ekterya.com

मानक वाहक के रूप में अपना पहला साल कैसे बचाना

क्या आपने कभी स्कूल फुटबॉल खेल में किसी भी अंश-समय के शो को देखा है और लोगों को झंडे, राइफल्स और साबर जैसे फेंकने वाले और कताई वाले लोगों को देखा है? खैर, जो लोग करते हैं उन्हें "ध्वजवाहक" कहा जाता है और, हालांकि वे गिरोह का हिस्सा हैं, वे नियमों और विनियमों के एक अलग सेट द्वारा नियंत्रित होते हैं यदि आप इस वर्ष ध्वजवाहकों का हिस्सा बनने की कोशिश करने में रुचि रखते हैं, तो पढ़ें।

चरणों

कलर गार्ड चरण 1 में अपना पहला साल जीवित रहने वाला चित्र
1
खुद का मूल्यांकन करें इससे पहले कि आप ध्वजवाहकों का हिस्सा बनने की कोशिश करें, आपको ये सब कुछ पता होना चाहिए जिसमें यह शामिल है और आपको तय करना होगा कि क्या ऐसा कुछ है जो आपको आनंद मिलेगा। बहुत से लोग झंडेदार के रूप में पंजीकरण करते हैं, बिना यह जानने के भी कि यह क्या है। यदि आप नृत्य करना पसंद करते हैं, तो एक टीम का हिस्सा बनकर और लंबे अभ्यासों का विरोध कर सकते हैं, यह आपके लिए एकदम सही है।
  • रंगीन रक्षक में आपका पहला साल जीवित शीर्षक छवि 2
    2

    Video: Brian McGinty Karatbars Reviews 15 Minute Overview & Full Presentation Brian McGinty

    प्रतिरोध कमाएं मानो या न मानो, एक ध्वज होने के नाते एक खेल है वे बैंड के साथ प्रतियोगिताओं के लिए जाते हैं और वे अपने आप पर प्रतियोगिताओं भी करते हैं, जैसे "सर्दियों गार्ड" कोशिश करने से पहले आप सबसे अच्छी बात कर सकते हैं अपने प्रतिरोध को विकसित करना है यदि आप अभी भी आकार में नहीं हैं, तो आप जॉगिंग शुरू कर सकते हैं, फिर चल सकते हैं। अब, अधिकांश ध्वजवाहकों को शारीरिक रूप से फिट होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह सभी प्रथाओं और खेलों के दौरान बेहद मददगार होगा। एक और चीज अपनी कलाई को मजबूत करती है I मजबूत गुड़िया के बिना, आप झंडे के साथ सभी काम से चोट पहुँचा सकते हैं और क्लैंप का उपयोग कर सकते हैं।
  • रंगीन रक्षक के पहले साल में जीवित रहने वाली छवि चरण 3
    3

    Video: The Case for $20,000 oz Gold - Debt Collapse - Mike Maloney - Silver & Gold

    ऑडिशन पर जाएं ध्वजांकित होने से पहले, स्पष्ट रूप से आपको एक परीक्षण देना होगा। ऑडिशन से डरो मत, अगर आपको झंडे के बारे में मूलभूत जानकारी नहीं है इन ऑडिशनों का सामान्य तरीका आपको झंडों और एक छोटी डांस रूटीन के बारे में मूल बातें सिखाने के लिए चार दिन लगाना है। पांचवें दिन, आपको अन्य लड़कियों के साथ ऑडिशन किया जाएगा ताकि वे आपको सिखाया जाए। वे मुख्य रूप से क्या चाहते हैं कि आप इसे पूरी तरह से नहीं करते, लेकिन आप विनम्र हैं और आप वास्तव में ध्वजवाहकों में शामिल होना चाहते हैं।
  • रंगीन रक्षक के पहले साल में आपका पहला चित्र
    4
    प्रथाओं पर जाएं क्या आप टीम में शामिल हो गए? आपके लिए अच्छा है! अब मुश्किल भाग शुरू होता है ... अभ्यास पहले सप्ताह, आमतौर पर गर्मियों के दौरान, आप बुनियादी चीजों का अभ्यास करेंगे और प्रतिरोध का विकास करेंगे। यह आमतौर पर गर्मी में अच्छी तरह से शेष बैंड के अलावा किया जाता है कुछ चिल्लाने के लिए तैयार हो जाओ और परेशान न होने की कोशिश करें। दिनचर्या के निष्पादन के दौरान गिनती से आपको बहुत मदद मिलेगी।
  • Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review Brian McGinty June 2017 Brian McGinty

    कलर गार्ड में आपका पहला साल जीवित रहने वाला चित्र चरण 5



    5
    बैंड शिविर में जाओ यह सौ गुना अभ्यास करने जैसा है आपके मूल सिद्धांतों में महारत हासिल करने के बाद और आपको सभी प्रतिरोधों की आवश्यकता होगी, यह शो के लिए नियमित सीखने का समय है। यह बैंड के शिविर में किया जाता है ऐसे समय होंगे जब आप ध्वजवाहक और क्षणों के साथ अकेले रहेंगे, जब आप शेष बैंड के साथ क्षेत्र में स्थिति सीखेंगे। सुनिश्चित करें कि आप बहुत सारे पानी और सनस्क्रीन लाएंगे आपके लिए एक और छोटी चेतावनी: पहली बार जब आप बैंड की रूटीन का हिस्सा होते हैं, तो ड्रम या अन्य उपकरणों को आपको आश्चर्यचकित करके पकड़ने न दें
  • रंगीन रक्षक के पहले साल में आपका पहला चित्र
    6
    फुटबॉल खेल में अभिनय करें यह वह जगह है जहां मज़ा शुरू होता है! छोड़ने के बाद, आप बैंड के साथ ब्लैचर्स के अपने ही भाग में होंगे। यह ध्वजवाहकों के लिए एक मजेदार समय है, क्योंकि उन्हें एक उपकरण खेलने की चिंता नहीं है। आम तौर पर, कुछ गीतों को खेलने के दौरान आपको खड़ा में थोड़ा नृत्य करना होगा यदि ऐसा होता है, तो पुराने सदस्य आपको सिखाएंगे। आधे समय में चमकने का समय है, आनंद लो! बहुत से लोग परेशान हो जाते हैं जब वे सभी प्रशंसकों को पहली बार खड़ा करते हैं जब वे मैदान में हैं। बस याद रखें कि ये सभी लोग सिर्फ परिवार, दोस्तों और स्कूल के दोस्तों का है। आपने इस का आनंद न करने के लिए कड़ी मेहनत की है
  • रंगीन रक्षक में अपना पहला साल जीवित शीर्षक चित्र 7
    7
    प्रतियोगिताओं में अधिनियम यहाँ, आप मूल रूप से अंशकालिक शो के समान करते हैं, लेकिन आपको विवरण के लिए और अधिक ध्यान देना होगा। आप चीजों के रूप में सरल तरीके से विचार करेंगे या चेहरे का भाव इनमें से कई न्यायाधीश लंबे समय तक बैंड की दुनिया में रहे हैं और विवरण के लिए आंखें हैं। हालांकि, यह आपको परेशान नहीं करने दो, बस सब कुछ याद है जो आपने सीखा है। अगर आप एक प्रतियोगिता में जाते हैं तो क्रूर न हो प्रतिस्पर्धा में हर किसी के प्रति दयालु होकर कुछ वर्ग दिखाएं
  • रंगीन रक्षक में आपका पहला साल जीवित शीर्षक चित्र 8
    8
    नाटक के साथ डील करें झंडे आम तौर पर महिलाएं हैं, इसका मतलब है कि कुछ बिंदु पर आपको रास्ते में कुछ नाटक बर्दाश्त करना होगा। सुनिश्चित करें कि आप इसका कारण नहीं बनाते हैं यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में एक भागीदार से परेशान हैं, तो अपने सामान के साथ शामिल होने की तरह मूर्खतापूर्ण कुछ मत करो। न केवल आपको अपने आप को परेशान करना होगा, लेकिन निदेशकों ने ध्वजवाहकों को एक टीम के रूप में दंड देना पसंद किया ताकि बाकी यह सुनिश्चित कर सकें कि ऐसा कुछ फिर से नहीं होता है। अगर बैंड में कोई आपको परेशान करता है और आपको किसी तरह धमकी दे रहा है, तो उन्हें जारी न करें आपको बैंड निर्देशक, फ्लैगिंग प्रशिक्षक या आपके माता-पिता से बात करनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप खेल या प्रतियोगिता के दौरान गलती करते हैं, तो चिंता न करें! बस यथासंभव जल्दी से नियमित रूप से वापस जाएं।
    • यदि एक नया आंदोलन मुश्किल लगता है, तो एक अनुभवी सदस्य से सहायता प्राप्त करें। अगर आप किसी चीज़ के बारे में असुरक्षित हैं तो पूछने से डरो मत।
    • आप किसी बिंदु पर निराश होंगे, बस गहन साँस लें और फिर से प्रयास करें। यदि आज आप इसे नहीं प्राप्त करते हैं, तो अभ्यास का पालन करें (और फिर से, सवाल पूछें और पुराने सदस्यों के साथ जाएं)।
    • विश्वास करो कि तुम क्या करते हो!
    • दर्शकों को छल कर और उन्हें विश्वास करें कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, भले ही आप कितने भ्रमित और खो गए हो।
    • यदि आप किसी भी ध्वज आंदोलन के साथ कठिनाइयों है या कुछ अतिरिक्त अभ्यास करना चाहते हैं, तो पूछें कि क्या आप अभ्यास करने के लिए अपने घर में एक झंडा ले सकते हैं।
    • जब आप किसी प्रकार की प्रतियोगिता में आते हैं (और यह आपके साथ होने की संभावना है), रिकवरी कुंजी है आप अच्छी तरह से ठीक होकर अंक अर्जित कर सकते हैं
    • कोई बात नहीं, मुस्कुराते रहो!
    • उस ने कहा, यदि आप कोई गलती करते हैं या अभ्यास में पड़ जाते हैं, तो पहले से तरल पदार्थ और कुशल वसूली का अभ्यास करने के लिए बहुत जल्दी लौटें।
    • अपने सबसे पुराने और सबसे अनुभवी सदस्यों के साथ तुलना मत करो वे आप के समान स्तर पर नहीं हैं और ये कई वर्षों से ऐसा कर रहे हैं।

    चेतावनी

    • जब आप कुछ फेंक रहे हैं, विशेष रूप से हवा, तो एक अच्छा मौका है कि आप चिंतित होने से अपने आप को मार देंगे कि आपकी टीम इसे बदतर करेगी
    • यह स्पष्ट दिखाई दे सकता है, लेकिन अपने घर में चारों ओर मत जाओ, जब तक कि एक विशाल क्षेत्र न हो, कोई भी वस्तु नहीं है जो दीपक या खिड़कियों की तरह टूटा जा सकता है, जैसे जिम या बड़े तहखाने
    • अपने पहले वर्ष के बाद, अगर आपको लगता है कि यह आपके लिए नहीं है, तो अगले साल ऑडिशन में मत जाओ। कई लड़कियों को पहले वर्ष के बाद ध्वजवाहकों के समूह में रहने के लिए बाध्य होना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com