ekterya.com

कैसे एक उबाऊ नौकरी से निपटने के लिए

क्या आप अपनी नौकरी से हर रात रोने के मुद्दे पर नफरत करते हैं इससे पहले कि कोई अन्य व्यावसायिक दिन शुरू होता है, क्योंकि आपको उस भयानक दिनचर्या तक उठना पड़ेगा? आपकी मानसिकता को बदलने और अल्पावधि में दिन संतोषजनक बनाने का एक तरीका है, जो एक साथ आपको यह समझने में सहायता करेगा कि आपको आसन्न पेशे में बदलाव की आवश्यकता है। सबसे पहले, आपको यह स्वीकार करना होगा कि आपको अपना पेशा बदलना होगा और आपके मौजूदा नौकरी में वह प्रदर्शन आपके जीवन के लिए महत्वपूर्ण नहीं है। अगर यह सच नहीं था, तो आप अपनी नौकरी से नफरत नहीं करेंगे और इस लेख को पढ़ने की कोई आवश्यकता नहीं होगी।

चरणों

डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 1
1
अजीब संगीत सुनें हर सुबह समय बिताएं, आपके पसंदीदा संगीत वाले गीतों की एक नई और ताजा सूची बनाएं
  • डील विद ए बोरिंग जॉब चरण 2
    2
    अपने स्रोत के स्रोत के लिए एक छोटी सी सुबह श्रद्धांजलि दीजिए आपको उस कार्य से संबंधित कार्यों की एक सूची बनाएं, जिसे आपको करना चाहिए।
  • डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 3
    3
    अपनी आत्मा को श्रद्धांजलि दीजिए इसका मतलब है कि काम से संबंधित चीजों की सूची बनाना जो आप आज सीखना चाहते हैं। इस पल में आपको अपने आप को अविश्वसनीय रूप से व्यस्त होना चाहिए
  • डील विद ए बोरिंग जॉब चरण 4
    4
    उत्तर ईमेल यह समय की बर्बादी है और जल्दी से दोपहर के भोजन के लिए जाने से पहले उदासीनता में योगदान देता है सुनिश्चित करें कि ईमेल में एक निर्दोष स्वरूप और व्याकरण है। यदि आप चाहें, तो आप इसे चतुर बनाने के लिए समीक्षा और संपादित भी कर सकते हैं।
  • डील विद ए बोरिंग जॉब चरण 5

    Video: Archimedean Dynasty Walkthrough Gameplay

    5
    आपकी ओर से ध्यान खींचता है सुनिश्चित करें कि आपके बॉस और सहकर्मी "जानना" कि आप अपना काम करते हैं अपने कार्यों के बारे में एक रिपोर्ट प्रदान करें और एक बैठक का सुझाव दें "संचार की सुविधा" और यह कि दूसरों के लिए उनके खाते हैं "प्रसव"।
  • डील विद अ बोरिंग जॉब चरण 6
    6
    दोपहर का भोजन का आनंद लें अपने सहकर्मियों दिलचस्प लोगों, यानी, अपने परिचितों और परिवार स्पर्शरेखीय संबंधित विषयों पर आधारित के बारे में मोनोलॉग बारी नहीं हैं, तो समय उनसे बात बर्बाद मत करो। एक अच्छी किताब (कथा या गैर-फिक्शन) प्रकाश सुनिश्चित करता है और जीवन के बारे में पर्याप्त ज्ञान प्राप्त है और इसलिए इकट्ठा करने के लिए साहस अपने पेशे को बदलने का अवसर पढ़ना प्रारंभ करें।
  • डील विद अ बोरिंग जॉब, चरण 7



    7
    अपनी आत्मा को खिलाओ दोपहर के भोजन के बाद, उस समय के दौरान जब आप एक ले जाना चाहिए "गरम देशों में दोपहर की अल्प निद्रा"अपने सभी रक्त अपने पाचन तंत्र को प्रवाहित होती है तो नहीं मस्तिष्क, कि काम आप एक सूची में डाल से संबंधित नहीं हैं विषयों के साथ कुछ ब्राउज़र टैब शुरू होता है। इसमें एक या दो घंटे निवेश करें यह काम आपके काम से आपके कल्याण के लिए ज़रूरी है! आप काम का स्थान बदल सकते हैं, लेकिन जीवन नहीं कर सकता अपनी ज़िंदगी जीने की बातें सीखें
  • डील विद ए बोरिंग जॉब चरण 8

    Video: Zeitgeist Addendum

    8
    ब्रह्मांड के नियमों का उपयोग करें उस समय की तरह जो कहते हैं कि समय और स्थान एक ही बात है। इसलिए, एक छोटी सी जगह या समय की छोटी अवधि में कई चीजों को जमा करना दबाव पैदा करता है और उस प्रणाली में जमा कीटिक ऊर्जा का शोषण किया जा सकता है। अब जब आपके पास पर्याप्त संचित समय और काम संबंधी कार्यों का भारी भार स्वीकार करने के लिए दबाव है, तो आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं?
  • डील विद ए बोरिंग जॉब 9
    9
    याद रखें: गुणवत्ता के बारे में मात्रा! obsess, यह एक शब्द गणना, एक स्प्रेडशीट, डेटा के कुछ पंक्तियाँ, कुछ सूत्र, कोड, ग्राफिक्स, कुछ फाइलें ... जो भी हो, यह बहुतायत में करते हैं की कुछ लाइनें उत्पन्न नहीं करता है। यह मन को सुन्न कर सकता है, लेकिन चिंता न करें, इससे पहले कि आप इसे जानते हों, यह खत्म हो जाएगा। बहुत कुछ करने में थोड़ी देर के लिए निवेश करने से आपको दक्षता मिलती है इसके अलावा, आप कि मूर्खतापूर्ण काम में निवेश अपने जीवन का प्रतिशत कम से कम।
  • डील विद ए बोरिंग जॉब 10
    10
    घड़ी को देखो। यह जानने के बिना, आपने बहुत काम किया है और शुरुआत के लिए लगभग समय है
  • डील विद ए बोरिंग जॉब चरण 11
    11
    अब सोचें कि आपने उस काम पर अपने जागने के कम से कम 60% खर्च क्यों किए। क्या आपको वाकई इतना वेतन चाहिए? क्या आप ज्यादा फायदेमंद चीजों से एक ही भुगतान नहीं कर सकते हैं? आप के रूप में ज्यादा परवाह राय है कि दूसरों को आप की राशि की कल्पना करते हैं? संभावना है कि कोई भी क्या आप अपने जीवन के साथ क्या भले ही आप एक व्यवसाय शुरू करने की तरह है, अपनी नौकरी छोड़ दी और कुछ और करने में रुचि रखते हैं, कोई आलोचना करने के लिए परेशान एक ले जाया जाएगा रहे हैं। द्वारा बार जब कोई आपके कैरियर परिवर्तन का उल्लेख है, बातचीत (एकालाप) के अध्यक्ष किसी और के बारे में एक ऐसी ही कहानी सुनाता हूँ और है कि ज्यादातर आप आप का उल्लेख किया है।
  • डील विद ए बोरिंग जॉब चरण 12
    12
    काम से बाहर अपने काम के बारे में बात या मत सोचो। क्यों आप गूंगा नौकरी को भी अपने निजी जीवन का नियंत्रण लेने की इजाजत देते हैं? यह बंधन नहीं है, आप एक इंसान के रूप में काम करने से एक ब्रेक के लायक हैं।
  • Video: HOW TO SAVE MONEY IN SOUTH AFRICA (12) GET RICH - ISRAEL

    युक्तियाँ

    • कब और कैसे पेशे में परिवर्तन करने के बारे में सोचना शुरू करें
    • याद रखें: गुणवत्ता के बारे में मात्रा

    चेतावनी

    Video: Tesla: My 4 years of Ownership Review

    • आत्म-दया में भटका मत करना, अपनी स्थिति बदलने के लिए कुछ सकारात्मक करना शुरू करें।
    • यह बहुत स्पष्ट नहीं है कि आप अपने काम से नफरत करते हैं आपके बोनस प्रभावित होंगे और आपको भी निकाल दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com