ekterya.com

एक ईसाई को एक मुसलमान में बदलने के लिए

इसके लिए कदम एक मुस्लिम को ईसाई धर्म में बदलना

वे काफी स्पष्ट, अच्छी तरह से सोचा और स्पष्ट उपयोग के लिए लग रहे हो हालांकि, अगर एक मुस्लिम ईसाई धर्म में परिवर्तित हो गया, तो बाद में पता चला कि सच्चे धर्म वास्तव में इस्लाम थे। यदि ऐसा होता है, तो उस लेख में बताए गए चरणों का पालन करें, लेकिन "यीशु मसीह" को "मुहम्मद" और "ईसाई धर्म" के साथ ईसैम के साथ बदलें। " यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह लेख यथासंभव सटीक होगा, चलिए उचित रूपांतरण प्राप्त करने के लिए चरण-दर-चरण चलें।

चरणों

छवि शीर्षक एक ईसाई को मुसलमान चरण 1
1
एक स्पष्ट कारण है कि आप इस व्यक्ति को क्यों परिवर्तित करना चाहते हैं। आप इस व्यक्ति को इस्लाम में क्यों परिवर्तित करना चाहते हैं? क्या आप दूसरों के लिए कुछ साबित करना चाहते हैं? क्या आप ऐसा करने के लिए बाध्य महसूस करते हैं? क्या आपके दिल में अल्लाह ने यह इच्छा रखी है? या आप ऐसा केवल इसलिए करते हैं क्योंकि आप वास्तव में इस व्यक्ति से प्यार करते हैं और चाहते हैं कि वह आपके साथ स्वर्गीय हो जाए?
  • एक मुस्लिम चरण 2 को गुप्त ईसाई शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्पष्ट रूप से इस्लाम को समझना क्या आप एक धर्माधिकारी मुस्लिम हैं? क्या आप अपने जीवन में पहले अल्लाह डालते हैं? क्या आप एक मुस्लिम का एक अच्छा उदाहरण हैं? सुनिश्चित करें कि आपके पास अल्लाह के साथ घनिष्ठ संबंध है। हर शुक्रवार को मस्जिद में जाओ, कुरान पढ़ो, प्रतिबिंब के क्षण हैं ...
  • छवि शीर्षक एक ईसाई को मुस्लिम चरण 3
    3

    Video: 15 दिनों तक सपने में आए भगवान राम, मुस्लिम परिवार धर्म बदलकर बन गया हिंदू

    ओरा। प्रार्थना यहां सबसे महत्वपूर्ण कारक है। यदि आप अपने ईसाई मित्र को इस्लाम में परिवर्तित करना चाहते हैं, तो आपको पहले अल्लाह को बताना होगा! उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं, वास्तव में उसके दिल को खोलें, ताकि वह देख सके कि आप कितने समर्पित हैं और आप इस जीत को कैसे हासिल कर सकते हैं। हर दिन प्रार्थना करना याद रखें
  • छवि शीर्षक एक क्रिश्च एक ईसाई से मुस्लिम चरण 4
    4
    वह अपने धर्म को भी समझता है यह ज्ञान उपयोगी हो सकता है, खासकर तब जब विषय के बारे में बातचीत हो।
  • छवि शीर्षक एक ईसाई को एक मुसलमान कदम 5
    5

    Video: धर्मांतरण करने वाले ईसाई समुदाय और बौद्ध धर्म के लिए आरक्षण पर मंत्री के व्यान




    उसे एक मस्जिद में भाग लेने के लिए आमंत्रित करें! यदि आपका मित्र स्वीकार नहीं करता है, तो अपने कुछ मुस्लिम मित्रों से उसे पेश करें, ताकि वह एक-दूसरे के साथ दया और प्यार महसूस कर सकें।
  • एक मुस्लिम कदम 6 को गुप्त ईसाई शीर्षक वाला चित्र
    6
    दूसरों के प्रति दया करो एक अच्छा उदाहरण दिखाना बहुत महत्वपूर्ण है बस उसे या उसके लिए अच्छा न हो, लेकिन हर किसी के लिए! हमेशा तुम्हारे चेहरे पर मुस्कुराहट और खुश रहें, क्योंकि अल्लाह हमेशा हमारी रोशनी को चमकना चाहता है। हमारे कार्यों दूसरों पर एक बड़ा प्रभाव बना सकते हैं याद रखें कि बात करना आसान है, लेकिन यह कार्य अधिक मूल्यवान है।
  • एक मुस्लिम चरण 7 को गुप्त ईसाई शीर्षक वाला चित्र
    7
    सबसे अच्छे दोस्त बनें जब भी आप कर सकते हैं तब आपको उपस्थित होना चाहिए। यदि आपका दोस्त एक कठिन समय से गुजर रहा है, तो बस उनके पक्ष में बैठकर मत कहो कि आप माफी चाहते हैं, उनके लिए कुछ करें! इस तरह, वे देखेंगे कि आप कितने असाधारण हैं।
  • एक मुस्लिम कदम 8 को गुप्त ईसाई शीर्षक वाला चित्र
    8

    Video: मुख्यमंत्री का ईसाई समाज पर बयान चौराहे के गुंडों जैसा : सुबोधकांत

    निराश मत हो आपका मित्र कभी भी मुस्लिम नहीं बनना चाहता, लेकिन अगर आप लगातार याद रखें कि अल्लाह आपके पक्ष में है, तो सब कुछ उचित होगा। अपना सपना मत छोड़ो ... आगे बढ़ो
  • Video: मोदी को ईसाई पादरी के पत्र को फतवा कहां ईसाईयों ने किया बवाल मोदी के उड़ गए होश

    चित्र एक ईसाई को एक मुस्लिम कदम 9 नामक शीर्षक
    9
    अन्य लोगों के साथ संपर्क बनाओ जिन्होंने ईसाई धर्म से परिवर्तित होकर इस्लाम को स्वीकार करने के लिए इस व्यक्ति को समझाया। अपने मित्र को देखने और अन्य लोगों के साथ बातचीत करना जो एक बार ईसाई थे, वे आपकी बात को समझने में मदद करेंगे।
  • छवि शीर्षक एक ईसाई को मुस्लिम चरण 10 के लिए शीर्षक
    10
    इसे बल न दें आप वास्तव में कुशल और नाजुक होना चाहिए कि आप इस विषय को कैसे प्रस्तुत करते हैं। यदि आप जानकारी दर्ज करते हैं और उसे परेशान करते हैं, तो आप इसे विसर्जित करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com