ekterya.com

औरास को कैसे देखें

किसी की आभा को देखते हुए आप क्या देख सकते हैं इसकी संभावनाएं अनंत हैं और अपनी आभा को पढ़ने और सुरक्षित रखने के लिए सीखना आपके शारीरिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है। आभा पढ़ने के लिए आपको रहस्यवादी होना जरूरी नहीं है वास्तव में यह व्यापक रूप से माना जाता है कि हम सभी को प्रभामंडल (औरास पढ़ने की क्षमता) देख सकते हैं और जब हम बच्चे होते हैं तो हम उन्हें आसानी से देख सकते हैं। आराओं को देखने की आपकी क्षमता को ठीक करने के लिए निम्नलिखित चरणों को पढ़ें।

चरणों

विधि 1

आभास को समझें
छवि देखें शीर्षक देखें औरस चरण 1
1
परिभाषा के बारे में स्पष्ट रहें हालांकि, सामान्य तौर पर, औरस को एक व्यक्ति के आस-पास के विशिष्ट वातावरण होने के बारे में सोचा जाता है, आपको पता होना चाहिए कि औरस उस से अधिक विशिष्ट हैं। कुछ लोग सोचते हैं कि वे कंपन से उत्पन्न होते हैं, इलेक्ट्रो-फोटोनिक कंपन, जो कि किसी तरह के बाहरी उत्तेजना के जवाब में उत्पन्न होते हैं। आभा के बारे में क्या महत्वपूर्ण बात यह है कि इसमें व्यक्ति के सार के बारे में जानकारी होती है या उसमें ऑब्जेक्ट होता है।
  • छवि शीर्षक देखें ऑरास चरण 2
    2
    विज्ञान को समझें मनुष्यों के चारों ओर अराउज माइक्रोवेव और इन्फ्रारेड (आईआर) विकिरण से कम आवृत्ति अंत में, उच्च आवृत्ति अंत में यूवी प्रकाश तक लेकर विद्युत चुम्बकीय विकिरण (ईएम) के हिस्से में बना है। यूवी प्रकाश हमारी सचेत गतिविधि (सोच, रचनात्मकता, इरादों, हास्य और भावनाओं का भाव) से अधिक संबंधित है और वह हिस्सा है जिसे नग्न आंखों से देखा जा सकता है।
  • आभा की विद्युत चुम्बकीय ऊर्जा एक अंडाकार आकार के क्षेत्र के साथ शरीर को घेरती है। यह "एरिक अंडे" सभी दिशाओं में 61 से 91 सेंटीमीटर (2 से 3 फीट) की दूरी पर शरीर से निकलता है। यह सिर के ऊपर और नीचे की तरफ जमीन की गहराई तक फैली हुई है।
    आरास स्टेप 2 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 3
    3
    स्तरों को जानें आभा सात स्तरों (परतों या एरीक निकायों भी कहा जाता है) के होते हैं, और ये शरीर के सात चक्रों से मेल खाती हैं। प्रत्येक स्तर की अपनी अनूठी आवृत्ति होती है, लेकिन यह उसके चारों ओर के स्तरों से संबंधित है और प्रभावित करती है। नतीजतन, यदि एक स्तर असंतुलित है, तो यह अन्य स्तरों में असंतुलन पैदा कर सकता है।
  • भौतिक स्तर इस स्तर पर, आपको सरल शारीरिक आराम, आनंद और स्वास्थ्य की आवश्यकता होती है।
    आरास स्टेप 3 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • ईथर स्तर इस स्तर पर, आपको अपने लिए स्व-स्वीकृति और प्यार की आवश्यकता होती है।
    आरास स्टेप 3 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • जीवन स्तर इस स्तर पर, आप एक स्पष्ट, रैखिक और तर्कसंगत तरीके से स्थितियों को समझना चाहते हैं।
    आरास स्टेप 3 बुलेट 3 देखें चित्र शीर्षक
  • एस्ट्रल स्तर इस स्तर पर, आप मित्रों और परिवार के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत करने की तलाश कर रहे हैं।
    छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 4
  • कम मानसिक स्तर इस स्तर पर, आपको अपनी दिव्य इच्छा के साथ संरेखण की आवश्यकता है और सत्य की बात करने और पालन करने की प्रतिबद्धता है।

    Video: राशनकार्ड नहीं बन रहा या राशन नहीं मिल रहा है विडियो देखें फटाफट बन जायेगा राशन कार्ड ?

    आरास स्टेप 3 बुलेट 5 देखें शीर्षक वाली छवि
  • उच्चतम मानसिक स्तर इस स्तर पर, आपके पास परमात्मा प्रेम और आध्यात्मिक परमानंद होना चाहिए।
    आरास स्टेप 3 बुलेट 6 देखें शीर्षक वाली छवि
  • आध्यात्मिक स्तर (सहज) इस स्तर पर, आपको दिव्य मन से और महान सार्वभौमिक पैटर्न की समझ के साथ कनेक्शन की आवश्यकता होती है।
    आरास चरण 3 बुलेट 7 देखें शीर्षक वाली छवि
  • छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 4
    4
    अरास को देखने के लाभों की सराहना करते हैं किसी की चमक देखने के लिए सीखना आपको उस व्यक्ति के बारे में और उनके चरित्र के बारे में बहुत कुछ बता सकता है। अपनी खुद की चमक देखने के लिए सीखना आपको बदलाव करने के लिए प्रेरणा दे सकता है जो आपके विकिरण के संकेतों में सुधार लाएंगे।
  • झूठा का पता लगाएं आभा नकली नहीं किया जा सकता है। अगर कोई आपके साथ बेईमान हो रहा है, तो आप अपने आभा के माध्यम से अपने विचारों को "सुन" करके इसका पता लगा पाएंगे।
    छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 4 बुलेट 1
  • किसी के प्रकृति के बारे में सुराग प्राप्त करें एक उज्ज्वल और स्वच्छ आभा इंगित करता है कि एक व्यक्ति अच्छा और आध्यात्मिक रूप से उन्नत है। एक भूरे या अंधेरे आभा किसी को कोई स्पष्ट इरादों का पता चलता है। कोई व्यक्ति जो स्वयं को आध्यात्मिक शिक्षक, शिक्षक, गुरु या अन्य आध्यात्मिक नेता या मार्गदर्शक के रूप में पेश करता है, उसके पास सिर के चारों ओर स्पष्ट रूप से परिभाषित सुनहरा पीला प्रभामंडल होना चाहिए।
    आरास चरण 4 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • रोगों का निदान पढ़ना औरास किसी भी शारीरिक लक्षण होने से पहले आपको शरीर में समस्या का पता लगाने की अनुमति दे सकता है।
    आरास स्टेप 4 बुलेट 3 देखें शीर्षक वाली छवि
  • व्यक्तिगत विकास बढ़ाएं पढ़ना औरा अपना चेतना बढ़ा सकते हैं, आध्यात्मिक विकास में मदद कर सकते हैं और प्राकृतिक दुनिया की अपनी जागरूकता को मजबूत कर सकते हैं।
  • Video: वृद्धावस्था पेंशन योजना लिस्ट में नाम देखें ! How to check OLD AGE PENSION YOJANA list

    छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 5
    5
    औरस के रंग और उनके अर्थों को जानें औरास रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला में मौजूद है, जो उस व्यक्ति या वस्तु के बारे में एक संदेश को संचारित करता है जो वे चारों ओर फैलाते हैं। हालांकि कई भिन्नताएं हैं, प्रत्येक एक विशिष्ट संदेश के साथ, ये मूल रंग हैं
  • लाल। लाल हृदय से है, संचलन और भौतिक शरीर के लिए। सकारात्मक प्रकाश में देखा जाता है, यह एक स्वस्थ अहंकार को इंगित कर सकता है - नकारात्मक पक्ष पर, यह क्रोध, चिंता, या नाराज प्रकृति की बात कर सकता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • ऑरेंज। ऑरेंज प्रजनन अंगों और भावनाओं से संबंधित है। सकारात्मक रूप से देखा गया, यह ऊर्जा और शक्ति, रचनात्मकता, उत्पादकता, साहस, साहस और एक बहिर्मुखी सामाजिक ऊर्जा की भावना का संकेत देता है। नकारात्मक रूप से देखा गया, आप भूख और व्यसनों से संबंधित तनाव के बारे में बात कर सकते हैं।
    आरास चरण 5 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • Amarillo। पीला प्लीहा और महत्वपूर्ण ऊर्जा से संबंधित है यह जागृति, प्रेरणा, बुद्धि और साझा कार्रवाई, रचनात्मकता, खेलने की इच्छा, आशावाद और एक तरह की प्रकृति का रंग है। हालांकि, एक उज्ज्वल पीला नियंत्रण, प्रतिष्ठा, सम्मान या शक्ति खोने के डर का संकेत कर सकता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 3 देखें चित्र शीर्षक
  • ग्रीन। हरा दिल और फेफड़ों से संबंधित है। जब आभा में देखा जाता है, यह आम तौर पर विकास और संतुलन का प्रतिनिधित्व करता है, और कुछ भी, इससे कुछ ऐसा होता है जो बदलना होता है। लोगों, जानवरों और प्रकृति के प्रति प्यार के बारे में बात करें। एक अंधेरे या बादलों वाला गहरे हरे रंग का आभा ईर्ष्या, असंतोष, पीड़ित महसूस करता है, असुरक्षित और कम आत्मसम्मान दर्शाता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 4 देखें शीर्षक वाली छवि
  • ब्लू। ब्लू गले और थायरॉयड से संबंधित है। उनकी सकारात्मक संस्था एक सचेत और प्रेमपूर्ण प्रकृति, अंतर्ज्ञान और संवेदनशीलता है। नीले रंग के अंधेरे से भविष्य के डर से, आत्म अभिव्यक्ति या सच्चाई का सामना करना या कहने से डर लगता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 5 देखें शीर्षक वाली छवि
  • वायलेटा। वायलेट मुकुट, पीनियल ग्रंथि और तंत्रिका तंत्र से संबंधित है। यह सबसे संवेदनशील और बुद्धिमान रंग माना जाता है। यह आभा में सहज रंग है और स्वयं-सिंक्रनाइज़ेशन की मानसिक शक्ति का पता चलता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 6 देखें शीर्षक वाली छवि
  • चांदी। रजत आध्यात्मिक और शारीरिक बहुतायत का रंग है
    आरास चरण 5 बुलेट 7 देखें शीर्षक वाली छवि
  • गोल्ड। सुनहरा प्रकाश और दिव्य संरक्षण इंगित करता है एक व्यक्ति जो एक सुनहरा आभा के साथ अपने उच्चतम अच्छे निर्देशों का मार्गदर्शन करता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 8 देखें शीर्षक वाली छवि
  • काले। काली उसके प्रति ऊर्जा खींचती है या खींचती है और इसे बदल देती है आम तौर पर यह बिना किसी मुकाबले या दर्द के लिए दीर्घकालिक असमर्थता को इंगित करता है, और स्वास्थ्य समस्याओं को जन्म दे सकता है।


    आरास चरण 5 बुलेट 9 देखें शीर्षक वाली छवि
  • व्हाइट। सफेद प्रकाश की शुद्ध स्थिति है और शुद्धता और सच्चाई का प्रतिनिधित्व करती है। इसका मतलब यह हो सकता है कि स्वर्गदूत निकट हैं या एक महिला है या जल्द ही गर्भवती होगी
    आरास चरण 5 बुलेट 10 देखें चित्र शीर्षक
  • विधि 2

    औरस देखें
    आरास के चित्र देखें
    1
    महसूस करके शुरू करो अरास देखना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है उन्हें महसूस करने का अभ्यास करना इसका अर्थ है कि किसी की उपस्थिति में आपको कैसा महसूस होता है, इस पर ध्यान देना। गहरी साँस लें, श्वास छोड़ दो और फिर अपने शरीर में शारीरिक उत्तेजनाओं और आपकी सहज प्रतिक्रिया में ध्यान केंद्रित करें। अपने आप से पूछें कि वह आपको उस व्यक्ति के करीब कैसे महसूस करता है: शांत? ¿बेचैन? मैं उत्तेजित? इस बारे में सोचें कि आप इस व्यक्ति को किस रंग का पुरस्कार देंगे। जैसे ही आपके कौशल विकसित होते हैं, औसस महसूस करना और देखना आपके लिए आसान होगा।
  • Video: राशनकार्ड नई लिस्ट 2018 में अपना नाम कैसे देखे। सभी राज्य। rashan card list 2018

    आरास चरण 7 देखें चित्र शीर्षक
    2
    अपने परिधीय दृष्टि विकसित करें हमारे परिधीय दृष्टि हमारे रेटिना के मध्य भाग से कम क्षतिग्रस्त है, और स्वस्थ सहज कोशिकाएं हैं। इसके अलावा, यह देखते हुए कि कई सालों से हमने कुछ खास तरीकों से इस्तेमाल होने के लिए हमारी केंद्रीय दृष्टि को प्रशिक्षित किया है, औसस को देखने के लिए नया तरीका देखने के लिए अब इसे चालू करना मुश्किल हो सकता है। एक साधारण अभ्यास आप कर सकते हैं 30 और 60 सेकंड के बीच के बिंदु पर ध्यान केंद्रित करना, यह आपकी संवेदनशीलता को प्रकाश में बढ़ेगा
  • छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 8
    3
    रंगों में ट्यून करें प्राथमिक रंगों, उज्ज्वल के साथ थोड़ा प्रशिक्षण, आपको औरास देखने की क्षमता विकसित करने में मदद कर सकता है। नीला या लाल कागज में एक पुस्तक को कवर करें और उसे सीधे कई सेंटीमीटर (फुट) की मेज पर रख दें। सुनिश्चित करें कि पुस्तक के पीछे की दीवार सफेद या तटस्थ है और यह कि कमरे में प्रकाश नरम है लेकिन मंद नहीं है अपनी आँखें बंद करें और गहराई से कई बार साँस लें, आराम करें और फिर अपनी आँखें खोलें और पुस्तक को देखो। पुस्तक पर ध्यान केंद्रित न करें, इसके बजाय पक्ष की तरफ और इसके आगे देखें। थोड़ी देर के बाद आपको पुस्तक से उभरते एक पीला और संकीर्ण आभा दिखाई देगा, जो एक हल्के पीले या हरे रंग में बदल जाएगा, जब आप एक नरम ध्यान रखेंगे।
  • जब आप किसी पुस्तक को देखकर सहज महसूस करते हैं, तो अलग-अलग रंग के कागजात के साथ कई किताबें देखने की कोशिश करें और उन पर गौर करें। जैसा कि आप बेहतर रंग देख रहे हैं, पौधों, जानवरों और फिर लोगों का उपयोग करके आगे बढ़ें।
    आरास स्टेप 8 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • यह व्यायाम करते समय सामान्य रूप से और जल्दी से झपकी लेना ठीक है जब आप ऐसा करते हैं तो आभा एक दूसरे के लिए गायब हो सकता है, लेकिन यदि आप आराम से रहें और आपका ध्यान रखें
    आरास चरण 8 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • जिस तरह से आपकी आंखों को निरंतर धब्बा रखना चाहिए बनाए रखने के लिए अभ्यास करना जारी रखें। अपनी आँखें या माथे पर बल न दें
  • आरास चरण 9 देखें चित्र देखें
    4
    जानें कि कैसे देखें अपने दोस्त के पीछे की दीवार और आपके शरीर से कुछ सेंटीमीटर (इंच) की तरफ देखने के लिए, किसी दोस्त के पास एक चिकनी, सफेद दीवार के सामने 5 मीटर (18 ") खड़े हो जाएं, जो कि बहुत उज्ज्वल नहीं है व्यक्ति को न देखें, या आप आभा की छवि खो देंगे, इसके बजाए आप जहां से खड़े हैं और उस व्यक्ति के चारों ओर एक क्षेत्र को देखने की कोशिश करते हैं जिसमें पृष्ठभूमि की दीवार बाकी की तुलना में हल्का दिखती हो। रंग देखने की कोशिश करें - अपने आप से पूछें कि आप इस क्षेत्र का वर्णन करने के लिए किस रंग का प्रयोग करेंगे।
  • एक बार जब आप रंग की पहचान कर लेते हैं, तो आप उस व्यक्ति से एक तरफ से दूसरी ओर जाने के लिए कह सकते हैं आपकी ऊर्जा क्षेत्र इसके साथ आगे बढ़ना चाहिए।
    आरास चरण 9 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप व्यक्ति के आभा के विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग रंगों को देखते हैं, तो आपकी आंखों में आप को धोखा देने की ज़रूरत नहीं थी - किसी व्यक्ति के शरीर के विभिन्न क्षेत्रों में क्या हो रहा है इसके आधार पर आभा की निश्चित रूप से भिन्न रंग हो सकते हैं।
    आरास चरण 9 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • केवल कुछ ही मिनटों के लिए अभ्यास करें और अपने आप को थकावट से बचें। प्रत्येक व्यक्ति इस कौशल को एक अलग दर से विकसित करता है
    आरास स्टेप 9 बुलेट 3 देखें शीर्षक वाली छवि
  • किसी व्यक्ति की आभा की चमक के साथ ऐसा करने के लिए बहुत कुछ होता है कि वह कैसा महसूस करता है यदि आपको खुशी और जीवन से भरा लगता है, तो आपका आभा मजबूत, बड़ा और उज्ज्वल है। अपने म्यूज़िक के पसंदीदा संगीत को खेलने के लिए उसे अपने आभा में उत्साहित करने और इसे देखना आसान बनाने में मदद करें।
    आरास चरण 9 बुलेट 4 देखें शीर्षक वाली छवि
  • आरास स्टेप 10 देखें चित्र शीर्षक
    5
    अपने साथ अभ्यास करें एक धुंधला कमरे में बैठकर आराम करो गहराई से दो बार श्वास करें अपने दिमाग में अपनी खुद की चमक देखने और उस पर ध्यान केंद्रित करने का लक्ष्य निर्धारित करें। यह महत्वपूर्ण है कि आप मानते हैं कि यह ऐसा कुछ है जो आप कर सकते हैं अपनी अनुक्रमणिका उंगलियों को एक साथ रखें, उन्हें रगड़ कर और उन्हें एक-दूसरे के विरुद्ध धक्का दे। आभा "चिपचिपा" है, और एक बार एक उंगली दूसरे के साथ चिपक जाती है, उंगलियों के बीच ऊर्जा "लटकी" होती है अब, रगड़ना जारी रखने के दौरान अपनी उंगलियों के बीच क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें। थोड़ी देर के बाद, अपनी उंगलियों को अलग करें, उन दोनों के बीच अंतरिक्ष के लगभग 1.27 सेंटीमीटर (1/2 इंच) छोड़ दें। उनके बीच की जगह पर ध्यान केंद्रित करें और देखें कि क्या आप अपनी उंगलियों के बीच धुंध, धुंध या रंग का धुएं देख सकते हैं।
  • निरंतर प्रशिक्षण के साथ, आभा स्पष्ट हो जाएगा और देखने में आसान होगा। जब ऐसा होता है, तो अपने हाथों से व्यायाम को दोहराएं, उन दोनों के बीच आभा देखने के लिए उन्हें रगड़ और अलग कर दें।
  • विधि 3

    अपने आभा को साफ करें

    Video: शौचालय लिस्ट 2018 में ऐसे देखें अपना नाम मिलेगी 12000रुपय की राशि

    आरास स्टेप 11 देखें चित्र शीर्षक
    1
    पता लगाएँ कि आपके आभा शुद्ध करने के लिए समय कब आ गया है। हम इसे जानने के बिना भी अन्य लोगों की ऊर्जा को आकर्षित करते हैं जब उन ऊर्जाएं नकारात्मक होती हैं, तो वे हमारे आभा को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। आप इस तरह एक अनुभव कर सकते थे: आप एक अच्छे मूड में हैं और एक दोस्त के साथ लटका की उम्मीद करते हैं आप अपनी शाम का आनंद ले रहे हैं, लेकिन कुछ बिंदु पर आप महसूस करते हैं कि आपको चिड़चिड़ा और चिंतित है। जब आप घर जाते हैं, तो आप पूरी तरह से एक बुरे मूड में हैं, और आपको यकीन नहीं है कि यह आपके साथ कैसे हुआ। ऐसी स्थिति से पता चलता है कि आपको अपना आभा साफ करना चाहिए। भले ही आपका आभा असंतुलित नहीं प्रतीत होता है, तो यह एक अच्छा विचार है कि समय-समय पर सभी नकारात्मक ऊर्जा को छोड़ने के लिए इसे साफ कर दें।
  • आरास चरण 12 देखें
    2
    अपने आभा को साफ करें रंग की लाल रंग से जुड़े आपकी रीढ़ की हड्डी के आधार पर स्थित अपने पहले चक्र पर ध्यान केंद्रित करें इसे नीचे एक फैलाने वाली लाल बत्ती द्वारा पृथ्वी पर लंगर डालें। फिर अपने आप को सूर्य से गिरने वाले शानदार सुनहरे प्रकाश के स्नान में स्नान करें। प्रकाश को अपने शरीर और अपने चमक में घुमाएं थोड़ी देर के लिए इस छवि को रखें फिर अपने पैरों के एकमात्र से अपने सिर के मुकुट तक फैल एक वायलेट प्रकाश की कल्पना करें वेला और यह एक गर्म और सुरक्षात्मक कंबल के रूप में महसूस करते हैं और मानते हैं कि इसमें आपके आभा में किसी भी उद्घाटन को ठीक करने और उसकी रक्षा करने की क्षमता है। इस बिंदु पर, सफाई और उपचार की प्रक्रिया शुरू हो गई है, और आपको यह महसूस करना चाहिए कि आप मजबूत हो जाते हैं, नकारात्मक ऊर्जा जारी करते हैं और शांत महसूस करते हैं। थोड़ी देर के लिए इस भावना पर ध्यान दें जब आप सहज महसूस करते हैं, तो अतिरिक्त सुरक्षा के लिए अपने साफ आभा के आसपास एक सफेद रोशनी की कल्पना करें।
  • 3
    अपने आभा को सुरक्षित रखें आप अपने आभा की रक्षा और मजबूत करने के लिए अन्य चीजें कर सकते हैं - इनमें मालिश, ढाल, रस्सी कटौती और स्वर्गीय हस्तक्षेप शामिल हैं।
  • ऊर्जा के साथ उपचार के लिए रेकी की कोशिश करो यह स्पर्श-प्रकाश चिकित्सा ऊर्जा के प्रवाह को बढ़ाता है, अवरुद्ध या स्थिर ची को खत्म करने में मदद करता है एक रेकी व्यवसायी अपनी ऊर्जा क्षेत्र को दिव्य ऊर्जा और चैनल प्राप्त करने के लिए एक साधन के रूप में कार्य करता है, जहां वह अवरुद्ध ची के माध्यम से आगे मानसिक, भावनात्मक, शारीरिक या आध्यात्मिक दोष को रोकने के लिए धक्का देता है।
    आरास का शीर्षक देखें ऑरास चरण 13 बुलेट 1
  • एक ढाल बनाएं अपने आस-पास के चारों ओर से सफेद और प्रेमपूर्ण प्रकाश का एक बुलबुला या कोकून देखें सुरक्षा की यह ढाल किसी भी विचार या नकारात्मक भावना को दूर कर सकती है, साथ ही आपको किसी भी मानसिक हमले का निर्देशन किया जा सकता है, और ऊर्जावान पिशाच आपको थका देने से रोक सकता है।
    आरास का शीर्षक देखें ऑरास चरण 13 बुलेट 2
  • रस्सी को काटें अदृश्य ऊर्जा तार आपसे निकल सकते हैं और किसी अन्य व्यक्ति, जगह, वस्तु या स्थिति में शामिल हो सकते हैं। जबकि प्यार की सकारात्मक रस्सी काट कभी नहीं किया जा सकता है, ऊर्जा की अधिक नालियों से बचने के लिए डर के आधार पर ईथर के तार काट किया जा सकता है। ऑर्गनियल माइकल को नकारात्मक स्ट्रिंग्स में कटौती करने के लिए तलवार का इस्तेमाल करने या एक पसंदीदा क्रिस्टल के लेजर बीम को काटने के लिए उन्हें बुलाओ।
  • स्वर्गदूतों की मदद के लिए पूछो स्वर्गदूतों को बुलाओ और उनकी मदद मांगो - वे आपकी सहायता के लिए हमेशा उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें हस्तक्षेप करने से पहले उन्हें आमंत्रित किया जाना चाहिए। महादूत माइकल से नकारात्मक स्ट्रिंग्स को कटौती करने के लिए पूछें, चक्रों को साफ करने के लिए हरे रंग की रोशनी, चिकित्सा, खाली ऊर्जा और महादूत मेटाट्रोन से भरने के लिए महादूत रफेल को।
  • युक्तियाँ

    • आराम करो, गहन और ध्यान केंद्रित करें।
    • सावधान रहें जब आप दूसरे लोगों के नरों को देखते हैं, तो आप शायद सोचें कि आप उन्हें देख रहे हैं।
    • अपनी आँखें टायर मत करो
    और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com