ekterya.com

स्टोव पर कॉफी बनाने के लिए

स्टोव में कॉफी बनाने के लिए ये विभिन्न तकनीकों का सारांश है। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, इन व्यक्तिगत तकनीकों के बारे में अधिक शोध करने पर विचार करें।

चरणों

मेक कॉफी ऑन स्टोव के चरण 1
1
गर्म पानी के पॉट का प्रयोग करें एक छोटे से बर्तन में स्टोव पर 16 औंस पानी गरम करें जब पानी लगभग 200 डिग्री फ़ारेनहाइट तक पहुंचता है, तो ग्राउंड कॉफ़ी के दो हेपिंग टेबलस्पून जोड़ें। इसे गर्मी से बाहर ले जाओ और इसे कुछ मिनटों तक बैठने दें। कप में डालो, और आनंद लो!
  • मेक कॉफी ऑन स्टोव प्रोटेक्शन 2 शीर्षक
    2
    तुर्की कॉफ़ी (ग्रीक कॉफी के रूप में भी जाना जाता है) बनाने के लिए एक इब्रीक का उपयोग करें बस ibrik में पतले पानी और जमीन कॉफी मिश्रण है, और स्टोव पर गर्मी। जब कॉफी फोम (अतिप्रवाह के निकट), इसे आग से हटा दें और इसे फिर से व्यवस्थित करें। इस प्रक्रिया को 2 या 3 बार दोहराएं। कॉफी के लिए डिमेटेस कप में डालो और इसे का आनंद लें।



  • मेक कॉफी ऑन स्टोव स्टैच चरण 3
    3

    Video: कॉफी फेसमास्क से निखारें चेहरे की रंगत, त्वचा की देखभाल

    Video: CAKE - कुकर में बिना तेल,आटा का स्पंजी चॉकलेट केक बनाने का तरीका - Eggless Atta Cake Recipe in hindi

    एक मका कॉफी मेकर का उपयोग करें मोका कॉफी मेकर एक दो-कक्ष जार है। निम्न कक्ष पानी से भरा है ग्राउंड कॉफ़ी को पानी के ऊपर एक फिल्टर पर रखा गया है। एक ट्यूब एक ऊपरी कक्ष के साथ कॉफी और निचले कक्ष को जोड़ता है। जब मोकिया जार जमीन की कॉफी और पानी से भर जाता है, तो इसे स्टोव में रखा जाता है। पानी गर्म हो जाता है, जिससे यह जमीन की कॉफी और ऊपरी कक्ष के लिए उबालती है। जब पानी कॉफी के माध्यम से छानने में खत्म होता है, तो यह चश्मे में डाला जा सकता है, और सेवा की जाती है।
  • मेक कॉफी ऑन स्टोव परिचय
    4

    Video: Building an Off Grid Cabin using Free Pallet Wood: A Wilderness Project

    समाप्त हो गया।
  • चेतावनी

    • कॉफी गर्म होगी और यह आपको जला सकती है
    • स्टोव में पानी को गरम करना खतरनाक हो सकता है। स्टोव पर कभी भी पानी के बर्तन को छोड़ दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com