ekterya.com

दूर से अपने काम के लिए शुल्क कैसे लें

वैश्वीकृत दुनिया में, पूंजी प्रवाह में लोगों की तुलना में कम बाधाएं होती हैं, इसलिए उस सवाल का जवाब, जबकि आसान नहीं है, काफी सरल हो सकता है।

इसके बारे में सोचने वाली पहली बात यह है कि कोई भी पारंपरिक मेल द्वारा हमें नकद भेजने वाला नहीं है, इसलिए आपको अन्य उपलब्ध विकल्पों के बारे में सोचना होगा।

चरणों

एटीएम चरण 3 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1
बैंक स्थानान्तरण फंड बैंकों के बीच घूम रहे हैं सामान्य तौर पर वे सबसे महंगे विकल्प होते हैं, जिसके लिए वे केवल तभी लागू होते हैं जब यह राशि सही हो जाती है
  • मनी क्लिप के लिए पैड मनी नाम वाली छवि चरण 1
    2
    मनी ऑर्डर वे बहुत आम हैं दुनिया के उन मेल सेवाओं में से ज्यादातर इस प्रकार के मनी ऑर्डर की पेशकश करते हैं। दुनिया भर में इस प्रकार के धन हस्तांतरण में विशेष रूप से कंपनियां भी हैं ये सेवाएं स्थानीय रूप से भी इस्तेमाल की जा सकती हैं इन कंपनियों में से कई में वे हमें स्थानीय मुद्रा में धन देते हैं और दिन की विनिमय दर पर। (अर्थात, हम मूल मुद्रा में पैसे नहीं प्राप्त करेंगे)।
  • एक क्रेडिट कार्ड के साथ भुगतान आपका बंधक शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    3
    अंतर्राष्ट्रीय क्रेडिट कार्ड यदि हमारे पास एक वेबसाइट और बुनियादी सुरक्षा स्थितियां हैं, तो हम अपनी साइट पर क्रेडिट कार्ड द्वारा संग्रह सेवा डाल सकते हैं। इसके लिए अंतरराष्ट्रीय क्रेडिट कंपनियों और अपरिहार्य सुरक्षा उपायों से पहले कई प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है ताकि हमारे ग्राहक हमें वेब पर अपने डेटा प्रदान कर सकें। आवश्यकताओं को काफी मांग है, यह इस प्रणाली की एकमात्र समस्या है जो सभी के सबसे व्यावहारिक है।



  • एटीएम चरण 1 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    विदेश में बैंक खातों यदि कार्यप्रवाह उचित है, तो हमारे अनुबंध पार्टी की उत्पत्ति के स्थान पर एक बैंक खाता खोल दिया जा सकता है। यदि हमारे पास स्पेन में ग्राहकों हैं, तो हम उस देश में एक बैंक खाता प्रबंधित कर सकते हैं और वहां फीस जमा कर सकते हैं। यहां से हम क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करते हुए हमारी निधि प्राप्त कर सकते हैं जो आमतौर पर बैंक खाता खोलकर दी जाती हैं।
  • Video: रहस्यमय वीडियो , 21 दिन तक सुने हर बीमारी दूर हो जाएगी। हमेशा खुश रहेंगे । जादुई मंत्र @ DESCRIPTION

    छवि का शीर्षक पेपैल चरण 1 का उपयोग करें
    5
    डिजिटल पैसा वे परंपरागत प्रीपेड कार्ड हैं जिसमें आप पैसे लोड कर सकते हैं। इसमें एक कंपनी की "खरीद" होती है जो इन सेवाओं को "डिजिटल पैसे" के साथ प्रदान करती है और इसे इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में सहेज कर उसे बाद में प्राधिकृत लेनदेन में उपयोग किया जाता है।
  • सीन्स के साथ चेक लिखें चरण 6
    6

    Video: जाने अपने अंदर की जादुई शक्ति के बारे में

    चेक भेजना आप किसी विदेशी इकाई से एक चेक प्राप्त कर सकते हैं और उसे अधिकृत विनिमय या बैंक में विनिमय कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • इन सभी विकल्पों के फायदे और नुकसान हैं। सभी की लागत होती है और सभी को कुछ प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है। लेकिन यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काम लेनदेन करने के दौरान सबसे सुविधाजनक तरीके कौन सा है या यह निर्धारित करने के लिए उनका मूल्यांकन करना महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com