ekterya.com

कैसे फास्ट फूड खाने के लिए अच्छा स्वाद है

जब वे बिक्री पर हैं तो अपने पसंदीदा किराने का सामान पर शेयर करें ताकि आप त्वरित भोजन की तैयारी करके पैसा बचा सकें। यहाँ स्वादिष्ट भोजन तैयार करने के लिए आपके भोजन में पसंदीदा भोजन की सूची है।

चरणों

छवि का शीर्षक, त्वरित खाना पकाने का स्वाद अच्छा कदम 1 बनाएं
1
पास्ता तैयार करें पास्ता आप एक महीने के लिए पास्ता रात के खाने के हर रात कर सकते हैं और तश्तरी दोहराने कभी इतना बहुमुखी है। दस नूडल्स विभिन्न आकारों और आकार हाथ पर अपने भोजन और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए। आप सूप, दमपुख्त और कैसरोल के लिए कच्चे नूडल्स जोड़ सकते हैं, यह भी आप, अपने पसंदीदा हलचल तलना के लिए एक आधार के रूप में उपयोग करने के लिए अपने भोजन में अधिक स्थिरता देने के लिए कर सकते हैं या आप शो के स्टार हो सकता है। आपके पसंदीदा कैन्ड सॉस को जोड़ने के लिए आपके पास एक त्वरित भोजन तैयार है
  • छवि का शीर्षक, त्वरित खाना पकाने का स्वाद अच्छा कदम 2 बनाएं
    2
    हमेशा स्पेगेटी सॉस है सुनिश्चित करें कि आप हमेशा vertirlos को नूडल्स से अधिक स्पेगेटी सॉस का एक जार उपयोग कर सकते हैं और एक त्वरित भोजन सप्ताह के किसी भी रात मिलता है, लेकिन थोड़ा और आगे लगता है कि जब यह वस्तुओं के लिए आता है। आपको पता चलेगा कि स्पेगेटी सॉस का उपयोग करने के लिए कितने अलग-अलग तरीके मौजूद हैं। इस सॉस के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि सभी तैयार की जाती है और यह पुराना स्वाद पहले ही पैक किया गया है। इतने सारे किस्मों दुकानों में आप आप पसंद करते हैं जायके के संयोजन के साथ एक सॉस खरीद सकते हैं या आप एक सरल marinara सॉस खरीदने और hechándole ताजा जड़ी बूटियों और सब्जियों कि सूट अपने स्वाद और अपने मेनू अपना रास्ता यह पोशाक कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक, त्वरित खाना पकाने का स्वाद अच्छा कदम 3 बनाएं
    3
    हमेशा ब्रोथ होते हैं आपके पेंट्री में मांस, चिकन या सब्जी ब्रोथ से बने बक्से या डिब्बे आवश्यक हैं जब फास्ट फूड के लिए आता है तो आपको स्वाद जोड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहिए। एक शोरबा के साथ पानी की जगह और इस तरह किसी भी नुस्खा को और अधिक स्वाद जोड़ने के द्वारा यह करो। आप पानी की बजाए शोरबा में चावल पकाने के लिए भी कर सकते हैं। आप अक्सर खाना बनाना है, तो आप को बचा सकता है बड़ा बक्से रेफ्रिजरेटर के बाद आपके द्वारा खोले गए में शोरबा, ताकि आप राशि है जो आप की जरूरत है उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं और कभी-कभी डिब्बे से एक बेहतर विकल्प हो सकता है। अंत में आप एक खुला कंटेनर में बचे हुए शोरबा के साथ छोड़ दिया जाता है और आप को डर है कि आप तेजी से उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो आइस क्यूब ट्रे में डालना और फ्रीज। आप अपने खाना पकाने में जितने आवश्यक हो उतने क्यूब्स ले सकते हैं। आप इसे सूखा जड़ी बूटियों को क्यूब्स को जोड़ने से पहले इसे और अधिक स्वाद देने के लिए ठंड से जोड़कर बेहतर कर सकते हैं।
  • Video: 5 फास्ट फूड या जंक फूड के नुकसान | फास्ट फूड या जंक फूड का प्रभाव शरीर पर

    छवि का शीर्षक, त्वरित पाककला स्वाद अच्छा कदम 4 बनाएं
    4
    सुनिश्चित करें कि आप चावल से बाहर नहीं चले अधिक सुसंगत भोजन बनाने का एक अच्छा तरीका चावल जोड़कर होता है एक स्वादिष्ट और फायदेमंद भोजन में चावल के फल पर सॉटेड मांस और सब्जियां भरी। चावल जोड़ना भी अपने आहार में साबुत अनाज को शामिल करने का एक अच्छा तरीका है, ब्राउन चावल या सफेद चावल के बजाय जंगली चावल का उपयोग करना। अलग-अलग स्वादों के साथ प्रयोग करें और अपने परिवार को आनंद मिलता है। चावल भी एक अच्छा साइड डिश होता है या नहीं कि अकेले या मिश्रित सब्जियों के साथ या आपके पसंदीदा स्पेगेटी सॉस के साथ सबसे ऊपर है।
  • छवि का शीर्षक, त्वरित खाना पकाने का स्वाद अच्छा कदम 5 बनाएं
    5



    हाथ में कंडेनस सूप को न छूएं। कंडेनस सूप का प्रयोग तेजी से खाद्य पदार्थों के नमी और स्वाद को जोड़ने का एक शानदार तरीका है। सूप के समान डिब्बे में आपको व्यंजन मिलेंगे और गाढ़ा सूप के साथ खाना पकाने के बारे में पूरी किताबें भी हैं। सबसे लोकप्रिय शायद मशरूम की क्रीम, चिकन की क्रीम, अजवाइन क्रीम और कंडीन पनीर सूप है। अगली बार जब आप स्टोर पर जाते हैं, सूप की विविधता पर ध्यान दें। लेबल्स पर व्यंजनों को पढ़ें और जो कुछ भी आपको साप्ताहिक मेनू में शामिल किया जा सकता है, उस पर भी आप शेयर कर सकते हैं इसके अलावा, आप बरसात के दिनों में दोपहर के भोजन या रात्रिभोज के लिए सूप तैयार कर सकते हैं। चिकन नूडल सूप को मत भूलिए, अगर किसी को बुरा लगता है।
  • छवि का शीर्षक, त्वरित पाककला का स्वाद अच्छा कदम 6
    6
    सूखे जड़ी बूटियों और मसालों के बीच धुआं हाथ पर जड़ी बूटी और मसाले रखने से आपके फास्ट फूड को अधिक स्वाद देने में बहुत मदद मिलेगी। आप कोषेर नमक, काली मिर्च के पूरे अनाज (जो आप एक चक्की के साथ पीस सकते हैं), अजमोद, तुलसी, अजवायन की पत्ती, दौनी, अजवायन के फूल, जीरा, मिर्च पाउडर, सरसों का पाउडर और पेपरिका से शुरू कर सकते हैं। जब तक आप अक्सर पकाना नहीं करते, इन सामग्रियों को छोटी मात्रा में खरीद लें सूखी जड़ी-बूटियों और मसालों का स्वाद खराब हो सकता है और यह अनुशंसा की जाती है कि आप उन्हें 6 महीने बाद बदल दें। यदि आप पिप्रिका के बड़े पैकेट खरीदते हैं तो आप केवल पैसे खो देंगे- आप उन्हें एक बार या दो बार इस्तेमाल करेंगे और आप उन्हें फेंकने के लिए खत्म करेंगे।
  • क्रीम पाक कला स्वाद अच्छा कदम 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    तरल मसालों के लिए एक जगह बनाओ। तरल मसालों में जो आपके फास्ट फूड को बढ़िया स्वाद देगा वोर्सेस्टर या इंग्लिश सॉस, सोया सॉस, हॉट सॉस और विभिन्न प्रकार की वेलेंजर्स
  • इत्र का शीर्षक, त्वरित खाना पकाने का स्वाद अच्छा कदम 8 बनाएं

    Video: #फूड बिजनेस / पंजाबी फूड बिजनेस / Food Business Ideas

    8
    डिब्बाबंद टमाटर तैयार हैं आपके भोजन में पारंपरिक स्वाद जोड़ने का एक शानदार तरीका है कि आपके पेंट्री में कैन्ड टमाटर उत्पादों की विविधता हमेशा रहे। यदि आप टमाटर के आकारों को जोड़ते हैं तो आप उन्हें और अधिक विविध बना सकते हैं, पूरे टमाटर से लेकर वर्गों में कटौती करने वाले टमाटर तक। आप यहां तक ​​कि डिब्बे खरीद सकते हैं जो पहले से ही जड़ी-बूटियों और मसालों को शामिल करते हैं।
  • छवि का शीर्षक, त्वरित खाना पकाने का स्वाद अच्छा कदम 9 बनाएं
    9
    देखो कि आपने डिब्बाबंद बीन्स हैं बीन्स फाइबर का एक बड़ा स्रोत है और भोजन के लिए स्थिरता जोड़ने का एक शानदार तरीका है। हालांकि, सूखे सेम बनाने के लिए लंबे समय से कुछ समय लग सकता है क्योंकि आमतौर पर उन्हें रात भर सोख देना चाहिए और फिर उन्हें घंटों तक पकाना चाहिए जब तक कि वे नरम न हों। डिब्बाबंद फलियां आपको थोड़े समय में एक ही लाभ देती हैं और यदि आप बिक्री पर खरीदते हैं, तो वे आपके वॉलेट को भी लाभान्वित करेंगे।
  • क्यूट पाककला स्वाद अच्छा कदम 10 बनाओ शीर्षक छवि
    10
    अतिरिक्त अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के लिए मत भूलना यह एक अनिवार्य खाना पकाने का घटक है हालांकि तेल मोटा है, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल एक स्वस्थ वसा माना जाता है क्योंकि यह विटामिन ई की तरह एंटीऑक्सीडेंट होता है, यह भी हुए अपने उच्च कोलेस्ट्रॉल को बढ़ाने के लिए अपने खराब कोलेस्ट्रॉल कम करता है। कई अध्ययनों से पता चला है कि अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल हृदय रोग और कुछ प्रकार के कैंसर को रोकने में मदद कर सकता है। हालांकि, अगर आप याद रखना चाहिए कि, इन सभी स्वास्थ्य लाभ के बावजूद, इस तेल एक मोटा होने बंद नहीं होता, तो यह कम मात्रा में सेवन किया जाना चाहिए। एक दिन में दो चम्मच आपकी सीमा होनी चाहिए। भंडार में अतिरिक्त कुंवारी जैतून के तेल की कई किस्में हैं और कुछ बहुत महंगा हो सकते हैं। सबसे पहले उन्हें एक आर्थिक मूल्य जिसका स्वाद अपने पसंद के हिसाब से है और इसलिए खोज वे कर सकते हैं सौदों है जब करने के लिए एक ब्रांड को खोजने के लिए प्रयास करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com