ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश में और अधिक जीवन पाने के लिए

जीवन से बाहर चलना सबसे बड़ी समस्या है कि कैंडी क्रश के नए खिलाड़ियों के माध्यम से जाना जाता है। हर कोई 5 जीवन से शुरू होता है, और जैसा कि आप उनका उपयोग करना शुरू करते हैं, आपको हर 30 मिनट में एक अतिरिक्त जीवन मिलता है। जो लोग गणित के स्वामी हैं, वे पहले से ही महसूस करेंगे कि इसका क्या अर्थ है: हर 2 और एक आधे घंटे के जीवन का एक पूरा सेट। सभी कैंडी क्रश नशेड़ी इस बात से सहमत होंगे कि यह बहुत लंबा इंतजार कर रहा है, विशेष रूप से जब आप अंत में पता चलेगा कि पिछले स्तर पर आप कैसे फंस गए हैं

हालांकि, आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है अतिरिक्त जीवन प्राप्त करने के तीन तरीके हैं उनमें से दो को कैंडी क्रश के प्रशासन द्वारा अनुमोदित किया गया है और तीसरे का इरादा है कि आपको अतिरिक्त जीवन प्राप्त करने में मदद मिलेगी और बिना अपने दोस्तों को भी भेंट करने के लिए।

चरणों

विधि 1
जीवन खरीदें

हालांकि कैंडी क्रश एक नि: शुल्क आवेदन है, बूस्टर खरीदने और अतिरिक्त जीवन से लाखों अर्जित करने के लिए इस एप्लिकेशन के डिजाइनरों ने पहले ही मदद की है। यहां बताया गया है कि आप कैंडी क्रश में जीवन कैसे खरीद सकते हैं।

कैंडी क्रश चरण 1 पर अधिक लाइव्स प्राप्त करें
1
जब स्क्रीन कहती है कि "अब कोई और ज़िंदगी नहीं है" प्रकट होता है, तो "अधिक जीवन में" विकल्प पर क्लिक करें। यह आपके क्रेडिट कार्ड या भुगतान के अन्य कनेक्टेड साधन का उपयोग कर कैंडी क्रश के लिए और अधिक जीवन व्यय करने का विकल्प है।
  • कैंडी क्रश चरण 2 पर अधिक लाइव प्राप्त छवि शीर्षक
    2
    बटन पर क्लिक करें "$ 0.99 "जीवन को खरीदने के लिए आपके मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम (आईओएस या एंड्रॉइड) पर निर्भर करते हुए, यह आपकी खरीदारी की पुष्टि के लिए आपको एप्लिकेशन के माध्यम से स्टोर से कनेक्ट करेगा। याद रखें कि यह विकल्प लागत
  • विधि 2
    अपने दोस्तों से पूछो

    अंतर्निहित सोशल नेटवर्क सेवा के साथ अधिकतर खेलों की तरह, कैंडी क्रश आपको अपने मित्रों को अतिरिक्त जीवन के लिए पूछना (या बल्कि, भीख मांगना) देता है यह निम्नलिखित तरीके से काम करता है:

    कैंडी क्रश चरण 3 पर अधिक जीवन प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने फेसबुक अकाउंट से कनेक्ट करें यदि आपके फेसबुक अकाउंट कैंडी क्रश से जुड़ा हुआ है, तो अपने दोस्तों से ज़िंदगी पूछना संभव है। पर क्लिक करें "कनेक्ट" कैंडी क्रश के मुख्य पृष्ठ पर
  • 2
    कैंडी क्रश को अपने मित्रों को पोस्ट करने की अनुमति दें। इससे आपको अपने दोस्तों से संपर्क करने की अनुमति मिलेगी, जब आपको ज़्यादा ज़िंदगी या बूस्टर चाहिए, लेकिन आपकी ओर से स्थिति अपडेट पोस्ट नहीं करेंगे। इसके अलावा, अपने खाते के साथ अपनी प्रगति को सिंक्रनाइज़ करें ताकि आप फेसबुक पर कैंडी क्रश खेल सकें और अपने सेल फोन के आवेदन में अपनी प्रगति को सिंक्रनाइज़ कर सकें। अनुमति स्वीकार करने के बाद, निम्नलिखित स्क्रीन दिखाई देंगे।



  • कैंडी क्रश चरण 5 पर अधिक लाइव्स प्राप्त करें
    3
    अपने मित्रों से आपको अतिरिक्त जीवन देने के लिए कहें एक बार जब आप अपने फेसबुक खाते को कैंडी क्रश से जोड़ते हैं, तो आपको बटन पर क्लिक करना होगा "मित्रों से पूछें" जब आपको उनकी आवश्यकता होती है, तो उन्हें आपको अतिरिक्त जीवन भेजना होगा।
  • कैंडी क्रश चरण 6 पर अधिक लाइव्स प्राप्त करें
    4
    चुनें कि कौन सा मित्र पूछें आप एक ऐसा पृष्ठ देखेंगे जो आपको अपने दोस्तों की सूची दिखाता है। चुनें कि आप अतिरिक्त जीवन के लिए क्या पूछना चाहते हैं याद रखें कि आपके पास एक समय में 5 से अधिक जीवन नहीं रह सकते हैं, इसलिए 20 दोस्तों से पूछना आवश्यक नहीं है क्योंकि आप उन सभी जीवनों को एक साथ उपयोग नहीं कर सकते हैं। हर दिन अनुरोध के साथ अपने खाते में स्पैम भेजने के बजाय, कुछ मित्रों से एक बार पूछना सबसे अच्छा है
  • विधि 3
    कैंडी क्रश में असीमित जीवन

    रहस्य प्रकट किया गया है। अधिक जीवन पाने के लिए यह सबसे आसान, सबसे तेज़ और सस्ता तरीका है कैंडी क्रश के आदी हर कोई इस चाल को जानना चाहिए ताकि एक मिनट से भी कम समय में जीवन का पूरा सेट मिल सके। नोट: यद्यपि यह चाल सभी मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है, तो स्क्रीनशॉट IOS 7 से हैं

    कैंडी क्रश पर चरण 7 के बारे में अधिक लाइव्स वाला शीर्षक चित्र
    1
    सेटिंग्स पर जाएं > सामान्य > दिनांक और समय चाल आपकी ज़िंदगी नि: शुल्क जीवन प्राप्त करने के लिए कुछ घंटों के आगे बढ़ने के लिए है, और फिर आप खेल शुरू करने से पहले फिर से (यह महत्वपूर्ण है) समायोजित करें।
  • कैंडी क्रश चरण 8 पर अधिक लाइव्स प्राप्त करें
    2
    अपने सेल फोन पर समय अग्रिम इसके लिए आपको स्वचालित समायोजन विकल्प निष्क्रिय करना होगा। घंटे या बढ़ने के बजाय दिन या महीनों में परिवर्तन करना आसान है, क्योंकि यह एक दिन या एक महीना अग्रिम करना आसान है। इस उदाहरण में हमने एक दिन उन्नत किया है।
  • कैंडी क्रश पर स्टेप 9 पर अधिक लाइव्स वाला शीर्षक चित्र
    3

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com