ekterya.com

अपने कुत्ते को अपने परिवहन पिंजरे को कैसे पसंद किया जाए

परिवहन पिंजरे एक पालतू जानवर को संभालने के लिए सबसे महत्वपूर्ण उपकरण हैं। एक छोटे से कुत्ते को प्रशिक्षित करना इसका उपयोग करना महत्वपूर्ण है। कभी-कभी पिल्ले पिंजरे में अपने आप को घायल कर सकती हैं क्योंकि उन्हें इसके बाहर बहुत अधिक स्वतंत्रता दी गई है। अपने परिवहन बॉक्स से प्यार करने के लिए पिल्ला को सिखाने की चाल उसके प्रति इच्छा की भावना पैदा करना है। हिंसा या रिश्वत का इस्तेमाल करने के लिए उसे अपने परिवहन पिंजरे में बाध्य करने के लिए केवल आप के लिए चीजें और अधिक जटिल बनाती हैं। 

चरणों

टोच आपका डॉग टू लेट द क्रेटे चरण 1
1
अपने कुत्ते की तरह थोड़ा सा सोचो कारण वह पिंजरे में प्रवेश नहीं करना चाहता है कि वह अपनी स्वतंत्रता को छोड़ना नहीं चाहता है यदि आपने उसे विकल्प दिया है, तो आपका पिल्ला सलाखों के साथ एक बॉक्स में लॉक होने के बजाय अपने लिविंग रूम में कॉफी टेबल चबाने के लिए सौ गुना पसंद करेंगे उसे शारीरिक रूप से पिंजरे में प्रवेश करने के लिए मजबूर करना उसमें नकारात्मक सहभागिता में किसी भी परिवहन अनुभव के प्रति जागृत होगा, और हर बार जब आप फिर से प्रयास करेंगे तो उसका विरोध करेंगे।
  • टोच आपका डॉग टू लेट द क्रेटे चरण 2
    2

    Video: ट्रेन से टकराया हाथी, फिर जो हुआ देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे

    परिवहन पिंजरे की ओर अपने कुत्ते में एक इच्छा उत्पन्न करें। आप अपने कुत्ते को कैसे अपने पिंजरे में लाने के लिए संघर्ष कर सकते हैं? पहली चीज की जरूरत है एक कुत्ते के लिए एक रॉक खिलौना, एक खोखले केंद्र के साथ, जिसे एक काँग खिलौना कहा जाता है अपने पिंजरे के सामने अपने कुत्ते के साथ खड़े होने के साथ, आप खिलौने के केंद्र के लिए एक स्वादिष्ट भरने तैयार करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप इसे गंध कर सकते हैं खिलौना के अंदर मूंगफली का मक्खन या क्रीम पनीर के एक उदार राशि रखें फिर भरने के केंद्र में एक बहुत तीखी गंध के साथ यकृत या बेकन का एक टुकड़ा रखें। अब आपके पास एक कोंग खिलौना है कि आपके कुत्ते को उसके दांतों के बीच में मरना है
  • टोच आपका डॉग टू लेट द क्रेटे शीर्षक चित्र
    3
    अपने कुत्ते को पनीर और बेकन से भरा खिलौना प्राप्त करने के कगार पर होने के विचार के साथ बहुत उत्साहित महसूस करें, और फिर तुरंत उसे पिल्ला में प्रवेश करने की इजाजत के बिना पिंजरे में डाल दें। जैसे ही आप खिलौना अंदर फेंक देते हैं, आपको पिंजरे को बंद करना होगा। अब आपके कुत्ते को जाली के माध्यम से देख रहा है वह अपने सभी खिलौनों तक पहुंचने के लिए चाहता है लेकिन दरवाजा रास्ते में हो जाता है।
  • टोच आपका डॉग टू लेट द क्रेटे शीर्षक 4 चित्र
    4

    Video: ПРЕМЬЕРА 2018 Поставила всех *РАЧКОМ* Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    अपने कुत्ते को अंदर जाने के लिए तुरंत दरवाजा खोलें रुको जब तक वह उसे अपने पंजा के साथ मारना शुरू नहीं करता है और थोड़ी देर में कराह रही है। कुछ मिनटों के बाद आप उसे अपने खिलौने में शामिल कर सकते हैं और पुनः प्राप्त कर सकते हैं।



  • टोच आपका डॉग टू लेट द टोटे शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    इस अभ्यास को एक दिन में दोबारा दोहराएं। यदि आपका कुत्ता जानता है कि दरवाजा खोलने पर वह खिलौना लेने जा रहा है, तो वह पिंजरे में हर बार प्रवेश करने के लिए कड़ी मेहनत करेगा। यदि आप तत्काल इसे खोलने के लिए प्रलोभन का विरोध करते रहें, तो आपका पिल्ला सीख लेगा कि बहुत ज्यादा विलाप, खरोंच या भौंकने के बाद ही वह अपना लक्ष्य हासिल कर लेगा और उसे पिंजरे में प्रवेश करने का अधिकार होगा। नोट: कुछ खिलौने लीवर पेस्ट की प्रारंभिक भरने के साथ आते हैं।
  • Video: Ben ten Hindi

    टोच आपका डॉग टू लेट द क्रेटे शीर्षक चित्र
    6
    सुनिश्चित करें कि आप पिंजरे के दरवाज़े को बंद नहीं करते हैं, जब आपका कुत्ता खिलौने के लिए आता है। इसे खोलने और स्वतंत्रता के साथ छोड़ने के लिए इसे खोलने के लिए छोड़ दें यदि आप पिंजरे के द्वार को जैसे ही अंदर आते हैं, तो वह इसे एक जाल के रूप में देखेगा और फिर से स्वेच्छा से प्रवेश नहीं करना चाह सकता है। अपने कुत्ते को अपने दम पर पिंजरे के अंदर रहने का फैसला लेने के लिए आपको इंतजार करना होगा। आप ऐसा कैसे करते हैं? बस अगले कदम पढ़ें।
  • टोच आपका डॉग टू लेट द क्रेलेट शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    किसी भी तरह पिंजरे के अंदर खिलौना पकड़ो। आपको अपने कुत्ते को दरवाज़े के माध्यम से प्राप्त करने की आवश्यकता है और हालांकि यह अभी भी खुला है, इसे लंबे समय तक रहने के लिए मजबूर किया जाता है क्योंकि आप उसके साथ खिलौना नहीं ले सकते। आप इसे कई तरीकों से प्राप्त कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, पिंजरे के तल पर जाली के एक खिलौने के एक छोर को मजबूती से जोड़कर। इस तरह, जब आपके कुत्ते को यह पता चलता है कि वह खिलौने के साथ बाहर नहीं जा सकता है, तो उसे झूठ बोलना होगा और अंदर भरने वाले का स्वाद लेना होगा। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो आप पिंजरे के दरवाजे बहुत धीरे धीरे बंद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पहली बार जब आप दरवाज़ा बंद करते हैं, तो बीमा नहीं डालते हैं। यदि आपके कुत्ते को यह पता चलता है कि पिंजरे बंद हो गया है और दरवाजे को धक्का देने की कोशिश की जाती है, तो इसे खुले तौर पर खोलना चाहिए ताकि उन्हें अपने खिलौने पर लौटने का विश्वास हो। दरवाजा खोलने के कई दिन बाद, आप इसे हर बार जब आप दरवाजा बंद कुछ मिनट के लिए उपयोग शुरू कर सकते हैं, जब तक यह आदर्श बनाने के लिए समय

    चेतावनी

    • अपने कुत्ते को अपने परिवहन पिंजरे पसंद करने के लिए एक लंबा समय लगेगा। यदि आप चीजों को जल्द से जल्द लेने की कोशिश करते हैं, तो आपके पास केवल न ही उल्लसित परिणाम होंगे। पिंजरे में अपने स्थानान्तरण का आनंद लेने के लिए धैर्यपूर्वक अपने पिल्चर को प्रशिक्षित करने के लिए कुछ हफ़्ते कम करना, पूरे जीवन में इसके लायक होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com