ekterya.com

जेसिका खरगोश की तरह कैसा दिखता है

अगर आपने कभी "रॉजर रबबेट धोखा दिया" फिल्म देखी है, तो यह संभव है कि जबड़े की जेसिका खरगोश पहले चरण में अपने टुकड़े करने के लिए " तुम सही करो " यद्यपि यह स्पष्ट है कि कोई इंसान कभी भी अपनी प्रतीकात्मक आंकड़ा नहीं कर सकता है, यह लेख आपको उसकी शैली को पुनः बनाने में मदद करेगा, जो एक ही समय में आसुत वर्ग, यौन आकर्षण और रहस्य है। असंतुष्ट आंकड़े के बावजूद, कई महिला अभी भी अपनी उपस्थिति चाहते हैं। और कोई महिला नहीं है जो पुरुषों के साथ जेसिका के आकर्षण के बिना सफल होती है।

चरणों

जेसिका खरगोश चरण 1 की तरह देखो

Video: Aadivasi Garba Dance Video || Khargone Garba Dance || Vijay Kanase ALL IN ONE

Video: CRAZY FAN MAIL CONTEST | We Are The Davises

1
सबसे अधिक संभावना है, जेसिका की सबसे विशिष्ट और प्रतीकात्मक सुविधाओं में से एक यह है कि वह लंबे, उज्ज्वल लाल बाल हैं।
  • यदि आप चाहें, तो आप अपने बालों को डाई सकते हैं, लेकिन याद रखें कि वह एक कार्टून है और आमतौर पर बाल रंगे लाल सामान्य लोगों में स्वाभाविक नहीं दिखते हैं जो इसके साथ पैदा नहीं हुए थे। हालांकि, यदि आपको एक उपयुक्त रंग मिल सकता है, तो वापस मत बन्द करो: जेसिका उन आग कर्ल के बिना जेसिका नहीं होगी, क्या वह?
  • जेसिका खरगोश स्टेप 2 की तरह देखो
    2
    जेसिका में बहुत लंबे बाल (लगभग, उसकी पीठ के मध्य तक) लगभग कोई कोट नहीं है
  • सामान्य तौर पर, यह देखने काफी उबाऊ होगा, लेकिन मात्रा जोड़ने के लिए जेसिका ने अपने बालों की जड़ों में रोलर्स का उपयोग किया है, जबकि इसे खड़ा करने के लिए इसे सूखते हैं। एक आँख पर गिरने वाले माथे पर प्रसिद्ध कर्ल को मत भूलना। यह बहुत रहस्य और यौन अपील जोड़ता है - इसलिए यदि आपके पास लंबे समय तक फ्रिंज है, तो वहां पर एक कर्ल डालें। इसे नरम और स्टाइलिश रखने के लिए ध्यान रखें ताकि वह अपनी जगह पर बने रहें। जेसिका के बाल कर्कश नहीं होते हैं और उसके चेहरे पर बहुत अधिक गिरते नहीं हैं यह उसे मूर्खतापूर्ण दिख सकता है
  • जेसिका खरगोश 3 की तरह देखो चित्र
    3
    श्रृंगार के लिए, वह अपने होंठ और आंखों पर ज़ोर देने पर जोर देती है, वह इसे स्वाभाविक रूप से अधिक या कम लेती है
  • होंठ आपकी त्वचा और बालों के रंग से मिलान करने के लिए पर्याप्त लाल होते हैं। एक स्थानीय दुकान के सुंदरता उत्पादों के काउंटर पर जाएं और अंधेरे लाल को खोजने के लिए एक सहायक से पूछें। आंखों के लिए, जेसिका एक धुएँ के रंग का बैंगनी छाया का उपयोग करती है अपनी आंखों के किनारों और बाहर की तरफ से एक समान रंग लागू करें ताकि बड़ी आँखें `कार्टून शैली` मिल सके बहुत सारी छायाओं का उपयोग आपकी आंखों को छोटे लग सकता है अंत में, भौहें को चिह्नित और परिभाषित किया जाना चाहिए। अपने भौहों के आकार को मत बदलें, क्योंकि इससे भयानक परिणाम हो सकते हैं, लेकिन उन्हें स्वच्छ और अच्छी तरह से तैयार रखें। अपनी आइब्रो को उस अंधेरे पेंसिल आइलाइनर के साथ भरें जो आपके पास है।
  • जेसिका खरगोश चरण 4 की तरह देखो
    4



    अब, उसकी आकृति के लिए, यह पहले से ही स्पष्ट हो जाना चाहिए था कि कोई भी उसके जैसे दिखने की उम्मीद नहीं कर सकता है।
  • अगर किसी को इस तरह से बनाया गया तो वे गिर जाएंगे! अन्य जेसिका प्रशंसकों ने किया है के रूप में प्लास्टिक सर्जरी से गुज़रना मत। यह एक स्थायी परिवर्तन है क्या आपको लगता है कि जब आप 60 वर्ष के होगे तब भी आप अपने आप को जेसिका के रूप में देखना चाहते हैं? निर्णय तुम्हारा है, लेकिन यह गाइड इसकी सार और शैली को हासिल करने के लिए प्राकृतिक तरीके पर अधिक केंद्रित है।
  • हटाने योग्य वृद्धि (पुश-अप) के अच्छे समर्थन में निवेश, आपके आकार की परवाह किए बिना आपके आत्मविश्वास में सुधार होता है और आपको जेसिका की तरह दिखाई देता है यदि आप चाहें, तो आप अपनी ब्रा में जगह करने के लिए सिलिकॉन फ़िलिंग खरीद सकते हैं और अपने बस्ट को थोड़ा अधिक बढ़ा सकते हैं, लेकिन आपके पास पहले से क्या है, इसके लिए सही रहने का प्रयास करें। जेसिका में खुद का बहुत आत्मविश्वास है - आपको वही विकीर्ण करना चाहिए!
  • जेसिका खरगोश चरण 5 की तरह देखो
    5

    Video: Ganesh Chaturthi: गणेश जी की ऐसी मूर्ति लायें घर | Tips to select Lord Ganesha's idol | Boldsky

    हालांकि जेसिका की पहचान उसकी लाल रंग की लाल पोशाक से की जाती है, लेकिन आप किराने की दुकान पर शॉपिंग नहीं जा सकते हैं या एक लंबे अनुक्रमित पोशाक में कक्षा में जा सकते हैं!
  • उनकी शैली बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस है। संयोजन दोनों को अभ्यास की आवश्यकता है आपको यह महसूस करना चाहिए कि आप बहुत अधिक या बहुत छोटी त्वचा नहीं दिखा रहे हैं, आपको थोड़ा दिखाना चाहिए और आराम से कपड़ों के साथ आराम करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि कुछ भी तंग नहीं है - यह जरूरी है कि आप लालित्य और कक्षा बनाए रखें कपड़े पहनें जो खूबसूरत हैं, लेकिन यह आपके आस-पास के लोगों की आंखों को आकर्षित करते हैं उच्च तरफ एक ओर से दूसरे पहने हुए अपने पैरों पर ध्यान आकर्षित करेंगे और आपको थोड़ी अधिक ऊंचाई दे देंगे, एक कम कट वाली ब्लाउज में ध्यान आकर्षित किया जाएगा, तंग जींस आपके शरीर के आकार पर जोर देगी, आदि।
  • जेसिका खरगोश चरण 6 को देखो
    6

    Video: कुत्ते को खेलने के खेल ,Dog play game

    आपकी कल्पना में, जेसिका ने दिव्य, सही?
  • एक परफ्यूम खोजें जो थोड़े पुष्प स्पर्श के साथ कामुक है। सुनिश्चित करें कि यह इतना छोटा नहीं है, लेकिन यह एक कामुक और स्त्री का अनुभव है कुछ रहस्यमय और मोहक परिपूर्ण होगा। अपने स्थानीय स्टोर में इत्र की दुकान काउंटर पर कुछ सलाह मांगें कहने की जरूरत नहीं है, नियमित स्नान और व्यक्तिगत स्वच्छता सावधानीपूर्वक होना चाहिए।
  • जेसिका खरगोश चरण 7 की तरह देखो
    7
    यदि आप अपनी सारी ताकत का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप जेसिका की उपस्थिति का भी अध्ययन नहीं करते हैं?
  • एक चरित्र के रूप में, जेसिका खरगोश बहुत शांत और शांत है, और आम तौर पर छोटी चीजें उसे अपने आराम क्षेत्र से बाहर नहीं ले जाती। समस्याओं के साथ डील करें और उनके साथ शांति से व्यवहार करें। अगर कोई समस्या पैदा हुई तो वह कभी नहीं टूट जाएगी वह जिद्दी है और वह जानता है कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है, और आमतौर पर उन्हें उनके विरुद्ध मत देना नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको जिद्दी होना है और आप सलाह नहीं मानते हैं, बस अपने मूल्यों के द्वारा निर्देशित रहें!
  • एक सुंदर और मूर्ख महिला होने के नाते या तो बहुत ही आकर्षक नहीं है। सबसे तुच्छ बातों पर ताली लगाने और हँसने से परेशान हो जाएगा। खुद को रहस्य का एक स्पर्श दें - अपने आप को एक के अजनबी के सामने न प्रकट करें इसे आपके पास आने दो यदि आप एक को खोलते हैं, तो आपको गहराई तक जाने और अपने बारे में अधिक जानने के लिए परीक्षा नहीं होगी। यह जेसिका की सबसे बेहतरीन चाल है: रहस्य लेकिन चुपचाप न करें और ऐसा मत बनो, जैसे आप बात नहीं करना चाहते। बस उन्हें अनुमान लगाते रहें!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि यह सिर्फ एक गाइड है जो जैसिका की सुंदरता और ग्लैमर से प्रेरित है। आप अपने व्यक्ति के सभी पहलुओं को उसे बदलने के लिए नहीं बदलना चाहिए यह अपने आप को आत्मविश्वास देने और भीतर की लड़की को ग्लैमर के साथ देने के बारे में है जो आप में है केवल जब आप के साथ सहज महसूस करते हैं कि आप कौन हैं, तो जेसिका के रूप में उतना ही उतना ही उतना होगा जितना। इंटरनेट पर उस वर्ण के चित्र और वीडियो में प्रेरणा देखने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com