ekterya.com

कैसे अपने कुत्ते को स्वाभाविक रूप से खिलाओ

स्वास्थ्य रसोई में शुरू होता है इसका मतलब यह है कि अपने कुत्ते को खिलाने का सबसे अच्छा तरीका ताजा और स्वस्थ भोजन तैयार कर रहा है। और यहां तक ​​कि अगर आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो यह मुश्किल नहीं है

चरणों

आपकी कुत्ते के स्वाभाविक रूप से फ़ीड 1 शीर्षक वाला छवि
1
अपने कुत्ते को प्राकृतिक भोजन के साथ फ़ीड करें जिसमें परिरक्षकों को शामिल नहीं किया गया है, नमक, चीनी, कृत्रिम रंग और स्वाद के साथ जोड़ा गया है।
  • छवि अपना कुत्ता स्वाभाविक रूप से चरण 2 फ़ीड करें
    2
    ऐसे पालतू भोजन का चयन करें या तैयार करें जो केवल मानव उपभोग के लिए उपयुक्त सामग्री का उपयोग करता है। कभी भी उपयोग की जाने वाली सामग्री की गुणवत्ता पर सवाल न करें।
  • Video: Animal Communicator Near Me With Dr. Gail Lash - Tourism For Peace

    आपकी कुत्ते को स्वाभाविक रूप से चरण 3 फ़ीड वाला शीर्षक छवि
    3
    अपने पालतू जानवरों के लिए एक ब्रांड को चुनने से पहले जितना संभव हो उतना रिसर्च, वाणिज्यिक पालतू भोजन के बारे में कर सकते हैं अधिकांश वाणिज्यिक पालतू खाद्य पदार्थ, चाहे सूखे या डिब्बाबंद होते हैं, आपके पालतू जानवरों द्वारा उपभोग किए जाने के पहले महीनों या वर्षों का निर्माण किया गया है - परिरक्षक उत्पाद शेल्फ जीवन को बनाए रखने के लिए उपयोग किया जाता है एक जांच करने से आप मानव उपभोग के लिए बने पालतू भोजन प्राप्त कर सकते हैं, जो कुछ हफ़्ते पहले निर्मित कई बहुत से आते हैं।
  • Video: ADDICTIONS : REMÈDE MAISON QUI FONCTIONNE !!

    आपकी कुत्ते के स्वाभाविक रूप से चरण 4 फ़ीड का शीर्षक छवि
    4
    भोजन की गुणवत्ता निर्धारित करने के लिए आप जिस पालतू भोजन की सोच रहे हैं, उसकी सामग्री सूची देखें। उन खाद्य पदार्थों से बचें, जिनमें मकई, गेहूं या अन्य अनाज होते हैं जिन्हें पहली सामग्री में नाम दिया गया है। ये सामग्री आवश्यक प्रोटीन स्तरों को पूरा करने के लिए निर्माताओं द्वारा प्रयुक्त प्रोटीन के स्रोत हैं, लेकिन वे ऐसे तत्व भी हैं जो छोटे पोषण मूल्य प्रदान करते हैं और कुत्तों और बिल्लियों के लिए पचाने में बहुत मुश्किल है। हमने कुत्तों और बिल्लियों में भयानक एलर्जी देखी है जो एक समग्र रूप से सामान्य आहार को बदलकर राहत महसूस कर रहे हैं जिसमें आवश्यक फैटी एसिड होता है, जैसे कि फ्लैक्स, बोरेज, सन या शाम का मूंगफली का तेल।
  • इमेज शीर्षक से फ़ीड डॉग स्वाभाविक रूप से चरण 5



    5
    यदि आप उच्च गुणवत्ता के पालतू भोजन खरीदने के लिए नहीं चाहते हैं, तो अपने पालतू जानवरों के लिए खुद को भोजन तैयार करने पर विचार करें।
  • आपकी कुत्ते के स्वाभाविक रूप से चरण 6 फ़ीड का शीर्षक छवि
    6
    अपने पालतू भोजन के आधार पर तैयार करें कि इसमें 40% प्रोटीन, 30% अनाज, 30% सब्जियां और, ज़ाहिर है, तेल। प्रोटीनों को साप्ताहिक रूप से घुमाएं क्योंकि प्राकृतिक प्रोटीन स्रोत फैक्ट्री से कुछ अलग हैं। अमीनो एसिड की श्रृंखला और एकाग्रता प्रत्येक प्रकार के प्रोटीन में अलग होती है और आपके पालतू जानवरों को सभी प्रकार के अमीनो एसिड चेन का उपभोग करना चाहिए। प्रोटीन जो हम सुझाव देते हैं: बीफ़, आंतों, चिकन, टर्की, मछली, टोफू, मसूर और अंडे।
  • छवि अपना कुत्ता स्वाभाविक रूप से चरण 7 फ़ीड करें
    7

    Video: अगर आप दूसरी बार माँ बनने जा रही है तो गौर से देखे ये वीडियो (Pregnancy ) || Baby Health Guide

    तेलों को जोड़ें और घुमाएं हम जो तेलों का सुझाव देते हैं वे हैं: फ्लैक्स, जैतून, भांग, बोरेज, ब्लैककुराण्ट, गेहूं के बीज, आदि।
  • छवि शीर्षक वाला फ़ीड अपने कुत्ते स्वाभाविक रूप से चरण 8
    8
    यह प्राकृतिक पूरक आहार के रूप में जड़ी बूटियों और विटामिन का उपयोग करता है। भोजन के प्रत्येक पाउंड के लिए निम्न में से प्रत्येक तत्व का एक चम्मच जोड़ें: लेसीथिन अनाज, पौष्टिक खमीर, अल्फला पाउडर, स्पिरोलिना, पराग अनाज। इन सभी उत्पादों में महान स्वास्थ्य लाभ होते हैं
  • युक्तियाँ

    • रसायनों और परिरक्षकों से मुक्त सामग्री का उपयोग करें
    • कोई है जो आपके पालतू भोजन को तैयार करता है, मैं निम्नलिखित सामग्रियों का उपयोग करता हूं: कार्बनिक टर्की (अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के साथ पकाया जाता है), लंबे अनाज कार्बनिक चावल और जैविक सब्जियां यह निम्नलिखित पूरक आहार का भी उपयोग करता है: ओमेगा 3, हड्डी पाउडर (मानव उपभोग के लिए) और विटामिन के साथ फैटी एसिड। सैंडविच में बल्गेरियाई दही और पारंपरिक कैन्ड कद्दू शामिल हैं। बोतलबंद पानी जिसे रिवर्स ऑसमोस द्वारा शुद्ध किया गया है वह पानी की तुलना में बेहतर ताज़ा पेय है जिसका इलाज या फ्लोराइड और अन्य रसायनों से दूषित हुआ है।

    चेतावनी

    • "प्राकृतिक" के रूप में लेबल किए जाने वाले सभी खाद्य पदार्थ वास्तव में खाद्य पदार्थ नहीं हैं सुनिश्चित करें कि लेबल का कहना है कि यह मानव उपभोग के लिए उपयुक्त है।
    • लेबल पढ़ें याद रखें कि पशु प्रोटीन वाले किसी भी भोजन में संरक्षक होने चाहिए, क्योंकि अगर ऐसा नहीं है, तो यह बेहोश हो जाएगा या कम से कम इसे जमी या सूखी होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com