ekterya.com

मैक्सिको में एक खाता कैसे खोलें

पैसे कमाने में बहुत मुश्किल है और इसे बचाने के लिए एक सुरक्षित जगह है, कुछ बहुत आवश्यक है कभी-कभी अव्यावहारिक या जोखिम भरा तरीकों का इस्तेमाल किया जाता है, इसलिए बचत हमेशा उपलब्ध नहीं होती है। इसके बजाय, अपनी संपत्ति की रक्षा के लिए और किसी भी समय इसे उपयोग करने के लिए बैंक खाता खोलना बेहतर होगा।

चरणों

भाग 1
वित्तीय संस्थानों की जांच करें

खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 3 का शीर्षक चित्र
1
बैंकों की तुलना करें यह एक विशिष्ट बैंकिंग घर द्वारा की पेशकश की लाभ, उनकी ब्याज दरों पता लगाने के लिए, यह के दुरुपयोग के लिए खाता प्रबंधन के लिए चार्ज, प्रतिबंधों सबसे अच्छा है, और अगर वे चोरी की स्थिति में बीमा बचत सुरक्षा प्रदान करते हैं, नुकसान कार्ड या चेकबुक का हम यह भी शाखाओं और एटीएम के लिए उपयोग में आसानी पर विचार करने के लिए है।
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अन्य विकल्पों पर विचार करें मेक्सिको में, "सहकारी बचत और क्रेडिट सोसाइटीज" नामक संस्थान भी हैं (जैसे ज्यादातर मामलों में वे बैंकों के रूप में एक ही सेवाओं की पेशकश है, लेकिन इन संस्थानों में से एक में एक खाता खोलने के सहकारी समिति के एक सदस्य होना जरूरी नहीं IMSS, उदाहरण के लिए)
  • खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 4 में छवि
    3
    उनकी प्रतिष्ठा का पता लगाएं यह एक बैंक या सहकारी समिति रहो, जांच क्या आपके बचत और, सबसे महत्वपूर्ण बात, वे विनियमित हैं के लिए लाभ हैं।
  • इसके अलावा अनुभव क्या आप जानते हैं पर विचार या क्या मंचों इंटरनेट चर्चा में उनके बारे में कहा गया है: काश मैं कभी नहीं होता है, लेकिन ऐसा होता है कि ऋण प्रयोक्ताओं की बहुत कम मात्रा टेलीफोन उत्पीड़न या सिर्फ एक खराब रिकॉर्ड पीड़ित क्रेडिट ब्यूरो से पहले
  • दोहरी जांच क्या आवश्यकताएँ सदस्य बनने के लिए अनुरोध कर रहे हैं: कुछ लोकप्रिय सहकारी समितियों या वित्तीय सेवा कंपनियों आप एक सदस्य जब आप एक खाता खोलने (फ्रीडम फाइनेंशियल सर्विसेज, उदाहरण के लिए) बनाते हैं।
  • भाग 2
    खाता प्रकारों की जांच करें

    एक फोटोग्राफ़ी रेज़्यूमेयर चरण 19 बुलेट 1 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    चुनने के लिए जल्दी मत करो बैंक कई प्रकार के खातों की पेशकश करते हैं एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले, शोध जो आपके लिए उपयुक्त है और जो आपके सकारात्मक बिंदु हैं सबसे आम खाते हैं:
    • खाता जांचना: आप चेक लिख सकते हैं, अपनी शेष राशि की जांच कर सकते हैं और एटीएम पर पैसे निकालने की अनुमति दे सकते हैं। कुछ मामलों में, इन खातों के लिए आवश्यक है कि आपके पास खाता या चेकबुक प्रबंधन के लिए कोई न्यूनतम शेष राशि या शुल्क लगाया जाए।
    • बचत खाता: आपको अपने पैसे बचाने और तत्काल नकदी की अनुमति देता है। बैंक एक डेबिट कार्ड को सलाह देते हैं, पैसे निकालने और संबद्ध प्रतिष्ठानों में भुगतान करते हैं, इसके अलावा आप अन्य सेवाएं जैसे कि स्थानान्तरण और इलेक्ट्रॉनिक भुगतानों का उपयोग कर सकते हैं।
    • जमा का प्रमाण पत्र: ये खाते समय बचाया बैंकों के, राशि और ब्याज दरों पर निर्भर करता है, तो आप पैसे पर एक गारंटीकृत वापसी बचाया हुए, एक निश्चित अवधि के लिए अपने पैसे बचाने के लिए अनुमति देते हैं। आम तौर पर वे अधिक खाते समय की एक लंबी अवधि के लिए खुला कमाते हैं। वे 28 दिनों से, एक वर्ष तक या उससे अधिक हो सकते हैं
  • एक ग्रीन कार्ड चरण 7 प्राप्त करने वाली छवि
    2
    अपने दस्तावेज एक साथ रखो सभी बैंक खाता खोलने के लिए एक ही दस्तावेज नहीं मांगते हैं। पूरी तरह से जांच करें जो अनुरोध करते हैं और यदि आवश्यक प्रतियां वितरित करें
  • सबसे अधिक अनुरोध दस्तावेजों आधिकारिक फोटो पहचान (IFE, ड्राइविंग लाइसेंस, सैन्य सेवा कार्ड, सामाजिक सुरक्षा कार्ड, पासपोर्ट, आदि) और पते (बिजली बिल, टेलीफोन, इंटरनेट, आदि के प्रमाण या कर रहे हैं निवास का प्रमाण है कि आप अपने प्रतिनिधिमंडल या नगर पालिका) में आवेदन कर सकते हैं।
  • बच्चों के बैंक खातों के मामले में, माता-पिता या अभिभावक के दस्तावेजों और नाबालिग के जन्म प्रमाण पत्र का अनुरोध किया जाता है।



  • एक नौकरी साक्षात्कार चरण 2 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    एक कार्यकारी के साथ खुद को साक्षात्कार। इस तरह के आपरेशनों जाहिर है, बैंक खिड़की पर नहीं बने तो आप एक कार्यकारी पारित करने के लिए या प्रासंगिक स्थल पर खुद को पंजीकृत एक विशेष मोड़ प्राप्त कर रहे हैं। अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले, कारणों से आप एक खाता चुना है और किसी भी संदेह दूर करने के लिए कह दिया है बेनकाब करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • भाग 3
    बैंक पर जाएं

    खरीदें खरीदें शेयर 7 कदम
    1
    अनुबंध पर हस्ताक्षर करें अपने हस्ताक्षर पर हस्ताक्षर करने से पहले अनुबंध को बहुत अच्छी तरह से याद रखना याद रखें। आपके कार्ड के नुकसान के मामले में न्यूनतम शेष राशि, खाता या प्रतिस्थापन की लागत के दुरुपयोग के लिए दंड: इन दस्तावेजों के अधिकार और दोनों बैंक और खाता धारक के दायित्वों के अनुबंध में।
  • Video: Q&A YOU ASK WE ANSWER Ep3 - We Answer Your Questions & Open Fan Mail | We Are The Davises

    खरीदें खरीदें स्टेप्स चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold New Introduction Brian McGinty Brian McGinty

    अपनी प्रारंभिक शेष राशि जमा करें ज्यादातर बैंक खाते को सक्रिय करने के लिए प्रारंभिक जमा का अनुरोध करते हैं या न्यूनतम शेष राशि कवर की जाती है (उन खातों के मामले में जो इसका विचार करते हैं)। यह राशि कितनी मात्रा में जांच करें ऐसे बचत खाते हैं जो 50 पेसो और अन्य के साथ खोले जा सकते हैं जिनमें हजारों पेसो के जमा होने की आवश्यकता है।
  • Video: Beiimaan Love

    बुरा क्रडिट के साथ भी ऋण प्राप्त करें चित्र 9
    3
    अपना कार्ड सक्रिय करें एक बार जब आप अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए हैं और आप एक खाता संख्या आवंटित किया जाएगा, तो आप एक कार्ड से सम्मानित किया जाएगा, ताकि आप एटीएम पर अपने पैसे का उपयोग कर सकते हैं या आप भुगतान कर सकते हैं। बैलेंस पूछताछ के साथ अधिकांश कार्ड एटीएम पर सक्रिय होते हैं। उस क्षण से आप पहले से ही बचाने के लिए और अपने बैंक खाते से पैसे निकाल सकते।
  • युक्तियाँ

    • अधिकृत और विनियमित बैंकिंग संस्थानों और सहकारी समितियों की सूची जांचें आप इसे नेशनल बैंकिंग और सिक्योरिटीज कमिशन या मेक्सिको के बैंक ऑफ असोसिएशन की वेबसाइट पर देख सकते हैं। यदि एक अनधिकृत संस्थान आपको एक खाता प्रदान करता है, तो इसे स्वीकार करना और अधिकृत साइटों को एक्सप्लोर करना सबसे अच्छा नहीं है

    चेतावनी

    • फोन या ईमेल द्वारा अपनी जानकारी न दें धोखाधड़ी अक्सर इन बैंकों और व्यक्तिगत फ़ाइलों को प्राप्त करने के लिए इन मार्गों का उपयोग करें। यदि वे आपको कॉल करते हैं या आप उन्हें मेल प्राप्त करते हैं, तो तुरंत अपने निकटतम शाखा में जाएं
    • फ़ोन या ईमेल द्वारा एक खाता या बीमा के उद्घाटन के अधिकृत नहीं, अगर आप किसी भी अतिरिक्त सुविधाओं या सेवा आप पहले से ही है की जरूरत है, सीधे एक कार्यकारी करने के लिए अपने निकटतम शाखा में जाना।
    • अपने कार्ड पासवर्ड की देखभाल करें और उसे लगातार बदलें आपके कार्ड की चोरी या नुकसान के मामले में, तुरंत अपने बैंक के टोल फ्री नंबर पर रिपोर्ट करें, बहुमत आपको दिन में 24 घंटे उपस्थित होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com