ekterya.com

कैसे योजना और एक परिवार के पुनर्मिलन व्यवस्थित करने के लिए

पर्सनल कंप्यूटर और नेटवर्क टेक्नोलॉजी के आगमन के बाद से, परिवार के सदस्यों द्वारा किए गए वंशावली अनुसंधान एक नशे की लत हो गए हैं जो कई खुश परिवार पुनर्मिलन में योगदान दिया है। लेकिन क्या होगा यदि वे आपको अगले आयोजन का आयोजन करने के लिए कहें? आप कहां शुरू करेंगे? आपको कब शुरू करना चाहिए? क्या आप परिवार के पुनर्मिलन के लिए एक योजनाकार किराया, एक समिति के गठन या यह सब अपने आप करते हैं?

चरणों

योजना और योजनाबद्ध एक परिवार रीयूनियन कदम 1 शीर्षक छवि
1
अन्य परिवार के सदस्यों से नियोजन गतिविधियों में मदद करने और समय और स्थान का चयन करने के लिए कहें। समाचार फैलाना: दूसरों को बताएं कि आप परिवार के पुनर्मिलन की योजना बना रहे हैं। पर्याप्त समय के साथ परिवार को सलाह दें आम तौर पर, एक या दो साल पहले अग्रिम में उपस्थित लोगों को छुट्टी के समय की योजना बनाने या अपने कार्यक्रम के लिए आवश्यक समायोजन करने की अनुमति देगा।
  • योजना और योजनाबद्ध एक परिवार रीयूनियन चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    अपने नवगठित मीटिंग कमेटी के प्रत्येक सदस्य को विशिष्ट कार्य निर्दिष्ट करें, जैसे कि: टी-शर्ट और स्मृति चिन्ह, वंशावली प्रस्तुतियों, श्रद्धांजलि और ऐतिहासिक पर्यटन-मनोरंजन-रात्रिभोज- बैठक की पुस्तक- फोटोग्राफी- आदि सहित
  • योजना और योजनाबद्ध एक परिवार रीयूनियन चरण 3 शीर्षक छवि
    3
    अपने कार्य को कैसे पूरा करें, इसके बारे में प्रत्येक सदस्य को लिखित निर्देश दें। एक कैलेंडर अनुस्मारक बनाएं परिवार के पुनर्मिलन योजनाकारों का अच्छा उपयोग करें, जो निर्धारित अनुस्मारक और डायरी पेश करते हैं। स्प्रैडशीट्स और संपादन योग्य रूपों के साथ ईवेंट की योजना बनाने के लिए सॉफ्टवेयर का उपयोग करें
  • Video: The Great Gildersleeve: House Hunting / Leroy's Job / Gildy Makes a Will




    योजना और योजनाबद्ध एक परिवार रीयूनियन चरण 4 शीर्षक छवि
    4
    अगले बैठक को एक या दो महीने बाद शेड्यूल करें और सभी कार्यों का पालन करें। संचार की लाइनें खुली रखें
  • योजना और योजनाबद्ध एक परिवार रीयूनियन चरण 5 शीर्षक छवि

    Video: The Great Gildersleeve: Investigating the City Jail / School Pranks / A Visit from Oliver

    5
    अपने कार्य के लिए जिम्मेदार प्रत्येक व्यक्ति को पकड़ो
  • युक्तियाँ

    Video: Calling All Cars: Ice House Murder / John Doe Number 71 / The Turk Burglars

    • ऑनलाइन एक परिवार के पुनर्मिलन योजना बनाने के लिए कई उपकरण हैं सामग्री की योजना बना का उपयोग करें निम्नलिखित पेशकश करने के लिए:, प्रोग्रामिंग कार्यक्रम तैयार करने का कार्यक्रम अनुस्मारक, समिति के कार्यों का निर्माण करती है, सूचियों बैठक की जरूरत है, योजनाकारों और खाद्य और टी शर्ट डिजाइन जाँच सूची।
    • एक आर्थिक परिवार के पुनर्मिलन बनाने के कई तरीके हैं आप अपने चैंबर ऑफ कॉमर्स, संग्रहालयों और स्थानीय रिसॉर्ट्स से मुफ्त सामान प्राप्त कर सकते हैं, विश्वविद्यालयों में मिलने के लिए निशुल्क जगह पा सकते हैं, और मुफ्त निमंत्रण प्राप्त कर सकते हैं और ऑनलाइन ई-कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।
    • एक परिवार के पुनर्मिलन यादों के एक एलबम के बिना कुछ भी नहीं है।
    • वीडियो खंडों के साथ सीडी पुस्तिकाएं भी अधिक यादगार हैं

    चेतावनी

    • कौशल और योग्यता के अनुसार कार्य सौंपें
    • स्थगित मत करो
    • सेवाओं के लिए व्यवस्थित न करें क्योंकि वे सस्ते और स्थानीय हैं उन लोगों की सिफारिशों को प्राप्त करें जिनसे इसका लाभ नहीं होता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com