ekterya.com

अपनी खुद की विदेशी दौड़ कैसे बनाएं

क्या आप कभी भी काल्पनिक उद्देश्यों के लिए अपनी खुद की विदेशी दौड़ बनाना चाहते हैं? क्या आप साजिश में किसी किताब या मूवी से एक विदेशी बनाना चाहते हैं? यह बहुत आसान है!

चरणों

अपनी खुद की एलियन प्रजाति स्टेप 1 बनाएँ शीर्षक वाला इमेज

Video: 18 साल के बाद भी आप बढ़ा सकते हैं खुद की लंबाई

1
अपने विदेशी के मूल विवरण से प्रारंभ करें आपके पास एक मूल अवधारणा है कि आप प्रारंभिक बिंदु के रूप में उपयोग करेंगे, चाहे आप स्केच बनाने जा रहे हों या यदि आप संक्षिप्त विवरण लिखना चाहते हैं आप अपनी शारीरिक उपस्थिति के बारे में कुछ लिख सकते हैं, जैसे कि आपके पास कितने अंग, आंख या सिर हैं दूसरी ओर, आप उनके व्यवहार का वर्णन कर सकते हैं - आप शायद एक विदेशी चाहते हैं जो ज़हर फैलता है या अपने आस-पास के साथ छिप जाता है, जैसे गिरगिट
  • Video: जुगाड़ से बना दी ऐसी बाइक की लोग देखते ही रह गए

    अपनी खुद की एलियन प्रजाति स्टेप 2 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    2
    विवरण जोड़ना शुरू करें आप किस तरह के वातावरण में रहते हैं? क्या आप पृथ्वी पर या किसी अन्य ग्रह पर रहते हैं? एक बहुत ही विशिष्ट वाक्यांश है जो कहते हैं: "प्रपत्र फ़ैशन का अनुसरण करता है" - एक उड़न विदेशी संभवतः बहुत पतले होंगे और एक हल्का रंग होगा, और एक जलीय विदेशी संभवतः वायुगतिकीय होगा, जैसे एक डॉल्फिन या शार्क इसी तरह, मैदानी इलाकों में रह रहे एक विदेशी शायद लंबी दूरी की यात्रा करने के लिए हुक-जैसे पंजे या लंबी पैरों के लिए होगा।
  • अपनी खुद की एलियन प्रजाति बनाएं चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    आप विदेशी के आवास और जीवन शैली के पहलू में "रिवर्स इंजीनियरिंग" भी लागू कर सकते हैं इस प्रकार, लंबे हथियारों वाला कोई भी विदेशी एक बंदर की तरह एक जंगल में रह सकता है या कई कवचियों वाला एक विदेशी एक झील या दलदल की तरह कुछ नम जगह में रह सकता है। यदि आप किसी अन्य ग्रह से आते हैं, तो शायद आप अपने मूल के ग्रह के बारे में सभी आंकड़े इकट्ठा करना चाहते हैं - शायद आपकी त्वचा, फर या तराजू बैंगनी हैं, क्योंकि जंगल के पौधे हैं जो आप रहते हैं, वह बैंगनी हैं। एक स्पष्टीकरण के बाद कि आपके विदेशी की छाती से बाहर आने के तीसरे हाथ क्यों नहीं हैं, बल्कि यह कहने के बजाय "यथार्थ है क्योंकि मैं उसे विदेशी देखना चाहता हूं" बहुत से लोग ऐसा करते हैं, लेकिन आप इसे बेहतर कर सकते हैं!



  • अपनी खुद की एलियन प्रजातियां बनाएं चरण 4 चित्र

    Video: दौड़ लगाते समय कभी न करे 6 गलतियाँ

    4
    यदि आपका विदेशी बुद्धिमान है, तो क्या आप स्पैनिश या कुछ अलौकिक भाषा बोलते हैं? क्या आप टेलीपथी या शरीर की भाषा का उपयोग करना पसंद करते हैं? संवाद करने के लिए अजीब बात करता है, जैसे गंध या उत्सर्जन रोशनी का उत्पादन करना?
  • अपनी खुद की विदेशी प्रजातियां बनाएं शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: दुबले-पतले शरीर को सुडौल बनाने , तेजी से वजन बढ़ाने का कामयाब घरेलु तरीका | Gain Weight Fast

    5
    यदि आप अपना विदेशी आकर्षित करने जा रहे हैं, तो स्केचेस बनाएं आरेखण जीवन को थोड़ा आसान बना देता है यदि आपको समस्याएं आती हैं तो आपके विदेशी का वर्णन करने के लिए, चित्र खींचने से आपकी कल्पना को बढ़ाया जा सकता है यह भी काम करता है यदि आप लिख नहीं सकते - आप अपने अनूठे विदेशी क्या बनाता है इसकी एक व्याख्या लिखने का प्रयास कर सकते हैं
  • अपनी खुद की एलियन प्रजाति बनाने के शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    एक बार जब आप अपनी सारी जानकारी एकत्र कर लेते हैं, तो आप इसे अपनी कहानी में इस्तेमाल कर सकते हैं या इसे अपने दोस्तों को दिखा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब आप अपना विदेशी बनाते हैं तो मज़े करो
    • यदि आप अपने विदेशी की एक चित्र बनाना चाहते हैं, लेकिन आप एक अच्छे कलाकार नहीं हैं, तो उस दोस्त से मदद मांगिए जो उसमें अच्छी है या जो इसे कंप्यूटर द्वारा कर सकते हैं
    • यदि आप इसे करना चाहते हैं, लेकिन आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो एक मूवी देखने के लिए जो आपके विचारों के प्रवाह के लिए एलियंस (जैसे `` स्टार वार्स ``) शामिल हैं हालांकि, अन्य लोगों के विचारों की प्रतिलिपि नहीं करें- किसी विशेष विशेषता पर एक्सट्रपलेशन करें या बुनियादी अवधारणा को सुधारने का प्रयास करें अपने आप से पूछो "क्या `` नहीं `` `मुझे मेरे विदेशी के बारे में पसंद है?` यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है
    • यदि आपके विदेशी के पास अंतरिक्ष यान है, तो आप इसे डिज़ाइन कर सकते हैं!
    • अगर आप अपने ड्राइंग में सहायता के लिए किसी मित्र से पूछना नहीं चाहते हैं, तो आप का पालन करें और आप समय के साथ अच्छी तरह से आकर्षित कर सकेंगे। पहली कोशिश पर सही परिणाम प्राप्त करने की अपेक्षा न करें।
    • अलग ढंग से सोचने की कोशिश करें ठोस और अमूर्त विचार एकत्र करना एक अनोखा विदेशी बनाने का एक शानदार तरीका है।
    • यह भी एक अच्छी बात है कि दो अलग-अलग चीजों को जोड़ना है - उदाहरण के लिए, पिकासो के पेंटिंग और समुद्री जीव
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com