ekterya.com

एक अच्छा स्पेनिश शिक्षक कैसे बनें

क्या आप एक अच्छा स्पेनिश शिक्षक बनना चाहते हैं? यह विकी गाइड कैसे आपको बेहतर शिक्षक बनने के लिए सिखाएगा!

चरणों

शीर्षक शीर्षक वाली छवि रूसी फास्ट चरण 6 जानें
1
अपने वर्ग के विद्यार्थियों के सामने, अच्छी तरह से बोलने के लिए आत्मविश्वास जानने के लिए जानें यदि आप शर्मीली हैं, तो संभावना है कि आप कक्षा के दौरान ज्यादा बोलते हैं या हकलाना नहीं करते हैं। या, अगर आपको एक नाटक या नाटकीय भूमिका पढ़नी पड़े, तो आपका शर्म भी आपके छात्रों के प्रदर्शन को प्रभावित करेगा।
  • शुरुआती चरण के लिए फ्रांसीसी जानें शीर्षक शीर्षक छवि
    2
    बहुत कुछ पढ़ें और हमेशा अपनी शब्दावली के विस्तार के लिए नए शब्द खोजें। पुस्तकों, पत्रिकाओं, समाचार पत्रों और कविता सहित विभिन्न प्रकार के साहित्य पढ़ें। इससे आपको एक बेहतर स्पेनिश शिक्षक बनने में मदद मिलेगी, क्योंकि यह आपके मन को उत्तेजित करेगा और आपको अधिक आसानी से ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देगा।
  • इमेज शीर्षक से जर्मन विसर्जन चरण 6 के अनुसार जानें
    3
    अपनी सुलेख लिखो और अभ्यास करें एक अच्छा शिक्षक के पास एक अच्छी सुलेख होनी चाहिए, या उसके छात्र जो लिखते हैं वह वह नहीं पढ़ पाएगा। उन्हें ईमेल या पाठ संदेश भेजने के बजाय अपने परिवार और दोस्तों को पत्र लिखना सीखें, इन्हें किसी भी कौशल की आवश्यकता नहीं होती है
  • छवि एक अच्छा अंग्रेजी शिक्षक कदम 4 शीर्षक
    4
    टेक्स्ट मैसेज का इस्तेमाल न करने का प्रयास करें यदि आप इस तकनीक का दुरुपयोग करते हैं, तो आप जल्द ही ऐसी बातें लिख रहे होंगे: "काम की बस की तस्वीरें 2" के बजाय: "दो तस्वीरें तारे के रूप में देखें"



  • शीर्षक वाला चित्र तमिल अक्षर सीखना चरण 2

    Video: Privacy, Security, Society - Computer Science for Business Leaders 2016

    Video: Holocausto caníbal 2 El gran infierno verde Antonio Climati 1988 Español 1080 HD - Langosto

    5
    नाटकों या सार्वजनिक पढ़ने के लिए, अपने छात्रों को प्रोत्साहित करने की कोशिश करें। यदि आप परेशान महसूस करते हैं और आप मुस्कुराते हुए और उसे प्रोत्साहित करने के बजाय किसी अन्य शिक्षक से बात कर रहे हैं, तो संभावना है कि वे अच्छा नहीं करते हैं और कम ग्रेड प्राप्त करते हैं। यदि आप उन पर मुस्कुराते हैं, तो आपको अधिक आत्मविश्वास मिलेगा और बेहतर ग्रेड प्राप्त हो जाएगा।
  • इमेज शीर्षक नॉट बे डैफाईड ऑफ प्रफेइंग संगीत या भाषण 17
    6
    सख्त हो, लेकिन उचित। हर पल में अपने छात्रों पर चिल्लाना न करें, लेकिन उन्हें अपनी कक्षा में बाधा न दें। उन्हें अनुशासन सिखाओ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, या वे इससे भी बदतर बिगाड़ेंगे यदि आपके छात्र ने कुछ अच्छा किया है, तो उसे बधाई दीजिए इसके अलावा, अगर आपको कुछ समझने में परेशानी हो रही है, तो उन्हें स्कूल में मदद करने के लिए इंतजार करने के लिए कहें, या एक छात्र को उन अवधारणाओं को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने के लिए कहें जो उन्हें मदद करता है।
  • Video: EAT IT OR WEAR IT CHALLENGE! | We Are The Davises

    Video: TERREMOTOS, erupciones volcánicas, HURACANES son Inevitables LOS CAMBIOS dimensionales ya empezaron

    इटेट शीर्षक इंपेपशन एंड कंक्जंक्शनज़ इन इटालियन स्टेप 4
    7
    उत्कृष्ट वर्तनी और साथ ही अच्छे व्याकरण और विराम चिह्न सहित अपनी भाषा कौशल विकसित करें। आप बोर्ड पर कुछ गड़बड़ लिखना नहीं चाहते हैं और अपने छात्रों को इसे कॉपी कर सकते हैं। पत्र लिखने का अभ्यास करें इंटरनेट पर अल्पविराम और अर्ध अल्पविरामों का उपयोग करें, आदि
  • शीर्षक जर्मन छवि विसर्जन चरण 15 द्वारा जानें
    8
    बहुत तेजी से बोलें या लिख ​​नहींें निश्चित रूप से आप स्पष्टीकरण देना चाहते हैं और कार्य को जितनी जल्दी संभव हो, उतना तेज़ी से करना चाहते हैं, क्योंकि आपके पास बहुत कुछ है, लेकिन यदि आप बहुत तेज़ी से बोलते हैं या लिखते हैं, तो आपके छात्रों को बातें सुनने और लिखने का समय नहीं होगा और कुछ महत्वपूर्ण याद करने की ज़रूरत होगी।
  • चेतावनी

    • एक शिक्षक होने के नाते बहुत मुश्किल हो सकता है, इसके लिए बहुत समय और धैर्य की आवश्यकता होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com