ekterya.com

कैसे अपने तलाक के लिए सही वकील चुनने के लिए

क्या आपकी शादी समाप्त हो रही है? आप इसे खत्म करने के लिए क्या करना चाहिए द्वारा अभिभूत हैं? सही वकील ढूंढना तलाक प्रक्रिया के लिए पार्टियों में से एक है यह देखने के लिए जारी रखें कि आप अपने लिए सही वकील कैसे पा सकते हैं।

चरणों

Video: कैसे महिलाएं निशुल्क सरकारी वकील से कानूनी सहायता प्राप्त करे ?

सही तलाक के वकील चरण 1 चुनें शीर्षक वाली छवि
1
मान लें कि आपको वकील की जरूरत नहीं है अधिकांश तलाक, विशेषकर "कोई गलती" राज्यों में, जैसे कि कैलिफ़ोर्निया के लिए प्रतिकूल कानूनी प्रक्रिया की आवश्यकता नहीं होती है इसके बजाय, एक अनुभवी मध्यस्थ का उपयोग करने पर विचार करें। कई राज्यों में, पति-पत्नी के समर्थन, बाल सहायता और संपत्ति के विभाजन, कठोर दिशानिर्देशों का पालन करते हैं, जो साधारण और सस्ती कार्यक्रमों के साथ गणना की जा सकती हैं जो मध्यस्थता के आधार के रूप में सेवा कर सकते हैं।
  • सही तलाक के वकील चरण 2 चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपना समय दें, और इसे अपने पति या पत्नी के पास भी दें `कानूनी टकराव` की आवश्यकता के डर और धारणा को कम करें, जो कि किसी भी कदम को न लेने के लिए परस्पर सहमति रखता है, जो कि किसी अन्य को सूचित किए बिना और जवाब देने के लिए उचित समय देने के बिना भौतिक रूप से वित्तीय स्थिति को प्रभावित करता है।
  • सही तलाक के वकील चरण 3 चुनें शीर्षक वाला छवि
    3
    नेटवर्क का उपयोग करके अपने राज्य के तलाक के कानूनों पर स्वयं को शिक्षित करके प्रारंभ करें
  • सही तलाक के वकील चरण 4 चुनें शीर्षक वाला छवि

    Video: वकील अदालत में इस लिए लेट पहुँचता है

    4
    आप किस तरह का वकील चाहते हैं, इसके बारे में सोचें क्या आप एक आक्रामक व्यक्ति को पसंद करते हैं जो आपकी सूची में शामिल सभी चीज़ों को प्राप्त करने के लिए लड़ेंगे, या जो केवल कागजी कार्रवाई का समाधान करेगा?
  • सही तलाक के वकील का चयन करें शीर्षक चरण 5



    5
    अपने स्टेट बार एसोसिएशन को बुलाओ उनके पास अक्सर ऑनलाइन गाइड की तरह एक संदर्भ संख्या होती है। कुछ लोग तलाक सेमिनार भी पेश करते हैं
  • सही तलाक के वकील का चयन करें शीर्षक चरण 6
    6
    अपने मित्रों और परिवार से उन वकीलों के नाम पूछें जो उन्होंने काम पर रखा है और वे किस पर भरोसा करते हैं
  • सही तलाक के वकील का चयन शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    निर्णय लेने से पहले परिवार में कम से कम तीन वकील साक्षात्कार करें
  • सही तलाक के वकील का चयन करें शीर्षक चरण 8
    8
    अपने वकील को भरोसा रखिए कि आपने ठीक से जांच की है।
  • युक्तियाँ

    • अपने राज्य के तलाक कानूनों के बारे में थोड़ा जानने के लिए आप जिस तरह के वकील चाहते हैं, उसे बेहतर तरीके से चुनने में आपकी सहायता करेगा।
    • यह पूछें कि तलाक की लागत कितनी होगी और कितनी देर लगेगी। ध्यान रखें कि ये अनुमान हैं जो वकील के अनुभव पर आधारित हैं और आपने उन्हें क्या बताया है। आपके पति या पत्नी और वकील देरी और अतिरिक्त व्यय का कारण बन सकते हैं जो आपकी उम्मीद नहीं कर सके
    • अपने वकील के साथ एक तलाक की रणनीति बनाएं क्या कार्रवाई आपको लेने की जरूरत है और जब यह आपको पैसे बचाने में मदद करेगा के बारे में स्पष्ट रहें।
    • एक वकील के बजाय, या इसके अलावा तलाक मध्यस्थ का उपयोग करने पर विचार करें वे एक कानूनी लड़ाई के बिना समस्याओं को हल करने में सहायता कर सकते हैं, और आमतौर पर बहुत कम लागत पर। वर्तमान में, कई अदालतों की अंतिम सुनवाई की स्थापना से पहले मध्यस्थता की आवश्यकता होती है। टेक्सास में आप कोई मध्यस्थता के लिए जाएंगे चाहे कोई भी मामला न हो। वकीलों के बिना मध्यस्थता में जा रहे समय की बर्बादी है यदि आप अकेले अपनी समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते हैं, तो मध्यस्थ आपके लिए ऐसा नहीं करेगा, क्योंकि आपको कुछ करने के लिए मजबूर करने का कोई अधिकार नहीं है और इसका कोई परिणाम नहीं है। दोनों पक्षों के वकील अतिरिक्त प्रोत्साहन प्रदान करते हैं जो मध्यस्थता को सफल बनाते हैं।
    • निर्धारित करें कि आपका कंप्यूटर वकील कितना कुशल है यह आम तौर पर आपको घंटे से चार्ज करेगा अच्छे कंप्यूटर कौशल के साथ एक वकील अंत में कम महंगा होगा
    • याद रखें कि पुराने मजाक का एक कारण है `तलाक इतना महँगा क्यों है? क्योंकि इसके लायक है!`

    चेतावनी

    Video: जानिए वकील बनने के लिए क्या करना होगा "How to become Lawyer"

    • अपने चिकित्सक वकील का उपयोग न करें यह आपको खर्च करेगा और आप योग्य नहीं हैं
    • यदि आपके पास बच्चे हैं, और आपके तलाक सिर्फ संगतता के लिए है, तो वास्तव में यह सोचें कि यह सामान्य रूप से इसका कैसे प्रभावित करेगा। वे आपकी ज़िम्मेदारी हैं
    • शहर में सर्वश्रेष्ठ वकीलों के साथ एक परामर्श स्थापित करें, भले ही ऐसा करने के लिए आपको लागत आए। यह आपके भविष्य के पूर्व साथी को आपको भर्ती करने से रोक देगा। प्रत्येक यात्रा को लिखना सुनिश्चित करें, इसलिए बाद में आप यह साबित कर सकते हैं कि आप वास्तव में उनमें से प्रत्येक के साथ मिले हैं
    • एक वकील से मिलने से पहले, पूछें कि क्या वह परामर्श के लिए शुल्क लेता है। चाहे वह मुफ़्त है या शुल्क लगाया जाए, वकील की गुणवत्ता का संकेत नहीं देता है इसका शायद मतलब है: 1. वे इस समय बहुत व्यस्त नहीं हैं और उन्हें और अधिक ग्राहकों की जरूरत है, या 2. आपके क्षेत्र में वकीलों, एक नियम के रूप में, परामर्श के लिए चार्ज नहीं करें, या 3. उनके पास एक सहयोगी या पैरेलिगल हो सकता है जो सबसे अधिक संभालता है काम के एक बार आप उन्हें काम पर रखा है।
    • सिर्फ तथ्य यह है कि जब वह तलाक देकर अपने सबसे अच्छे दोस्त की अत्यधिक अनुशंसा की गई थी, इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपके लिए सही वकील है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com