ekterya.com

पालतू जानवर वापस स्कूल में संक्रमण के साथ सामना करने में मदद करने के लिए कैसे

यद्यपि यह आपके बच्चे के लिए स्कूल में वापस करना मुश्किल हो सकता है, पालतू जानवर भी संक्रमण के बारे में परेशान हो सकते हैं। गर्मियों में अपने मालिकों के साथ खर्च करने के बाद, खाली घर भ्रामक और तनावपूर्ण लग सकता है पालतू जानवर दिनचर्या में बहुत अच्छी तरह से विकसित होते हैं और एक बदलाव से अलग चिंता पैदा हो सकती है, जिससे पालतू जानवरों को बुरी तरह से व्यवहार करने और उनके मालिकों की अनुपस्थिति पर जोर दिया जा सकता है। आप उन्हें बदलाव के लिए तैयारी करके स्कूल में संक्रमण के साथ सामना करने में मदद कर सकते हैं और जब वे घर पर अकेले रहते हैं तो उनका मनोरंजन करने के लिए कदम उठा सकते हैं। आप अपने विशेष पालतू जानवरों की रणनीतियों के बारे में पशु चिकित्सक से भी अच्छी तरह से जांच कर सकते हैं, जबकि सभी स्कूल में हैं

चरणों

भाग 1
संक्रमण के लिए अपने पालतू तैयार करें

Video: Witness to War: Doctor Charlie Clements Interview

बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन चरण 1 के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक
1
दिनचर्या में अलग होने की कुछ अवधि जोड़ें। आपका पालतू दिनचर्या में विकसित होता है और इसे पूरी तरह से संशोधित करने से पहले, आपको इसे तैयार करना चाहिए। अपने दैनिक दिनचर्या में अलग होने की कुछ छोटी अवधि जोड़ें ताकि आप अपने और दूसरे परिवार के सदस्य अनुपस्थित रहें। स्कूल के सत्र फिर से शुरू होने से पहले आप इसे कुछ हफ्तों तक कर सकते हैं ताकि आपका पालतू तैयार हो।
  • उदाहरण के लिए, जब आप पड़ोसी से बात करते हैं तो आप उसे घर से अकेले 10 से पन्द्रह मिनट के लिए छोड़ने का प्रयास कर सकते हैं जब आप क्षेत्र में काम करने के लिए बाहर जाते हैं तो आप उसे एक घंटे के लिए भी छोड़ सकते हैं।
  • बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन चरण 2 के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक
    2
    अकेले खेलने के लिए इस्तेमाल करने के लिए अपने पालतू जानवर को प्रोत्साहित करें आपको उसे अकेले खेलने के लिए भी पेश करना चाहिए ताकि आपको उसे छोड़ना पड़े, जब उसे छोड़ना पड़े। उसे खिलौने दें कि वह अकेले ही खेल सकती है या अकेले उसे एक खिलौने के साथ छोड़ सकती है ताकि वह व्यक्तिगत गेम सत्र कर सकें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक कुत्ता है, तो आप सही मतलब निकाला जा करने के लिए एक खेल देने के लिए और जब आप समाधान कर लिया है या आप कैसे खेल में एक गुप्त दरवाजा खोलने की खोज की है पुरस्कार दे सकते हैं।
  • यदि आपके पास हम्सटर है, तो आप पिंजरे में एक पहिया डाल सकते हैं ताकि वह अकेले रहें और देखभाल कर सकें।
  • यदि आपके पास एक बिल्ली है, तो आप उसे एक ध्रुव दे सकते हैं ताकि वह खेल सकें और खरोंच कर सकें, जब आप दूर रहें।
  • बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन चरण 3 के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक
    3
    जब आप बाहर निकलते हैं और घर आते हैं, तो बड़े उपद्रव मत बनें जब आप जाकर नाटक को कम करने की कोशिश करें और वापस आ जाएं तो आपका पालतू परेशान न हो। आप बस दरवाजा खोल सकते हैं और चुपचाप छोड़ सकते हैं ताकि आपके पालतू जानवरों को पता ही न हो कि आप छोड़ देंगे। जब आप वापस आते हैं, तो आप शांत और चुप रह सकते हैं ताकि आप अपने रिटर्न के बारे में उत्साहित न हों।
  • कोशिश करें कि दूसरों को घर छोड़कर शांति से घर लौटने की आदत भी हासिल हो। इस तरह, आपका पालतू आपके बाहर निकलने और आपके प्रवेश के लिए ज्यादा महत्व नहीं देगा और ऐसा होने पर कम तनाव महसूस होगा।
  • भाग 2
    अकेले घर पर अकेले रहना पसंद करते हैं

    बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन के साथ मदद पाइट्स कॉप शीर्षक छवि 4
    1
    छोड़ने से पहले अपने पालतू व्यायाम करें इससे पहले कि आप चले गए, जब आप इसे अधिक विनम्र बनाने के लिए छोड़ दें, इससे पहले थोड़ी थकान प्राप्त करने के लिए उपयोगी हो सकता है अगर आप दिन के दौरान जाने से पहले उससे व्यायाम करते हैं और समय बिताते हैं, तो आप अपनी अनुपस्थिति के दौरान शांत और आराम महसूस कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास एक कुत्ता है, तो आप उसे छोड़ने से पहले सैर के लिए ले जा सकते हैं। यदि आपके पास एक बिल्ली है, तो आप इसे छोड़कर अपने पसंदीदा खिलौने के साथ थोड़ा चला सकते हैं।
    • यदि आपके पास एक पक्षी या खरगोश है, तो थोड़ी देर के लिए उसे पालतू करें और इसे अधिक ध्यान दें ताकि आप को छोड़कर जब आप तनाव महसूस न करें
  • बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक
    2
    उसे इंटरैक्टिव खिलौने दे। आपको उन खिलौनों को मुहैया कराना होगा जिनके साथ आप अपने दम पर बातचीत कर सकते हैं। इस तरह, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप वहां नहीं हैं, जबकि आप ऊब नहीं पाते हैं आप इन खिलौनों को पूरे घर में रख सकते हैं ताकि आपका पालतू उन्हें पा सकें जब आप वहां न हों। आप उन पल को भी छुपा सकते हैं जब तक आप छोड़ते हैं, ताकि वे विशेष खिलौने हो सकें जो कि आप दूर हो जाने पर केवल खेला जा सके।
  • अगर आपके पास एक कुत्ता है, तो आप इंटरेक्टिव खिलौने का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि कुत्ते के शैल को पुरस्कार या एक गेम से भरा होना चाहिए, जिसकी व्याख्या आवश्यक है। अगर आपके पास एक बिल्ली है, तो आप अपने पसंदीदा खिलौने में कैनिपिप छोड़ सकते हैं या अपने पक्षी के पिंजरे में इसे खिलाने के लिए एक नया खिलौना डाल सकते हैं।
  • बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन चरण 6 के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक
    3



    अपने पालतू अपने खुद के एक टुकड़ा दे यह संभव है कि आपका पालतू आरामदायक महसूस करता है अगर उसके पास एक वस्त्र है, जैसे कि शर्ट या जुर्राब आपके कपड़े आपके जैसे गंध हैं और आपके पालतू जानवर उसके मालिक से एक याद दिलाना चाहते हैं जब वह अकेला हो
  • आप उन कपड़ों के एक टुकड़े को छोड़ सकते हैं जो आपने उस क्षेत्र में नहीं धोया है जहां आप सोते हैं या खेलते हैं ताकि आप उसे ढूंढ सकें।
  • बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक
    4
    टेलीविजन को छोड़ दें या कुछ संगीत डालें कई पालतू जानवर टीवी या रेडियो की आवाज के साथ आराम करते हैं आप अपने पालतू जानवर के पसंदीदा कार्यक्रम या एक आरामदायक चैनल को रख सकते हैं जो आपको लगता है कि आप शायद चाहें। आप आराम संगीत भी खेल सकते हैं, जब आप छोड़ दें तो आप इसे सुन सकते हैं
  • आप विशेष रूप से बिल्लियों और कुत्तों के लिए बनाई गई कुछ डीवीडी ढूंढ सकते हैं, जबकि उनके मालिक नहीं हैं। आप उन्हें अपने स्थानीय पालतू जानवरों की दुकान या इंटरनेट पर मिल सकते हैं
  • बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक छवि 8
    5
    एक पालतू बैठनेवाला किराया आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि जब आप स्कूल में हों तो आपका पालतू अच्छी तरह से देखभाल करता है यदि आप उसके साथ समय बिताने के लिए एक पालतू बैठनेवाला किराया करते हैं आप किसी को किराए पर ले सकते हैं जो दिन में एक बार आपके पालतू जानवर को देखने के लिए आपके घर आते हैं और थोड़ी देर के लिए उसके साथ खेलते हैं। तुम भी अपने घर में रहने के लिए जब तुम स्कूल में होते हैं यकीन है कि अपने पालतू अच्छी तरह से देखभाल कर रहा है और इतने अकेला महसूस नहीं बनाने के लिए एक पूर्णकालिक caregiver रख सकता है।
  • अगर आपके पास एक कुत्ता है, तो आप अपने घर आने के लिए वॉकर को किराए पर ले सकते हैं और स्कूल में रहते समय उसे पैदल चलने के लिए ले सकते हैं।
  • बैक-टू-स्कूल ट्रांज़िशन के साथ मदद पाइट्स कॉप शीर्षक छवि 9
    6
    जब आप वापस आ जाएं तो अपने पालतू को बहुत सावधानी से इनाम दें जब आप स्कूल के दिन के बाद वापस आ जाते हैं, तो आपको उसे प्यार और ध्यान के साथ पुरस्कृत करना चाहिए। अपने अच्छे व्यवहार के लिए उसे इनाम दें जब आप बाहर निकलते और आपके द्वारा छोड़े गए समय के लिए क्षतिपूर्ति करने का खेल सत्र होता है।
  • अगर आपके पास एक कुत्ता है, तो आप स्कूल के बाद टहलने का समय निर्धारित कर सकते हैं ताकि आपको पुरस्कृत और पसंद किया जा सके। आप अपनी बिल्ली, पक्षी, खरगोश या हम्सटर के साथ खेल सत्र भी कर सकते हैं, ताकि जब आप वापस आ जाएं तो आपको महसूस हो।
  • Video: Religious Right, White Supremacists, and Paramilitary Organizations: Chip Berlet Interview

    भाग 3
    पशुचिकित्सा के साथ परामर्श करें

    बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक चित्र 10
    1
    सलाह के लिए पशुचिकित्सा से पूछें यदि आपका पालतू जुदाई की चिंता के तीव्र लक्षणों को दिखाता है, तो आप पशुचिकित्सा से पूछ सकते हैं कि आप संक्रमण की सुविधा कैसे प्राप्त कर सकते हैं। हो सकता है कि आपको कुछ प्रशिक्षण तकनीकों का उपयोग करना चाहिए ताकि वह अपने पालतू जानवर को अकेला महसूस कर सकें। पशुचिकित्सा आपको कुछ युक्तियां और चालें दे सकता है, जब आप अकेले नहीं होते हैं, जब आप नहीं होते हैं।
    • अधिकांश पालतू जानवर 48 घंटों के भीतर अकेले रहने के अनुकूल होते हैं, जब तक कि आप उन्हें तैयार करते हैं और अपने घर में उनके लिए अच्छा माहौल बनाते हैं। यदि वे अनुकूलित नहीं कर सकते, तो संभव है कि अन्य चिकित्सा समस्याओं के कारण चिंता पैदा हो।
  • Video: Our Miss Brooks: Cow in the Closet / Returns to School / Abolish Football / Bartering

    बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन के साथ सहायता पाइट्स कॉप शीर्षक छवि 11
    2
    सुनिश्चित करें कि आपका पालतू अकेला छोड़ने से पहले स्वस्थ है। ताकि आप यकीन है कि स्वस्थ और चोट के जोखिम पर नहीं है यदि आप इसे अकेला छोड़ दो हैं पशुचिकित्सा एक नियमित रूप से जांच करना चाहिए। जब आप बाहर निकलते हैं तो आप अपने पालतू जानवर को बीमार नहीं करना चाहते
  • बैक-टू-स्कूल ट्रांजिशन चरण 12 के साथ मदद पाइट्स कॉप शीर्षक
    3
    यदि कोई समस्या है तो पशुचिकित्सा के साथ अनुवर्ती परामर्श करें। क्योंकि पेशाब या अनुपयुक्त स्थानों में शौच अपने कुत्ते को अभी भी एक मजबूत विभाजन की समस्या से पता चलता है, तो विनाशकारी व्यवहार है या कराह रही है की तरह बहुत जोर से स्वरों के उच्चारण,, भौंकने meowing या भीषण आवाज़ में, आप अपने पशु चिकित्सक के साथ अनुवर्ती यात्राओं कर सकते हैं उत्सर्जन करता है। यह पेशेवर आपके पालतू जानवरों की दैनिक आदतों और प्रशिक्षण को समायोजित करने की सलाह दे सकता है ताकि दोनों एक सक्रिय तरीके से अलग होने की चिंता से निपट सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com