ekterya.com

LEED प्रमाण पत्र कैसे प्राप्त करें

क्या आपने लीड हरी सहयोगी या LEED मान्यताप्राप्त पेशेवर बनने के बारे में सोचा है? नीचे आप एक प्रमाणित LEED पेशेवर (ऊर्जा में नेतृत्व) बनने के लिए बुनियादी चरणों में से कुछ पढ़ सकते हैं & पर्यावरण डिजाइन, या ऊर्जा और पर्यावरण डिजाइन में नेतृत्व)।

चरणों

एक वाणिज्यिक रियल एस्टेट मूल्यांकक चरण 1 बनें चित्र
1
LEED मान्यता प्रक्रिया के बारे में पता करें LEED v3 मान्यता प्रक्रिया में एक व्यक्ति प्रमाणन के लिए तीन वर्गीकरण हैं। पहला वर्गीकरण LEED का एक हरा सहयोगी है इस वर्गीकरण के लिए परीक्षण एक आवश्यकता है जो LEED के ग्रीन बिल्डिंग मूल्यांकन प्रणाली के बुनियादी मुद्दों को शामिल करता है। दूसरा वर्गीकरण एक विशेषता के साथ एक मान्यता प्राप्त लीड पेशेवर की है इस विशेषता में पांच LEED विशेष परीक्षाएं शामिल हैं इन परीक्षणों से गुजरने से पहले, व्यक्ति को एलईईडी परियोजनाओं का दस्तावेज अनुभव होना चाहिए। इस नए मान्यता वर्गीकरण का एक उदाहरण लीड होम है इस उदाहरण में आवासीय निर्माण के लिए LEED मानकों को शामिल किया गया है। तीसरे वर्गीकरण के रूप में LEED मान्यता प्राप्त पेशेवर साथी है आज तक, लीएड मान्यताप्राप्त पेशेवर साझेदार के लिए योग्यता मानदंड निर्धारित नहीं किए गए हैं।
  • एक वाणिज्यिक रियल एस्टेट मूल्यांकक चरण 4 बनें चित्र

    Video: Hindi Formal Letter 3 Application to the Principal - औपचारिक पत्र मुख्यअध्यापक को पत्र

    2



    LEED परीक्षा के लिए अध्ययन आप लाइव एलईईडी कक्षाओं में भाग लेने, इंटरनेट के माध्यम से संगोष्ठी कक्षाओं में भाग लेना, अभ्यास परीक्षा कर रहे हैं या बोधगम्य कार्डों के साथ अध्ययन कर सकते हैं।
  • फॉरवर्ड मेल चरण 2 नामक छवि

    Video: The Great Gildersleeve: Audition Program / Arrives in Summerfield / Marjorie's Cake

    3
    हरा LEED सहयोगी परीक्षण लें। जब आप तैयार हों, तो परीक्षा सप्ताह में छह दिन हो सकती है, सोमवार से शनिवार, 8 बजे से 8 बजे तक। परीक्षा किसी भी Prometric केंद्र पर किया जा सकता है परीक्षा कंप्यूटर पर की जाती है आप परीक्षा कंप्यूटर के अलावा अन्य किसी भी चीज तक पहुंचने में सक्षम नहीं होंगे। यह एक बंद किताब है, इसलिए आपको परीक्षा की अवधारणा बहुत अच्छी तरह से सीखनी होगी। कंप्यूटर पर परीक्षा लेने का एक फायदा यह है कि आप स्थापना छोड़ने से पहले इसका परिणाम जान सकते हैं।
  • Video: Abortion Debate: Attorneys Present Roe v. Wade Supreme Court Pro-Life / Pro-Choice Arguments (1971)

    चेतावनी

    Video: The Great Gildersleeve: Improving Leroy's Studies / Takes a Vacation / Jolly Boys Sponsor an Orphan

    • लीड हरी सहयोगी परीक्षण आसान नहीं है अपनी तैयारी अध्ययन के दौरान समय बर्बाद मत करो। 20 से 30 घंटे के बीच अध्ययन करने की योजना, जब तक कि आप लाइव कक्षाओं में भाग लेने का निर्णय नहीं लेते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com