ekterya.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या करने के लिए बनाने के लिए

अंत में आप पछतावा के थक रहे हैं क्योंकि आपके प्रेमी ने आपको छोड़ दिया है, या हो सकता है कि आपको पता चल गया कि यह उसके लिए एक अच्छा समय है जो वह याद कर रहा है क्योंकि वह आपके साथ नहीं है। कई चीजें हैं जो आप अपने पूर्व प्रेमी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए कर सकते हैं, और आप सुंदरता खोने के बिना उन्हें कर सकते हैं

चरणों

अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
खुश रहो. यह है बहुत महत्वपूर्ण। संबंध को काटने के पहले कुछ दिनों या हफ्तों में बुरा महसूस करना ठीक है (यदि आपको यह भी नहीं लगता कि यह अजीब हो सकता है), लेकिन जल्द ही यह समय पन्नों को बदलने और अपनी आंतरिक खुशी का प्रोजेक्ट करने के लिए होगा, भले ही आप भावनात्मक रूप से चंगा न हों। कौन जानता है? खुश संभावनाएं हैं जो खुश होने की कोशिश कर रही हैं, आप खुश होंगे।
  • उन चीजों को याद रखें जिनके लिए आप इस जीवन को जीना चाहिए। आपके दोस्तों, आपके परिवार, आपके स्वास्थ्य ... ये हम चीजें हैं जो आम तौर पर दी जाती हैं जब हम रिश्ते में फंस जाते हैं। आपके पास जो कुछ भी है और याद रखो, वह आसानी से आ जाएगा।
  • अपने आप को कुछ स्वाद दें आपकी वसूली शुरू करने के लिए अपने आप को थोड़ा लाड़ करना एक अच्छा विचार है यदि आप असाधारण महसूस करते हैं, तो एक नया कोट या जूते की एक जोड़ी के लिए खरीदारी करें। यदि आप कुछ सरल करना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों को स्पा में जाने या सिनेमा में जाने के लिए आमंत्रित करें।
  • आपकी दृष्टि से उन चीजों से निकालें जो आपको संबंधों के बारे में सोचते हैं। आपको उन तस्वीरों को नहीं फेंक देना चाहिए जिन्हें एक साथ लिया गया था, न ही अपने प्रेम पत्र जलाएं। उन्हें कहीं सुरक्षित रखें और उनके बारे में भूल जाएं।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    सभ्य होना यदि आप अपने पूर्व में मौके से आते हैं, तो उसके साथ कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करने के लिए ठीक है। उसे दिखाइए कि आप पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं, कोई कठोर भावनाएं नहीं हैं किसी चीज़ से ज्यादा, उसे दिखाएं कि उसका आपके पास कोई प्रभाव नहीं है। लड़कों को यह महसूस करना पसंद नहीं है कि उनके बारे में भूलना आसान है क्योंकि इससे उन्हें लगता है कि वे नहीं थे, आखिरकार, ऐसे अच्छे साथी
  • नहीं अपने रिश्ते में चीजों के बारे में बात करें या इसे तोड़ना खराब चरित्र के साथ कार्य न करें उसे नहीं सोचना चाहिए कि आप उदास हैं, भले ही आप हैं। सामान्य चीजों के बारे में बात करें मुस्कुराओ और आसानी और आत्मविश्वास से व्यवहार करें
  • कार्य करता है दोस्ताना, लेकिन झुंझलाहट या विचारोत्तेजक नहीं अपने चुटकुले पर ज्यादा हँसने की कोशिश न करें उसे बताओ कि आप ठीक हैं लेकिन कुछ व्यस्त हैं, या ऐसा कुछ। इसे कम करें
  • अपना लक्ष्य याद रखें: आप इतनी अपरिवर्तनीय नहीं बनना चाहते हैं कि वह सोचते हैं कि वह आपके जीवन से बाहर है। आप जो चाहते हैं वह मैत्रीपूर्ण, दूर-दूर रहना है, अपने नए जीवन से विचलित होना, एक जीवन जिसमें आप इसके बिना ज्यादा बेहतर खर्च करते हैं।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 3 को शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य लोगों के साथ बात करना शुरू करें बस उन लोगों के साथ होने के नाते अपने प्रेमी को परेशान करेंगे जब तक आप अपने पिछले रिश्ते को बंद न करें तब तक एक नए प्रेमी को लेने की कोशिश न करें। यह उसके लिए अनुचित होगा, क्योंकि आप उसे धोखा दे देंगे और अपने पूर्व के साथ बुरी तरह से काम भी करेंगे क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि अब आपके साथ लौटने का अवसर नहीं है। आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए निम्न प्रयास करें:
  • अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनाएं आप शायद अपने दोस्तों को उस समय से जानते हैं जब वे एक साथ थे, इसलिए बस उनसे बात करने की कोशिश करें। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे उन्हें बताने जायेंगे कि आप उनसे बात करने गए थे और वह तुरंत ईर्ष्या करेगा।
  • एक बड़ा आदमी से बात करें, अधिक पैसा या अपने पूर्व की तुलना में अधिक मांसपेशियों के साथ पुरुष निम्न चीजों के संबंध में असुरक्षित महसूस करते हैं: उम्र (उन्हें अनुभवहीन महसूस करता है), धन (उन्हें लगता है कि वे प्रदान नहीं कर सकते हैं) और ताकत (वे महसूस करते हैं कि वे वीर्य में खो देते हैं)। आपके पूर्व की तुलना आपके किसी भी व्यक्ति की तुलना में की जाएगी यदि वह सोचता है कि वह लड़का उस से बेहतर है, तो वह आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए जल्दी वापस करेगा।
  • यदि आपके पूर्व ने सोचा कि वह एक प्रतियोगी था, तो उस लड़के को वापस चले जाओ। आपका पूर्व आपको किसी ऐसे व्यक्ति के करीब आने के लिए बेवकूफ़ महसूस करेगा जो असुरक्षा उत्पन्न करता है। ईर्ष्या, अन्य पुरुषों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की उसकी समझ, उन्हें गड़गड़ाहट वापस कर देगी
  • अपनी पूर्व प्रेमी इज़ीलिंग चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    सुधार पर ध्यान केंद्रित करें क्या आपके पास एक आदत है जो आपके पूर्व के बारे में शिकायत करता था? चाहे वह अव्यवस्था है या आप अपने नाखूनों को खा लेते हैं, उन आदतों को छोड़ने के बारे में सोचें और आपको सुधार के एक नए संस्करण को प्रकाश में लाने के बारे में सोचें जैसे ही आप देखते हैं कि आपने चीजें जो आपको परेशान कर रही थीं बंद कर दी हैं, आप देखेंगे कि इसके बिना आपने उसके साथ तुलना में अधिक हासिल किया है।
  • अब आपके पास खाली समय के साथ, दुनिया के बारे में अधिक जानें यात्रा, यदि आप कर सकते हैं (यदि आपका कोई विदेशी लड़का जानता है तो आपका पूर्व पागल हो जाएगा)। दुनिया का अध्ययन करें, उसके लोग, इसका भोजन लड़कों, चुपके से या इतना नहीं, एक लड़की है जो दिलचस्प है और खुद के हितों के साथ होना चाहता हूँ। समाचार पढ़ें और अलग-अलग रीति-रिवाजों और आदतों के बारे में जानें। इसके बारे में ब्वॉय मत करो, लेकिन इसे धीरे से बाहर जाने दें
  • चुनौतीपूर्ण कुछ करो मैराथन चलाएं जिसे आप हमेशा चाहते थे या जो भी आप चाहते थे सीमाएं दबाएं और अपने बारे में जानें आपका पूर्व आपको बेहतर महसूस करेगा और आपको आश्चर्य होगा कि वह आपको वापस पकड़ने के लिए क्या कर रहा था।



  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Desapego Emocional - Aprende a ser Feliz - Voz Humana

    5
    आपको देखना और अच्छा लगेगा यदि आप किसी विशेष तरीके से पोशाक पसंद करते हैं, तो उस पोशाक को दोहराएं जब आपको लगता है कि आप संभवत: इसे ढूंढ सकते हैं। इसके बारे में कुछ करें फिट हो जाओ, अपने बालों के साथ कुछ अच्छा करें और खूबसूरत कपड़े चुनें। जब वह तुम्हें देखता है, तो वह सोचता है कि उसे आपको क्या छोड़ दिया।
  • हर समय अच्छे दिखने की कोशिश करें आप नहीं जान सकते हैं कि आपको मॉल या सिनेमा में अनपेक्षित नहीं मिलेगा। बेहतर अपने फैशन भावना, बेहतर आपको लगता होगा
  • एक नयी कटौती करने के लिए अपने नाई से बात करें शायद आप इसे छोटा कर सकते हैं यहां तक ​​कि यदि कटौती प्रतीकात्मक है, तो यह आपके पूर्व के लिए बहुत कुछ कहता है: "मैं एक नया व्यक्ति हूं और समाप्त होने से हमारे रिश्ते ने मुझे उम्मीद से बेहतर बनाया है"।
  • आहार पर जाएं (यदि आपको लगता है कि आपको इसकी आवश्यकता है)। आपको पता होना चाहिए कि आपको आहार चाहिए यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपको कुछ पाउंड खोना चाहिए, तो आपको आहार की ज़रूरत नहीं है लेकिन अगर आप एक आहार और पोशाक करते हैं जो आपके आकार के आकार के आकार से छोटा आकार का कपड़ा होता है, जब आप उसके साथ थे, तो आप शानदार प्रभाव डाल सकते हैं।
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    6
    इंटरनेट का उपयोग करें अगर आपके पास फेसबुक, ट्विटर या Pinterest है, तो उनका अलग-अलग फोटो अपलोड करने के लिए उनका उपयोग करें, क्योंकि वे अलग-अलग हैं सोशल नेटवर्क का उपयोग नए बच्चों के साथ बात करने के लिए भी किया जा सकता है, यहां तक ​​कि एकमात्र उद्देश्य के साथ। इसे अपने सामाजिक नेटवर्क से न हटाएं, लेकिन इसके साथ इतनी बातचीत न करें कि ऐसा नहीं लगता है कि आप यह कर रहे हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
  • अपने फेसबुक अकाउंट को छवि का एक बदलाव दें किसी मित्र से पूछें कि आप एक सुपर चापलूसी प्रोफ़ाइल तस्वीर लेते हैं और अपने नए दृष्टिकोण को प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ जानकारी बदल सकते हैं। आपके द्वारा आपके प्रोफाइल में छवि बदलने के बाद आप अपने अन्य मित्रों से प्राप्त होने वाले ध्यान से आपको ईर्ष्या करेंगे।
  • एक खुली किताब न हो अपनी पोस्ट या ट्वीट्स के साथ थोड़ा रहस्यमय रहें लिखना ठीक नहीं कि आप क्या कर रहे हैं कहने के बजाय, "मैं अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट से वापस आ गया!", मैंने कहा, "कॉकैकबाना कितना अच्छा है, अगले स्टॉप: हवाना!"
  • अपने किसी भी प्रकाशन में उसके बारे में बात न करें आप जितना संभव हो उतना ही इसे अनदेखा करना चाहते हैं। आपको उसे विश्वास करना चाहिए कि आप उसके बिना मजाक उड़ा रहे हैं और आपके पास उसकी स्मृति हर दिन कम हो रही है
  • अपने पूर्व प्रेमी ईर्ष्या चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: आई माता रो बधावो गायक अनिल देवड़ा सह गायिका सोनू कंवर की शुन्दर प्रस्तुति | सिर्फ RDC RAJASTHANI पर

    यदि आप एक पाठ संदेश भेजते हैं, तो इसका जवाब कुछ दिनों बाद करें अगर उसने तुम्हें एक संदेश भेजा है, तो उसने आपसे फेसबुक पर बात की है या उसने आपको बुलाया है, तो वह आपका ध्यान पाने के लिए वापस आ गया है। शक्ति रखें और कुछ दिनों के बाद अपने संदेश का जवाब दें
  • ऐसा करने में, आप कहते हैं: "मेरे मुकाबले मेरे समय के साथ मेरे पास बेहतर काम है" उन दिनों के दौरान वे चिंतित होंगे कि क्या उन्होंने कुछ बुरे या बेवकूफ कहा है कि उन्हें नहीं कहना चाहिए था। जब आप अपना जवाब "माफ करना, मैंने आपका संदेश नहीं देखा" कहा, तो आपको राहत मिलेगी कि आप इसे अनदेखी नहीं कर रहे थे।
  • सावधान रहें कि उसे पता नहीं है कि आपने अपना संदेश देखा है फेसबुक ने अब दूसरे व्यक्ति को चेतावनी दी है जब आपने संदेश देखा है। यह तुरंत देखा "देखा" देखने के लिए अजीब होगा और फिर उसे बताओ कि तीन दिन बाद आपको अपना संदेश मिला।
  • युक्तियाँ

    • हर आदमी को देखने के साथ छेड़छाड़ मत करो वह आपको छोड़कर अफसोस नहीं करेगा, लेकिन उसे यह सोचने में मदद मिलेगी कि उसे पहले भी ऐसा करना चाहिए था। इसके अलावा, लोग सोचेंगे कि आप आसान आदमी हैं और आपके लिए एक उपयुक्त प्रेमी खोजने के लिए मुश्किल होगा।
    • अगर वह आपको एक और अवसर देने के लिए कहता है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि फिर से ऐसा ही नहीं होगा। उसे बताएं कि आप रिश्ते से क्या चाहते हैं और देखें कि क्या वह स्वीकार करता है। बेशक, आपको उनकी शर्तों को भी स्वीकार करना होगा
    • कुछ बच्चों को भी नोटिस नहीं है अगर वह उस तरह का आदमी है, तो आगे बढ़ो और जितनी जल्दी हो सके उसके बारे में भूल जाओ।
    • यदि आपके पूर्व का एक नया साथी है, तो स्थिति को स्वीकार करना और सिंगल होना आनंद करना बेहतर है आप अब भी अपने पूर्व के साथ मित्र बने रह सकते हैं, लेकिन अगर आप डेटिंग करते समय उसे चिंता करते हैं, तो आप उसे एक बंधन में डाल देंगे
    • उसके साथ दोस्त बनाने और एक साथ समय व्यतीत करने का प्रयास करें। जब उनकी दोस्ती होती है, तो वे अन्य लोगों को समय-समय पर उल्लेख करते हैं। अतीत की दिशा में आगे बढ़ने के लिए एक आदर्श क्षण होगा: आपका कमरा, एक कन्फेक्शनरी, जिस स्थान पर आपने पहली बार चुंबन किया था, आदि।
    • अन्य बच्चों से बात करें, लेकिन बहुत उत्तेजक नहीं मिलता है या लोग सोचेंगे कि आप निराश हैं।

    चेतावनी

    • आप नहीं चाहते कि किसी को आप को याद दिलाने वाले लोगों का पीछा करना या हर बार जब आपका प्रेमी कमरे में चले जाए, हर कोई ध्यान देगा और आप शर्मिंदा महसूस करेंगे। निराश होने से बचें
    • इसे बहुत दूर मत लो: आप अपने पूर्व प्रेमी को निराश नहीं करना चाहते हैं, लेकिन वह कुछ रुखों के लिए कुछ पछतावा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com