ekterya.com

स्कूल जाने के लिए जल्दी कैसे तैयार हो जाओ

स्कूल जाने के लिए हर दिन जल्दी उठना मुश्किल है! यदि आप कई बार दोहराए जाने वाले अलार्म बटन को दबाते हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि आपको समय पर कक्षाएं प्राप्त करने के लिए जल्दी करना होगा। इस प्रक्रिया में, आप कुछ किताबें, अपने दोपहर का भोजन, और एक उपस्थिति के साथ समाप्त करने के लिए भूल जाते हैं जैसे कि आप बस बिस्तर से बाहर मिल गया था, सचमुच रात को पहले कुछ चीजें तैयार करना और सुबह की दिनचर्या को व्यवस्थित करने से आपको सुबह निराशा से बचने में मदद मिल सकती है। आप जल्दी से तैयार हो सकते हैं और अभी भी स्कूल को आराम कर सकते हैं, तैयार हो सकते हैं और आपको सबसे अच्छा महसूस कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
रात को पहले अपने सामान तैयार करें

Video: The Net Gun | Overtime 4 | Dude Perfect

चित्र तैयार करें स्कूल के लिए त्वरित तैयार चरण 1
1
रात को पहले अपने लंच को तैयार और पैक करें रात्रिभोज खाने के बाद ठीक अपने स्कूल के भोजन की तैयारी शुरू करें, क्योंकि आप पहले से ही रसोई में होंगे। एक बार जब आप इसे पैक कर लेते हैं, तो अपने लंचबॉक्स को रेफ्रिजरेटर में रात भर रखें। अगली सुबह, इसे ले लो और उसे छोड़कर बस अपने बैग में डाल दीजिए।
  • यदि आप आमतौर पर अपने दोपहर का भोजन भूल जाते हैं, तो आप अपने बेडरूम या बाथरूम में दर्पण पर एक अनुस्मारक चिपचिपा नोट रखना चाहते हैं।
  • यदि आप आमतौर पर अपने दोपहर का भोजन खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास उस भोजन के लिए पर्याप्त पैसा है और फिर इसे अपने बैग में संग्रहीत करें
  • गेट रेडी फॉर स्कूल जल्दी चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2



    अपनी तैयार करें बैग सो जाने से पहले जब आप अपना होमवर्क पूरा करते हैं, तो अपने बैग में सब कुछ डाल दो, ताकि अगले दिन यह तैयार हो। सुनिश्चित करें कि आप अपने बैग में सब कुछ डालते हैं, जैसे कि अनुमति पर्ची, विशेष परियोजनाएं, पेन और पेंसिल
  • सो जाओ करने से पहले अपने बेडरूम के दरवाजे के पास अपना बैग रखो। इस तरह, आप इसे चुनते समय इसे चुन सकते हैं
  • चित्र तैयार हो जाओ स्कूल के लिए त्वरित चरण 3
    3
    अपना नाश्ते तैयार करें ताकि आप इसे ले जा सकें और रास्ते में खाएं। यह नाश्ता न खाकर समय बचाने के लिए आकर्षक हो सकता है, लेकिन वास्तविकता में यह आपके लिए अपना रूटीन बनाए रखने के लिए कठिन बना सकता है। इसके अलावा, आप अच्छी तरह से तब तक महसूस नहीं करेंगे जब तक कि आप पहले अच्छी तरह से खाए न जाएं। आसान और पोर्टेबल विकल्प जैसे ग्रेनोला, दही, नाश्ते की सलाखों, मिश्रित पागल, रस बॉक्स और केले का चयन करें।
  • स्कूल के लिए गेट रेड फॉर स्क्रिप्ट 4 चरण 4
    4

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com