ekterya.com

किसी को अपने गॉडफादर होने के लिए कैसे पूछें

जब आप और आपके मंगेतर ने इस पर सहमति व्यक्त की है शादी की पार्टी

, यदि आप कार्य के लिए तैयार हैं तो आपको प्रत्येक संभावित प्रायोजक से पूछना होगा। यदि संभव हो, तो प्रत्येक प्रायोजक को व्यक्ति में पूछने का प्रयास करें। इसके अलावा, इस प्रश्न को पूछने के लिए कई चंचल और मजेदार तरीके हैं। आप कार्ड या उपहार भी भेज सकते हैं।

चरणों

विधि 1
मूल आमंत्रण बनाएं

Video: The Great Gildersleeve: Fire Engine Committee / Leila's Sister Visits / Income Tax

अपनी कुंडली के चरण 1 से पूछो
1
यदि संभव हो, तो प्रश्न पूछें व्यक्ति में। प्रायोजक बनने के लिए निमंत्रण प्राप्त करना रोमांचक है यह महत्वपूर्ण संदेश भी भेजता है कि आप उस व्यक्ति के साथ संबंधों को बहुत मूल्यवान मानते हैं, जब आप अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण प्रतिबद्धताओं में से एक बना सकते हैं। नतीजतन, व्यक्तिगत रूप से व्यक्तिगत रूप से अनुरोध करने का प्रयास करें, यदि आप कर सकते हैं
  • बहुत गंभीर होने की कोई आवश्यकता नहीं है। बस एक साथ होकर कहें कि "हमारी दोस्ती का मतलब लंबे समय तक मेरे लिए बहुत मायने रखता है, क्या आप प्रायोजक के रूप में हमारी शादी में कार्ला और मेरे साथ जाने के लिए तैयार हैं?"
  • इस बात पर ध्यान दें कि आप मेल द्वारा एक अजीब कार्ड या एक उपहार भी भेज सकते हैं।
  • अपनी कुंडली के चरण 2 के बारे में जानें
    2
    उन्हें एक पत्र लिखें यदि आप सभी प्रायोजकों के साथ व्यक्ति में बात नहीं कर सकते हैं, तो उन लोगों को एक पत्र लिखना पर विचार करें, जिनके बारे में आप मेल से प्रश्न पूछ सकते हैं। चूंकि एक पत्र एक फोन कॉल की तुलना में अधिक व्यक्तिगत हो सकता है, इसलिए यह बेहतर है, खासकर एक करीबी दोस्त के मामले में जो दूर रहती है।
  • जैसे कुछ के साथ विशिष्ट होना "मैं प्रायोजक के रूप में हमारी शादी में भाग लेने के लिए आपको आमंत्रित करने के लिए लिख रहा हूँ।"
  • इसमें एक और व्यक्तिगत संदेश भी शामिल है उदाहरण के लिए, इस बारे में कुछ कहें कि प्राप्तकर्ता के साथ आपके संबंध बहुत महत्वपूर्ण क्यों हैं और आप इसे क्यों अपनी शादी में करना चाहते हैं
  • इमेज शीर्षक से एको एयोन टू बी बोर गोरसमैन चरण 3
    3
    एक रिमाइंडर कार्ड भेजें। यद्यपि आप व्यक्ति में बातचीत कर सकते हैं, यह विवरण के साथ एक कार्ड भेजने के लिए है। चूंकि आपने इस मुद्दे पर पहले से ही व्यक्ति में चर्चा की है, इसलिए कार्ड केवल एक ठोस अनुस्मारक के रूप में काम करेगा। इसलिए, इसमें महत्वपूर्ण जानकारी (जैसे तिथियां, स्थान और ड्रेस कोड) होना चाहिए।
  • चुनें या एक ऐसा कार्ड बनाएं जो आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करता है, आपके द्वारा प्रायोजित रुचि या प्रायोजक या शादी की थीम से मेल खाती है।
  • कार्ड डिजाइनों के उदाहरण पाने के लिए ग्रीटिंग कार्ड और शादियों के लिए वेब पेज खोजें। बहुत से लोग आपको ऐसे डिज़ाइन के साथ कार्ड के ऑर्डर करने की इजाजत देते हैं, जो आपको पसन्द करते हैं और अक्षरों और रंग योजनाओं को अनुकूलित करते हैं।
  • यदि आपने किसी तिथि पर फैसला नहीं किया है, लेकिन आप शादी की पार्टी को ठीक करना चाहते हैं, तो उन्हें पता है कि उस वर्ष के किस समय आप इसे करने की योजना बना रहे हैं। जैसे ही आप एक निर्धारित करते हैं, उन्हें विशेष दिन के बारे में फिर से लिखें
  • विधि 2
    कलात्मक रूप से पूछें

    अपनी कुंडली के चरण 4 में पूछो
    1
    एक बैठक को व्यवस्थित करें और प्रायोजक को आश्चर्यचकित करें। यदि संभव हो तो, उन सभी मित्रों को इकट्ठा करें जिन्हें आप अपने प्रायोजक होने की उम्मीद करते हैं और उन्हें त्योहारी तरीके से समाचार देते हैं। उदाहरण के लिए, उन्हें अपने विश्व प्रसिद्ध चिली और पोकर के कुछ हाथों की कोशिश करने के लिए आमंत्रित करें।
    • आने से पहले, कुछ बीयर बोतल के लेबल को व्यक्तिगत लेबल में बदल दें, जो "गॉडफादर" कहलाता है और उन्हें एक कूलर के साथ टेबल पर जगह में रखता है जो लेबल को कवर करता है
    • जब सभी को लगता है, एक टोस्ट का प्रस्ताव और सभी को एक ही समय में चिलर्स को निकालने के लिए कहें।
    • जैसे कुछ कहकर अपनी भावनाओं को व्यक्त करें "इसका मतलब मेरे लिए भगवानप्रेरक मानना ​​होगा"।
  • इमेज शीर्षक से पूछो एनो टू ब्यू योर गेरूममैन चरण 5
    2



    वह रोमांटिक विकल्प पर रिसॉर्ट करता है हर दिन आप अपने दोस्तों के लिए गुलाब नहीं खरीदते हैं। अगर उनके पास हास्य या फूलों की तरह अच्छी भावना है, तो ऐसे कार्ड के साथ गुलदस्ता भेजने पर विचार करें जो कुछ ऐसा कहता है "अलेजैंड्रो ... क्या आप मेरे गॉडफादर होंगे?"। बेहतर अभी तक, अपने घर में गुलदस्ता भेजें या अगर आपको यकीन है कि यह परेशान नहीं करेगा, तो आपका काम
  • अपनी कुंडली के चरण 6 के बारे में जानें
    3
    मजाक बनाओ यदि संभावित प्रायोजक पूरे देश में हैं और आप पोस्टल मेल द्वारा याचिकाएं भेज रहे हैं, तो अप्रैल फुल डे का लाभ उठाने पर विचार करें। उदाहरण के लिए, आप एक लिफाफे में "अनिवार्य उपस्थिति का नोटिस" लिख सकते हैं जो औपचारिक दिखता है। इससे वे अपने सिर को खरोंच कर सकते हैं जबकि परेशान आपके अनुरोध को खोलते हैं और जब वे रोमांचक सामग्री देखते हैं तब उन्हें राहत महसूस होती है।
  • एक अन्य विचार एक सरल लिफाफा भेज सकता है जो बाहर "महत्वपूर्ण निर्देश" कहता है। अंदर, इसमें टाई कैसे टाई जाती है, साथ ही जोड़ अनुरोध भी शामिल है।
  • जो भी आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि यह पत्र जंक मेल की तरह नहीं दिखता है हाथ से अपना पता लिखें आप मुझे गलती से पत्र फेंकना नहीं चाहते हैं।
  • विधि 3
    प्रायोजकों के लिए अनुरोध अनुकूलित करें

    इमेज शीर्षक से एको एयोन टू टू बी ब्वेट्समैन चरण 7
    1
    अल्कोहल से संबंधित विषयों के साथ व्यक्तिगत लेबल बनाएं कई वेब पेज हैं जो बीयर या शराब की बोतल के लिए कस्टम लेबल डिजाइन और ऑर्डर करने में आपकी मदद करेंगे। आप अपनी खुद की लेबल डिजाइन, प्रिंट और कट भी कर सकते हैं। चिपचिपा कागज वाले व्यक्तिगत बीयर की बोतल में उन्हें सीधे रखें या गॉडफादर की पसंदीदा शराब की बोतलों की गर्दन पर अधिक पारंपरिक कार्ड लटकाएं।
    • इन उपहारों को व्यक्तिगत रूप से वितरित करें या मेल द्वारा उन्हें भेजें। उन्हें समाचार देने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है या व्यक्ति में बातचीत में अनुवर्ती कार्रवाई के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • उदाहरण के लिए, आप उन लेबल को कस्टमाइज़ कर सकते हैं जो पाठ के साथ आईडी कार्ड की तरह दिखते हैं। उदाहरण के लिए, "गॉडफादर कार्लोस"।
  • इमेज शीर्षक से पूछो टू फॉर टू विअर गोरसमैन 8
    2
    अपने बड़े दिन पर godparents का उपयोग करने के लिए कुछ दे दो एक प्रायोजक होने की जिम्मेदारी लेना भी इसका अर्थ है कि आप अपनी शादी में किसी भी सूट को पहनना चाहते हैं। यदि मौके से आपके पास ऐसे दोस्त होते हैं जो फैशन पसंद करते हैं, तो आप एक व्यक्तिगत परिधान की सराहना करते हैं जो आपके द्वारा चुना गया पोशाक से मेल खाता है।
  • उदाहरण के लिए, अपने दोस्तों को धनुष संबंध खरीदते हैं जो उनकी प्रत्येक व्यक्तिगत शैली को दर्शाते हैं। उस महत्वाकांक्षी लंबरजैक दोस्त को एक चेकर धनुष टाई खरीदें और कॉलेज प्रशंसक टीम शुभंकर के साथ एक धनुष टाई खरीदें
  • इमेज शीर्षक से पूछो एनो टू ब्यू योर गेरूममैन चरण 9
    3
    एक टिकाऊ व्यक्तिगत उपहार भी शामिल है हालांकि शराब की एक बोतल और एक सिगार एक गोपी के लिए पारंपरिक उपहार हैं, प्रायोजक के अनुरोधों के साथ इसे शामिल करने के लिए कुछ और अधिक टिकाऊ खरीदने पर विचार करें। उदाहरण के लिए, एक सरल लेकिन क्लासिक टाई पिन या एक मित्र के आद्याक्षर के मोनोग्राम के साथ हल्का वह कुछ ऐसा है जो वह अपने पूरे जीवन के लिए बरकरार रखता है
  • जुड़वा क्लासिक उदाहरण हैं और विशेष रूप से प्रत्येक प्रायोजक के लिए बनाया जा सकता है
  • उदाहरण के लिए, आपके मित्र की पसंदीदा तस्वीर के साथ व्यक्तिगत कफ़लिंक या एक आंतरिक मजाक के साथ एक शिलालेख है, जो आप में से केवल दो समझ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से पूछो टू ए फॉर टू बी ब्वेट्समैन स्टेप 10
    4
    यदि आवश्यक हो, तो वित्तीय लागतों को पहचानें। महत्वपूर्ण पहलुओं के बारे में बात करें, प्रायोजक होने के कारण पैसे खर्च करना होता है बस एक टैक्सडेओ किराए पर करना महंगा है, शादी के उपहार, यात्रा लागत और संभावित बैचलर पार्टी जैसी अतिरिक्त लागतों का उल्लेख नहीं करना है ऐसी परिस्थितियों में जहां आप जानते हैं कि आपके प्रायोजक होने की संभावना के संबंध में लागत एक महत्वपूर्ण कारक हो सकती है, इस मुद्दे को अनदेखा न करें।
  • यदि आपके पास कोई मित्र है जो आपके प्रायोजक बनने में सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन फिर भी आप इसे चाहते हैं, तो लागत को कवर करने की संभावना पर विचार करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com