ekterya.com

कैसे एक यात्रा साथी चुनने के लिए

यात्रा करते समय, आपके पास केवल अपना रास्ता बनाने और अपनी गति से जाने की स्वतंत्रता है। लेकिन अक्सर आश्चर्य लाएगा यात्रा: कभी कभी वे सुखद रोमांच कभी कभी एक असली reto.y हो सकता है कर रहे हैं क्षणों है कि आप किसी को एक दूसरे का समर्थन और जश्न मनाने के साथ साझा करना चाहते हैं कर रहे हैं। यह सुनिश्चित करें कि अपने साथी अपनी यात्रा के लिए कुछ सकारात्मक लाएगा, एक तुम्हारा और एक समान व्यक्तित्व के लिए एक ही वरीयताओं है कि देखने के लिए।

चरणों

एक ट्रैवल पार्टनर चुनें चरण शीर्षक छवि

Video: Origin - Ep 2 "Lost On Both Sides"

1
एक ऐसे भागीदार का पता लगाएं जो समान हितों को साझा करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या यह लंबी पैदल यात्रा, जा रही बार या फोटोग्राफी है अगर वे कम से कम एक साझा करते हैं तो उन्हें एक साथ एक अच्छा समय मिलेगा।
  • उन लोगों से पूछें जो पहले से ही आपके जीवन का हिस्सा हैं यदि वे आपसे यात्रा करना चाहते हैं। जैसा कि आप उन्हें पहले से जानते हैं और उनके पास कुछ समान है, साक्षात्कार करना आवश्यक नहीं होगा जैसे कि यदि आप किसी को ऑनलाइन मिलते हैं तो ऐसा मामला होता है आप सीधे एक बात पर बात कर सकते हैं कि यह एक साथ यात्रा करने जैसा होगा।
  • अपने संभावित साथी के व्यक्तित्व का मूल्यांकन करें अपनी अपेक्षाओं को व्यक्त करने में खुले और ईमानदार रहें आपकी यात्रा सफल होने की अधिक संभावना है यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जाते हैं जिसकी तुम्हारा एक जैसी रवैया है आप भोजन के साथ बहुत पागल हैं, तो आप सार्वजनिक परिवहन को पकड़ने या जाने-माने होटल में रहना पसंद करते रोगाणु बारे में चिंतित हैं, ये लक्षण के साथ जोड़ी एक है जो सड़क भोजन प्यार करता है या लिफ्ट ले जाने के लिए पसंद करते हैं के रूप में और अधिक सुविधाजनक हो जाएगा।
  • एक ट्रैवल पार्टनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    अपने साथी को चुनने पर बजट के बारे में बात करें ऐसे व्यक्ति का चयन करें, जो आवास, भोजन, परिवहन, गाइड और अन्य सेवाओं के लिए समान राशि खर्च करने को पसंद करता है यह आपको डराने नहीं देगा यदि आपको किसी साझा कमरे में एक छात्रावास में सोना पड़ता है या यदि यह शहर में सबसे अच्छे होटल का सूट है।
  • एक ट्रैवल पार्टनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 3

    Video: IRCTC टिकट पर इस तरह से बदल सकते हैं यात्री का नाम, Railway का बड़ा फैसला

    3



    यात्रा कार्यक्रम और तिथियां जांचें सुनिश्चित करें कि आपका साथी आपके साथ तालमेल रखने के लिए तैयार है इस बारे में सोचें कि आप चुने हुए स्थानों में कितना समय बिताना चाहते हैं, आप कौन से पर्यटक आकर्षण देखना चाहते हैं और आप कितना समय इसे समर्पित करेंगे।
  • एक ट्रैवल पार्टनर चुनें शीर्षक 4 छवि

    Video: कलार समाज के युवक युवतियों ने अपना जीवन साथी चुनने दिया परिचय | CLIPPER28 | RAIPUR |

    4
    लंबी यात्रा पर जाने से पहले एक परीक्षण यात्रा करें पास के स्थल पर एक सप्ताह के अंतराल पर जाकर, दोनों साथी यात्रियों को एक-दूसरे को बेहतर ढंग से जानने का मौका मिलेगा और देखेंगे कि प्रत्येक व्यक्ति के सामान्य में यात्रा करने का दृष्टिकोण क्या है।
  • एक ट्रैवल पार्टनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    यदि आप परिचितों के बीच कुछ नहीं मिल सकता है, तो इंटरनेट पर एक प्राप्त करें ऐसी वेबसाइटें पर जाएं, जो आपको भागीदार ढूंढने में सहायता करती हैं, उदाहरण के लिए ट्रैवबड्डी डॉट कॉम या महिला- the-Road.com। लोनली प्लैनेट या रिक स्टीव जैसे यात्रा वेबसाइटों के मंच भी एक मित्र की तलाश में उपयोगी हो सकते हैं।
  • यात्रा करने वाले जोड़े देखभाल के साथ चुनते हैं उसे ऑनलाइन संपर्क करने के बाद उस व्यक्ति की ऑनलाइन गतिविधि पर खोज करने की सिफारिश की गई है
  • आप चुन सकते हैं ऑनलाइन साथी ब्लाइंड डेट की तरह दिखता है: पहली बैठक है अगर आप समय एक साथ खर्च कर सकते हैं पता करने के लिए एक मजेदार तरीका है। वरीयताओं को और स्वाद के बारे में विस्तार से बात कर रहा करने के बाद, आप देखते हैं कि अटक नहीं, अगले करने के लिए जाना है, वहाँ कई ऑनलाइन उपलब्ध हैं।
  • चेतावनी

    • यात्रा साथी का चयन न करें क्योंकि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं आप एक साथ यात्रा की नहीं किया है और अप्रत्याशित और कभी कभी बहुत तनावपूर्ण स्थितियों बच गया, एक दोस्त आदर्श अपनी यात्रा साथी व्यक्ति के रूप में नहीं हो सकता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com