ekterya.com

अपने माता-पिता को आपको पेटी पहनने के लिए कैसे समझा जाए

अपने माता-पिता को आपको एक पेटी पहनने के लिए समझना एक असंभव कार्य लग सकता है यदि आपके पास पर्याप्त तैयारी और एक रणनीति है तो उन्हें समझाने की संभावना तीव्र हो जाएगी उन्हें एक प्रेरक तर्क के साथ मनाएं जो उन्हें अपनी क्षमताओं के प्रति आश्वस्त महसूस करता है।

चरणों

भाग 1
अपना तर्क तैयार करें

इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनना चरण 1
1
अपनी रणनीति की योजना बनाएं सबसे अच्छी कार्रवाई आपके माता-पिता के उचित पक्ष और भावनात्मक पक्ष दोनों के लिए अपील करना है। आपको यह सुनिश्चित करने के लिए दोनों ओर से उन्हें संबोधित करना चाहिए कि आपका तर्क पूरी तरह से है यह उन्हें दिखाता है कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है
  • अधिकांश लोग कारण और भावनाओं के संयोजन के अनुसार अपने निर्णय लेते हैं। वे एक दूसरे से जुड़े होते हैं और हमेशा एक दूसरे को प्रभावित करते हैं। यही कारण है कि जब आप उन्हें प्रभावित करने की कोशिश करते हैं तो आपको किसी के कारण और भावनाओं से हमेशा अपील करना चाहिए।
  • जब आप अपनी रणनीति की योजना बनाते हैं, तो लिखें कि आप उनसे उचित तरीके से कैसे संपर्क करेंगे आपके माता-पिता आमतौर पर किस तरह की चीजें तार्किक रूप से प्रतिक्रिया करते हैं? फिर, लिखो कि आप उन्हें भावनात्मक रूप से प्रभावित करने के लिए कह सकते हैं। आपकी कमजोरियां क्या हैं? क्या उन्हें गर्व की एक महान भावना है? क्या आप डर से बचते हैं? ये ऐसे बिंदु हैं जिनके बारे में आपको सोचना चाहिए।
  • थोड़ी देर के लिए अपने माता पिता को देखो बातें किस तरह इतनी प्रतिक्रिया आप चीजों को आप कह सकते हैं कि किस तरह की है और क्या का एक बेहतर विचार से बचने के लिए किया है कि देखने के लिए।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनना चरण 2
    2
    निर्धारित करें कि आप पेटी पहनना क्यों चाहते हैं। अपनी रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अपने माता-पिता के कारणों के कारण अपील करना है। एक तर्कसंगत तर्क में एक पेटी पहनने के लिए प्रेरक औचित्य भी शामिल है। पांच या छह तर्कसंगत कारण लिखें कि आप पेटी पहनना क्यों चाहते हैं।
  • पेटी अंडरवियर की तर्ज नहीं दिखाती हैं। इस सुविधा का मुख्य लाभ यह है कि यह आपकी पीठ पर तय होने से ध्यान को रोकता है। बेशक, आपके माता-पिता इस पहलू से सहमत होंगे।
  • पेटी अब पिछले हैं क्योंकि उनके पास कम कपड़े हैं, उन्हें नियमित अंडरवियर से बेहतर रीमोड किया गया है। यदि आप आकार बदलते हैं, तो आपको कम अंडरवियर खरीदना होगा, जिससे आपको पैसा बचा होगा।
  • थॉन्ग आपको गर्म तापमान में कूलर रखता है। इसके अलावा, वे प्रकाश हैं, जो एक बेहतर वायु प्रवाह की अनुमति देता है। इसी तरह, आप त्वचा पर चकरा और संभव खामियों से बचेंगे
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो तुम पेटी पहनें चरण 3
    3
    उन्हें दिखाएं कि आप जिम्मेदार हैं अपने माता-पिता को सिद्ध करें कि आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं जो जिम्मेदार निर्णय लेता है यह आपके तर्क को अधिक विश्वसनीय बना देगा। अपनी तर्क देने से पहले ज़िम्मेदार रहें ताकि आपके इरादे स्पष्ट न हों।
  • यदि आपके पास कुछ काम या कार्य हैं, तो उन्हें बिना बताए समय पर करें
  • अपने पैसे बचाने के लिए, यह व्यर्थ बातों पर खर्च करने के बजाय
  • देर से बाहर न रहें या नशे में घर न जाए
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनें चरण 4
    4
    अपने पेटी के लिए भुगतान करने के लिए तैयार है। अपनी पेटी के लिए भुगतान की पेशकश करके स्थिति पर नियंत्रण रखना। यह उनसे पता चलता है कि आपने आवेगी होने के बजाय निर्णय के बारे में सोचा है। यह उनको दिखाने का भी एक अवसर है कि आपने पैसा बचा लिया है।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनें चरण 5
    5
    अपने तर्क का अभ्यास करें समझाने के लिए, आपको अपने माता-पिता के साथ आत्मविश्वास से भरा चर्चा होनी चाहिए। आत्मविश्वास प्राप्त करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि आप अपने माता-पिता से क्या कहेंगे, इसका अभ्यास करते हैं ताकि आप अपने तर्कों को हकलाना या भूल न सकें। कल्पना करो कि जब आप अभ्यास करते हैं तो आपके माता-पिता आपके साथ होते हैं
  • एक दर्पण के सामने अपने नोट्स को ज़ोर से पढ़ें आप उस समय के लिए तैयार रहेंगे जब आप अपने माता-पिता से उन्हें मनाने के लिए बैठेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आप शांत हो जाएं और सांस ले जाएं। आपको जितना संभव हो उतना स्वाभाविक रूप से अभ्यास करना चाहिए ताकि आप उनसे बात कर सकें।
  • जब तक आपको विश्वास न हो कि आप शांत और शांत आवाज से बात करने के लिए तैयार हैं तब तक अभ्यास करें। जब आप आप क्या कहेंगे के साथ सहज होते हैं, तो आप उन्हें मनाने के लिए तैयार होंगे।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो तुम पेटी पहनें चरण 6
    6
    अपने माता-पिता को बातचीत के बारे में बताएं जब आप अपने माता-पिता से बात करने के लिए तैयार हों, तो कुछ चीजें हैं जिन्हें आप पर विचार करना होगा। जब वे एक अच्छे मूड में लगते हैं तो उन्हें बोलने के लिए कहें आग्रह न करें जब आप पूछें, दयालु हो। सुनिश्चित करें कि आप एक ऐसा समय चुनते हैं जो सभी के लिए सुविधाजनक है सबसे अच्छी बात यह है कि सप्ताहांत में बात करें, जब आपके माता-पिता को कम तनाव हो।
  • भाग 2
    अपने माता-पिता को समझना

    छवि शीर्षक से चित्रित करना आपके माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनना चरण 7
    1
    अपने नोट्स को अपने साथ लें। क्योंकि आप अभ्यास तुम क्या मतलब है आप उन्हें जरूरत नहीं हो सकता है, लेकिन आप उन्हें आप के साथ है मामले में आप कुछ भूल जाते हैं और कि का उल्लेख किया है। आप उन्हें अपनी जेब या अन्य बुद्धिमान जगह में छिपा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनना चरण 8
    2
    विषय को शांति से बढ़ाएं वार्तालाप शुरू करके उन्हें यह बताएं कि यह एक ऐसा विषय है जिसे आपने माना है और जिसके लिए आप उनकी अनुमति के लिए पूछना चाहते हैं। उन्हें बताएं कि आप उन्हें बताना चाहते हैं कि आप अपने आप को अभिव्यक्त करने के बाद क्यों और उनके प्रश्न पूछ सकते हैं। यथासंभव बातचीत को नियंत्रित करने का प्रयास करें। जितना अधिक आप बाधित हैं, उतना ही आसान है कि आप अपनी जगह खो दें और भूल जाएं कि आप क्या कह रहे थे।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनें चरण 9
    3
    अपनी तार्किक कारणों की सूची कहें। क्यों आप एक बद्धी पहनने के लिए चाहते हैं कि आपके माता-पिता अपने सभी तार्किक कारण, एक के बाद एक बताओ, और तुम क्यों लगता है कि वे इस फैसले में आप का समर्थन करना चाहिए, या तो अंडरवियर की तर्ज छिपाने के लिए, आराम ले, अनाज से बचने या अन्य कारण
  • अपनी सारी सूची बिना किसी रुकावट के कहने का प्रयास करें, लेकिन यदि वे हों, तो विनम्र हों।
  • यदि आप एक प्रतिरोध का अनुभव करते हैं, तो अपने कारणों को समर्थन देने के लिए स्रोत प्रदान करें। इस तरह, उन्हें पता चल जाएगा कि आप बहाने की खोज नहीं करते हैं
  • यदि आप उनसे बात करते समय अधिक कारणों के बारे में सोच सकते हैं तो आप सुधार सकते हैं। ऐसा मत सोचो कि आपको अपने नोट्स के अनुसार अभ्यास करने के लिए रहना होगा।



  • छवि का शीर्षक, अपने माता-पिता को करने के लिए आपको पेटी पहनें चरण 10
    4
    आपकी भावनाओं को अपील करता है आप ऐसा कर सकते हैं जब आपने अपने सभी तार्किक कारणों से कहा है। अध्ययनों से पता चला है कि भावनात्मक तर्क बहुत प्रभावी हो सकते हैं। उन्हें याद दिलाना है कि आप अपने शरीर को कैसे कपड़े पहनाने के बारे में अपने निर्णय लेने के लिए पर्याप्त बढ़ रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनें चरण 11
    5
    उन्हें सवाल पूछने के लिए प्रोत्साहित करें आपके माता-पिता के पास कुछ सवाल हो सकते हैं, इसलिए तैयार रहें। यहां तक ​​कि अगर वे नहीं करते हैं, उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें उठाने मान्य करें और अपनी पूरी क्षमता के साथ आपके पास प्रत्येक प्रश्न का उत्तर दें। अगर कोई सवाल है जो आप उत्तर नहीं दे सकते हैं, तो उनके शोध या उनके बारे में सोचने के बाद उन्हें जवाब देने की पेशकश करें।
  • शायद वे जानना चाहते हैं कि आपको पेटी पहनने में रुचि क्यों है। वे आप से पूछ सकते हैं कि आप इसे क्यों इस्तेमाल करने के लिए तैयार हैं? वे आपको यह भी पूछ सकते हैं कि आपको लगता है कि उन्हें आपके साथ कबूल करना चाहिए।
  • वे आपको लड़कों के बारे में पूछ सकते हैं यदि वे आपको यौन वस्तु के रूप में देखते हैं तो क्या होता है? आप उन्हें दिखाने का प्रयास क्यों कर रहे हैं? यह सलाह दी जा सकती है कि इसके लिए तैयार किए गए जवाब सिर्फ मामले में है।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको पेटी पहनने के लिए कदम 12

    Video: करवा चौथ वाले दिन न करे ये 5 बड़ी गलतिया , पड़ सकती है भारी || karwa chauth 2017

    6
    उन्हें इसके बारे में चर्चा करने या सोचने के लिए समय दें उनके पास अभी तक आपके लिए कोई जवाब नहीं है उन्हें एक दूसरे के साथ चर्चा करने और आपको एक उत्तर देने के लिए समय देने का प्रस्ताव। इससे उन्हें प्रश्न पूछने या अपने विचार-विमर्श के बारे में सोचने का समय मिलेगा।
  • भाग 3
    आपकी प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया दें

    छवि का शीर्षक, अपने माता-पिता को चलो, आप पेटी पहनें चरण 13
    1
    एक जवाब के लिए तैयार। मान लें कि आपको पता नहीं कि वे क्या कहेंगे। इस संभावना के लिए तैयार करें कि वे चर्चा नहीं करते हैं या चर्चा को आगे बढ़ाते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि आप इन परिस्थितियों के कुछ संभावित समाधान इंजीनियर करते हैं, भले ही वे ऐसा न हो जाएं।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो तुम पेटी पहनें चरण 14
    2
    शांति से प्रतिक्रिया दें यह महत्वपूर्ण है कि आप शांत और शांत तरीके से प्रतिक्रिया करें, चाहे आपके माता-पिता की प्रतिक्रिया क्या हो। उन्हें यह देखना होगा कि आप अपने निर्णय लेने के लिए बहुत परिपक्व हैं यदि वे आपको अभी नहीं बताते हैं, तो वे आपकी प्रतिक्रिया के लिए अगले निर्णय के लिए हां कह सकते हैं।
  • यदि वे किसी के साथ जवाब देते हैं "नहीं" तत्काल, परेशान न करें या अपनी आवाज बढ़ाएं। सुनें कि आपको क्या कहना है या सुझाव देते हैं कि वे इस विषय पर बाद में चर्चा करते हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सम्मान के साथ प्रतिक्रिया करते हैं। वे पुनर्विचार कर सकते हैं
  • साँस अगर आपको लगता है कि आप परेशान करना शुरू करते हैं। सत्यापित करें कि आपके शरीर में तनाव नहीं है और इसे आराम करो। मैंने एक मजाक बनाया है अगर उपरोक्त काम नहीं करता है और हर कोई एक दूसरे को देखता है हास्य एक तनावपूर्ण स्थिति को खुश करने का एक शानदार तरीका है।
  • Video: पीपल को इस दिन जल कभी नहीं चढ़ाना चाहिए, इससे घर आती है गरीबी

    छवि के शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनें चरण 15
    3
    उन्हें पूछें कि वे न कहें यदि वे आश्वस्त नहीं हैं, तो उनसे पूछिए कि क्यों आप अपनी चिंताओं का ध्यान रख सकते हैं या उनके आपत्तियों का मुकाबला कर सकते हैं। यदि आप इसके बारे में बात करना जारी रखना नहीं चाहते हैं, तो कम से कम आपको भविष्य में इसे ध्यान में रखने का कारण पता चल जाएगा।
  • छवि का शीर्षक, अपने माता-पिता को करने के लिए आपको पेटी पहनना चरण 16
    4
    उन्हें एक समझौता प्रदान करें ऐसा करें यदि आपके माता-पिता सहमत नहीं हैं शायद आप बाद में इस विषय को उठाने का सुझाव दे सकते हैं जब आपने अधिक जिम्मेदारी दिखायी है शायद आप किसी निश्चित आयु में एक पेटी के लिए सहमत हो सकते हैं। आप उनसे यह पूछ सकते हैं कि उनका सही क्या विचार है।
  • पता करें कि उनके साथ आपके पास कितने साझा हित हैं और वहां से साझा करें। आप एक परिपक्व व्यक्ति के रूप में देखना चाहते हैं, और वे आपको परिपक्व करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, है ना? यह एक अच्छा मुद्दा है, जहां से आप बातचीत शुरू कर सकते हैं।
  • जब तक सभी शांत हो जाए तब तक इंतजार करने से प्रक्रिया को बहुत आसान हो जाएगा यह वह बातचीत है जहां आप बहुत अधिक भावनाओं से निपटने से बचना चाहते हैं। इसके बजाय, तथ्यों और ज़रूरतों से छुटकारा पाने का प्रयास करें अपने लक्ष्यों के बारे में उनके साथ ईमानदार रहें और उनको एक समझौता जो उन्हें प्रसन्न करता है, लेकिन उन सभी के साथ जो आप सभी के बाद चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक है, अपने माता-पिता को चलो आपको पेटी पहनें चरण 17
    5
    इस विषय को त्यागें अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो आपका भाग्य स्वीकार करें और छोड़ दें उन्हें भीख मांगना या परेशान करना जारी रखें। यदि हां, तो आप उन्हें बाद में समझाने की संभावनाओं को कम कर देंगे, और वे एक बुरे मूड में आएंगे। कृपा से चर्चा से दूर हो जाने से आप अपने माता-पिता के सम्मान को बनाए रख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • तुम्हारा साथ भागने का एक और तरीका है अपने माता-पिता को जानने के बिना थॉन्ग खरीद और उपयोग करें. यदि वे आपको खोजते हैं, तो आप अपने बट के साथ अपने आप को ठीक से बचाव कर सकते हैं और आप अपने पैसे से खरीदा है।
    • अपने गुस्से को खो न दें जब तक कि आप उन्हें समझा दें क्योंकि यह उल्टा होगा
    • जब तक आप अपने आप को अभिव्यक्त नहीं कर लेते, तब तक इंतजार करने के लिए कहें, जब वे आपको अपने कारण बताते हैं।
    • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने माता-पिता को इस विषय के साथ परेशान न करें।
    • थॉन्ग के बजाय कैशटेरॉस या हिप्पिस्ट्रेस का उपयोग करने पर विचार करें। वे समान हैं, लेकिन नीचे के अलावा संपूर्ण पीठ को कवर करते हैं (हिपस्टर्स कम कवरेज दिखाते हैं)

    चेतावनी

    • उचित रहें आपके माता-पिता आपको एक कार्यात्मक और सरल पेटी का इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन एक ऐसा नहीं जो पारदर्शी, फीता और लिखा है "कामुक"।
    • रोना मत करो यदि आपको पहली बार पेटी पहनने को कहा गया है तो आपके माता-पिता को थोड़ा आश्चर्य होगा। कुछ समय बीतते हैं ताकि वे इसे आत्मसात कर सकें।
    • अपने माता-पिता को कभी नहीं बताएं कि आप पेटी पहनना चाहते हैं "क्योंकि यह कुछ आकर्षक और कामुक है"। उस टिप्पणी को अच्छी तरह से नहीं माना जाएगा
    • बहुत कम क्या आप बहस के साथ छोड़ना चाहते हैं जो "अन्य लड़कियां उन्हें छोड़ देते हैं"। यह बचकाना है और आपके माता-पिता भी आपको स्वचालित रूप से बताएंगे "मुझे परवाह नहीं है कि अन्य लड़कियों ने क्या किया या क्या करना बंद कर दिया, यही उनकी समस्या है"।
  • जब तक आपके पास कम से कम पन्द्रह (15) वर्ष न हो तब तक ऐसा करने का इरादा नहीं। फिर भी, आदर्श तब तक इंतजार करना है जब तक आप कानूनी आयु न हो जाए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com