ekterya.com

एक पेशेवर साइकिल चालक कैसे बनें

व्यावसायिक साइकिल चालकों ऐसे गिरो ​​डी`इटालिया, टूर डी फ्रांस, और दुनिया भर के अन्य घटनाओं के रूप में दौड़ में प्रतिस्पर्धा क्या टीम साइकिल चालक देख सकते हैं और समय सबसे अच्छा बनाने के लिए प्रबंधन करने के लिए। एक पेशेवर साइकिल चालक बनने के लिए निम्नलिखित कदम पढ़ें

चरणों

भाग 1

अपने शरीर को तैयार करें
एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 1 बनें चित्र
1
हर दिन ट्रेन करें प्रशिक्षण और अनुभव किसी भी खेल का आधार है, और एक पेशेवर साइकिल चालक के लिए इसका मतलब है कि कई मील चल रहा है औसतन, आपको सप्ताह में कम से कम दो घंटे प्रशिक्षण देना चाहिए यदि आपका लक्ष्य पेशेवर साइकिल चालक बनना है। यदि मौसम बाहर जाने के लिए बहुत ठंडा है, तो जिम पर या घर पर एक स्थिर बाइक पर ट्रेन करें
  • आमतौर पर एक पेशेवर साइकिल चालक दिन में 4 से 6 घंटों तक ट्रेन करता है, हालांकि कभी-कभी आपको जिम में वजन बढ़ाने और मांसपेशियों को मजबूत करने में इस समय का हिस्सा निवेश करना पड़ता है।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि

    Video: The Great Gildersleeve: Dancing School / Marjorie's Hotrod Boyfriend / Magazine Salesman

    2
    अपनी मांसपेशियों को मजबूत बनाएं मांसपेशियों को विशेष रूप से पैरों और ट्रंक के विकास के लिए सप्ताह में कुछ हफ्तों में 60 मिनट के लिए व्यायाम को मजबूत करना आम तौर पर, यह अच्छी स्थिति में होना जरूरी है और एक दुबला मांसपेशियों को
  • अच्छे अभ्यास के उदाहरण हैं: बैठने, विस्तार और पैर और प्रगति के बल।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि

    Video: आपने मुझे चौकीदार का काम दिया है जब मैं चौकीदारी कर रहा हूँ तो लोग परेशान है: पीएम

    3
    ठीक से खाओ यह ठीक से खाने के लिए आवश्यक है ताकि आपका शरीर साइकिल चालन की कठोर चुनौतियों को दूर कर सके। अपने शरीर की जरूरत के सभी पोषक तत्वों को, घर पर और एक दौड़ के दौरान, विरोध करने में आपकी सहायता करने के लिए प्राप्त करें
  • आपका आहार फल और सब्जियों में समृद्ध होना चाहिए, साथ ही साथ कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन बिना वसा वाले।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी शक्ति का विकास पेशेवर साइकिल चालकों को जब वे शारीरिक रूप से थक गए हैं तो दौड़ के अंतिम चरण में भी एक पहाड़ पर चढ़ने में सक्षम होना चाहिए। इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए अपनी ताकत बढ़ाने पर कार्य करें
  • भाग 2

    सायक्लिंग समुदाय का हिस्सा बनें
    एक पेशेवर साइक्लिस्टर बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    छोटे आप बेहतर शुरू करते हैं यह न केवल आपकी सफलता और कौशल को विकसित करने में आपकी सहायता करेगा - यह चक्र सर्कल में आपके नाम की स्थिति में भी आपकी मदद करेगी। आपके पास सही जगहों पर आपके लिए आवश्यक फायदे और दोस्त होंगे।
    • वैसे भी आपको बहुत कम उम्र से शुरू करना होगा, क्योंकि अमेरिका के ऐसे नियम हैं जो साइकिल चालकों की आयु को निश्चित दौड़ के लिए निर्धारित करते हैं।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 6 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    दूसरों के साथ ट्रेन अपने इलाके में एक साइकिल क्लब में शामिल हों और साप्ताहिक प्रशिक्षण में भाग लें। इससे आपको प्रेरित रहने में मदद मिलेगी और आपको दूसरों से सीखने का मौका भी मिलेगा। आप अपने इलाके में समूहों को ऑनलाइन मंचों की खोज करके, अपने समुदाय के जिम से पूछकर, या अपने इलाके के पार्क या मनोरंजन कार्यालयों में देख सकते हैं।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 7 बनें चित्र
    3
    ऐसे दोस्त हैं जो खुद को साइकिल चलाने के लिए समर्पित करते हैं। एक पेशेवर साइकिल चालक का जीवन बहुत अकेला हो सकता है आपके पास गहन कार्यक्रम और बहुत कम खाली समय होगा। यदि आप एक सामाजिक जीवन बनाए रखना चाहते हैं तो आपको उन दोस्तों की आवश्यकता होगी जो आपके साथ हो सकते हैं।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 8 बनें चित्र
    4
    उन लोगों के साथ ट्रेन करें जो आपसे बेहतर हैं इस तरह, आप चुनौती को बढ़ने की आवश्यकता महसूस करेंगे, ट्रैक पर अधिक मजबूती से पेडिंग के मुद्दे पर प्रतिस्पर्धा की भावना महसूस करेंगे।
  • भाग 3

    अपनी तकनीक में सुधार करें
    एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 9 बनें चित्र
    1
    एक कोच खोजें जो आपको अपना समय और तकनीक सुधारने में मदद करेगा। कभी-कभी आप अपने स्वयं के साइक्लिंग क्लब में अच्छे डिब्बे पा सकते हैं - हालांकि, आप साइक्लिंग पत्रिकाओं के वर्गीकरणों को भी खोज सकते हैं। एक अच्छा कोच आपको अपने रिकॉर्ड को हरा देता है, अपनी सहनशक्ति और गति को विकसित करता है, और दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करके अपनी तकनीक को सुधारता है। साथ ही, एक अनुभवी कोच आपको धीरज के खेल के लिए सबसे उपयुक्त भोजन और सबसे उपयुक्त उपकरण पर सलाह देता है।
  • Video: Our Miss Brooks: Magazine Articles / Cow in the Closet / Takes Over Spring Garden / Orphan Twins




    एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 10 बनें चित्र
    2
    उस इलाके को जानें जो आप चलते हैं। तकनीक, उपकरण या भौतिक प्रतिरोध के संबंध में आप क्या सुधार कर सकते हैं यह देखने के लिए प्रत्येक दौड़ का विश्लेषण करें। देखने के लिए दौरे की जांच करें कि आपको किन समस्याओं से निपटना होगा और आपको ऐसा करने की आवश्यकता है! आप साइकिल चालकों के वीडियो की समीक्षा भी कर सकते हैं जिनके साथ आप जानते हैं कि आप फिर से प्रतिस्पर्धा करेंगे। यदि आप उन्हें ढूंढते हैं, तो जांच लें कि उन्हें इसी तरह की चुनौतियों का सामना कैसे करना है।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 11 बनें चित्र
    3
    पेशेवरों से जानें पेशेवर साइकिल चालकों का अध्ययन करने के लिए सीखें कि वे कैसे प्रशिक्षित करते हैं और खाते हैं - और यह जानने के लिए कि उनकी कैरियर रणनीतियों और तकनीक क्या हैं। आप कैसे करियर के लिए तैयार करते हैं और वे अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ कैसे काम करते हैं उससे संबंधित पैटर्न देखेंगे। आपके लिए काम करने वाली तकनीकों को अपनाना
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 12 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    मुख्य कौशल का अभ्यास करें साइकिल चालन कौशल, जैसे अवरोही और घटता घटता, सफलता और विफलता के बीच का अंतर बना सकता है। इन प्रमुख कौशल को अभ्यास करने के लिए इन विशेषताओं को शामिल करने वाले मार्गों को लें।
  • भाग 4

    एक पेशेवर बनना
    एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 13 बनें चित्र
    1
    एक पर्याप्त नौकरी है गलतियां मत करो एक पेशेवर साइकिल चालक होने के नाते आप अपने आप को समर्थन करने के लिए पर्याप्त धन नहीं करेंगे। पेशेवर टीम आम तौर पर उपकरणों और यात्रा के लिए भुगतान करते हैं लेकिन संक्षेप में कोई वेतन नहीं है - यहां तक ​​कि बड़े करियर के लिए भुगतान वास्तव में बहुत कम है असल में, आप लांस आर्मस्ट्रांग हैं या आपके पास एक समानांतर नौकरी है। और आपको एक लचीली नौकरी की आवश्यकता होगी जो आपके प्रशिक्षण और कैरियर के समय से मेल खाती है।
    • शिक्षण एक पेशा है जो कि अगर आप साइकिल चलाना चाहते हैं, तो उसी कारण से आपको मुफ्त ग्रीष्मकाल मिलेगा, जो कि अधिकांश मौसम कब लेते हैं
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 14 बनें चित्र
    2
    स्थानीय दौड़ में भाग लें I स्थानीय घटनाओं में अच्छी भागीदारी होने से आपकी तकनीक, आत्मविश्वास और प्रतिष्ठा बनाने में मदद मिलेगी। यदि आप अपने स्थानीय क्लब के अन्य सदस्यों के साथ भाग लेते हैं, तो ट्रैक को मास्टर करने के लिए उनके साथ काम करना सुनिश्चित करें जैसे Active.com या आपके देश के आधिकारिक साइकिल पेज पर वेबसाइटों पर खोज करना, आपको अपने क्षेत्र में करियर के बारे में जानकारी मिल जाएगी।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर बनें चित्र का शीर्षक चरण 15
    3
    प्रायोजक की तलाश करें हालांकि पेशेवर साइकिल चालकों को बेहद कठिन (अन्य खेल के रूप में) प्रशिक्षण मिलता है, ट्रम्प के लिए वित्तीय इनाम बेसबॉल, फुटबॉल, बास्केटबॉल और आइस हॉकी से बहुत कम है इसलिए, औपचारिक रूप से एक पेशेवर साइकिल चालक बनने में महत्वपूर्ण हैं, चूंकि उपलब्ध धनराशि उपलब्ध उपकरणों, प्रशिक्षण और चिकित्सा सहायता की गुणवत्ता निर्धारित करेगी।
  • यद्यपि प्रायोजक आम तौर पर शौकिया लीग के लिए ज्यादा धन दान नहीं करते हैं क्योंकि वे पेशेवर साइकिल चालकों के लिए करते हैं - एक प्रायोजक होने से उपकरण, प्रशिक्षण और यात्रा की लागतों को कवर करके एक फर्क पड़ता है। यह एक मिलना कठिन है, लेकिन यह खोज के लायक है
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 16 बनें चित्र
    4
    बड़ी प्रतियोगिताओं में भाग लें जैसा कि आप बेहतर पाते हैं आप शौकिया प्रतियोगिताओं में जितना अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे, उतना अधिक संभावना है कि आप एक पेशेवर टीम के लिए हेडहेंचर का ध्यान रखें।
  • अमेरिकी सायक्लिंग वेबसाइट पर UU। आप राज्य द्वारा प्रतियोगिताओं की खोज कर सकते हैं, और उनमें से आप को भाग लेने के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 17 बनें
    5
    हेडहेंटर को मिलने की उम्मीद खोना मत। यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं तो आप एक प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं जहां आप नए प्रतिभा की तलाश कर रहे हैं। यदि आप प्रतिभा स्काउट का ध्यान आकर्षित करते हैं, तो अवसर लें। जब एक पेशेवर टीम का सिरहाइंटर आपको उसके लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए कहता है, तो इसे आज़माएं
  • एक पेशेवर साइक्लिस्टर चरण 18 बनें चित्र
    6
    ऑफ़र स्वीकार करें एक पेशेवर टीम के लिए प्रतिस्पर्धा करने की पेशकश स्वीकार करें। आप एक पाने के लिए भाग्यशाली हो सकते हैं शुभकामनाएं!
  • और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com