ekterya.com

कैसे एक पार्टी में आमंत्रित करने के लिए

यह पता लगाने के लिए विनाशकारी हो सकता है कि वहां एक ऐसी पार्टी है जिसे आपको आमंत्रित नहीं किया गया है और जहां आपके कई दोस्त हैं। यह भी संभव है कि आप कुछ असामाजिक चरण के माध्यम से चले गए हैं और अब यह एक अकेला व्यक्ति के लेबल को लेना असंभव लगता है जो पार्टियों को कभी नहीं जाता है और इसलिए, कोई भी आमंत्रित नहीं करता है। यदि आप उस पार्टी में रहने के लिए सारी रात घर पर बैठना नहीं चाहते हैं, तो मुफ्त में प्रवेश के लिए आमंत्रित नहीं करने के लिए यहां कई समाधान दिए गए हैं।

चरणों

विधि 1
अपने संपर्कों का उपयोग करें

एक पार्टी चरण 1 में आमंत्रित करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने दोस्तों को पार्टी का उल्लेख करें आप इस मुद्दे को स्वाभाविक रूप से ले सकते हैं, जब वे सप्ताहांत में आपकी योजनाओं के बारे में बात कर रहे हैं या आप सीधे पूछ सकते हैं। आपको उन मित्रों को जाना चाहिए जिन्हें आपको लगता है कि आमंत्रित किया गया है, क्योंकि यदि आप किसी अन्य मित्र को पार्टी का उल्लेख करते हैं जिसे आमंत्रित नहीं किया जाता है, तो आप उस व्यक्ति को बाहर छोड़ने का अनुभव कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने आप को उस स्थिति में देखते हैं जहां आप और कुछ दोस्तों को पार्टी में आमंत्रित नहीं किया जाता है, तो आप कर सकते हैं अपना खुद का आयोजन करें.
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक पार्टी 2 में आमंत्रित करें
    2
    अपने दोस्तों के निमंत्रण का लाभ उठाएं ज्यादातर मामलों में, यह स्वीकार किया जाता है कि प्रत्येक मेहमान एक मित्र को ले लेते हैं ताकि अधिक लोग हो। यदि आपका मित्र आपको बताता है कि उसे एक निमंत्रण मिला है, तो आप उससे बातें करने के लिए उसके साथ जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं:
  • "यह बढ़िया है! काश मैं भी जा सकता था"।
  • "मेरे पास उस रात की कोई योजना नहीं है क्या आपको लगता है कि मैं आपके साथ पार्टी में घुस सकता हूं?"।
  • "चाचा, हम सदियों से हिस्सा नहीं ले रहे हैं हमें एक साथ जाना चाहिए!"।
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक पार्टी 3 में आमंत्रित करें
    3
    अगर आप किसी पार्टी में जाने के लिए किसी से जुड़ें तो अपनी प्रशंसा करें। यदि आपका मित्र आपको उसके साथ लेने के लिए सहमत होता है, तो आपको उसे एक सरल संकेत के साथ धन्यवाद देना चाहिए, जैसे कि पार्टी को कार चलाने की पेशकश करना। सुनिश्चित करें कि आप अपने मित्र को जानकारी के लिए पूछें, क्योंकि वह है जिसने निमंत्रण किया है, और अपनी इच्छाओं के अनुकूलन करने का प्रयास करें।
  • शीर्षक से छवि पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 4
    4

    Video: देखिये "मुद्दा" में "मोदी के खिलाफ महामोर्चा!, क्या विपक्ष रोकेगा बीजेपी का विजय रथ? "

    लालित्य के साथ अस्वीकृति स्वीकार करें यदि आपका मित्र कहता है कि वह किसी और के साथ पार्टी में जाने के लिए प्रतिबद्ध है, तो विनम्र और सुखद हो आखिरकार, यह संभव है कि आपका मित्र या तो जानता था कि आपको आमंत्रित नहीं किया गया था या आपको अनुरक्षक निमंत्रण की जरूरत थी तब आप इसे दूसरे मित्र के साथ आज़मा सकते हैं, जिसे देखने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है कि क्या वह आपको अपने साथी के रूप में लेता है।
  • यहां तक ​​कि अगर आप खारिज कर देते हैं, तो आप अपने दोस्त से पूछ सकते हैं कि वह आम में किसी भी परिचित को जानता है जिसे आमंत्रित किया गया है और जिसके साथ आप एक साथी के रूप में जा सकते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र, पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 5
    5
    एक मित्र के माध्यम से आमंत्रित होने के लिए पूछें यह युक्ति विशेष रूप से उपयोगी है अगर किसी अच्छे दोस्त को पार्टी में आमंत्रित किया जाता है, लेकिन आप नहीं हैं। इस तरह, मेजबान और आप खुद को खराब पेय बचा लेंगे, क्योंकि आप किसी मित्र के द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से पूछेंगे। आप मेजबान को बताने के लिए अपने मित्र से सुझाव दे सकते हैं:
  • "अरे, लौरा, मैं दूसरे दिन अपने दोस्त जुआन से बात कर रहा था और यह पता चला कि पार्टी के दौरान इस सप्ताह के अंत में उसके पास कुछ नहीं है। अगर आपने इसे पसंद नहीं किया था, तो मैंने इसके बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया, लेकिन क्या आप उसे आमंत्रित करना चाहेंगे?"।
  • "लौरा! मैं आपको एक एहसान पूछना चाहता था मैं वास्तव में अपनी पार्टी में जाना चाहता हूं, यह निश्चित रूप से अद्भुत होगा, लेकिन मैंने अपने दोस्त पाब्लो से वादा किया कि मैं उस दिन उनके साथ बाहर जाऊंगा। क्या आप उसे जानते हैं? यह बहुत अच्छा है क्या आप मन में हैं कि वह मेरे साथ आएगा?"।
  • विधि 2
    पार्टी के लिए एक सेवा प्रदान करें

    एक पार्टी के चरण 6 पर आमंत्रित करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    आप की पेशकश कर सकते हैं कुछ अद्वितीय सेवा के बारे में सोचो। छोटे प्रयास करके आप यह भूलकर मेजबान को चकाचौंध कर सकते हैं कि आपको आमंत्रित नहीं किया गया था। सजाने या कॉकटेल बनाने के लिए विशेष प्रतिभा जैसे कुछ अद्वितीय कौशल, पार्टी की थीम को उजागर करने में आपकी मदद कर सकती हैं। आप यह कर सकते हैं:
    • विशेष आभूषण करें-
    • अपने पसंदीदा पार्टी के कई पेय मिक्स करें-
    • एक डीजे के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान करें
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक पार्टी में आमंत्रित करें चरण 7
    2
    होस्ट की मदद करने का प्रस्ताव। बहुत से लोगों को मदद करने के लिए मेजबान या पार्टी आयोजकों में से एक को देखने के लिए असहज महसूस होता है, लेकिन यह इशारा आपको निमंत्रण पाने के लिए अंक अर्जित करने में मदद कर सकता है। आपके लिए पहले से ही किसी से पूछना आसान हो सकता है कुछ विशिष्ट सुझावों के साथ शुरू करें, लेकिन आप जो भी कर सकते हैं उसमें सहायता प्रदान करते हैं। आप निम्न की पेशकश कर सकते हैं:
  • बड़ी पार्टियों में सजावट के साथ मदद करो-
  • पार्टी में जो कुछ भी जरूरी है उसे भरने में मदद करें, जैसे कि बर्फ-
  • व्यवस्थित या तैयार और ध्वनि उपकरण कनेक्ट



  • एक पार्टी चरण 8 में आमंत्रित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    मदद करने के लिए तैयार यदि होस्ट या किसी भी पार्टी आयोजकों ने आपकी मदद स्वीकार की है, तो वे आपको दोहरी बदलावों का काम कर सकते हैं। निर्देशों का पालन करें और जितना संभव हो उतना से बचने के लिए अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें कि मेजबान और आयोजकों को बहुत अधिक दबाव लगता है। और अपना निमंत्रण प्राप्त करने के विचार के बारे में आराम करने के लिए मत भूलना (अब जब आप पार्टी की तैयारी में शामिल हैं, तो आपको सबसे अधिक संभावना है कि आप आमंत्रित हैं)।
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक पार्टी में आमंत्रित करें चरण 9
    4
    पहल दिखाता है आप भविष्य में अन्य दलों के लिए आमंत्रित होने का मौका खराब कर सकते हैं यदि आप आइडकी से बैठते हैं या कम से कम प्रयास करते हैं, जब आपको मदद करना चाहिए। अगर आप जल्दी से अपना काम पूरा करते हैं, तो पूछें कि क्या आप अपने कार्यों में दूसरों की मदद कर सकते हैं। यहां तक ​​कि घर के सजाने वाले किसी को टेप के टुकड़े देने के रूप में सरल रूप से कुछ भी पार्टी के प्रवाह की तैयारी में मदद कर सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र शीर्षक पार्टी के लिए आमंत्रित करें चरण 10
    5
    यदि वे आपकी मदद को अस्वीकार करते हैं, तो इसे स्वीकार करें, लेकिन शिक्षित तरीके से लगातार रहें। मेजबान या आयोजक के लिए आपको यह बताना गलत हो सकता है कि उन्हें निमंत्रण की पेशकश किए बिना मदद की आवश्यकता नहीं है, लेकिन अन्य कारक भी हो सकते हैं जो उस व्यक्ति पर विचार कर रहे हैं। यह संभव है, यहां तक ​​कि, मेजबान आपको खराब पेय होने से बचाने की कोशिश कर रहा है, खासकर यदि, उदाहरण के लिए, जिस किसी को आप नहीं खड़े हो, वह पार्टी में होगा।
  • यदि आपके पक्ष में सुधार करने के लिए योगदान करने के लिए एक महान विचार है, तो आप मेजबान को यह सुझाव दे सकते हैं, लेकिन आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि जिस तथ्य से आपने अपनी सहायता को अस्वीकार कर दिया है, वह आपको बताए जाने का एक अच्छा तरीका हो सकता है कि आपको आमंत्रित नहीं किया जा सकता है।
  • उदाहरण के लिए, आप पार्टी में स्मारिका फोटो लेने के लिए स्वयंसेवा कर सकते हैं। यदि होस्ट या आयोजक आपके विचार को पसंद करते हैं, तो आप अंदर होंगे।
  • विधि 3
    पार्टी के लिए दान की आपूर्ति

    शीर्षक वाला चित्र शीर्षक से पार्टी में आमंत्रित करें चरण 11
    1
    पार्टी की जरूरतों का अनुमान लें। जिस पार्टी का आयोजन किया जाता है वह उन चीजों का निर्धारण करेगा जो इसे सफल बनाने के लिए जरूरी होंगे एक नृत्य पार्टी संगीत के बिना एक नृत्य पार्टी नहीं है, एक शराब चखने वाली पार्टी आकर्षक क्लासिक सजावट के साथ आकर्षण हासिल कर सकती है, और लगभग सभी बड़ी पार्टियों को उत्सव के कुछ बिंदु पर पुनःपूर्ति की आवश्यकता है।
    • जरूरतों की आशंका से, आप मेजबान को दिखा सकते हैं कि आप दल का आयोजन करने वाली टीम के लिए एक अच्छा हस्ताक्षर हैं।
  • एक पार्टी के चरण 12 में आमंत्रित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पार्टी की आपूर्ति के लिए कुछ देना या मेजबान को उपहार लाएं। ऐसा करने के लिए प्रभावी और महंगी तरीके हैं, जैसे कि भोजन तैयार करना या पर्याप्त पेय लाने ध्यान से सोचें कि पार्टी में सुधार करने के लिए आप क्या ले सकते हैं या किसी विशेष उपहार को आप अपने स्वाद को ध्यान में रखते हुए मेजबान को कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप निम्न कर सकते हैं:
  • मौसमी उपहार जैसे कि एक प्लास्टिक कद्दू, कुछ हेलोवीन कैंडी, अंडे का एक बोतल, गर्मियों में सर्दियों की प्रकृति या ठंडे पेय के साथ गहने लाने,
  • पार्टी शुरू होने के लिए उपहार के रूप में कॉकटेल तैयार करने के लिए एक किट ले आओ, लेकिन केवल अगर उपस्थित लोग उपयुक्त उम्र के हैं -
  • आपूर्ति के लिए कुछ अंशदान करने के लिए पास या भोजन के कुछ स्नैक्स
  • एक पार्टी के चरण 13 में आमंत्रित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने संभावित योगदान के मेजबान से बात करें एक बार जब आप एक सार्थक योगदान के बारे में सोचा हैं, मेजबान या आयोजकों को इस संभावना के बारे में बात करें उदाहरण के लिए, यदि आपके पास चॉकलेट चिप कुकीज के साथ एक स्वादिष्ट नुस्खा है, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं:
  • "लौरा, मैंने आपकी पार्टी के बारे में सुना है। निश्चित रूप से यह सुपर मज़ा होगा! यदि आपको डेसर्ट लाने के लिए किसी की ज़रूरत है, तो मैं कुछ चॉकलेट कुकीज़ बनाती हूं जो मेरी दादी के नुस्खा के साथ मृत्यु होती हैं। हर कोई उन्हें प्यार करता है!"।
  • "तो, सप्ताहांत के लिए आपकी क्या योजनाएं हैं? ओह, एक पार्टी? ठीक है, अगर आपको मिठाई लाने के लिए किसी की ज़रूरत है, तो मुझे घर का बना चॉकलेट कुकीज़ के लिए सबसे अच्छा नुस्खा है"।
  • एक पार्टी के चरण 14 में आमंत्रित करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक शिक्षित तरीके से निमंत्रण या अस्वीकृति स्वीकार करें। यदि आपकी पेशकश पार्टी या मेजबान के स्वाद की आवश्यकताओं को संतुष्ट करती है, तो वे सबसे अधिक संभावना आपको आमंत्रित करेंगे इस मामले में, आपके पास यह लाभ होगा कि पार्टी को वैध निमंत्रण प्राप्त करने के अलावा, आपको तैयारियों में आपके योगदान के लिए सराहना होगी।
  • हमेशा एक मौका है कि आपके प्रस्ताव को आपके संपर्कों या मेजबानों की धारणा के कारण अस्वीकार कर दिया जाएगा। गुस्सा करके इस स्थिति पर प्रतिक्रिया करने से आपकी प्रतिष्ठा के पक्ष में कुछ भी नहीं होगा विनम्र रहें और अपने दम पर मज़े करो.
  • युक्तियाँ

    Video: SYLWESTER U KAMILI
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com