ekterya.com

कैसे एक फेर्रेट की गंध को कम करने के लिए

फेरेट्स आराध्य और स्नेही हैं लेकिन उनके बारे में नंबर एक शिकायत उनकी गंध है यहाँ अपने बालों वाले दोस्त को गंध के साथ रखने का तरीका बताया गया है जो आपकी नाक को नाराज़ नहीं करता है।

चरणों

इमेज का शीर्षक कम करें फेरट गंध चरण 1
1

Video: The GREAT PET ESCAPE | Run Away, Don't Get Caught | Be a Pet in Pet Shop, escaping[KM+Gaming S02E26]

अपने आहार hurón.Los Ferrets पर ध्यान मांसाहारी तो उसे कुछ भी मकई, गेहूं, फल, सब्जियों, फलों का रस या चीनी एक के रूप में तीन मुख्य तत्व है कि फ़ीड नहीं की कोशिश कर रहे हैं। मछली जैसी सामग्री भी भोजन की गंध और फेर्रेट को कम करती है। सिर्फ इसलिए कि भोजन का एक बैग उसके या उसके पालतू जानवर की दुकान में अपने भाल खिला में एक भाल है यह अपने पालतू पोषण, या एक इष्टतम आहार प्रदान करता है मतलब यह नहीं है। उचित भोजन में 35 से 40 प्रतिशत प्रोटीन के बीच होना चाहिए और 1 9 प्रतिशत वसा से कम नहीं होना चाहिए। एक अच्छा आहार अपने भाल एक अच्छा मल परिभाषित और इतना बुरा और चमकदार त्वचा, ऊर्जा के बहुत सारे और खुशी की अधिक मात्रा गंध नहीं दे देंगे।
  • छवि को छोटा करें फेरट गंध चरण 2
    2
    अपने सैंडबॉक्स को साफ करें आपका फेर्रेट का लिटिर बॉक्स दैनिक साफ होना चाहिए लेकिन बॉक्स में एक छोटी सी राशि छोड़ने की कोशिश करें ताकि आपको पता चल जाएगा कि कहाँ जाना है। यदि बॉक्स अपने पिंजरे से बदबू आ रही है, तो आप बदबूदार हो सकते हैं, तो आप अपने बॉक्स के बदले कुछ छोटे उपहारों के साथ समाप्त हो सकते हैं जो बुरी गंध से लड़ता है। बेंक को घनीभूत किया जाना चाहिए या कणिकाओं के आधार पर नरम पौधों के साथ होना चाहिए। कड़ी मेहनत या सिलिकॉन का उपयोग कभी नहीं करें क्योंकि इससे आपको समस्याएं आ सकती हैं या आप अपने गुदा में फंस सकते हैं। इसके अलावा, लकड़ी के बक्से का इस्तेमाल न करें क्योंकि यह आपको श्वसन समस्याओं दे सकता है और आप गंध को नियंत्रित करने के लिए अच्छा काम नहीं करेंगे।
  • Video: The Great Gildersleeve: Jolly Boys Invaded / Marjorie's Teacher / The Baseball Field

    छवि को कम करें फेरट गंध चरण 3
    3
    अपने कंबल साप्ताहिक धो लें अपने कपड़े और सोने की थैली अपने कपड़े के रूप में गंदा हो जाता है और धोया जाना चाहिए। यह पिंजरे की गंध को बहुत कम कर देगा गर्म पानी और एक अनसैटेड डिटर्जेंट का उपयोग करें (कुछ फेरेस सुगंध से एलर्जी हो)
  • इमेज का शीर्षक कम करें फेरट गंध चरण 4
    4
    बाथरूम के साथ सावधान रहें आप क्या सोच सकते हैं इसके विपरीत, फेरेट्स को अक्सर स्नान नहीं करना चाहिए गंध आप उन में गंध उनके शरीर के तेल है आप ferrets के लिए एक सौम्य शैम्पू आपकी त्वचा जलन और कारण अपने ग्रंथियों थोड़ी देर के लिए बदल रहे हैं, गंध बिगड़ने से कर सकते हैं के साथ धोने हैं। अब आप अपने भाल उसके गंदे बॉक्स में सोता है या एक-पहचानने योग्य पदार्थ एक गंध था है, तो आप उसे एक स्नान देने के लिए आवश्यकता हो सकती है। तुम भी ferrets, गर्म पानी (गर्म पानी उनके लिए ठंड महसूस करता है), और फिर ferrets कंडीशनर के लिए एक शैम्पू का उपयोग करें और अपनी त्वचा का सूखापन को कम कर सकते हैं। अन्य नरम पालतू शैंपू अच्छे हैं, लेकिन सावधान रहना अपने भाल एलर्जी विकसित करता है।



  • इमेज का शीर्षक कम करें फेरट गंध चरण 5
    5
    एक इनडोर गंधहारक पर विचार करें बाजार में कुछ उत्पाद हैं जो आपके फेरेट को अंदर से नष्ट करने का दावा करते हैं। यदि आपने उपर्युक्त सभी को किया है, तो आपको उन उत्पादों में से किसी की जरूरत नहीं होगी जो वैसे भी बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि इन उत्पादों को उनके ferrets बाल जारी करने के लिए बनाते हैं। आपको यह प्रयास करने के लिए अपने फेर्रेट को खरीदने के कुछ सप्ताह बाद इंतजार करना चाहिए ताकि आप अपने फेरेट या अपने मल में व्यवहार में बदलाव का निर्धारण कर सकें।
  • छवि को कम करें फेरट गंध चरण 6

    Video: Our Miss Brooks: Easter Egg Dye / Tape Recorder / School Band

    6
    आप फेर्रेट्स के लिए डूडोराइज़र का उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं। कुछ लोगों को वेनिला या तरबूज की तरह खुशबू आ रही है और आपके शरीर की गंध बहुत अच्छी तरह छिप सकती हैं। यदि आपने उपर्युक्त सभी को किया है, तो आपको इसकी आवश्यकता नहीं होनी चाहिए। कई फेरेट्स इस से नफरत कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक कम करें फेरट गंध चरण 7
    7
    आप बेहतर सोचना शुरू कर सकते हैं - निश्चित रूप से गीला कुत्ते या बिल्ली के गंदा बॉक्स से बेहतर
  • युक्तियाँ

    • बेबी फेर्रेट्स में एक बहुत तेज सार होता है जो कि जब वे बढ़ते हैं तो उन्हें बहुत अधिक मांसल गंध से नष्ट होता है।
    • घोंसले को घर की धूल में भी रखा जा सकता है अपने घर की सफाई, दीवारों, कोनों और स्थानों से धूल सहित, जहां आपके फेर्रेट खरोंच, गंध को कम करने में मदद कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप देखते हैं कि लंबे समय तक आपके फेर्रेट ने बाल खो दिया है, तो एक पशुचिकित्सा पर जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com