ekterya.com

अपने काम का आनंद कैसे लें

OPTION1:

अलार्म लगता है, आप जागते हैं अलार्म फिर से लगता है, आप बड़बड़ाना आप उठते हैं, कुछ कपड़े डालते हैं, यातायात से लड़ते हैं, शिकायत करते हैं, काम पर जाते हैं, अपने दिन से नफरत करते हैं, घड़ी देखते हैं, मिनटों की गणना करें आप घर आते हैं, आप खाते हैं, आप टीवी देखते हैं, आप बिस्तर पर जाते हैं अलार्म लगता है, आप जागते हैं यह केवल गुरुवार है, आपके पास दो और दिन का कार्य है, आपको आश्चर्य है कि क्या इस सप्ताह का अंत कभी नहीं होगा। आप केवल शनिवार तक सोना चाहते हैं आप कहते हैं: "भगवान, मुझे लॉटरी जीतने दो! मैं अपनी नौकरी से नफरत करता हूं, मैंने क्या किया है?" हर बार आपको लगता है कि आप जेल में हैं।

विकल्प 2: अलार्म लगता है, और आप शॉवर में खुश कूदते हैं, आप दिन के लिए अच्छे कपड़े चुनते हैं। जब आप ट्रैफ़िक में फंस रहे हैं तो आप संगीत खेलते हैं। तुम अच्छे लगते हो आप यातायात जुटाने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं, इसलिए आप गाते हैं दिन दूर उड़ रहा है, आपके पास एक अच्छा रात का भोजन है, आप अपने दिन के बारे में बात करते हैं और जब आप घर जाते हैं तो आप बच्चे की तरह सो रहे हैं अलार्म लगता है, लेकिन, आप पहले से ही शॉवर में हैं। तुमसे प्यार करता हो तुम क्या करते हो!

आप क्या महसूस करना पसंद करेंगे? यह वास्तव में एक बात नहीं है आप कैसा महसूस करते हैं लेकिन से "तुम क्या चाहते हो"। यह उन लोगों को थोड़ा ईर्ष्या नहीं देता है जो वे करते हैं जो प्यार करते हैं, वे अपने काम को बोझ के रूप में नहीं देखते हैं, इसके विपरीत, वे दिन-प्रतिदिन उनका आनंद लेते हैं! लेकिन वे ऐसा क्यों करते हैं? जवाब सरल है: क्योंकि उन्होंने फैसला किया है! इससे पहले कि आप अपने काम का आनंद ले सकें, यह महत्वपूर्ण है कि आप परिभाषित करें कि आप क्या कर रहे हैं यदि आप जानवरों को पसंद नहीं करते हैं, तो आप एक पशु चिकित्सा में क्या काम करते हैं? आप अपने काम में हर दिन क्या कर रहे हैं, आकर्षक न हो, न केवल आप इसे अधिक ध्यान देने के साथ ही कर सकेंगे, लेकिन यह आपके जीवन में कुख्यात रूप से सुधारेगा। ये कुछ तरीके हैं जिसमें आप अपने काम में और आपके जीवन के अन्य क्षेत्रों में संतोष सुधार सकते हैं। यह जल्दी ठीक नहीं है, इसमें थोड़ी देर लगेगी - लेकिन प्रयास एक महान इनाम देंगे।

चरणों

विधि 1
चरण 1: अपने आप का विश्लेषण करें

चित्र शीर्षक से एक नौकरी का साक्षात्कार छोड़ो जो आपकी सफलता की संभावना बढ़ाता है चरण 6
1
निर्धारित करें कि आपको क्या खुश करता है: इसके बारे में हर समय सोचें और इसे लिखो। उन सभी चीजों की सूची बनाने के लिए समय निकालें जो आपके चेहरे पर बड़ी मुस्कुराहट करें जब इस सूची को लिखते हुए, सब कुछ लिखो, चाहे आप जो व्यायाम करते हैं, उसके संबंध में कोई तुच्छ या अप्रासंगिक कुछ प्रतीत हो सकता है, क्योंकि उद्देश्य आपके काम के साथ किसी भी संबंध स्थापित नहीं करना है, लक्ष्य आपके बारे में एक सूची बनाना है
  • छवि का शीर्षक आनंद लें आपका जॉब चरण 2
    2
    अपने आप से पूछो, क्यों? आपके द्वारा लिखी गई हर चीज आपको खुश करती है क्यों मछली पकड़ना तुम इतना संतुष्टि देता है? क्या यह मछली पकड़ रहा है या यह बस वातावरण है? या क्या यह आपके दोस्तों की सुखद कंपनी है? उन चीजों में गहराई से गहराई से जानें कि वे आपको इतने खुश क्यों करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक आनंद लें आपका जॉब चरण 3
    3
    अब समझिए कि आप क्या नाखुश हैं। पिछले दो चरणों की तरह, आप उन चीज़ों की एक सूची बनाने जा रहे हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते हैं। क्या आप अपने घर से काम करने के तरीके से नफरत करते हैं? क्यों? क्या आप अपनी गाड़ी में बिताए समय की वजह से है? अन्य ड्राइवरों हैं (आप खुशी के लिए कार में कभी कभी टहलने के लिए जा है, तो यह नहीं कार क्या परेशान आप में होने का तथ्य यह है)?
  • छवि का शीर्षक आनंद लें आपका काम चरण 4
    4
    अपने आप से पूछो "क्यों?" सब कुछ के लिए जैसे आपने सकारात्मक पहलुओं के साथ किया कारणों का निर्धारण करें कि ये चीजें आपको दुखी क्यों महसूस करती हैं यह वास्तव में आपको कार में बैठने के लिए परेशान क्यों कर रहा है? यदि आप गाड़ी की सवारी करते हुए संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो यह अलग क्यों है? सोचो। आप इसे बाद में उपयोग करेंगे, ऐसा सोचें और आपको बहुत, बहुत विशिष्ट होना चाहिए। यह आपको परेशान क्यों करता है? सूची बनाएं और लिखें "क्यों, क्यों, क्यों" और गहराई में पता लगाएं कि चीजें हैं जो आपको नाखुश बनाती हैं।
  • Video: उद्देश्य पर अपने जीवन का आनंद लें - Enjoy Your Life on Purpose (Part-1)

    छवि का शीर्षक है कि आपका ब्राउज ब्राउजिंग ऑनलाइन उत्पादकता को बढ़ा सकता है चरण 9
    5

    Video: शेर को अपनी धारियों कैसे मिला! [How The Tiger Got Its Stripes!] | World Folk Tales in Hindi

    समझें कि आपको क्या प्रेरणा मिलती है लोग उन चीजों को करना पसंद करते हैं जो उन्हें प्रेरित करते हैं (यह एक स्पष्ट परिभाषा है)। तो उन चीजों की एक और सूची बनाएं जो आपको प्रेरित करे कुछ लोग दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित होते हैं, कुछ उपलब्धियों से प्रेरित होते हैं, कुछ बौद्धिक उत्तेजना द्वारा। यह कार्य आसान नहीं है, लेकिन आपको वास्तव में अपने आप को बेहतर जानने के लिए सीखना होगा इन गतिविधियों में से एक यह समझने के लिए है "जीवन का अर्थ" जो व्यक्ति से भिन्न होता है आपके लिए क्या अर्थ है?
  • विधि 2
    चरण 2: अपने काम का विश्लेषण करें

    एस्केप टू डेड एंड जॉब चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
    1
    सकारात्मक पहलुओं की पहचान करें: ठीक है, शायद आपको अपना काम पसंद नहीं है, लेकिन उसके बारे में कुछ चीज़ें हैं कि आप पूरी तरह से नफरत नहीं करते हैं ऐसी चीजें हैं जो आप वास्तव में पसंद करते हैं इन चीजों को पहले सूचीबद्ध करें अपने आप को मन में छूटने की स्थिति में रखें और जो कुछ भी आपके काम को शामिल करें, जो कि नकारात्मक नहीं है अपने कार्यस्थल की भौतिक सुविधाओं के बारे में सोचो। प्रकाश के बारे में क्या? वहाँ एक आराम कमरे है? यदि आप दिन के दौरान टूट गए हैं - भले ही वे कम हो, यह अच्छी बात है क्या जगह के कम से कम कुछ लोगों के बारे में? सब कुछ सूचीबद्ध करें
  • डील विद व्हाइनी ग्राहक चरण 5
    2
    क्यों पूछें चरण एक के रूप में, आप खुद से पूछते हैं कि आप अपने काम में इन भौतिक चीज़ों को क्यों पसंद करते हैं क्या आप उन्हें आकर्षित करता है? यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप यह गतिविधि करते हैं, क्योंकि आप इसे पिछली सूचियों से संबंधित हैं।
  • अपने सहकर्मियों के बीच आंदोलनकर्ताओं को पहचानने वाली छवि चरण 5
    3
    नकारात्मक पहलुओं को पहचानें: यह बहुत आसान होना चाहिए। आप अपने काम के बारे में क्या पसंद नहीं करते हैं? फिर, उन चीजों की प्रतिलिपि बनाएँ जिन्हें आप अपने काम से घृणा करते हैं लेकिन यह लिखने का मामला नहीं है कि आप जो भी करते हैं उसे कुछ पसंद नहीं है, आपको विशेष रूप से उन चीजों को बताना होगा जो आपको विस्तार से नाराज़ करते हैं। पर्यावरण, सुविधाएं, कंपनी, लोग ... सब कुछ
  • इसा एक शिक्षण साक्षात्कार चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप से पूछिए कि क्यों आपने पहले ही सकारात्मक के साथ ऐसा किया है, और आपने इसे नकारात्मक के साथ किया है चरण 2 में, अधिक गहन विश्लेषण करें। आपने यह ध्यान दिया होगा कि आपको अपने बॉस पसंद नहीं है क्यों? "वह [उसे सम्मिलित करें] है, वह उत्पादक नहीं है - यह क्या है कि आप अपने व्यवहार के बारे में विशेष रूप से पसंद नहीं करते हैं, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपको नकारात्मक तरीके से क्यों प्रभावित करता है?
  • विधि 3
    चरण 3: सब कुछ इकट्ठा करो

    अपनी नौकरी चरण 10 का आनंद लें
    1
    सूचियों को एक साथ रखो उन चीज़ों को देखें जो आप पसंद करते हैं और उन लोगों के साथ तुलना करें जिनकी आप पसंद नहीं करते हैं। निकटता से देखें क्योंकि आपके काम में कुछ चीज़ें हो सकती हैं जिन्हें आप नहीं पसंद करते हैं, और यह वास्तव में आपके पसंद के लोगों के साथ मेल खाती है। उदाहरण के लिए, "मेरे मालिक हमेशा बंद होते हैं", लेकिन उन चीज़ों की सूची में जो आपको खुश कर देते हैं आपको रखा जाता है "मुझे लोगों से घिरा होना पसंद है".Toma सब कुछ आप अपने काम के बारे में सूचीबद्ध दोनों सूचियों (सकारात्मक और नकारात्मक) और लिखते हैं आप की जोड़ी को इन बातों (जो लागू हों) चीजें हैं जो आप काम के बाहर खुश करने सूचीबद्ध।
  • आपकी नौकरी चरण 11 का आनंद लें
    2
    नकारात्मक चीजों के साथ भी यही करें पिछले चरण की तरह सूची की तुलना करें एक बार फिर आप देखेंगे कि जो चीजें जो आपने अपने काम में सकारात्मक रूप में रखी थी, आपकी किसी सूची में नकारात्मक रूप से दिखाई देती हैं जो आपको नाखुश बनाता है। उदाहरण के लिए यदि आपके पास सकारात्मक है "मेरे मालिक मुझे अकेला छोड़ देता है", और क्या आप दुखी की अपनी सूची में डाल दिया "मुझे अकेलापन से नफरत है", आप देखेंगे कि आप वास्तव में अपने आप को विरोधाभासी कर रहे हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक से काम पर प्रतिक्रिया या सुधारात्मक कार्रवाई चरण 7



    3
    विरोधाभासों के लिए देखो: एक बार जब आप सूचियों की तुलना करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपके काम में ऐसी चीजें हैं जो आपको पसंद हैं, जो उन चीजों से तुलना की जाती हैं जिनसे आप नाखुश या विपरीत होते हैं, जो चीजें जो आप अपने काम में पसंद नहीं करते हैं, उन चीजों के साथ तुलना करें जो आपको खुश करती हैं विरोधाभासों की एक सूची बनाओ जिसमें उन सभी को शामिल किया गया हो आप बाद में उन पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
  • एक नौकरी का साक्षात्कार चरण 1 दर्ज करें
    4
    पुष्टि के लिए खोजें: पिछले चरण की तरह, आपको उन चीजों को मिल जाएगा जो मैच करते हैं। कुछ चीजें जो आपके काम में खराब दिखाई देती हैं, आपकी सूची में बहुत खुशी होगी जो आपको आनंद देती हैं पुष्टिकरण की एक सूची बनाएं जिसमें उन सभी को शामिल किया गया हो
  • निगोशिएट सेव्हरेंस चरण 2 नामक छवि

    Video: इडियट बनकर जीवन का आनंद लें Top Trainer Dr Ujjwal Patni India's Top Video 1

    5
    जांचें कि आपने क्या किया है इस अभ्यास को करने के बाद, इसे दो बार फिर से करें एक बार व्यवस्थित मत करो इसे दोबारा मत करो, और बार-बार जांच करें कि कुछ चीजें जिन्हें आप नफरत करते हैं, वास्तव में आपको उतनी ही परेशान नहीं करते जितना ज्यादा और इसके विपरीत। यदि आप अपने जीवन में सक्रिय होना चाहते हैं, तो आप भविष्य में इस गतिविधि को कई बार करेंगे, एक बार जब आप पूरी तरह से संतुष्ट हो जाएंगे कि आपकी सूची सटीक और पूर्ण होती है।
  • छवि का शीर्षक एक सेवी शॉपर्स चरण 14
    6
    ब्रेक लें कुछ समय के लिए अपने मन में व्यवस्थित करने के लिए कुछ समय ले लो। इस अभ्यास के बाद, कई नई चीजें हैं जो आपने अपने बारे में खोज की थीं। इस जानकारी को आपके मस्तिष्क में स्पष्ट होने में समय लगेगा। यदि आपने इन चरणों को ठीक से किया है, तो आपके पास नया और संभवत: आश्चर्यजनक जानकारी होगी। कुछ दिनों के बाद, आप तैयार होंगे।
  • विधि 4
    चरण 4: नौकरी पर हाथ!

    आपकी नौकरी चरण 16 का आनंद लें
    1
    यह एक प्रतिबद्धता मानता है: आपके लिए जो लक्ष्य निर्धारित किया गया है वह अपने काम का आनंद लेना है। इसके लिए आपको यह निर्धारित करना होगा कि आप सकारात्मक मनोवैज्ञानिक परिवर्तन मानेंगे, और यह आपके व्यवहार और व्यवहार के संदर्भ में आपके भाग की निरंतर जांच करेगा।
  • एक कला संग्रहालय चरण 8 में कार्य शीर्षक वाली छवि
    2
    सकारात्मक मैचों पर ध्यान दें उदाहरण के लिए, यदि आपका बॉस हमेशा बंद होता है, तो याद रखें कि आप लोगों के आस-पास होना पसंद करते हैं जब फोन बज रहा है, याद रखें कि आप लोगों से बात करना पसंद करते हैं जब वे आपको अतिरिक्त चीजें करने के लिए कहते हैं, तो याद रखें कि आपकी सकारात्मक चीजों की सूची में "लोगों की सहायता करें"। इस मामले में उद्देश्य आपके काम के बारे में उन चीज़ों की खोज है जो उन चीजों से मेल खाती हैं जो आपको खुश करते हैं और उन पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हर बार जब आपके काम से संबंधित कोई ईवेंट आपकी सूची पर होता है "सुखी", एक मानसिक नोट करें: यह अच्छा था क्योंकि ...
  • अपनी नौकरी चरण 18 का आनंद लें
    3
    अपने काम में प्रेरणा के लिए देखो आपके काम में कुछ ऐसा होना चाहिए जो आपकी चीजों के अनुरूप है जो आपको खुश कर दे चूंकि आपने उन संयोगों को पहले ही पाया है, उनका उपयोग करें! उन चीजों के बारे में अपने मालिक से वार्तालाप करने की कोशिश करें जो आपको प्रोत्साहित करती है और आप क्या करना चाहते हैं, और यह पता लगाने की कोशिश करें कि आप उन कार्यों में से अधिक कैसे प्राप्त कर सकते हैं। मान लें कि सब कुछ एक बार में नहीं होगा - आपके वर्तमान कार्य एक कारण के लिए होते हैं और आपको वर्कलोड को समायोजित करने के लिए समय की आवश्यकता होगी, लेकिन अधिकांश प्रबंधकों को अपने कर्मचारियों को उत्पादक और खुश होना चाहिए, जो कि कम कर देता है समय काम करने के लिए प्रयोग किया जाता है और इसे बेहतर दिखता है क्योंकि उपकरण बेहतर काम करता है ऐसा करने पर, नकारात्मक क्षेत्रों के बजाय सकारात्मक क्षेत्रों पर वार्तालाप पर ध्यान केंद्रित करें: कहते हैं "मुझे मेरी नौकरी पसंद नहीं है क्योंकि यह उबाऊ है" यह डायलॉग बॉक्स में नहीं होता है। इसके बजाय, वे आपको बता सकते हैं "अच्छी तरह से, आपकी नौकरी खोज में शुभकामनाएँ जाने से पहले मानव संसाधन विभाग द्वारा रोकें ..." दूसरी ओर, यदि आप कहते हैं, "मैं वास्तव में कुछ अतिरिक्त कार्य करना चाहूंगा जो मुझे लोगों के साथ अधिक बातचीत करने की इजाजत देता है" यह एक विचारशील प्रतिक्रिया भड़काने और एक काम नैतिक परिपक्वता के साथ देखा जाएगा।
  • Video: हर हाल में जीवन का आनंद लें(1)

    वर्चुअलाइज़ अपने वर्कबॉज चरण 4 नामक छवि
    4
    बुरे विचारों को हटा दें यह बहुत आसान है बुराई है कि अच्छा काम करने के लिए परीक्षा है, यह सभी मनुष्यों का एक स्वाभाविक प्रवृत्ति है। आपका मन तुम उसे क्या देना है, तो भोजन तुम उसे दे चुनें खाता है। आप हर समय कैसे उबाऊ यह आपके काम है दोहराने, तो यह आपके क्या आत्मसात, और भी बदतर है, यह विकीर्ण जाएगा। जब आपको लगता है कि आप नकारात्मक सोच रहे हैं, यह जितनी जल्दी हो सके को हटाने और सकारात्मक चीजों पर स्विच करता है, लेकिन वे वैध हैं। बेवकूफ बनाने की कोशिश मत करो। वास्तविकता का इनकार एक आदत है, और यह खत्म करने के लिए है कि यह प्रगतिशील है और अवसाद का कारण बनता सबसे बुरी बात है बहुत मुश्किल है।
  • छवि का शीर्षक आनंद लें आपका जॉब चरण 20
    5
    बुद्धिमानी से अपने ब्रेक का उपयोग करें: जब आपके पास 15 मिनट का ब्रेक या 30 मिनट का दोपहर का भोजन होता है, तो उस समय का उपयोग करें जो आप करना चाहते हैं। काम के बारे में शिकायत करने के लिए इस पल का उपयोग न करें। अगर ऐसा होता है तो हर कोई करता है, वार्तालाप में भाग न आये या न भागें। अगर आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाए, जो चलना पसंद करते हैं, तो उनके साथ चलना। अच्छी चीजों के बारे में बात करें सकारात्मक लोगों के साथ साथी लोग एक दूसरे के दृष्टिकोण को खिलते हैं आपका लक्ष्य सकारात्मकता बढ़ाने के लिए है
  • आपकी नौकरी चरण 21 का आनंद लें
    6
    सकारात्मक सोच की शक्ति हर सुबह तुम उठोगे और खुद से कहोगे कि, हो सकता है कि मेरे पास एक महान दिन होगा। खुश संयोगों की अपनी सूची पढ़ें, और इसे एक आदत बनाओ। थोड़ा सा, मन इन आदेशों को अभिव्यक्त करता है, जब तक यह एक आदत नहीं बन जाती। विचार एक निश्चित जीवन शैली बनाने के लिए है, यह एक अस्थायी परिवर्तन नहीं है। हर बार ऐसा कुछ अच्छा नहीं होता है, अपने आप को दोहराएं: "वहाँ कोई नुकसान नहीं है कि अच्छा नहीं आता है"
  • आपका काम प्लेसमेंट बचने वाला शीर्षक चित्र 6
    7
    परिणामों की प्रतीक्षा करें आप ठीक ढंग से चरण पूरे कर लिए और कार्रवाई ले जा रहे हैं, तो आप परिणाम जल्द ही देखेंगे। शुरू में वे बहुत ही महान नहीं होगा, लेकिन अंततः आप प्रकाश को देखने जाने के लिए और लापरवाह आप अपने मन महसूस होगा। आप महसूस करने के लिए है कि आप अपने आप को मुक्त कर दिया है और अन्य जो शिकायत और दूसरों बात करते हैं, वे उदासी अपने स्वयं के बांड में डूबे हैं शुरू करते हैं। unfortunates के उस समूह में नहीं की सराहना करते हैं। एक बात हालांकि, वहीं ऐसे ईवेंट भी आप पसंद नहीं करते हो जाएगा। कोई भी अपने जीवन के हर दिन के हर दूसरे प्यार करता है। यह सामान्य है जब ऐसा होता है, तेजी से बाहर की कोशिश और निर्णायक रूप से, तो, चलो। नकारात्मक मारा मत करो, सकारात्मक आने के लिए के बारे में सोच।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप रवैया नहीं बदलते हैं, और आप इसे सुधारने के अपने सभी प्रयासों के बावजूद, अपने काम को पहले से कहीं अधिक उबाऊ देखना जारी रखते हैं। एक नई नौकरी खोजने पर ध्यान देने के लिए आपने जो कुछ भी सीखा है उसका उपयोग करने का प्रयास करें। संभावित नौकरियों का मूल्यांकन करें सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आपकी नई नौकरी आपको पसंद करती है
    • खोज शुरू करें नौकरियों को बदलने का फैसला करते समय, आपको लगता है कि आपके द्वारा किए गए कार्यों की तुलना में अधिक सुखद नौकरियां हैं। कभी-कभी, एक नई नौकरी की तलाश का कार्य अपने आप में चिकित्सीय हो सकता है
    • ध्यान रखें कि आपका रवैया दूसरों को प्रभावित करता है, साथ ही आपके काम में प्रदर्शन भी। यदि आप कर सकते हैं, तो आप कहां पेशेवर हैं और आप कहां जाना चाहते हैं, इस पर ध्यान देने के लिए दो दिन का समय लें। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं और निर्धारित करते हैं कि क्या आप उस तरह से जा रहे हैं कि आपका दिल क्या कहता है हजारों लोगों का मानना ​​है कि जिस दिन उन्होंने अपनी डिग्री प्राप्त की, उस दिन उन्होंने गलती की।
    • आर्थिक रूप से व्यवहार्य रहें, अपने पैसे को उच्च प्रदर्शन बचत में डालना शुरू करें। इसमें समय लग सकता है, लेकिन प्रतीक्षा अवधि के बाद, आप अपना काम छोड़ सकते हैं और अपने आप को एक नया नौकरी के अवसर तलाशने का समय दे सकते हैं।
    • कुछ भी व्यक्तिगत मत लो! अक्सर अपने काम के प्रति भावनाओं को अपने सहपाठियों के साथ बुरा रिश्ते रहे हैं। तुम सब ईर्ष्या, ईर्ष्या, गपशप साथ क्या करना है और इतने पर उनके द्वारा गलत ढंग से निपटाया भावनाओं से ज्यादा कुछ नहीं कर रहे हैं। आप उस पर क्या करना चाहिए क्या है, यह अपने साथियों से अच्छे लग रहे हैं, और उन्हें अच्छा वे करते हैं बताने के लिए है। इस तरह, हम न केवल कि न तो आप अपने अपमान को देखो, लेकिन वे आप के साथ एक महान दोस्ती याद कर रहे हैं कि प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा, वहाँ लेकिन अपने दुश्मनों को, अपनी माफी क्रुद्ध कुछ नहीं है।
    • अपनी नई नौकरी पर बारीकी से देखें प्रत्येक परिवर्तन बेहतर नहीं है कई बार, हारने की हताशा के कारण, बड़ी गलतियां की जाती हैं अपने भविष्य की नौकरी का बहुत अच्छा विश्लेषण करें, अपने पर्यावरण को देखें, अपना वेतन, अपना बोझ हो सकता है, और आप जितने सोच रहे हैं, उससे वर्तमान में आप उससे अधिक प्यार करेंगे!

    चेतावनी

    • क्रोध के एक क्षण में कभी हार न दें! आपको फिर से ढूंढने में महीनों लग सकते हैं। साथ ही, हमेशा और जितना संभव हो, अपने काम का बड़ा दरवाजा बाहर निकल जाओ। एक अच्छी छवि छोड़ना महत्वपूर्ण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com