ekterya.com

कॉन्सर्ट में पर्दे के पीछे आने के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें

ये युक्तियां कानूनी हैं और सफलता का एक उच्च प्रतिशत है - हालांकि, उन्हें तैयारी की आवश्यकता है और यदि आप पहले से ही घटना में हैं तो उपयोगी नहीं हैं। यदि आप आगे की योजना बनाते हैं, तो ये विकल्प अन्य अवसरों के लिए दरवाजे खोल सकते हैं।

चरणों

किसी भी कॉन्सर्ट चरण 1 में बैस्टस्ट्रैज़ पार्स प्राप्त करें
1
कई स्वतंत्र कार्यकर्ता उसी तरह से शुरू करते हैं: वे एक मीडिया आउटलेट को फोन करते हैं ताकि उन्हें फोटोग्राफर्स या स्वतंत्र पत्रकार के रूप में अपने काम के बारे में सूचित कर सकें। इसके बाद, स्वतंत्र कार्यकर्ता घटना और साक्षात्कार में जाने और बैंड, समूह या जगह के प्रशासक को फोटो देने की पेशकश का प्रस्ताव करता है। अक्सर, कई मीडिया आउटलेट बड़े कवरेज को प्राप्त करने के लिए अपक्षकों को भेंट करते हैं। वे पहले से ही इस प्रकार के कॉल के लिए उपयोग किए जाते हैं, इसलिए जब आप कॉल करते हैं, ऐसा लगता है कि आपने यह पहले किया है बहुत से लोग इस का उपयोग करेंगे अंतिम मंच के पीछे, जो उद्योग मानक है
  • Video: Young Love: The Dean Gets Married / Jimmy and Janet Get Jobs / Maudine the Beauty Queen

    किसी भी कॉन्सर्ट चरण 2 के लिए बैस्टस्ट्रैज़ पास प्राप्त करें
    2
    जगह में कार्य करें बड़ी घटनाओं में, स्वयंसेवकों को हमेशा सुरक्षा या पोर्टर सेवाएं प्रदान करने के लिए, पर्दे के पीछे यातायात को प्रत्यक्ष करने के लिए आवश्यक होता है। प्रोड्यूसर्स को लोगों को ट्रकों के अंदर और बाहर उपकरणों के बॉक्स और ध्वनि उपकरण या रोशनी को लोड करने की आवश्यकता होती है। यह भी संभव है कि आप प्रचार वाले यात्रियों को वितरित करें एक बड़ी घटना तैयार करना एक समन्वित प्रयास है जिसके लिए बहुत अधिक जनशक्ति आवश्यक हैं एक अतिरिक्त हाथ हमेशा स्वागत है, खासकर अगर यह मुफ़्त है आपको अपने समय की पेशकश करने के लिए कुछ हफ़्ते से पहले उनसे संपर्क करना चाहिए और इस प्रक्रिया में मुफ्त कॉन्सर्ट प्राप्त करना चाहिए।
  • Video: प्रजापति समाज प्रतिभा समारोह




    बैकस्टेज पासेस को किसी भी कॉन्सर्ट चरण 3 में प्राप्त करें
    3
    "मैं सूची में हूं।" यदि आप पर्याप्त ध्यान न दें तो आप अतिथि सूची पर एक नज़र डाल सकते हैं। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो किसी के नाम का चयन करें जिसे आप पास कर सकते हैं यदि संभव हो तो, एक प्रायोजक कंपनी का चयन करने की कोशिश करें, क्योंकि बहुत से सौजन्य टिकट प्राप्त होते हैं और उपस्थित नहीं होते हैं। यह थोड़ा संदिग्ध है और आपको मुसीबत में मिल सकता है।
  • युक्तियाँ

    • सम्मान करें और सुनिश्चित करें कि आप सभी नियमों का पालन करें।
    • आश्वस्त रहें लेकिन विनम्र रहें
    • एक बार जब आप पर्दे के पीछे होते हैं, तो रास्ते में मत जाओ या वे आपको बाहर निकाल देंगे।
    • जाने का सबसे अच्छा तरीका है अंतिम बैकस्टेज बुक करें
    • ध्यान पाने के लिए सामान्य पोशाक से बाहर पहनें! यह कैटी पेरी कॉन्सर्ट के दृश्यों के पीछे टिकट पाने का एक तरीका है और संभवत: लेडी गागा जैसे इस प्रकार के संगठन को पहनने वाले अन्य गायकों के लिए

    चेतावनी

    • बछड़े चढ़ाई या सुरक्षा से बचने वाले कोल्श मत करो।
    • कुछ भी अवैध मत करो

    मंच के पीछे रैक कोमा 2 वर्ड 3 डेमस्ट टिल्डे विपश्य जोड़ें

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com