ekterya.com

एक वयस्क की तरह व्यवहार कैसे करें

क्या आपको लगता है कि आपके आस-पास के सभी लोग एक बच्चे की तरह व्यवहार करते हैं? यहां हम आपको इस स्थिति को बदलने के लिए कुछ समायोजन दिखा सकते हैं।

चरणों

इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 1
1
जितना संभव हो उतना ही तैयार हो जाओ। यह हमेशा अच्छा aspecto.Si`re महिला जरूरी है, तो आप आप एक बार्बी गुड़िया की तरह लग रहे बनाने की जरूरत नहीं है, लेकिन आप अपने दांत सफेद होते हैं और अपने चेहरे और कान को साफ कर रहे हैं यकीन है कि बनाना चाहिए। शेविंग के मामले में, सुनिश्चित करें कि आप एक उत्कृष्ट काम करते हैं!
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 2
    2
    आपके लिए फायदेमंद खाद्य पदार्थों को चुनें और उपभोग करें हमेशा अच्छे दिखने की कोशिश करें जो कुछ भी आपके भोजन की आदतें, वे भविष्य में आपके साथ रहेंगे। अगर वे अच्छे हैं, तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन अगर वे बुरे हैं, तो आप अपने शरीर को नुकसान पहुंचा सकते हैं, उदाहरण के लिए आपको उच्च कोलेस्ट्रॉल या मधुमेह हो सकता है।
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 3
    3
    उपयुक्त कपड़े चुनें सड़कों पर चलने या यहां तक ​​कि किसी स्थानीय किराने की दुकान में आप कभी भी नहीं मिल सकते हैं, इसलिए आपको हर समय अच्छे दिखना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 4
    4
    अपना समय बांटना जैसा कि कहा जाता है, "समय पैसा है," इसलिए इसे बर्बाद मत करो
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 5
    5
    दोस्त बनाएं और अपनी दोस्ती रखें। यद्यपि कुछ लोगों के लिए यह मित्र बनने की प्राथमिकता नहीं है, लेकिन हमेशा उन लोगों के संपर्क बनाए रखना अच्छा होता है जिन्हें आप जानते हैं। जब आप को किसी से बात करने की आवश्यकता होती है, दोस्तों को अच्छा लगता है और आपको अपनी भावनाओं को बाहर करने की ज़रूरत है
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 6
    6
    अपने आप को विश्वास करो ट्रस्ट कुंजी है आत्मविश्वास से आपको अंदर और बाहर दोनों एक बेहतर व्यक्ति बना देता है यदि आपके पास आत्मविश्वास है तो कई अनपेक्षित बातें हो सकती हैं।
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 7
    7
    एक सुखद बातचीत करें यह तब शुरू हो सकता है जब आप युवा थे लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया है, "क्या यह आपका पसंदीदा रंग है?" या "आज तुम्हारा दिन कैसा था?" हाँ या नहीं के साथ अकेले जवाब न दें, आपको इसका कारण बता देना चाहिए।
  • इट्स ग्रोव अप अप चरण 8



    8
    एक अच्छा नागरिक बनें एक अच्छे नागरिक होने के नाते न केवल अच्छा होता है क्योंकि आप अधिक मित्र प्राप्त करेंगे, लेकिन क्योंकि आप भी अपनी उम्र के लिए एक सुखद और बहुआयामी व्यक्ति होने के लिए एक प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।
  • बढ़ी हुई छवि 9 शीर्षक
    9
    सार्वजनिक रूप से स्वीकार्य तरीके से व्यवहार करें यह ठीक है, किशोरावस्था के अच्छे पुराने दिनों चले गए हैं अगर आप नहीं चाहते कि लोग आपको एक अजीब तरह से देख सकें, तो अपने आप को बेवकूफ़ बनाने के लिए `वापस जाना` न करें।
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर 10 कदम
    10
    यह उचित तरीके से लोगों और खुद को मनोरंजन करता है। यह सही कारणों के लिए लोगों को मनोरंजन करता है। सिर्फ अपने मेहमानों के साथ टीवी देखने के लिए बैठकर मजेदार और रोमांचक थीम्ड पार्टियां बनाएं।
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 11
    11

    Video: तोते को बोलना कैसे सिखाये - ट्रेनिंग वीडियो Part - 1 | Dr Nagender Yadav

    अपने आप को बोलने और लिखने के द्वारा व्यक्त करें ऐसा कहा जाता है कि बोलना और लिखना आपकी भावनाओं को बेहतर तरीके से जारी करने में मदद करता है। आपकी मदद करने के लिए एक कविता या बहस क्लब में शामिल होने का प्रयास करें
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 12
    12
    लोगों की राय का सहिष्णु होना लोगों को क्या कहना है और सवाल पूछना सुनें यह लोगों को दिखाएगा कि आप एक अच्छे और सक्रिय श्रोता हैं।
  • बढ़ी हुई छवि 13 शीर्षक
    13
    अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें भावनाएं कभी-कभी हाथ से निकल सकती हैं लेकिन लंबे समय तक खुद को दबाने की कोशिश नहीं कर सकती कविता या बहस क्लब भी आपकी मदद कर सकता है।
  • बढ़ी हुई छवि 14 शीर्षक वाली छवि

    Video: स्त्री हो या पुरुष ध्यान रखें चाणक्य की ये 25 नीतियां, नहीं होगा कभी नुकसान

    14
    अच्छे तर्क के आधार पर निर्णय लें अभिनय से पहले हमेशा सोचें
  • इमेज का शीर्षक बढ़ो ऊपर चरण 15
    15

    Video: परिवार का बेहतरीन पालन पोषण करने के 100 आसान सूत्र

    अपनी समस्याओं को पहचानें और उन्हें हल करने का प्रयास करें। अपने दिमाग में, आप की समस्याओं के बारे में सोचें। जैसे ही आप जागते हैं, अपने आप से पूछें: "आज मुझे क्या करना है?" या "आज मैं कैसे मेरी बाधाओं को पार करने जा रहा हूँ?" यद्यपि कभी-कभी यह बेहतर है कि दिन की योजना न करें या चीज़ें बस हो जाएं, यह वास्तव में समस्या में वास्तव में सोचने के लिए बेहतर है। जब आप बिस्तर पर बैठ जाते हैं, तो आप खुद को एक किताब पढ़ते हैं या अपने आप को सोचते हैं, उन चीजों को लिखते हैं जो आपने उस दिन नहीं किया था या जिन समस्याओं का सामना किया था
  • Video: Oscar Cichlid Monster Fish Care
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com