ekterya.com

अपनी आवाज़ खोने का बहाना कैसे करें

क्या आपने कभी अपनी आवाज खोने की आवश्यकता महसूस की है, लेकिन क्या आप वास्तव में खुद को चोट नहीं पहुँचा सकते हैं? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए सही है! यह आपको कदम से कदम बताएगा कि आपको अपनी आवाज खोने के लिए ढोंग करने के लिए निर्देशों का पालन करना चाहिए।

चरणों

छवि शीर्षक खोपड़ी आपकी आवाज कदम 1
1
शिकायत करें कि आपके गले में ध्वनि की हानि करने से पहले कुछ दिनों तक दर्द होता है। हालांकि, बहुत अधिक शिकायत न करें, या आपकी कहानी झूठी दिखाई देगी यह न केवल संभावना को बढ़ावा देगा कि सभी लोग आप पर विश्वास करेंगे, लेकिन यह भी आपके अप्रत्याशित अधिनियम की आवाज़ नहीं खोएगी।
  • छवि का शीर्षक फाक लोजिंग आपका वॉयस चरण 2
    2
    अपनी आवाज को थोड़ा कर्कश बनाओ आप पंद्रह मिनट तक एक तकिया पर चिल्लाकर पंद्रह मिनट के लिए शोर कर सकते हैं और पंद्रह मिनट की कानाफूसी कर सकते हैं। इस अनुक्रम को दोहराएं जब तक आप यह नहीं सुनें कि आपका आवाज़ बेहूदा या धुन से है, या अपनी आवाज के साथ प्रयोग तब तक नहीं जब तक आप जो परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं, तब तक नहीं मिलता है।
  • छवि शीर्षक खोपड़ी आपका वॉयस खोना चरण 3

    Video: Yandere Dev FULL interview (Talks game development & ALLEGATIONS) Gives me advice on good character

    3
    दिनों के साथ गड़बड़ी बढ़ने दीजिए, तुम्हारी आवाज़ अधिक से अधिक फीका करें दिन से पहले जब तक कि आप अपनी आवाज खोने का बहाना न करें।
  • छवि का शीर्षक खोपड़ी आपकी आवाज चरण 4
    4
    अपनी आवाज खोने का बहाना करने के एक दिन पहले, आपको यह देखना चाहिए कि आप शायद ही बात कर सकते हैं और ऐसा करने के लिए बहुत दर्द होता है। इस आशय को प्राप्त करने के लिए, एक तनावपूर्ण कानाफूसी से बात करें जो आपके सामान्य कानाफूसी से थोड़ा अधिक मजबूत है। एक hoarseness जोड़ने के लिए भूल नहीं याद रखें!



  • छवि का शीर्षक, नकली खोना आपका आवाज चरण 5
    5

    Video: सीता ने क्यूं दी अपनी अनमोल अंगूठी..."केवट" को ???

    जिस दिन आप अपनी आवाज खोने का ढोंग करने का फैसला करते हैं, आपको एक मेडिकल नोट लेना चाहिए कि अगर आपको स्कूल जाना है तो आपने अपनी आवाज खो दी है। सभी लोगों को सिर में शामिल होना चाहिए और विश्वास है कि आपने स्कूल में पिछले चरणों के साथ अनुपालन किया है। जो भी आप कहना चाहते हैं उसे लिखने के लिए एक पेन और पेपर लें। साथ ही, स्कूल में बात करने के लिए बेहतर नहीं है क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि कोई आपकी बात सुनेगा। याद रखें कि आपने घर पर रहने पर अपनी आवाज खो दी है। इसलिए, केवल तभी बात करें जब घर पर कोई नहीं है, लेकिन बहुत ज़ोर से नहीं अगर आपके पड़ोसी हैं जो आपको अपने माता-पिता के साथ आरोप लगा सकते हैं! आपके घर में उसी संचार पद्धति को लिखा जा सकता है।
  • छवि शीर्षक खोपड़ी आपका आवाज चरण 6
    6
    ध्यान रखें कि वसूली का बहाना करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है कि आप अपनी आवाज खो देते हैं अगर आप अचानक ठीक हो जाए तो लोग आपको पकड़ सकते हैं इसलिए, रिवर्स में दिए गए चरणों को पूरा करें ताकि आपकी आवाज़ अधिक हो जाए और जब तक यह सामान्य न हो जाए तब तक घोल हो।
  • छवि का शीर्षक खोपड़ी आपकी आवाज चरण 7
    7
    अपने दिन या मौन के अपने दिनों का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • एक लंबे समय के लिए बहाना नहीं याद रखें और मुझे याद है कि यह बहुत गंभीरता से नहीं कर रहा है। कोई आपको चिकित्सक के पास ले जा सकता है और वे तुरंत आपको पकड़ लेंगे। इस से बचने के लिए, डॉक्टर से मिलने से पहले दूसरे चरण के चिल्लाना विधि को दोहराएं। यह आपके गले को परेशान कर सकता है।

    चेतावनी

    • पकड़े जाने से बचने के लिए अपने इतिहास के इस वेब पेज को साफ़ करें!
    • यह अक्सर मत करो या कोई आपको पकड़ सकता है!
    • दूसरे चरण में अपने मुखर रस्सियों को नुकसान पहुंचाने के लिए सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com