ekterya.com

स्कूल का सबसे मजेदार कैसे होना है

किसी को कक्षा का जोकर होना चाहिए, तो आप क्यों नहीं हो सकते? अगर आपके पास मजाकिया होने की प्राकृतिक क्षमता है, तो आप पूरे स्कूल का सबसे मजेदार हो सकते हैं। अपने चुटकुले और विभिन्न प्रकार के पेट के दर्द कौशल को जानने के लिए सही समय पर कुछ अभ्यास के साथ, आप उन्हें व्यावहारिक रूप से अपनी सीटों से गिरते हुए भूल जाते हैं, भूल जाते हैं कि यह सिर्फ एक और उबाऊ स्कूल दिन है। हँसी चलाने के लिए कदम 1 को देखें!

चरणों

भाग 1

जानें कि हास्य कैसे काम करता है
छवि शीर्षक से सबसे बढ़िया स्कूल चरण 1
1
अपने दर्शकों को जानें स्कूल में सबसे मजेदार होने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि यह क्या है कि आपके सहपाठियों को अजीब लग रहा है! उन्हें सुनो और ध्यान दें कि उन्हें हंसी क्या होती है। क्या आप अपने मनोबल को खो देते हैं जब आप अपने शिक्षकों का मजाक उड़ाते हैं? आप अपने आप का मज़ाक कब करते हैं? भौतिक कॉमेडी के बारे में क्या? या क्या आप मजाक पसंद करते हैं, जहां टेलीविजन कार्यक्रमों, हास्य कलाकारों और सभी लोकप्रिय संस्कृति को संदर्भ दिया जाता है?
  • अपने दोस्तों के समूह के भीतर, अलग-अलग लोगों को अलग-अलग चीज़ें मिलेंगी जो मजेदार हैं। अपने प्रत्येक करीबी दोस्तों के स्वादों को ध्यान में रखकर प्रयास करें वे अलग कैसे हैं?
  • वह यह भी जानता है कि अपने शिक्षकों को कैसे संभालना है यदि आपको मैकबेथ के प्रसिद्ध "होने या नहीं" भाषण के एक संस्करण को लिखने के लिए सौंपा गया था और आप गीत उठने के लिए गीत गाते हैं "क्या मैं रहना चाहिए या मुझे जाना चाहिए?" समूह से संघर्ष, कुछ शिक्षकों को यह मजाकिया मिल सकता है अन्य लोग? इतना नहीं
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 2 शीर्षक
    2
    हास्य की कुछ बुनियादी परिस्थितियां जानें यह पता चला है कि सभी इंसान समान हैं। कुछ बुनियादी परिसर हैं जो हम हमेशा मानते हैं और विश्वास करते रहेंगे कि वे अजीब हैं:
  • दर्द। यदि आपने कभी कम से कम एक व्यंग्य देखा है, तो आप इस अवधारणा को जानते हैं। कोयोट और रोड धावक, गारफील्ड, कीड़े बनी, मिकी माउस के बारे में सोचो वे सब दर्द संख्या करते हैं यह एक क्लासिक है
  • अप्रत्याशित केवल जब हमें ये पता नहीं है कि होने वाली घटनाएं हैं, जब वे अद्भुत, भयानक, मजाकिया, जो भी आप चाहते हैं, की क्षमता है। ऐसा करने के लिए, किसी भी सामान्य परिस्थिति को चुनें और इसे दूसरे स्तर पर ले जाएं। क्या दिन बादल है? क्या आप धूप का चश्मा पहनते हैं? आपके मजाक पर कोई हँसे नहीं?, हँसी से खुद को मार डालो। क्या आप छिपाने की कोशिश करते हैं? एक छोटे से पौधे के पीछे छिपाएं हास्यास्पद हो जैसा आपको सहज महसूस होता है!
  • शब्द गेम और चुटकुले हम इसके बारे में बाद में बात करेंगे, लेकिन शब्द मिश्रण लोगों को हँसते बनाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है। क्या आप इतिहास वर्ग में द्वितीय विश्व युद्ध के बारे में बात कर रहे हैं? आप यहूदी मित्रों ने भाग लिया, है ना?
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 3
    3
    समय के बारे में जागरूक रहें ज्यादातर चुटकुले के लिए, पल व्यावहारिक रूप से सभी मामलों है। यह ऐसा कुछ है जिसे आपको अधिक या कम महसूस करना पड़ता है, इसलिए हम इसे शब्दों में समझा सकेंगे। बस इसे एहसास करो, अगली बार जब कोई मजाक के साथ हँसता है, तो सोचें कि आपको मज़ेदार होने के दौरान कितना देखना था।
  • सीपुलर चुप्पी के बारे में सोचो उदाहरण के लिए, यह पंक्ति "आखिरी मोज़ेरेला छड़ी कौन चाहता है?" मजाकिया नहीं है लेकिन जब आप और आपके मित्र मेज पर दोपहर के भोजन के दौरान बैठे हैं और कोई भी बात नहीं कर रहा है, तो हर कोई असहज है और कोई भी कहने के लिए कुछ नहीं है (सीआरआई, सीआरआई, सीआरआई ...), आप तंत्रिका आवाज और मायावी नज़र से आप कहते हैं: "फिर .. क्या कोई आखिरी मोज़ेरेला छड़ी चाहता है? " जबकि आप धीरे-धीरे टेबल पर अपनी उंगलियों को खाने के लिए ले जाते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 4 शीर्षक
    4
    निश्चित रूप से, अपने दोस्तों का मज़ा लेने की कोशिश करो! हमने पहले ही आप का मजाक बनाने का प्रयास किया है, अब अपने दोस्तों का मजाक बनाने का समय है, लेकिन एक अच्छे तरीके से, आप चाहते हैं कि वे मजाक के बाद मित्र बने रहें! क्या आप प्रकाश चुटकुले कर सकते हैं और क्या वे भी अपने पैरों पर दर्शकों के लिए हो सकता है पर हँसते कर सकते हैं के बारे में कुछ खोजें। वे इसे आप को वापस दे सकते हैं!
  • उदाहरण के लिए, जब आपका दोस्त लंबा और पतला कमरा में प्रवेश करता है, तो संक्षेप में उसे अनदेखा करें और फिर कहें, "ओह, मैं माफ़ कर रहा हूँ! मैंने आपको एक पोस्ट के साथ उलझन में किया।" जाहिर है वह जान जाएंगे कि आपको ऐसा नहीं लगता था यह वास्तव में एक पोस्ट था। जाहिर है यह मजाक है, नाराज होने का कोई कारण नहीं होना चाहिए।
  • कुछ लोग मजाक में अच्छा नहीं है यदि आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो उनके समान हैं, तो उनके साथ इस रणनीति से बचें। बस उन लोगों का मजाक उड़ाएं जिन्हें आप जानते हैं कि इस तरह की चुटकुले में समस्या नहीं है।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 5 शीर्षक
    5
    शारीरिक कॉमेडी के लिए ऑप्ट सर्कस कॉमेडी लंबे समय से आस-पास है और यह अभी भी हमारे पेट को चोट पहुंचाईता है। सबकुछ कुर्सी को हटाने से वैध है, जहां आपका मित्र अपनी सीट से गिरने के लिए बैठता है क्योंकि किसी ने एक मूर्खतापूर्ण टिप्पणी की है कि आप खड़े नहीं हो सकते आपको हास्यास्पद होने की आवश्यकता नहीं है!
  • अगर आपने कभी लुसेली बॉल (सभी समय के सबसे प्रसिद्ध हास्य अभिनेताओं में से एक) या टीवी शो "मैं लुसी से प्यार" के बारे में सुना है, तो आपको याद होगा कि इस कार्यक्रम का सबसे लोकप्रिय एपिसोड तब थे जब वह अंगूर पर कदम सीखना था , जब उसने चॉकलेट को उसके चेहरे पर फेंक दिया और जब वह एक पीना पी रहा था मांस। सबसे अविस्मरणीय कॉमेडी भौतिकी है
  • क्या आप नहीं जानते कि वह कौन है, तो श्री बीन या चार्ल्स चैपलिन को सोचें! दोनों शब्दों का उपयोग किए बिना पूरा दिनचर्या हैं और भौतिक कॉमेडी की कला के लिए समर्पित हैं।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 6
    6
    चुटकुले के लिए ऑप्ट कैओसकारिल्लोस खराब हो सकता है, लेकिन एक अच्छा मजाक या इससे भी बेहतर, एक अच्छा शब्द गेम हर किसी को हंसी देगा। अगली बार जब आपका मित्र अपने डेरा डाले हुए यात्रा के बारे में कहता है, "वाह, यह एक टैग की तरह लगता है!" क्या वही दोस्त मजाक को बताता है जैसे चिकन ट्रैक को पार कर देता है?, ऐसा कुछ कहो: "मित्र, इसे गति में एक पक्षी कहा जाता है, है ना?", चतुर हो जाओ!
  • क्या आपको उदाहरण की आवश्यकता है? WikiHow भी उन्हें है!
  • भाग 2

    अपने कौशल का विकास
    स्कूल में सबसे मजेदार हो शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    अपनी प्रतिष्ठा को परिभाषित करें जब लोग भरोसा करते हैं कि आप क्लास जोकर हैं, मजाक कहां आसान हो जाता है वे जो कुछ भी कहते हैं, वे हंसने के लिए व्यावहारिक रूप से तैयार होंगे और आपको विश्वास होगा कि यह होगा। फिर अपने विनोदी शिरा को खिलाने के लिए अब शुरू करें, सभी दिशाओं में चुटकुले जारी करें। आप सभी व्यक्तियों को कहना चाहते हैं, "दोस्त, आप मुझे हंसते हैं!"
    • ऐसा करने का एकमात्र तरीका है सब कुछ शांत और मज़ेदार रखना। इसलिए, भले ही आपके पास एक कठिन परीक्षा हो या चीजें थोड़ा निराश हो, तो वह व्यक्ति बनें जो स्थिति को प्रोत्साहित करने के लिए मजाक के साथ तैयार हो।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 8 शीर्षक

    Video: छोटू गब्बर का कहेर | CHOTU GABBAR KA KAHER | Khandesh Hindi Comedy 2018 | Chotu Comedy Video

    2
    अपनी छवि का विकास करें उपयुक्त शब्द और भौतिक गुणवत्ता के लिए यह बहुत अच्छा है, लेकिन छवि भी मददगार होगी। अपने व्यक्तित्व का एक हिस्सा बनाओ कि सनकी आप को अपने चुटकुले की भयावहता के साथ गठबंधन करने के लिए बाहर देखे! क्या आप एक मोनोकल का उपयोग कर सकते हैं? हो सकता है कि एक केप? या कम से कम दो प्रकार के स्टॉकिंग्स का उपयोग करें?
  • कभी-कभी आपकी छवि आपके मूड में मदद करेगी कल्पना कीजिए कि आपका बंजर चाची मार्गरेट कुछ चुटकुले बताने की कोशिश कर रहे हैं। क्या यह ज्यादा मज़ेदार नहीं होगा अगर वह कंधे पैड और एक भयानक टोपी पहन रहा था?
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 9



    3
    सबसे अच्छे से सुनो हम यह नहीं कहते हैं कि आप दूसरों से चुटकुले चुराते हैं, लेकिन हास्य कलाकारों को विभिन्न प्रकार और हास्य की शैली जानने के लिए सुनने के लिए निश्चित रूप से एक अच्छा विचार है। और अगर मौके से आप एक मजाक दोहराते हैं जो आपके दोस्तों को नहीं पता किसी और की है, ठीक है, इसे स्पष्ट करने की कोई आवश्यकता नहीं है! उन्हें विश्वास है कि यह तुम्हारा है।
  • अपने से दूर रहने के लिए परिचित नाम छोड़ दें टिग नोटरो, पीट होम्स, जिम नॉर्टन या निक कोल के चुटकुले का उपयोग करने की कोशिश करें कि वे आपको कैसे व्यवस्थित करें। और सिर्फ अपने चुटकुले का उपयोग न करें, उन्हें ले जाओ और उन्हें तुम्हारा बनाओ!
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 10
    4
    एक आरक्षित मजाक बचाओ अपने निपटान में कुछ चुटकुले होने के कारण पल में कुछ सुधार करना पड़ सकता है। अगर कमरे में कुछ मृत हवा है, तो आप इसे अपनी आस्तीन के नीचे से मजाक खींचकर भर सकते हैं। उन कॉमेडियनों की बात सुनो जिनके बारे में हमने सिर्फ बात की थी, कुछ टीवी कॉमेडीज देखिए और इंटरनेट पर अपने तोपखाने को लोड करने में कुछ और समय बिताना।
  • उन्हें भी अक्सर उपयोग करने की कोशिश नहीं की आप लोगों को हर बार शिकायत नहीं करना चाहतीं कि आप कहें: "एक बार एक कैनेडियन था जो रात के खाने में भाग लिया ..."
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 11 शीर्षक
    5
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें दिन के अंत में, आपको अपने मनोदशा के साथ आराम करने की आवश्यकता है यदि आप बहुत परेशान हैं क्योंकि लोग सोचते हैं कि आप हास्यास्पद हैं (या आप नहीं हैं), यह केवल एक चीज होगी जो लोग ध्यान देंगे, आपके शानदार चुटकुले किसी का ध्यान नहीं जाएगा। इसके बारे में निराश रहें अगर आपको लगता है कि आप हास्यास्पद हैं, तो आपके सहपाठियों ने भी उस विचार से संरेखित किया होगा।
  • अगर वे हंसी नहीं करते हैं, तो इससे क्या फर्क पड़ता है? आप उन्हें अगली बार एक बड़ी लाइन के साथ प्रभावित करेंगे आपको दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन मजाकिया नहीं होना पड़ता है। कॉमेडी एक परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया है इसमें कुछ कॉमेडियन लगते हैं साल एक ही मजाक सही करने के लिए ब्रेक लें!
  • भाग 3

    व्यक्तित्व प्राप्त करें
    इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल में कदम 12
    1
    जीवंत और ऊर्जावान रहें यहां तक ​​कि सबसे अच्छा चुटकुले सफल नहीं हैं यदि आप इन्हें गिनने नहीं देते आपको लगता है कि यह अजीब है जब आप समय पर हथियार की एक झिलमिलाहट के साथ एक पंक्ति कह सकते हैं या अपना चेहरा इतना अभिव्यक्त कर सकते हैं कि यह लगभग आपके लिए रेखा कहता है, मजाक बहुत बेहतर होगा आपको क्या कहना है, यह भी पूरे शरीर के साथ कहो
    • अजीज अंसारी का एक अच्छा टुकड़ा है जहां वह लड़कियों से मिलने की कोशिश कर रहे हैं। उनमें से कोई भी उसे आकर्षक नहीं समझता है, इसलिए वह उन्हें कहकर खुद को शान्ति देता है: "यह ठीक है, मेरा मित्र ब्रायन मेरे जैसा करता है"। यह एक विशेष रूप से अजीब पंक्ति नहीं है, लेकिन वह उत्साह के साथ और लगभग नफरत, अवमानना, मजाक और अपनी आँखें चौड़ी खोलने के साथ कहता है। यह लक्ष्य क्या कहता है, लाइन को कह कर उसकी भावना का व्यक्तित्व है।
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 13

    Video: Dosti - Amit Bhadana

    2
    लोकप्रिय संस्कृति का एक पारिवारिक बनें निजी चुटकुले, यहां तक ​​कि अगर वे आपको फर्श पर हँसी के साथ हँसते हैं, दूसरों को उन्हें समझ नहीं आती। उनके पास ऐसी सामग्री होनी चाहिए जो सभी को प्राप्त हो और समझ सकें। पूरे कमरे को हंसने के लिए, लोकप्रिय संस्कृति के संदर्भ के साथ लाइन का उपयोग करें दुनिया में वर्तमान में क्या हो रहा है, उस तरह का मजाक उड़ाएं, हर कोई मजाक समझ जाएगा
  • आप और आपके दोस्तों ने क्या ध्यान दिया है, क्या आपके पास पसंदीदा टीवी शो हैं? पसंदीदा संगीत? पसंदीदा सेलिब्रिटी? - इनके चुटकुले में इन्हें पता लगाएं! अपने शिक्षक के कोरल संगीत की ताल में गैंगमैम शैली नाच करके इसे तोड़ो। अपनी जीभ से चिपकाएं और एक बिल्ली का बच्चा की तरह पुकारो जब मैली साइरस का संगीत आपके दोस्त के आइपॉड पर खेलता है। अपने पसंदीदा टीवी शो के एक वाक्यांश या अपने दोस्तों से पता चलता है कि जब समय सही है तो उस वाक्यांश से उद्धृत करें आपको हमेशा तैयार रहना चाहिए!
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल स्टेप 14 शीर्षक
    3
    कर्कश हो जाओ हास्य के सबसे आम रूपों में से एक व्यंग्य है। यदि यह आपके व्यक्तित्व के साथ जोड़ती है, तो यह आपका स्रोत हो सकता है यह आम तौर पर विडंबनात्मक, कठिनाई, थोड़ा बेतुका है और जो कोई भी या जो कुछ भी बातचीत का विषय है जब तक लोग समझते हैं कि आप व्यंग्यपूर्ण नहीं हैं और गंभीर नहीं हैं, यह बहुत मजेदार हो सकता है!
  • कभी-कभी आप इसका वास्तविक अर्थ के विपरीत कहने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। जैसे कि "जॉर्ज बुश सभी राष्ट्रपति के सर्वश्रेष्ठ थे" या "वाह, यह आपके लिए सबसे अच्छा विचार है!" या आप इसे थोड़ा बेतुका कहने के लिए उपयोग कर सकते हैं: "क्या आप कुत्तों को पसंद करते हैं, मुझे भी। चलो व्यंजनों का आदान-प्रदान करें!"
  • बहुत से व्यंग्य चीजों की बात करते वक्त इस्तेमाल की जाने वाली आवाज़ से आता है। यदि आप कहते हैं कि जॉर्ज डब्ल्यू एक गंभीर चेहरे के साथ सभी का सबसे अच्छा अध्यक्ष था, सभी नाराज अभिनय, लोगों को नहीं पता होगा कि आप मजाक कर रहे हैं या नहीं। यह पद्धति भी काम कर सकती है, आपको केवल यह जानना चाहिए कि कब अभिनय को रोकना है ताकि वे आपके मजाक को समझ सकें।
  • स्कूल का मजेदार शीर्षक वाला चित्र चरण 15
    4
    सावधान रहें लगातार हास्यास्पद होने के नाते (और आप हर समय मजाकिया बनना चाहते हैं, हर एक बार थोड़ी देर में नहीं, है ना?) इसका मतलब है कि आपको सावधान रहना होगा और पंच के लिए तैयार होना चाहिए। मान लें कि जिस व्यक्ति के साथ आप एक दोस्त हैं वह कमरे में प्रवेश करता है और नीचे बैठता है। एक पल के लिए झिझक के बिना, दूसरों की ओर मुड़ें और उन्हें कम और गुप्त रूप से बताएं, जो आपकी कुर्सी से रोकता है: "क्या आपको लगता है कि उसने हमें देखा है?", अपने पर्यावरण पर विचार करें ताकि आप किसी भी मौके को याद नहीं करें!
  • सामान्य, दैनिक, सांसारिक चीज़ों को लेने और उन्हें मजाक में बदलने की कोशिश करें आप सतर्क और सचेत रहकर इसे प्राप्त कर सकते हैं। मान लीजिए कि आपका मित्र आपको उसकी छुट्टी की तस्वीरें दिखा रहा है और वह कहती है: "ओह, मैं बहुत मोटी दिखता हूं"। उसे उत्तर दें: "आप ठीक हैं, वे कहते हैं कि कैमरा 5 किलो, कितने कैमरे का उपयोग कर रहे हैं आप यहां हैं?" बस सुनिश्चित करें कि आपके दोस्त परेशान न हों!
  • इमेज शीर्षक से सबसे मजेदार स्कूल चरण 16 शीर्षक
    5
    Ridiculízate। ठीक है, दूसरों के मामलों का मजाकिया बनाने के लिए पर्याप्त है। यह अपने आप को मजाक बनाने के लिए मजेदार है कोई भी नाराज नहीं होगा और, मजाकिया होने के अतिरिक्त, आप केंद्रित और विनम्र होंगे। आप जीतते हैं, आप जीतते हैं, आप जीतते हैं।
  • क्या आपको एक उदाहरण की आवश्यकता है? हम कहते हैं कि आपके सबसे अच्छे दोस्त को सिर्फ आपके शिक्षक ने बुलाया है उसे पता नहीं है कि क्या कहना है, तो वह कहता है: "एमएमएमएम ... मैं ... अच्छा ... मिमी ... हाँ?", तब आप एक "भगवान को छोड़ देते हैं, यह मेरे जैसा दिखता है जब मैं किसी लड़की से बात करने की कोशिश करता हूं "। उसके मजाक बनाने के बजाय, आप उसे मजाक बनाने के लिए उसे बदलते हैं!
  • युक्तियाँ

    • कदम से कदम जाओ। यदि आप बहुत शर्मीली हैं और आम तौर पर आप शोर और अजीब नहीं हैं, लोग सोचेंगे कि आप हास्यास्पद होने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।
    • अपने आप पर हँसते हैं! चाहे आपका मजाक काम हो या न हो, बस हंसी करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com