ekterya.com

सिगरेट धूम्रपान करने वाले के रूप में गाने के लिए अपनी आवाज़ में सुधार कैसे करें

क्या आप गाते हैं, लेकिन क्या आपको लगता है कि धूम्रपान आपकी आवाज पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है? धूम्रपान आपके फेफड़ों की जिंदगी और क्षमता को कम कर देता है और गले और फेफड़ों को परेशान करता है, आपकी गाँठ को अच्छी तरह गाऊंगा। यह लेख आपको धूम्रपान करने वाले के रूप में अपनी आवाज़ को बेहतर बनाने के लिए कुछ तरीकों के एक स्केच देगा।

चरणों

एक सिगरेट स्मोकर चरण 1 के रूप में अपना गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
1
पी लो जब आप धूम्रपान करते हैं प्रत्येक पफ से पहले और बाद में, एक घूंट ले लो। यह आपके गले को शांत रखता है और चिपके से थोड़ी सी टालने से बचाता है। आदर्श रूप से, आपका पेय गैर-शराबी और गैर-कार्बोनेटेड, अधिमानतः पानी या रस होना चाहिए।
  • एक सिगरेट स्मोकर चरण 2 के रूप में अपना गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
    2
    यह छोटे कश देता है यदि आप छोटे झोंक देते हैं, और उन्हें कम समय तक पकड़ते हैं, तो आप अपने गले और फेफड़े को ज्यादा परेशान नहीं करेंगे।
  • Video: Dragnet: Helen Corday / Red Light Bandit / City Hall Bombing

    एक सिगरेट स्मोकर चरण 3 के रूप में अपना गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
    3
    अपने आप को प्रशिक्षित। गायन से पहले अधिमानतः कुछ एरोबिक अभ्यास की कोशिश करें। 15 मिनट ठीक है, लेकिन 30 या अधिक बेहतर है। यह जरूरी है कि आप कड़ी मेहनत का अभ्यास करें ताकि आप उत्तेजित हो सकें। अब आप उत्तेजित हो जाते हैं, बेहतर होगा कि आप बाद में (साथ) कारण गायेंगे।
  • एक सिगरेट स्मोकर चरण 4 के रूप में अपना गायन आवाज सुधारने वाला चित्र

    Video: 1051-3 Be Forgiving and Merciful, Multi-subtitles




    4
    आप कर सकते हैं सबसे हल्के सिगार धूम्रपान। सबसे पहले आप प्रकाश को धूम्रपान नहीं करना पसंद कर सकते हैं, लेकिन आप जिन आवाजों को अपनी आवाज़ में देख रहे हैं, उन्हें आप के साथ रहने के लिए प्रेरित करेंगे। आप कई दिनों से उन्हें धूम्रपान करने के बाद, वे सामान्य सिगरेट की तरह स्वाद देंगे।
  • एक सिगरेट स्मोकर चरण 5 के रूप में आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
    5
    कम धूम्रपान करता है यदि आप हर घंटे धूम्रपान करते हैं, तो दो या तीन घंटे इंतजार करने की कोशिश करें, और प्रत्येक सिगरेट से पहले एक गीत गाएं। आप ध्यान दें कि आप जितनी देर इंतज़ार करेंगे, उतना बेहतर होगा कि आप गाएंगे। आप यह भी देखेंगे कि आप इस तरह से बेहतर सिगरेट का आनंद लेंगे। आप इसे अधिक से अधिक समय तक प्रतीक्षा करने के लिए प्रेरित करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
  • एक सिगरेट स्मोकर चरण 6 के रूप में आपका गायन आवाज सुधारने वाला चित्र
    6
    धूम्रपान बंद करो यदि सब कुछ विफल हो जाता है और आपकी आवाज आपको संतुष्ट करने में सुधार नहीं हुई है या आप अपनी आदतों को तोड़ नहीं सकते हैं, तो आप इसे अत्यधिक चरम पर ले जाने और छोड़ने पर विचार करना चाह सकते हैं। हो सकता है कि आपको छोड़ने या छोड़ने के बीच चयन करना होगा, आखिरकार
  • युक्तियाँ

    • यदि आप निकोटीन के बिना खड़े नहीं हो सकते तो निकोटीन गम उपयोगी हो सकता है यह आपको सिगरेट के समान ही डिस्चार्ज नहीं देगा, लेकिन यह आपको कम धूम्रपान करने की अनुमति दे सकता है। डॉक्टर से परामर्श करें
    • जब आप अपने धूम्रपान करने की आदतों में बलिदान करते हैं, भूल नहीं क्यों जब आप गाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने सुधारों को नोटिस करते हैं और अपनी नई आदतों को जारी रखने के लिए प्रेरणा के रूप में उनका उपयोग करें।

    चेतावनी

    • यदि आप एक आदमी हैं, तो शायद आपके मित्र आपको धूम्रपान करने के लिए एक बहिन कहते हैं, लेकिन सुनने के बाद कौन हंसने वाला होगा, आप अपने भयानक नई आवाज़ के साथ एक चमकदार फाल्सेटो में गाते हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com