ekterya.com

एक लड़की बनाने के लिए आपको वापस कैसे जाना चाहिए

क्या आपको कभी एक लड़की थी जिसे आप वास्तव में वापस करना चाहते थे, लेकिन अब उसे कोई दिलचस्पी नहीं है या किसी और से डेटिंग करना शुरू हो गया है? इन चरणों का पालन करने में समय लग सकता है, लेकिन यदि आप इसे सही ढंग से करते हैं तो आप किसी भी पूर्व का दावा कर सकते हैं, चाहे कितनी भी पहले यह पिछली बार छोड़ दिया गया हो।

चरणों

1
जब आप इसे देखें, तब शांत रहें, ऐसा लगता है कि आपका जीवन शानदार है (भले ही आप अभी भी बहुत उदास हैं)। यह विचार आपको यह विश्वास करना है कि आप अपने जीवन के साथ जारी रखें और इसके बिना मज़े करो। कभी उसे आपको दुखी महसूस न होने दें (यह केवल उसे आपके बारे में कम सोचेंगे, और इस कारण से वह एक साथ बिताए समय के बारे में कभी नहीं सोचेगा)।
  • 2
    उसके साथ समय व्यवस्थित करें कॉफी के लिए मोमबत्ती या इसे कहीं न कहीं, जहां वे अकेले हो सकते हैं उसे एहसास करें कि आपने बदल दिया है उदाहरण के लिए, यदि आप खुद को उबाऊ मानते हैं, तो उसे दिखाएं कि मज़ेदार होने की क्षमता है और बदलने की इच्छा है किसी भी परिस्थिति में रिश्ते का उल्लेख न करें, क्योंकि यह एक चर्चा को उकसा सकता है और आपको फिर से इस खेल से बाहर निकाल सकता है।
  • 3
    यदि आप एक नए रिश्ते को शुरू करते हैं, तो नए प्रेमी (या कम से कम उससे मिलने) के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें। यह आपको अपने रिश्ते में कुछ सामान्य के रूप में पहचानता है और यदि आप साहसी महसूस करते हैं, तो दोनों का विश्वासनीय बनने की कोशिश करें, सीखें कि उन्हें क्या नफरत है और कुछ भी जो अपने साथी के बारे में पसंद नहीं करता है यदि सब कुछ ठीक हो जाता है, तो वह आपको एक संभावित प्रेमी के रूप में फिर से देखना शुरू कर देगा। चेतावनी: यदि आप अपने पूर्व के साथ अकेले समय बिताते हैं, तो नए प्रेमी का अपमान न करें, यह आपके असली इरादों को स्पष्ट कर देगा और आपको एक अजीब स्थिति में डाल देगा।
  • Video: बर्बरीक जो एक बाण से महाभारत समाप्त कर सकता था | Barbaric Story Full Episode#140

    4
    अपने पूर्व के बारे में और खत्म होने के बाद आपको बताए गए अपने दोस्तों से बात करें। यह महत्वपूर्ण है कि आप उस स्थिति के बारे में कैसा महसूस करते हैं जो आप दोनों में हैं इसके अलावा वह कुछ भी खोजें जो वह आपके बारे में पसंद नहीं कर सकती (चरण 2 की ओर इशारा करते हुए), ताकि आप उसके आस-पास की स्थिति को बदल सकें और उसके बारे में किसी भी राय के बारे में उसे फिर से सोच सकें।
  • 5



    यदि आखिरी बार छोड़ने के बाद से यह बहुत समय हो गया है, तो पता लगाएं कि वह एक जगह है जहां वह अक्सर जाती है, उदाहरण के लिए: शॉपिंग मॉल, बार, पार्क (लेकिन यह ध्यान से करें, आप उसे किसी का पीछा करते हुए देखना नहीं चाहते हैं)। ऐसा है कि आप `उस पर यात्रा` कर सकते हैं, क्योंकि यह एक मनोरंजक बातचीत के लिए एक शानदार पृष्ठभूमि प्रदान करता है, और यह वह जगह है जहां आप हाल ही में जो कर रहे हैं, उसके बारे में बहुत कुछ पता लगा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप वही हैं जो वार्तालाप समाप्त होते हैं। कहो कि आपको किसी को देखना है या आप साक्षात्कार के लिए देर हो गए हैं (रचनात्मक रहें, लेकिन अतिरंजना न करें) और कहें कि आप उसके साथ संपर्क में रहेंगे ... कभी दूसरी तरह से नहीं। यह गारंटी है कि आप कहीं न कहीं मिलेगा।
  • Video: how to app backup in android एक क्लिक में सबकुछ वापस पायें

    6
    उसे ईर्ष्यापूर्ण लग रहा है। उन अन्य महिलाओं के बारे में बात करें जिन्हें आप जानते हैं ... उन्हें बताएं कि आप उनके साथ बिताने वाले समय और आपके द्वारा किए गए मजेदार चीजों के बारे में बताएं। यह अक्सर करें और आपके शरीर की भाषा का पालन करें। अगर वह बेचैन दिखती है, तो अपनी कहानी को दबाने की कोशिश करता है या फिर उसे दबाने की कोशिश करता है, फिर वह ईर्ष्या महसूस करने लगती है (यह विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करती है, अगर उसे दूसरे जोड़े को खोजने में भाग्य नहीं था) यौन मुठभेड़ों के बारे में बात मत करो यह निश्चित रूप से दोनों के बीच असुविधा पैदा करेगा किसी भी लड़की को किसी के साथ यौन बर्ताव नहीं सुनना पसंद करती है जिसके साथ उसका अंतरंगता हो।
  • 7
    एक चाल करें: जब आपको लगता है कि समय सही है, तो अपनी चाल बनाएं उसे रात्रिभोज में आमंत्रित करें, उसे नाइट क्लब में ले जाएं-कहीं भी जीवंत, सहज और मजेदार उसे रोमांस के मूड में रखो, उसे बताओ कि वह अच्छा दिखती है उसे ऐसा महसूस कराएं जैसे कि वह कभी भी समाप्त नहीं हुआ था, लेकिन सुप्रीम बनें एक हजार पिरौतेस मत करो अच्छा रहें, यह सुनिश्चित करने के लिए पहले इलाके की कोशिश करें कि आप एक मीनफील्ड पर कदम नहीं उठा रहे हैं।
  • 8
    अपने आप को एक अच्छी उपस्थिति दें यह कुछ भी हो सकता है, कसरत करना, प्यारा कपड़े पहने हुए, स्नान कर लेना जो भी मुझे तुम्हें प्यार करता है और किसी और के लिए नहीं लेता है
  • 9
    शुभकामनाएं! और याद रखें कि यह पूरा होने में समय लगा सकता है, और आप अपने लक्ष्य तक पहुंचने से पहले भी कई प्रयास भी कर सकते हैं। धीरज रखो!
  • चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप सूक्ष्म हैं इन चरणों को अभ्यास में लगाने से पहले अपने पूर्व का मूल्यांकन करें वह किसी तरह से बदल सकती है (बेहतर या बदतर के लिए) और आप उसे पसंद नहीं कर सकते हैं या उसे वापस जीतना आसान हो सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि आप इस मिशन पर चलने से पहले किसी भी मतभेद को अलग रखते हैं, बिना किसी समस्या को छोड़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com