ekterya.com

हिजाब पहनने के लिए सुंदर कैसे हो

कुरान में लिखा है: "ओह, पैगंबर, अपनी पत्नियों, अपनी बेटियों और विश्वासियों की महिलाओं को अपने कपड़ों को अपने कपड़ों के साथ कवर करने के लिए (जब वे घर से बाहर निकलते हैं) बताओ। यह मान्यता प्राप्त होना बेहतर है और परेशान नहीं होना चाहिए। अल्लाह दयालु, दयालु है"। (कुरान 33:59) और यद्यपि यह आज्ञा केवल यही कारण है कि हम हिजाब क्यों पहनते हैं, मुस्लिम महिलाएं अब भी हमें अंदर और बाहर सुंदर दिखना चाहती हैं। यहाँ हम विनम्रता खोने के बिना ऐसा करने के लिए कुछ सुझाव देते हैं

चरणों

एक सुंदर हिजाबी चरण 1 नाम वाली छवि
1
सबसे पहले, आपको इसके साथ शुरू करना होगा पता चलता है कि किस तरह का हिजाब यह आपके चेहरे के आकार के लिए सबसे उपयुक्त होगा हिजाब जो लपेटे जा सकते हैं, वे शैली में मौजूद हैं "तुर्की", दो टुकड़े (केवल युवा महिलाओं के लिए अनुशंसित) और कई किस्मों! एक फ़ारसी शैली है जो बस आपके सिर के चारों ओर लपेटी जा सकती है और आपकी ठोड़ी के नीचे बांध सकती है। इंटरनेट पर खोज करें और संभवत: आपको कई प्रकार के वेब पेज मिलेगा और हिजाब के रूप होंगे। वहाँ स्कार्फ की एक अनंत विविधता है, और निश्चित रूप से आप अपने लिए सबसे उपयुक्त एक मिल जाएगा।
  • एक सुंदर हिजाबी चरण 2 नामक छवि
    2
    हिजाब छिपा नहीं है और आसानी से मिलते हैं, हर बार जब आप एक दुकान देखते हैं, तो इसकी तरफ चलना और सिर के लिए स्कार्फ और स्कार्फ मिलेगा। आप भी एक HIYAB उपयोग कर सकते हैं आपको Google में लिखना नहीं है "पास के हाबज स्टोर ..." क्योंकि आपको शायद उस नाम से कोई भी स्टोर नहीं मिलेगा। हालांकि, वॉलमार्ट या सड़क विक्रेताओं जैसे बड़े स्टोर कुछ बेच सकते हैं, बस यह जानने के लिए अपना समय निकालना कि किस प्रकार या किस हिजाब सामग्री आपके लिए सबसे उपयुक्त है
  • एक सुंदर हिजाबी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: बुर्के के अंदर से ऐसी दिखती है मुस्लिम औरतें ! देख चौंक जायेगे (चैनल को सब्सक्राइब करो )

    एकदम सही मॉडल मिल जाने के बाद, आदर्श रंग की तलाश शुरू करें। इस संबंध में श्वेत-चमड़ी महिलाओं और अंधेरे चमड़ी महिलाओं के अधिक फायदे हैं। लगभग सभी हिजाब इन दो चरम त्वचा के स्वर में बहुत अच्छे लगते हैं।
  • एक सुंदर हिजाबी चरण 4 नाम वाली छवि
    4
    अपनी आँखों के रंग को ध्यान में रखें. हिजाब का प्रयोग करें जो आपकी आंखों के रंग में समान हैं। हल्के आँखें भूरे और काले हिजाबों के साथ अच्छे दिखती हैं, जबकि काले रंग की आंखों वाली लड़कियों को स्वर में अंतर को उजागर करने के लिए हल्के रंग के हिजाब पहनना चाहिए।
  • एक खूबसूरत हिजाबी बीतने वाली छवि चरण 5
    5



    अब, दुनिया की सभी महिलाओं को सबसे अच्छा करना पसंद है, यूपी बनाओ!... हालांकि हिजाब पहनकर विनम्रता के सिद्धांत के विरुद्ध किसी तरह से प्रयास करने के लिए कुछ विवाद उत्पन्न हो सकता है, सब कुछ आप पर निर्भर करता है "बहुत ज्यादा" मेकअप। एक छोटा मस्करा और एक नरम होंठ चमक प्राकृतिक सुंदरता के साथ नहीं छिपाएगी जिसके साथ अल्लाह ने महिलाओं को आशीर्वाद दिया। नीले, हरे, बेर, धूसर और कई अन्य जैसे आइलाइनर के विभिन्न रंगों के साथ प्रयोग करने में बहुत मज़ा आएगा! आईलिनर लगाने के बाद, आप आंखों की टिप पर थोड़ा काजल लगा सकते हैं और अंत में, थोड़ा गुलाबी लाल कर सकते हैं। यह सूक्ष्म लग सकता है लेकिन यह आपके चेहरे की सुविधाओं को उजागर करने की सेवा करेगा
  • Video: सऊदी अरब की राजकुमारी ने तोड़े इस्लाम के सारे कानून ! हिजाब पहनने से मना किया

    एक सुंदर हिजाबी चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    आपकी त्वचा में पर्याप्त देखभाल करें! कई बार हम इस प्रकार की सलाह को परेशान करते हैं, क्योंकि यह आपकी त्वचा को क्रीम से साफ करने और उस जैसी चीजों से साफ करने के लिए बहुत आसान है। यह वह जगह है जहां हम सराहना करते हैं कि आधार और छिपाने का आविष्कार किया गया है! सिर्फ थोड़ा सा कवर, पाउडर और / या छुपाए हुए के साथ आप अपना रंग सही बना सकते हैं, लेकिन कई मुस्लिम लड़कियां पहले से ही जानते हैं, सभी माता-पिता नहीं स्वीकार करते हैं कि उनकी बेटियां मेकअप बनाती हैं, इसलिए उनके लिए प्रतिबद्धता बनाएं और उनका उपयोग करें कम से कम थोड़ा धूल यह एक अंतर बनाने के लिए पर्याप्त होगा
  • एक सुंदर हिजाबी चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    अपने कपड़ों से मिलान करने के लिए आप सबसे अच्छा कर सकते हैं हालांकि, यदि आप अपने कपड़े से मेल खाने वाले हिजाब नहीं पाते हैं, तो आप एक सफेद रंग का उपयोग कर सकते हैं और इसे हर चीज के साथ जोड़ सकते हैं।
  • एक सुंदर हिजाबी चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    फैशनेबल होने से डरो मत! सिर्फ इसलिए कि हम एक साधारण तरीके से कपड़े पहनते हैं इसका यह अर्थ नहीं है कि फैशन की हमारी समझ कम है! उन प्यारे जूते खरीदें, जिन्हें आप मॉल में दूसरे दिन देखा! बस इसे ज़्यादा मत करो हम सभी की एक अच्छी शैली है, हमें इसे हासिल करने के लिए केवल उस पर काम करना होगा। हिजाब पहनने वाले मशहूर कलाकारों की नकल करके शुरू करो! आपके लिए सबसे उपयुक्त क्या है नियमित जींस पहनें (जो बहुत तंग नहीं है क्योंकि वे बुद्धिमान नहीं हैं और शरीर के आकार को प्रकट करते हैं) एक लंबी पोशाक के तहत और एक सुंदर और चिकनी हिजाब जो हर चीज के अनुरूप है!
  • एक सुंदर हिजाबी बीतने वाली छवि 9
    9

    Video: लड़कियां ब्रा क्यों पहनती हैं?

    अभिमानी रहें, लेकिन अहंकारी दिखने के मुद्दे पर नहीं। इसलिए आपकी राय दूसरों के प्रति विरोध कर रहे हैं, उन्हें समझदार तरीके से अभिव्यक्त करें।
  • युक्तियाँ

    • डरो मत और खुद को छिपाए न जाएं मुझे पता है कि आप कौन हैं और मुस्लिम होने का गर्व होना चाहते हैं!
    • अपने आप को होने से डरो मत। खुश रहें और सकारात्मक रहें
    • हिजाब पहनने से डरो मत। आपको दूसरों की क्या परवाह नहीं करना चाहिए, जो भी आप तय करेंगे वह ठीक हो जाएगा।
    • हमेशा मुस्लिम होने पर गर्व होना।
    • और पैगंबर के खूबसूरत संदेश का आनंद लें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com