ekterya.com

होनोलूलू मैराथन में भाग लेने के लिए

हर साल दिसंबर के दूसरे रविवार को, दुनिया भर के 20,000 से अधिक लोग और हवाई द्वीप समूह होनोलूलू मैराथन में भाग लेते हैं। अपने मरने से पहले अपनी टोगो सूची में इस 42-किलोमीटर उष्णकटिबंधीय दौड़ को शामिल करें

चरणों

भाग 1
मैराथन के लिए साइन अप करें

होनोलूलू मैराथन चरण 01 में भागो छवि

Video: क्यों होनोलूलू मैराथन यह वर्थ है

1
आवश्यकताओं को ढूंढें जबकि अधिकांश मैराथन के पास क्वालिफाइंग समय है, होनोलूलु मैराथन में यह नहीं है और पहली बार के लिए मैराथन में भाग लेने वाले रनरों के लिए एक शानदार शुरुआत है।
  • होनोलूलू मैराथन चरण 02 में भागो छवि का शीर्षक
    2

    Video: आधिकारिक होनोलूलू मैराथन वीडियो

    साइन अप करें और प्रवेश शुल्क के लिए भुगतान करें। हवाई के निवासियों के मैराथन में दो फायदे हैं, जैसे पंजीकरण की तारीख और कम प्रवेश शुल्क के बारे में जल्दी सूचनाएं। हवाई के निवासियों के लिए अलग प्रवेश शुल्क हैं, संयुक्त राज्य के निवासियों और अन्य देशों के निवासियों ध्यान दें कि प्रवेश शुल्क वापसी योग्य नहीं है और यूएस डॉलर में है।
  • जब यह खुला है, वर्चुअल रजिस्ट्री में किया जा सकता है: https://eventsonline.ca/events/honolulu/ .
  • जापान से आने वाले सभी निवासियों को पंजीकरण करना होगा https://honolulumarathon.jp/ .
  • होनोलूलू मैराथन चरण 03 में भागो छवि का शीर्षक
    3
    अग्रिम में साइन अप करें सभी तीन निवासी श्रेणियों के लिए पूरे वर्ष में पंजीकरण वसंत और प्रवेश शुल्क में वृद्धि शुरू होती है।
  • होनोलूलू मैराथन चरण 04 में भागो छवि
    4
    पैकेज पिकअप का पता लगाएं मैराथन में भाग लेने वाले लोगों को हवाई कन्वेंशन सेंटर पर अपने स्वयं के पैकेज निजी तौर पर मैरथन से एक सप्ताह पहले मुफ़्त प्रदर्शन के दौरान लेने चाहिए। इसमें कोई अपवाद नहीं है और अन्य लोग इसे आपके लिए नहीं चुन सकते हैं मैराथन पैकेज में टाइमिंग चिप्स और रेस नंबर शामिल हैं
  • भाग 2
    मैराथन के लिए तैयार करें

    होनोलूलू मैराथन चरण 05 में भागो छवि का शीर्षक
    1
    मौसम का पता लगाएं हवाई में सबसे ठंडा सर्दियों का तापमान 16 डिग्री सेल्सियस (60 डिग्री फारेनहाइट) से नीचे नहीं गिरता है, लेकिन धूप में दिन में दोपहर 27 डिग्री सेल्सियस (80 डिग्री फ़ारेनहाइट) के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • होनोलूलू मैराथन चरण 06 में भागो छवि का शीर्षक
    2
    ऊंचाई में परिवर्तन के बारे में पता करें मैराथन का एकमात्र आरोही अनुभाग, डायमंड हेड है, जो समुद्र के स्तर 124 फीट (37 मीटर) से ऊपर की ऊंचाई के साथ 30 किलोमीटर की दूरी पर है। अन्य सड़कों को मुख्य रूप से पक्का कर दिया गया है और फ्लैट हैं



  • होनोलूलू मैराथन चरण 07 में भागो छवि का शीर्षक
    3
    हल्के कपड़े और आरामदायक चलने वाले जूते पहनें यदि आप उचित रूप से तैयार नहीं करते हैं और पहली बार धावक हैं, तो मौसम ही आपकी मानसिकता को मजबूत कर सकता है या नष्ट कर सकता है।
  • होनोलूलू मैराथन चरण 08 में रन इमेज शीर्षक वाली छवि
    4
    सहायता प्रतिबंधों को पहचानें आपको मैराथन में खुद को ड्राइव करना होगा- यानी, आप एक बच्चा गाड़ी, चलने वाली छड़ी, वॉकर आदि का उपयोग नहीं कर सकते हैं, न ही साइकिल और स्केट्स
  • भाग 3
    मैराथन में भागो

    होनोलूलू मैराथन चरण 09 में भागो छवि शीर्षक
    1
    अला मोना बेक पार्क पर पहुंचें दौड़ सुबह 5:00 बजे शुरू होती है, इसलिए जल्दी आने के लिए महत्वपूर्ण है इसके अलावा, मैराथन के मार्ग को जानना महत्वपूर्ण है, क्योंकि सभी सड़कों पर सुबह बंद हो जाएगा और पूरे दिन कुछ घंटों के लिए फिर से खोलना होगा।
  • होनोलूलू मैराथन चरण 10 में भागो शीर्षक वाली छवि
    2
    पैनोरामा का आनंद लें सोचने से बचें और दौड़ पर ध्यान केंद्रित करें जैसे कि यह केवल एक चीज़ है जिसे आप सोचते हैं Kalanianaole रोड और डायमंड हेड से प्रशांत महासागर के कई दृश्य हैं, तो एक ब्रेक लें और पैनोरमा का आनंद लें।
  • होनोलूलू मैराथन चरण 11 में भागो छवि
    3
    अपने आप को हर समय हाइड्रेट करें चलने के दौरान पानी के चश्मे पीने या संपीड़ित करने का मौका लें यहां तक ​​कि अगर आप अपने बालों या अपने कपड़े की पीठ गीला करते हैं तो आप बेहतर महसूस करेंगे और अधिक ऊर्जा के साथ
  • होनोलूलू मैराथन चरण 12 में भागो छवि
    4
    दूसरों को प्रोत्साहित करें कलैनायनोल सड़क पर मैराथन झुकता है, यही कारण है कि यह उन लोगों के लिए ट्रैक के दूसरी तरफ को प्रोत्साहित करता है। यहां बहुत कुछ अलोहा भावना है और यहां तक ​​कि अगर यह जापानी सहभागियों को प्रोत्साहित करना है, तो हर कोई मज़ेदार है।
  • युक्तियाँ

    • मैरथन का आधा हिस्सा कम से कम आवासीय और वाणिज्यिक क्षेत्रों के माध्यम से होनोलुलु और वायकी के महानगरीय क्षेत्र के माध्यम से चलता है, जबकि बाकी डायमंड हेड, कहला और हवाई काई के माध्यम से चलाता है। सूरज आने से पहले सुबह हवाएं का लाभ उठाएं
    • मैराथन के दिन शहर के पार्किंग क्षेत्रों पर हो सकता है, जैसे होनोलूलू चिड़ियाघर और वाइकिकी शैल क्षेत्र, और शंकु और संकेत अग्रिम में रखे जाएंगे। यदि आप कार द्वारा इस घटना में जाने का चयन करते हैं तो कृपया इसके अनुसार योजना करें।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com