ekterya.com

प्रतिनिधि कैसे प्राप्त करें

एक प्रतिनिधि एजेंट संगीतकारों और कलाकारों के रूप में प्रदर्शन करने वाले कलाकारों और कलाकारों का प्रतिनिधित्व करने के प्रभारी हैं, जिससे बंधन और सुनवाई की प्रक्रिया बहुत अधिक तरल पदार्थ बना रही है। जब आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो एक प्रतिनिधि आपको महत्वपूर्ण संपर्क बनाने में मदद कर सकता है, जो आपके कैरियर में वृद्धि करेगा जिससे आप अपने व्याख्यात्मक काम पर ध्यान केंद्रित कर सकें। लेकिन एक प्रतिनिधि पहले से ही बंधन के लिए एक तरीका है, और आप के रूप में ज्यादा अनुभव होना चाहिए जैसा कि आप दाहिने पैर पर अपना करियर शुरू कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अनुभव प्राप्त करें

छवि एक शीर्षक प्राप्त करें चरण 1
1
जितना संभव हो उतना काम करें किसी एजेंट को मध्य में आपका प्रतिनिधित्व करने का सर्वोत्तम तरीका, एक अभिनेता या गायक होने के नाते, आपके व्यापार का प्रयोग कर रहा है प्रतिभागियों ने प्रतिभाशाली और समेकित कलाकारों को एक मार्ग से देखा है, जिससे वे लाभ कमा सकते हैं, न कि लोग जो प्रतिभाशाली हो सकते हैं, लेकिन बीच में कुछ भी नहीं किया है। यदि आप अभिनेताओं के प्रतिनिधि चाहते हैं, तो पहले आपको कार्य करना होगा यदि आप एक गायक बनना चाहते हैं, तो आपको सार्वजनिक रूप से गायन करना होगा।
  • अभिनेताओं के लिए किसी भी कॉल के लिए खुद को प्रस्तुत करें और वे आपको जो भी काम प्रदान करते हैं उसे स्वीकार करें अनुभव ग्लैमरस नहीं हो सकता है, लेकिन यह अनुभव है कि आप बीच में आगे बढ़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यदि आप एक संगीतकार हैं, तो किसी भी खुले माइक्रोफोन उत्सव, स्थानीय पार्टी या रेडियो कार्यक्रम में भाग लें जहां आपका स्वागत है। अपना नाम कुछ प्रतिष्ठा प्राप्त करें
  • एक एजेंट के चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी कला पर सही संभवतः सबसे अधिक अनुभव प्राप्त करने के अलावा, आपको अपने कौशल से जुड़े कार्यशालाओं में भाग लेने, कक्षाएं लेने और अपने कौशल में सुधार करना और उन्हें सुधारना भी आवश्यक है। यहां तक ​​कि अगर आप मोनोलॉग के एक हास्य अभिनेता बनना चाहते हैं, तो विशिष्ट कार्यशालाएं हैं जहां आप सुंदर समय के बारे में सीख सकते हैं और अनुभवी हास्य अभिनेताओं से सलाह प्राप्त कर सकते हैं। अपने क्षेत्र में कुछ कक्षा या कार्यशाला प्राप्त करें और उपस्थित रहें।
  • यदि आप अपने काम का आनंद नहीं लेते हैं, तो यह आपके लिए सुधार करने में आपकी मदद करने के लिए एक एजेंट को प्राप्त करने का मतलब नहीं है।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें एक एजेंट के चरण 3

    Video: शिव योग धर्म, भाग 18 : भगवान महावीर ने मानवता का कैसे कल्याण किया ?

    3
    अन्य दुभाषियों के साथ बोलें अपने आत्मविश्वास के अभिनेताओं या संगीतकारों के साथ संपर्कों का एक नेटवर्क बनाना शुरू करें, जिसके साथ आप अपनी कैरियर की प्रगति कर सकते हैं आप व्यापार पर सलाह पाने के लिए उनका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन वे प्रतिनिधि लेने में आपकी सहायता कर सकते हैं। अगर आपके पास एक अभिनेता दोस्त है जिसने पहले से ही एक पंजीकृत एजेंसी से प्रतिनिधित्व प्राप्त कर लिया है, तो आपके पास उनके साथ एक फायदा हो सकता है यदि आपने पहले ही अपने साथी के साथ काम किया है
  • इसी तरह, यह अन्य दुभाषियों को मदद करता है यदि आप अभिनेताओं के लिए कॉल के बारे में पता लगाते हैं, तो जानकारी को छिपाने के बजाय अपने सहयोगियों और दोस्तों से संपर्क करें, अपने लिए नौकरी पाने की उम्मीद करें। जब किसी मित्र को नौकरी मिलती है, तो इसे जश्न मनाते हैं। धन के बारे में सबकुछ बताएं और आपको उनकी ज़रूरत होती है, तो उन्हें आपकी मदद करने के लिए और अधिक इच्छुक हो जाएंगे।
  • भाग 2
    प्रतिनिधि मिलो

    एक एजेंट के चरण 4 में शीर्षक वाली छवि

    Video: बजाज फिनसर्व पर्सनल लोन कैसे ले ? loan with Bajaj finance in all India

    1
    समझें कि प्रतिनिधि क्या करते हैं और वे क्या चाहते हैं कुछ सफल और प्रसिद्ध अभिनेता (जैसे बिल मरे) के पास कोई प्रतिनिधि नहीं है और अकेले सभी काम करने का चयन करते हैं। एक प्रतिनिधि कोई है जो आपको ऑडिशन, चयन प्रबंधकों के साथ संपर्क, और आपकी ओर से व्यवसाय के संपर्कों का आश्वासन देता है। एक ग्राहक के रूप में लिया जाने का मतलब है कि उन्हें विश्वास करना चाहिए कि समय के साथ वे पैसा कमायेंगे।
    • आम तौर पर, प्रतिनिधि और क्लाइंट के बीच एक संबंध हस्ताक्षर किए अनुबंधों पर आधारित होता है और मासिक भुगतानों पर इतना ज्यादा नहीं होता है। दूसरे शब्दों में, आपके प्रतिनिधि आपको भुगतान की नौकरी देंगे और एक प्रतिशत लिया जाएगा। यदि आपको किराया करना मुश्किल हो जाता है, तो एजेंसियां ​​आपको स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं होती क्योंकि वे आपके साथ पैसे नहीं कमा सकते हैं।
    • एक प्रतिनिधि को सुनिश्चित करने के लिए, आपको असाधारण आकर्षक और सुखद या आदर्श रूप से, दोनों के संयोजन होना चाहिए।
  • एक एजेंट के चरण 5 में शीर्षक वाली छवि
    2
    सोशल मीडिया में आपकी उपस्थिति को मजबूत बनाएं नए लोगों से मिलने के इच्छुक व्यक्ति बनें, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल नेटवर्क पर आपकी उपस्थिति का निर्माण करें। कनेक्शन बनाने के लिए इन उपकरणों का उपयोग करें और बीच में दोस्तों के साथ संबंध बनाए रखें, साथ ही साथ संपर्क प्रतिनिधि या एजेंसियां।
  • कॉकटेल के इस सामान्य नियम का उपयोग करें: सामाजिक नेटवर्क का व्यवहार करें जैसे कि वे पेशेवर प्लेटफार्म थे। किसी ऐसे व्यक्ति को कभी भी मत कहो जिनके साथ आप काम करना चाहते हैं कि आप कॉकटेल में चेहरे का सामना नहीं करेंगे नई प्रस्तुतियों या संगीत कार्यक्रमों को प्रसारित करने के लिए सोशल नेटवर्क का उपयोग करें, जो आपने पहले से ही आरक्षित किए हैं, साथ ही साथ अपनी उपलब्धियों के लिए अपने साथियों को बधाई देने के लिए।
  • एक एजेंट के चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    3
    एक पाठ्यक्रम जीवन और एक प्रेस कार्ड बनाएँ। सामान्यतया, एक प्रेस कार्ड में आपकी कुछ तस्वीरें, अन्य अभिनेताओं या निर्देशकों के संदर्भ हैं जिनके साथ आपने काम किया है और जो सभी प्रसार सामग्री आपको लगता है, साथ ही साथ आपके काम का एक छोटा सा नमूना भी शामिल है एक पाठ्यचर्या आपको पर्यावरण से संबंधित सभी अनुभवों की औपचारिक सूची है। दूसरे शब्दों में, विद्यालय से अभिनेता के फिर से शुरू करने के लिए स्कूल से अपनी पहली नौकरी जोड़ने की कोई आवश्यकता नहीं है
  • एक एजेंट के चरण 7 को प्राप्त चित्र देखें



    4
    सिफारिशों के लिए पूछें अन्य अभिनेताओं से आपको अपनी एजेंसी की सिफारिश करने और निकट भविष्य में उनके साथ बैठक करने की कोशिश करें। अपने कैरियर के लिए प्रतिनिधित्व और लक्ष्य सुनिश्चित करने के लिए अपनी इच्छाओं पर चर्चा करें।
  • यथार्थ रहें और अतिशयोक्ति से बचें कोई भी अपने कार्यालय में किसी व्यक्ति की ज़रूरत नहीं चाहता है और एक स्टार बनने के लिए बेताब है। यदि आप एक पेशेवर हैं, तो इस तरह के व्यवहार करें।
  • बेताब कॉल से बचें इससे पहले, आप एक बैठक सुनिश्चित करने के लिए एक एजेंसी को फोटो और पाठ्यक्रम वीटा भेजते थे, लेकिन यह आपका केस नहीं रह गया है। आपको एजेंसी के प्रतिनिधि से या तो सिफारिश की जरूरत है, या खुली कॉल या कार्यशालाओं में भाग लेते हैं, जो एक एजेंसी या एजेंसियों के समूह प्रतिभा को ढूंढने के लिए शुरू करते हैं।
  • एक एजेंट के चरण 8 का शीर्षक चित्र
    5
    एक ऑडिशन तैयार करें यदि आप एक मीटिंग सुरक्षित रखते हैं, तो आपको अपने प्रतिनिधि के लिए ऑडिशन चाहिए जैसा कि आप नौकरी पाने के लिए ऐसा कर रहे थे। अगर आपको इसकी आवश्यकता होती है तो कार्य करने के लिए कुछ मोनोलॉग या एक दृश्य तैयार करें तैयार नहीं होने के लिए आप एक मौलिक मौका बर्बाद नहीं करना चाहते।
  • भाग 3
    एक प्रतिनिधि चुनें

    एक एजेंट के चरण 9 का शीर्षक चित्र
    1
    सुनिश्चित करें कि आपकी एजेंसी पंजीकृत और फ्रैंचाइजी है एजेंसियां ​​आम तौर पर राज्य अर्थव्यवस्था द्वारा नियंत्रित होती हैं और राज्य को अपनी आय का प्रतिशत (आमतौर पर 10%) छोड़ देना चाहिए। ऐसे कई लोग हैं जो स्वयं के प्रतिनिधियों को कॉल करते हैं, जो पंजीकरण की कमी रखते हैं और अनुभवहीन कलाकारों का शोषण करने की कोशिश करते हैं जो अभी भी शो की दुनिया को नहीं जानते हैं।
    • एक एजेंसी (विशेषकर कैलिफ़ोर्निया में) के पंजीकरण की पुष्टि करने के लिए, औद्योगिक संबंध विभाग की वेबसाइट पर जाएं: https://dir.ca.gov/databases/dlselr/talag.html
  • एक एजेंट के चरण 10 का शीर्षक चित्र
    2
    पता लगाएं कि आपकी एजेंसी कितनी अन्य ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करती है। विद्यालय, जो शिक्षक और छात्रों के बीच अच्छे अनुपात की घोषणा करते हैं, इसका मतलब है कि एक अच्छा विद्यालय माना जाता है कि शिक्षक प्रति कुछ छात्र हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक बेहतर और अधिक व्यक्तिगत रिश्ते बनते हैं। उसी को एक प्रतिनिधि के लिए दिखना चाहिए।
  • एक बड़ी एजेंसी से एक प्रतिनिधि जो बहुत व्यस्त है और आपको लेने का निर्णय लेता है वह छोटी एजेंसी के कम ग्राहक के साथ अधिक समर्पित प्रतिनिधि के मुकाबले कम मूल्यवान हो सकता है।
  • एक एजेंट के चरण 11 में शीर्षक वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आप प्रतिनिधि के साथ मिलें। एक प्रतिनिधि के साथ संबंध एक वास्तविक पारस्परिक संबंध है, न सिर्फ काम करते हैं। आपको किसी को चुनना चाहिए जिसे आप साथ मिलकर और खुले तौर पर अपनी योजनाओं और महत्वाकांक्षाओं पर चर्चा कर सकते हैं। एक प्रतिनिधि जो भयभीत है या जो वास्तव में अपनी प्रतिभा पर भरोसा नहीं करता है वह अच्छा दीर्घकालिक विकल्प नहीं होगा।
  • पहली बैठक में, अपने लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करें प्रतिनिधि से पूछें कि वह आपके अंदर क्या देखता है और जहां वह सोचता है कि आप जा सकते हैं। अगर आपकी योजनाएं उनके समान हैं तो यह देखना कि रिश्ते की व्यवहार्यता का न्याय करने का एक अच्छा तरीका है।
  • एक एजेंट के चरण 12 प्राप्त करने वाला छवि
    4
    इस पर एक ब्रेक लगाने से डरो मत। यदि आपके प्रतिनिधि के साथ एक बेकार रिश्ता है, जो अच्छा नहीं कर रहा है, तो आपको एक नया खोजना होगा। धीरज रखो और अल्पावधि में बहुत ज्यादा उम्मीद न करें, लेकिन यदि आपका प्रतिनिधि आपको उद्देश्य पर चोट पहुंचा रहा है या यदि आपको लगता है कि आप लाभ ले रहे हैं, तो तुरंत ब्रेक लगाओ
  • कई युवा कलाकार नए प्रतिनिधि को खोजने की कोशिश करने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे अपने वर्तमान प्रतिनिधि के साथ स्थिरता खो सकते हैं। एक युवा अभिनेता सोचता है: "यहां तक ​​कि अगर मैं काम नहीं कर रहा हूं, तो कम से कम मेरे पास एक प्रतिनिधि है।" हालांकि, एक प्रतिनिधि जो आपको नौकरी नहीं देता है वह कुछ भी नहीं है। अगर रिश्ते काम नहीं कर रहे हैं, तो आप पहल करें और एक नया ढूंढ लें।
  • युक्तियाँ

    • अपने प्रतिनिधि के साथ आपके पास किस प्रकार की व्यवस्था है इसकी जांच करना सुनिश्चित करें आप उसे सभी पैसे नहीं देना चाहते जो आपके लिए इतनी मेहनत की थी
    • एक प्रतिनिधि चुनने पर सावधान रहें इंटरनेट पर मिलने वाली पहली एजेंसी के साथ साइन इन न करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक पाठ्यक्रम जीवन
    • कुछ अनुभव
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com