ekterya.com

अपने नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल होने के लिए और मज़ेदार कैसे बनें

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने नेटवर्क विपणन व्यवसाय में खुद को शिक्षित करें आप आवश्यक शिक्षा के बिना शानदार और सूचित निर्णय कैसे कर सकते हैं जिससे आपको यह पता चलता है कि कोई अवसर या प्रायोजक आपके लिए सही है? यह एक व्यावहारिक गाइड है जो आपको समय और प्रयास को बचाएगा और यह प्रदर्शित करेगा कि आप अपने नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफलता कैसे हासिल कर सकते हैं।

चरणों

शीर्षक वाला छवि आपके नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 1
1
पहली: यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने नेटवर्क विपणन व्यवसाय के बारे में खुद को शिक्षित करें आप एक शानदार और सूचित निर्णय कैसे कर सकते हैं जिससे आप यह जान सकते हैं कि आपके लिए कोई खास अवसर या प्रायोजक सही है?
  • एक डेल पुनर्विक्रेता चरण 7 में बनी छवि शीर्षक
    2
    दूसरा: यदि आपने ऑनलाइन-प्रपत्र भर दिए हैं जो घर-आधारित व्यवसायों के बारे में जानकारी मांगते हैं, आपको पता होना चाहिए कि कोई आपको फोन करने जा रहा है, इसलिए इसके लिए तैयार रहें। जब वे अवसर के बारे में आपसे बात करते हैं, यदि यह एक अच्छा समय नहीं है, तो उन्हें बताएं - ज्यादातर लोग इसके बारे में समझते हैं। यदि वे नहीं हैं, तो आप उनके साथ व्यापार करना नहीं चाहते हैं।
  • अपने नेटवर्क मार्केटिंग व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: Panel Discussion (App Excellence Summit 2017)

    3
    तीसरा: सिर्फ तीन महीनों में 10,000 या अधिक से अधिक आय वाले बयानों से सावधान रहें यह इतना स्पष्ट है कि यह मजेदार भी नहीं है जो लोग सिस्टम और वेब पेज को बढ़ावा देते हैं वे आपके लिए सभी काम करेंगे। वे कुशलता से काम नहीं करते क्योंकि वे आपको विश्वास करते हैं। या हमारे पसंदीदा को केवल एक चीज आपको करना है, उन्हें एक ईमेल भेजना है, लेकिन कोई भी प्रभावी ईमेल लिखना नहीं जानता है हमें गलत मत बताना, हर कोई एक वेब पेज होना चाहिए, और ऐसा कुछ है जो हम अपने सदस्यों को सिखाते हैं।
  • न्यूयॉर्क में न्यूयॉर्क में एक मध्यस्थ बनें शीर्षक छवि 3
    4
    चौथा: ठीक है, तो आपको लगता है कि आपको एक प्रायोजक के साथ एक अवसर मिला है, अब क्या? ज्यादातर लोग इस समय फ्रीज करते हैं: मैं कल या अगले सप्ताह ऐसा करूँगा। बहुत जल्द वे साल बाद होते हैं और वे तब से बेहतर नहीं थे जब वे थे।
  • न्यूयॉर्क में न्यूयॉर्क में एक मध्यस्थ बनें नाम की छवि चरण 2
    5



    विलंब जीवन के सभी पहलुओं पर काबू पाने के लिए सबसे बड़ी बाधाओं में से एक है। समय एक दुर्लभ वस्तु है जो वास्तव में बुरी तरह खर्च नहीं किया जाना चाहिए। हम जानते हैं कि पैसे के साथ ब्याज कैसे काम करता है, अपने खुद के व्यवसाय का निर्माण भी इस सिद्धांत के तहत काम करता है। सबसे पहले यह धीमी गति से शुरू होता है लेकिन फिर भी यह बढ़ता है क्योंकि हमारी शिक्षा और कौशल भी बढ़ते हैं।
  • कोई लागत चरण 3 पर जमानत व्यवस्थित शीर्षक वाली छवि
    6
    पांचवें: यदि आप घर पर काम कर रहे हैं या परिश्रम के कारण आप को अपने संभावित प्रायोजक के साथ सहज महसूस करना चाहिए उन्हें बुलाओ और वे पंजीकरण प्रक्रिया के साथ आपकी मदद करेंगे। यह तेज़, सरल और दर्द रहित है
  • अपने नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 7 का शीर्षक चित्र
    7
    अधिकांश कंपनियां इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण प्रदान करती हैं, ज़ाहिर आपको फॉर्म भरने के लिए कुछ तत्वों की ज़रूरत होगी क्योंकि आप वास्तविक व्यवसाय शुरू कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप ई.यू. के निवासी हैं तो आपका सामाजिक सुरक्षा नंबर। या आपकी कर पहचान अगर आप नहीं हैं यह अलग हो सकता है यदि आप अपने प्रायोजक की तुलना में किसी दूसरे देश में हैं लेकिन आपके प्रायोजक को पता होगा कि आपको क्या करना चाहिए या आपको अपने प्रश्नों के कुछ उत्तर दे सकते हैं।
  • एक कॉर्पोरेट अन्वेषक चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
    8
    छठे: एक बार जब आप एक नेटवर्क विपणन कार्यक्रम में शामिल हो गए हैं, तो आप न केवल महसूस करते हैं, आपको आगे बढ़ना होगा इस बारे में सोचें कि आप अब अपने खुद के मालिक हैं और यह कभी कभी कैसे अच्छा है और कभी-कभी यह बुरा है। हम में से ज्यादातर हमारे सबसे खराब न्यायाधीश हैं हमें अपने आप को इस प्रश्न को हर दिन पूछने की जरूरत है: "क्या मैं आज अपने कार्यों के लिए खुद को निकाल दूंगा?"
  • अपने नेटवर्क विपणन व्यवसाय में सफल बनें और मज़ेदार कदम 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    नेटवर्क या आपके पास सिस्टम से जुड़े रहें और यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप लगातार व्यापार में सुधार कर रहे हैं, अपने आप को अधिक मूल्य बनाकर आकर्षक बना सकते हैं और बाजार में चुंबक की तरह हो सकते हैं।
  • चेतावनी

    • यह महत्वपूर्ण है कि आप नेटवर्क विपणन में सबसे सफल विशेषज्ञों के साथ "अवशिष्ट आय सफलता के रहस्य" और ऑडियो साक्षात्कार में निर्दिष्ट नेटवर्क मार्केटिंग में सफलता की सिद्धांतों और रणनीतियों को समझते हैं। यदि आपने इसे नहीं पढ़ा है, तो संभावना है कि आपको अपने नेटवर्क विपणन व्यवसाय में बाधाएं, जोखिम और खतरों का सामना करना होगा। जल्द ही आप अपने आप को अनमोटित और बिना निर्देश के पाएंगे, और अपनी टीम के कड़ी मेहनत और प्रयास के बाद आप खराब नेतृत्व और प्रतिबद्धता के साथ समाप्त हो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com