ekterya.com

सक्रिय अभिनेता कैसे बनें

इस लेख में अभिनेता के रूप में आपके कैरियर के दौरान सामना करना होगा, साथ ही साथ मनोरंजन के क्षेत्र को बेहतर ढंग से समझने में आपकी मदद करने, अभिनेता के दृष्टिकोण से कास्टिंग करने पर ज़ोर देना होगा। निम्नलिखित चरणों में, कुछ शब्द बोल्ड में हाइलाइट किए जाएंगे ताकि आप आसानी से आपकी ज़रूरत की जानकारी पा सकें।

चरणों

एक कार्यशील अभिनेता चरण 1 बनें वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपको "अभिनय बग" काट दिया गया है: आप जानते हैं कि आलोचनाओं के बावजूद, आप अपने जीवन को समर्पित करना चाहते हैं, शायद, आप अपने परिवार और सहकर्मियों से प्राप्त या प्राप्त नहीं कर सकते हैं।
  • Video: 'जयस' किसान महापंचायत में पहुंचे अभिनेता गोविंदा

    एक कार्यशील अभिनेता चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको अपने स्रोत (एस) के बारे में पता होना चाहिए राजस्व. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके माता-पिता करोड़पति हैं या यदि आपको जीवित कमाई होती है, क्योंकि आप अपने करियर की शुरुआत में कम से कम खर्च करते हैं। अपने कैरियर की शुरुआत में अपनी बचत लीजिए ताकि बाद में आपको उनके बारे में चिंता न करें।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    एक में दाखिला लेने के इरादे से अभिनेताओं के गठन के कार्यक्रमों की तलाश करें, अगर कोई वर्ग की एक जोड़ी है, या 2 से 3 साल की अवधि के साथ कुछ परिरक्षक कार्यक्रम है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। याद रखें कि एक प्रतिष्ठित संस्थान केवल उस में प्रशिक्षक के रूप में ही उतना ही अच्छा हो सकता है। यह जानना बहुत मददगार होगा कि प्रशिक्षक अभी भी कलाकारों का निर्माण कर रहे हैं या इससे पहले कि वे उसी के गठन में भी शामिल थे। आप 2 से 3 वर्ष के एक कार्यक्रम में नामांकन के लिए हैं, तो आपको यह समझना चाहिए कि, मोटे तौर पर, उस समय अपने कौशल में सुधार करने के लिए बलिदान करने के लिए किया जाएगा, और यह बहुत संभव है कि आप ऑडिशन के लिए संस्था के बाहर कुछ काम के लिए नहीं जा सकते। फिर भी, ऑडिशन में भाग लेने वाली कक्षाएं पहले चरण लेने का एक अच्छा तरीका है। शेक्सपियर कक्षाएं, दृश्यात्मक अध्ययन, आचरण, विस्थापन, आवाज या अभिव्यक्ति आदि लेने के लिए अच्छे स्थानों की तलाश में अपना फिर से शुरू करें।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    आपको सही पैरों पर उतरने में मदद करने के लिए, सर्वश्रेष्ठ अभिनय स्कूलों में से कुछ स्क्वायर में मंडल, स्टेला एडलर, द न्यू यॉर्क कंसर्वेटरी फॉर ड्रामेटिक आर्ट्स, और विलियम एस्पेर, कुछ नाम करने के लिए हैं
  • इमेज शीर्षक से एक वर्किंग एक्टर्स बनें चरण 5
    5
    एक अभिनय स्कूल या शिक्षक से आप क्या अपेक्षा करते हैं, इस पर विचार करना भी एक अच्छा विचार है पहले से सब कुछ स्पष्ट होने के बाद, साक्षात्कार के दौरान आपकी मदद कर सकता है जिसके लिए आप एक स्कूल में आवेदन करने और स्कूल की मूल्यांकन प्रक्रिया में अपने संबंधित प्रवेश के लिए विचार कर रहे हैं।
  • एक कार्यरत अभिनेता चरण 6 बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    अच्छा लग रहा है मोनोलॉग जो आपके लिए सही हैं एक एकालाप के रूप में "एक लंबे भाषण, जो एक नाटक या एक फ़िल्म के किसी कलाकार द्वारा बोली जाती है।" न्यूयॉर्क में, यह बहुत ही उपयोगी अपने ऑडिशन के समय इन अप अपनी आस्तीन की एक जोड़ी के लिए हो सकता है (परिभाषित किया गया है आम तौर पर थियेटर और कार्यशालाओं के लिए प्रतिनिधियों या रिकॉर्ड कंपनियों द्वारा प्रायोजित, टेलीविजन या फिल्मों के लिए ऑडिशन, वे किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करते हैं जो एक तात्कालिक या तैयार व्याख्या के लिए आवश्यक कौशल है)। नर्वस होने के बजाय, मोनोलॉग संदर्भ के बारे में अधिक चिंता करें उदाहरण के लिए, यदि यह लिखा गया है कि एक व्यक्ति जो एकजुट करता है, वह एक महिला है, लेकिन आपको लगता है कि, पाठ के अनुसार, ऐसा होना जरूरी नहीं है, ऐसा करने के लिए खुद को प्रोत्साहित करें। आप हमेशा कुछ हिस्सों को छोड़ सकते हैं।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 7 बनो चित्र शीर्षक
    7
    यह एक फाइल रखने के लिए बहुत उपयोगी है जिसमें विभिन्न कार्यों के कम से कम दस मोनोलॉग, और विभिन्न प्रकार के वर्ण शामिल हैं। यदि आप जिस व्यक्ति के लिए ऑडिशन कर रहे हैं, पूछता है कि आपके पास दूसरा टुकड़ा है, तो आप अपना फाइलिंग कैबिनेट ले सकते हैं और अपने कुछ अन्य टुकड़े नाम कर सकते हैं (बस पूछें कि क्या वह ब्लैक हास्य, कॉमेडी, नाटक, इत्यादि पसंद करते हैं)। इसी तरह, शेक्सपियर के टेट्राहेड्रल टुकड़े के लिए आवश्यक है।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आप संगीत बनाने के लिए इच्छुक हैं, तो यह सिफारिश की जाती है कि आपके पास एक फाइल कैबिनेट है जो गाने से भरा हुआ है।
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें चित्र 9
    9
    न्यूयॉर्क में डैमा बुक शॉप या सैमुअल फ्रैंच (लॉस एंजिल्स में भी) हैं, जहां आप आसानी से मोनोलॉग देख सकते हैं, क्योंकि उनके अधिकांश कर्मचारी मूवी बफ्स और कलाकार भी हैं आम तौर पर, वे आपकी सहायता करने के इच्छुक हैं
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10

    Video: Aaj Ka Mudda - कांग्रेस का जयस को 'यस' ( Congress Ka Jayas Ko 'Yes' )




    10
    दोस्त बनें आप वर्गों और ऑडिशन में मिलने वाले लोगों का यदि आप सही लोगों की कंपनी में हैं तो इनमें से कुछ कनेक्शन भविष्य में आपकी सहायता कर सकते हैं। फिर भी, आपकी सहायता करने के लिए मित्रों के समूह का होना अच्छा है। जब आप अपने दोस्तों को चुनते हैं, तो जांच लें कि क्या वे न केवल उन लोगों के साथ हैं जिनके साथ आप मज़ेदार हैं, लेकिन अगर वे एक अभिनेता के रूप में काम पाने के लिए आपके मिशन का महत्व रखते हैं दुनिया में कई नकारात्मक लोग हैं जो आप को बर्बाद कर देंगे यदि आप उन्हें ऐसा करते हैं। आप क्या चाहते हैं पर ध्यान केंद्रित इसे हासिल करने का एक तरीका लोगों के साथ आस-पास है, जो आपको इस बात पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करेंगे कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं।
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें चित्र का शीर्षक चरण 11

    Video: आदिवासी अधिकार यात्रा समापन कुक्षी। आनंद मोहन माथुर सर। डॉ हीरालाल अलावा

    11
    अच्छे अनुभवी फोटोग्राफर ढूंढें ताकि आप एक अच्छे मिल सकें फोटोग्राफिक चित्र. यह भी अच्छा होगा यदि आपके पास एक विश्वसनीय दोस्त है जो एक पेशेवर फोटोग्राफर है कुछ फोटोग्राफरों की एक सूची बनाएं जिनके काम से आपका ध्यान कैच हो।
  • एक कार्यरत अभिनेता चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    बैठक के लिए उनके साथ निजी बातचीत करने के लिए एक बैठक आयोजित करना आदर्श होगा, और इस प्रकार यह पता चल जाएगा कि किस प्रकार के लोग हैं यह महत्वपूर्ण है कि आपको एक फोटोग्राफर मिले जिसके साथ आप आरामदायक महसूस करते हैं। याद रखें कि आप अपने फोटोग्राफर का चयन कर रहे हैं, और यह कि फोटोग्राफर आपको चुनने नहीं दे रहे हैं, इसलिए पहले पूछें कि क्या पहली बैठक के दौरान सुविधाजनक है। जब आप शॉट के दौरान अपने आप को अधिक आराम से और सुनिश्चित कर लेते हैं, तो आपकी तस्वीरों में बहुत अच्छा होगा। अच्छे फोटोग्राफर $ 300 से सत्र के लिए 800 डॉलर से अधिक का शुल्क ले सकते हैं।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    13
    अध्ययन प्रकाश या प्राकृतिक प्रकाश के लिए उपयुक्त है, तो आप को ध्यान में रखना चाहिए, और अपने फोटोग्राफर को बताएं सुनिश्चित करें कि फ़ोटो में दिखाई देने वाला कोई भी आप है, और एक बहुत ही सटीक संस्करण नहीं है वर्तमान में, रंगों में फोटोग्राफिक पोर्ट्रेट काले और सफेद रंग के लोगों की तुलना में अधिक लोकप्रिय हैं। अपनी ठोड़ी पर अपना हाथ या अपनी मुट्ठी डालने की तरह कर्सी इशारों को मत बनें। सत्र के दौरान कपड़े बदलना भी उचित नहीं है। उदाहरण के लिए: यदि आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप एक डॉक्टर खेल सकते हैं, तो इस तरह की पोशाक न करें और उन्हें ऐसा चित्र नहीं लेना चाहिए, जब तक आप आगे नहीं जाना चाहते हैं और दिखाते हैं कि आप कैसे अव्यवसायिक हैं। सत्र समाप्त होने के बाद, अपने फोटोग्राफर के साथ अपने सभी उपलब्ध विकल्पों पर एक नज़र डालें, और एक से तीन तस्वीरों में से चुनें, जिन्हें आप थोड़े से बचाया और पुन: प्रस्तुत करना चाहते हैं।
  • एक अभिनय अभिनेता चरण 14 बनें शीर्षक वाली छवि
    14
    एक बार जब आप खुद के साथ सहज महसूस करते हैं, तो शुरू करें ऑडिशन के लिए परियोजनाओं के लिए! आपके कैरियर की शुरुआत से, इन परियोजनाओं में स्कूल और / या विश्वविद्यालय के काम, गैर-लाभकारी थिएटर, सामुदायिक रंगमंच, छात्र-निर्मित फिल्म, लघु फिल्म, कम बजट स्वतंत्र फिल्म शामिल होगी। यह सब आपको अनुभव हासिल करने में मदद करेगा यदि आपको "कानून और व्यवस्था" और "हीरोज" की कॉल की बमबारी नहीं मिली है ... कागजात जिसके लिए, शायद, आप अभी तक तैयार नहीं हैं। इस प्रकार के कास्टिंग नोटिस के लिए दो प्रकाशन हैं: बिजनेस वीकली दिखाएँ (showbusinessweekly.com) और बैकस्टेज (backstage.com)। हालांकि, आप कभी-कभी nycastings.com, actorsaccess.com, और साथ ही Craigslist पर अन्य ऑडिशन नोटिस प्राप्त कर सकते हैं। 85 से 9 0% नौकरी की पेशकश का भुगतान नहीं किया जाता है, लेकिन हे! ... आपको अनुभव हासिल करना शुरू करना चाहिए और आप जो भी प्यार करते हैं, है ना? आपको यह समझना चाहिए कि किसी प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशनिंग आपके सेट डिज़ाइन कक्षाओं में जो कुछ भी आपने सीखा है उससे कुछ अलग है। समय के साथ, आपको पूरी प्रक्रिया में और अधिक आरामदायक महसूस होगा। अपनी ताकत और कमजोरियों के बारे में सोचो यदि आप एक मोनोलॉग पेश करने की तुलना में एक ऑडिशन के लिए और अधिक आरामदायक महसूस कर रहे हैं, तो उसके लिए एक कारण है। अपने मोनोलॉग्स को अपने खाली समय में अधिक बार अभ्यास करें।
  • Video: MP की पॉलिटिक्स में बॉलीवुड की एंट्री, जयस की किसान महापंचायत में शामिल हुए गोविंदा! । MP News

    एक कार्यशील अभिनेता बनें चित्र का शीर्षक चरण 15
    15
    आपको यह समझना चाहिए कि यह आम तौर पर कैसे विकसित होता है सुनवाई प्रक्रिया. जब आप किसी विशेष प्रोजेक्ट के लिए दिखाते हैं जो आपके लिए आदर्श है, तो भूमिका के लिए किसी को चुनने के प्रभारी व्यक्ति आपको ऑडिशन के लिए कॉल कर सकता है या नहीं। अगर वे आपको कॉल नहीं करते हैं, तो हार न दें, क्योंकि यह दिखाता है कि आप कितने प्रतिभाशाली हैं। यदि वह आपको कॉल करता है, बधाई हो! यह आपको अपने कार्यस्थल या सेल फोन पर फोन भी करेगा (कभी भी अपने घर को फोन पर नहीं डालें), या वे आपको एक ईमेल भेज देंगे। वे आपको बताएंगे कि आपको ऑडिशन के लिए कब जाना चाहिए। इसलिए, वे आपको एक विशिष्ट कार्यक्रम देंगे या वे आपको उस घंटों के दौरान किसी भी समय के लिए जाने देंगे, जिसमें वे ऑडिशन हैं। सुनिश्चित करें कि आप पहले से कुछ चीजें जानते हैं जैसे कि परियोजना को गोली मार दी जाएगी, रिहर्सल, थियेटर में उद्घाटन आदि। आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आप ऑडिशन के दौरान आपके द्वारा क्या उम्मीद करते हैं, जैसे कि समकालीन कॉमेडी एकालाप तैयार करना या उन पहलुओं की तैयारी करना जिन्हें वे आप से देखना चाहते हैं। शायद वे आपको इसके बारे में एक ईमेल भेजते हैं हमेशा ऑडिशन में कुछ तस्वीरें या रेज़्यूम लेते हैं, भले ही आप उन्हें पहले से मेल द्वारा भेज दिए। यदि आप ऑडिशन के लिए प्रोजेक्ट "गंभीर" हैं तो पूर्व-शोध के लिए उपयोग करने के लिए आदर्श है।
  • एक कार्यरत अभिनेता चरण 16 को शीर्षक वाली छवि
    16
    फिर, एक पर ध्यान केंद्रित करना एजेंट या प्रतिनिधि. मैं कहता हूं कि "ध्यान" इसलिए है क्योंकि एक गंभीर प्रतिनिधि खोजने की संभावना रातोंरात होने की संभावना नहीं है (आमतौर पर, एक व्यावसायिक एजेंट के लिए आपसे संपर्क करना आसान होता है, खासकर यदि आप एक जातीय अभिनेता) वास्तविक प्रतिभा एजेंसियों को "द रॉस रिपोर्ट" या "एजेंसियां" नामक एक प्रकाशन में पाया जा सकता है निम्नलिखित परिणाम प्रदान कर सकते हैं: मेल द्वारा अपनी कई तस्वीरें या रेज़्यूमेज़ भेजें, और एजेंसियों को प्रेरणा पत्र भी जोड़ें। चूंकि शिपिंग लागत में वृद्धि हुई थी (अब 97 सेंट को प्रथम श्रेणी के मेल द्वारा एक दस्तावेज भेजने के लिए भुगतान किया जाता है), कई तस्वीरें भेजने के लिए बहुत पैसा खर्च हो सकता है एजेंसी को दस्तावेज भेजने का नुकसान और उनसे अनुरोध नहीं किया गया है, यह है कि आप बिना यह जानते हुए भी आराम नहीं कर सकते कि क्या उन्होंने पहले ही आपके मेल की जांच की है आपको याद रखना चाहिए कि प्रतिभा एजेंट जो गंभीरता से काम करते हैं, प्रति दिन लगभग 100 या अधिक फोटो प्राप्त करते हैं! सुनिश्चित करें कि आपके ईमेल ने उनके उद्देश्य की सेवा की है और इसके साथ रहें। कास्टिंग के निदेशकों और एजेंटों को आप में तुरंत दिलचस्पी नहीं हो सकती है इस कारण से आपको यह देखना चाहिए कि आपका कैरियर कैसा प्रगति कर रहा है, आखिरी नौकरी आपने पंजीकृत की है, आदि। शायद एक दिन वे आपको अनपेक्षित रूप से कॉल करेंगे बस कुछ ही तरह की तरह, कई विभिन्न प्रकार के एक्सेस हैं। तुम्हें पता होना चाहिए कि आपको फिट होना चाहिए। [1].
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें शीर्षक वाली छवि चरण 17
    17
    अपने चरम पर है जो प्रदर्शन में शुरू करने के लिए एक अन्य विधि, प्रदान करने वाले विशेष अध्ययनों पर जाना है एजेंट, कास्टिंग निर्देशकों के साथ कार्यशालाएं, सेमिनार. इनमें से कुछ स्टूडियो टीवीआई स्टूडियोज हैं, वन वन वन एनवाईसी, एक्टर्स कनेक्शन, ब्रेकथ्रू स्टूडियो और द नेटवर्क एनवाईसी। लॉस एंजिल्स की अपनी स्वयं की कंपनियां भी हैं जैसे कि ActNow इन ऑडिशनों को "भुगतान किया", अच्छाई का शुक्र है, और याद रखें कि लगभग हमेशा ऐसा कैसे होता है। इस विचार के साथ जाओ कि आप जरूरी लोगों के साथ काम नहीं कर रहे हैं जो आपकी क्षमताओं के बारे में और जानने के लिए चाहते हैं, लेकिन आपको आशा है कि वे आपको भविष्य में फोन करेंगे। बहरहाल, यह गारंटी नहीं है कि आप एक नौकरी पाने और सबसे लोग हैं, जो इन अध्ययनों की आलोचना भी एहसास नहीं है वे सही जगह प्रतिनिधियों और रिकॉर्ड खिलाड़ी को साइन करने के लिए ऑडिशन में नहीं हैं, या बस अभी तक नहीं कर रहे हैं "बहुत अच्छा" इस विधि के साथ केवल दोष यह है (97 सेंट बनाम $ 30- $ 40 कार्यशाला) कि "वर्ग" के लिए भुगतान ज्यादा सिर्फ एक प्रतिनिधि तस्वीर दुकान फोरमैन भेजने की तुलना में अधिक महंगा है। हालांकि, फायदे यह है कि आपके मन में शांति और आश्वासन है कि आप अपने प्रतिनिधि को ढूंढने में कामयाब रहे हैं, चिंतित होने के बजाय, जो आपने भेजा है उसे हटा दिया गया था। साथ ही, जब व्यक्ति आपके अभिनय के तरीके को देखते हैं, तो आप किस तरह के व्यक्ति हैं, आपकी आयु सीमा इन कार्यशालाओं में से अधिकांश प्रत्येक अभिनेता के लिए कुछ और मिनट आवंटित करते हैं। इस तरह, आप उन क्षणों के लिए ऑडिशन के अलावा "आप हाल ही में क्या कर रहे हैं" पर चर्चा कर पाएंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप पहले से ही एक साक्षात्कार या ऑडिशन के लिए पेशेवर स्कूल बुलाते हैं, और इन कार्यशालाओं तक पहुंच प्राप्त करते हैं, तो लगातार अभ्यास करना है।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 18 बनें चित्र
    18
    एक व्यक्ति एक ऑडिशन का आह्वान नहीं किया है, तो आप अपने प्रतिनिधि की मांग नहीं की है या शायद आप भी एक नहीं है और न ही उद्योग में कई संपर्क किया है और उन्हें कैसे प्राप्त करने के लिए जानता है, एक अच्छा तरीका है इन संस्थानों के लिए देखने के लिए एक भुगतान करने के लिए है थोड़ा पैसा और सुनिश्चित करें कि आप उन लोगों को मिल सकते हैं जिन्हें आप चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बड़ी संख्या में नाटकीय टुकड़े या दृश्य जो आपने कक्षा में देखे हैं पढ़ कर मोनोलॉग प्राप्त करें। यह आपको मोनोलॉगज़ की पुस्तक की समीक्षा करने में अधिक मदद करेगा, क्योंकि इनमें से अधिकांश बहुसंख्यक हैं और / या बहुत कुछ उपयोग किया गया है जब आप किसी के लिए ऑडिशन करते हैं, तो आपको जरूरी नहीं कि आपकी तरफ से मंच की ऊर्जा होगी। इसलिए, आपको अच्छी गुणवत्ता की वर्तमान सामग्री को चुनना होगा और उस पर प्रदर्शन के समय भावनाओं का अत्यधिक प्रयोग की आवश्यकता नहीं होती है। कई नौसिखिया कलाकार अपने नाटक के दौरान चिल्ला या रोने के जाल में पड़ते हैं। यह कास्टिंग के निदेशकों की पसंद पसंद नहीं है, क्योंकि उन्होंने आपको नाटक नहीं देखा है, जिसका मतलब है कि आपके लिए क्या अच्छा है उनके लिए अच्छा नहीं है। यहां तक ​​कि नाटकीय कार्यों को थोड़ी सी हास्य से जोड़कर कम गंभीरता से लिया जा सकता है
    • यदि आप संगीत में अभिनेता बनने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आपको बहुत सारे नृत्य सबक लेना चाहिए और एक गायन शिक्षक होना चाहिए। दो सबसे महत्वपूर्ण नृत्य कक्षाएं आपको जज और बैले लेनी चाहिए। दोनों नृत्य आपको अलग-अलग तरीकों से कैसे चलाना सीखेंगे आपको विभिन्न संगीतों के लिए विभिन्न प्रकार के लय नृत्य करने में सक्षम होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप "नृत्य संगीत" (जैसे Hairspray, किराया के विपरीत, जिसमें आपको बहुत नाचने की ज़रूरत नहीं है) करने के बारे में नहीं सोचना है, तो भी आपको मंच पर आंदोलन के बारे में कुछ पढ़ना चाहिए।
    • अच्छा कामचलाऊपन कक्षाएं आपके पेशेवर क्षेत्र में बहुत सहायक होंगी, क्योंकि वे सुनने की आपकी क्षमता में सुधार करते हैं और आपको अभ्यास करने की अनुमति देते हैं जैसे कि आप "मंच पर" थे। गलतियां जो नवोदित मंच पर वांछित होने के लिए बहुत ज्यादा छोड़ देते हैं - फिर भी, दिलचस्प चीजें तब होती हैं जब अभिनेता मंच पर एक दूसरे को सुनते हैं ये कौशल आपके प्रदर्शन के दौरान पॉलिश किए जाएंगे।

    चेतावनी

    • आपको पहले से ही उपयोग किए गए मोनोलॉग के साथ सावधान रहना चाहिए, उदाहरण के लिए, पुरुषों के मामले में "I hate hatlet" या "key exchange।" महिलाओं के लिए यह "स्पाइक हील्स" होगा फिल्म मोनोलॉग का उपयोग न करें - किसी भी मामले में, बस लोकप्रिय फिल्मों से चुनें उदाहरण के लिए, यह एक छोटे से ज्ञात फिल्म से एक हटाए गए दृश्य के एक मोनोलॉग हो सकता है वेस एंडरसन की फिल्म से एक एकालायक बेन एफ़्लेक के एकपक्षीय फिल्म "इन सर्च ऑफ़ डेस्टिन" ("गुड विल शिकार") में अधिक प्रभावी हो सकता है। आप बेन एफ़्लेक खेलने की कोशिश में भी गलती कर सकते हैं या कास्टिंग के प्रभारी व्यक्ति पर विचार नहीं करेंगे कि आप यह कर रहे हैं या नहीं। उसके साथ संभावना न लें
    • परिवरणी डीसी "कास्टिंग निर्देशक" का प्रतिनिधित्व करता है बहुत से लोग, गलती से, उनका कास्टिंग एजेंट के रूप में देखें
    • अतिरिक्त काम यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि फिल्म या टेलीविज़न सीरीज़ को रिकॉर्ड करने के साथ-साथ, फिल्म के दौरान भाग लेने वाली हर चीज के संबंध में कैमरे की भूमिका को समझने वाली भूमिका को समझने के साथ-साथ यह भी समझने का तरीका है। हालांकि, आपको हर समय अतिरिक्त काम पर ज्यादा भरोसा नहीं करना चाहिए। शायद वे आपके करियर को चोट नहीं पहुंचेगी, जब तक कि आप बहुत भाग्यशाली नहीं होते और कार्यकारी निर्माता में से एक आपको अतिरिक्त कलाकारों की भीड़ के बीच में देखता है, तो अतिरिक्त कार्य आपको या तो मदद नहीं करेगा
    • फोटोग्राफरों पर प्रति ध्यान दें जो प्रति सत्र 99 डॉलर का शुल्क लेते हैं। अचानक, वे बहुत अच्छे नहीं हैं, हालांकि कुछ अपवाद हैं।
    • ऑडिशन के संबंध में, कास्टिंग प्रबंधक आमतौर पर एक बुरे मूड में हो सकते हैं। हालांकि, इस स्थिति को सामान्य ज्ञान का प्रयोग करके बचा जा सकता है। यह देखने के लिए आश्चर्य होगा कि कितने अभिनेताओं को इस रणनीति का उपयोग करना चाहिए। आपको हमेशा ऑडिशन के लिए तैयार रहना चाहिए। आप पहले से ही अपने कौशल फैक्स या ईमेल के द्वारा (सुनवाई के लिए अपनी सामग्री के कई पृष्ठों को एक) जारी किया है, तो विचार आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे साथ जाना, और पाठ के साथ आराम मिलता है, ताकि आपके देखो कागज पर तय नहीं है आपके द्वारा चुने गये किसी भी टुकड़े में, आपको तैयार होने के लिए तैयार होना चाहिए जब कास्टिंग डायरेक्टर आपको 180 डिग्री मोड़ करने के लिए कहता है, यदि आवश्यक हो। आपके प्रदर्शन के बाद, यदि वे "धन्यवाद" कहते हैं, तो यह शांत होने और जाने की कुंजी है! पुरानी दिनों के बारे में उनके साथ बातचीत करने की अपेक्षा न करें, क्योंकि उन्हें अन्य अभिनेताओं को देखना होगा। कोई भी "आपको समझने की ज़रूरत है कि उन्हें ज़रूरत है", कोई ऐसा पसंद नहीं है, तो बस ऐसा कार्य करें जैसे कि सुनवाई आपके दैनिक दिनचर्या का हिस्सा है। यह जरूरी नहीं है कि आपको डर लगता है या आप उनका अनुकरण करते हैं। अगर उचित समय के लिए आप उनसे नहीं सुनते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको कागज नहीं मिला है और यह ठीक है। कम से कम वे जानते हैं कि आप कौन हैं अगर आप उन्हें काफी प्रभावित करते हैं अगले ऑडिशन के आगे जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com