ekterya.com

कैसे हड्डियों को पीसने के लिए

कभी कभी एक बिल्ली जो कच्चा भोजन खाती है वह पूरी हड्डियों या शिकार नहीं खाती। यह लेख आपको सिखाता है कि छोटे जानवरों की हड्डियों को कैसे पीसता है, जो आमतौर पर बिल्लियों और अन्य मांसाहारी जानवरों में कच्चे खिला में इस्तेमाल होता है। हड्डी एक जानवर के आहार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, क्योंकि अगर आप उन पर नहीं खिलाते हैं, तो आप कैल्शियम की कमी से ग्रस्त हैं, अन्य गंभीर स्वास्थ्य जोखिमों के साथ।

चरणों

ग्राइंड बोन्स स्टेप 1 नामक छवि
1
एक मांस की चक्की हो जाओ बहुत से इलेक्ट्रिक मीट ग्रैंडर्स पसंद करते हैं क्योंकि वे आसान और तेज़ होते हैं, लेकिन वे भी अधिक महंगे हैं ($ 80 अधिक) मैनुअल हैं "अतीत की बात", लेकिन आप उन्हें ऑनलाइन, दुकानों और अपेक्षाकृत कम कीमतों (कम से कम $ 40) के लिए ईबे और क्रेगलिस्ट जैसी साइटों पर ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक चक्की चुनते हैं जो पूरी तरह से अलग हो सकते हैं, जिससे कि धोना आसान हो।
  • ग्राइंड बोन्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    जमीन की हड्डियों को तैयार करें आप एक जानवर के लिए भोजन तैयार करते हैं, तो कच्चे हड्डियों का उपयोग करें (हड्डियों केवल कच्चे, कभी नहीं बनाया!), यही कारण है कि मुलायम और लचीला कर रहे हैं एक जंगली जानवर की तरह सामान्य रूप से खाने होगा। पोल्ट्री के पंखों की छोर, पसलियां, गर्दन और पीठ अच्छा विकल्प हैं। , पैर और बड़े, कुछ भी अपने अंगूठे से अधिक गहरा की हड्डियों पीसने होगा के रूप में वे पीसने के लिए बहुत मुश्किल हो सिद्ध कर दिया है की कोशिश मत करो, और हालांकि शायद corroding, यह संभावना है कि बिल्ली उन्हें वैसे भी खाने के लिए नहीं होगा (बहुत बड़ा और मोटी) मछलियों, मुर्गी, खरगोशों और कृन्तकों की हड्डियों को जमीन पर रखा जा सकता है।
  • ग्राइंड बोनस स्टेप 3 नामक छवि
    3

    Video: जानवरों की हड्डियों से बनते है चीनी मिट्टी के बर्तन | Maneka Gandhi Exposed Reality Of Bone China




    एक तैयार करें "कंटेनर इकट्ठा करने के लिए" जहां जमीन हड्डियों गिर जाएगी।
  • ग्राइंड बोन्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    मिल्स हड्डियों
  • कुछ हड्डियों में विवाह, रक्त और अन्य ऊतक मौजूद रहेंगे। यह ठीक है और इसकी खपत पशु के लिए स्वस्थ है।
  • ग्राइंड बोनस स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: मसाला पीसने यह मसाला पीसने की टेक्निक

    5
    समाप्त होने पर मांस की चक्की को अलग करें और गरम पानी और साबुन के साथ अच्छी तरह धो लें।
  • चेतावनी

    • अपनी बिल्ली जमीन हड्डी खाने के लिए मना कर दिया, तो आप एक विकल्प या कुचल अंडे के खोल (प्रति आधा किलो 1/2 चम्मच या के एक पाउंड के रूप में (आप स्वास्थ्य खाद्य दुकानों में खरीद सकते हैं) Bonemeal देने की कोशिश कर सकते मांस), या एक कैल्शियम पूरक
    • किसी भी प्रकार के जानवरों को कभी भी पकाए हुए हड्डियों को कभी नहीं खिलाएं। कच्ची हड्डियों के साथ उन्हें खिलाने के लिए ठीक है, यहां तक ​​कि जमीन, कुचल और कटौती, लेकिन पकाए गए पदार्थ मजबूत और कठिन होते हैं, और किरच के कारण होता है, जिससे गंभीर चोट लग सकती हैं।
    • केवल पूरे भोजन के 5 से 10% के अनुपात में हड्डियों के साथ भोजन करें। आपको पशु के आहार में बहुत हड्डियों की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। बहुत से हड्डियां कब्ज, सफ़ेद और चॉकली जमा कर सकती हैं, और बाधित हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com