ekterya.com

कैसे एक बंधक ऋणदाता को खोजने के लिए

आप ध्यान से देखने के लिए एक बंधक ऋणदाता को खोजने के लिए की जरूरत नहीं है, लेकिन यदि आप अपनी खोज में सावधान रहना चाहिए। सबसे अच्छा ऋण सौदे के साथ सही बंधक ऋणदाता ढूँढना इंटरनेट पर उधारदाताओं, राष्ट्रीय बंधक कंपनियों और स्थानीय बैंकों के बीच ध्यान से चुनने की आवश्यकता है। ब्याज दरों, ऋण नियमों और आवश्यकताओं पर ध्यान दें। किसी भी ऋणदाता के लिए एक बंधक के लिए आवेदन करने से पहले अपने विकल्पों को कम करें।

चरणों

विधि 1
मौजूदा उधारदाताओं और वित्तीय संस्थानों से संपर्क करें

एक बंधक ऋणदाता चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
एक बंधक ऋणदाता को ढूंढने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों में से एक, जिसे आप विश्वास कर सकते हैं, एक वित्तीय संस्था के माध्यम से है। ज्यादातर बैंक और सहकारी समितियों के पास एक बंधक क्षेत्र है ऋणदाता के साथ एक काम का इतिहास होने के लिए उपयोगी है, खासकर उन लोगों के लिए, जिनके पास क्रेडिट इतिहास नहीं है या क्रेडिट इतिहास जो उचित नहीं है।
  • बंधक अधिकारी या बैंक के बंधक ऋणदाता से संपर्क करें जब आप बैंक में जाते हैं तो आप उनसे मिल सकते हैं
  • कुछ स्थितियों में, असुरक्षित उधारदाताओं एक और विकल्प हो सकता है कुछ क्रेडिट कार्ड कंपनियों और व्यक्तिगत ऋण उधारदाताओं बंधक की पेशकश

विधि 2
अचल संपत्ति एजेंटों से बात करें

एक बंधक ऋणदाता चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
रियल एस्टेट एजेंट अक्सर घर में बंधक सेवा प्रदाता हैं ये उधारदाता अचल संपत्ति दलाली एजेंसियों से संबद्ध हो सकते हैं।
  • कुछ रियल एस्टेट कंपनियां बंधक दलालों के साथ काम करती हैं बंधक दलाल खरीदार की ओर से विभिन्न उधारदाताओं के साथ संवाद करते हैं।
  • अपने रियल एस्टेट एजेंट से पूछें कि वह आपको आंतरिक ऋणदाता का संदर्भ देने के लिए किसी भी भुगतान को प्राप्त करता है।

Video: Words at War: Mother America / Log Book / The Ninth Commandment

विधि 3
बंधक दलालों के साथ सीधे संवाद




एक बंधक ऋणदाता चरण 3 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1

Video: The Groucho Marx Show: American Television Quiz Show - Hand / Head / House Episodes

एक बंधक दलाल विभिन्न प्रकार के उधारदाताओं से अपना ऋण खरीद सकता है इसका मतलब यह है कि काम का हिस्सा आपकी पहुंच से बाहर है यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि बंधक दलालों के पास किसी भी विशेष समझौते या छूट की पहुंच है
  • बंधक दलालों से सावधान रहें जो आपको एक ऋणदाता के पास ले जाएगा जो कि बंधक दलाल को अधिक लाभ प्रदान करता है। सुनिश्चित करें कि जिस ऋणदाता के साथ आप काम करते हैं वह कम से कम लागत प्रदान करता है
  • बंधक दलाल खोजें यह निर्धारित करता है कि ब्याज दरों का निर्धारण उचित है और अगर लागत अपेक्षाओं के साथ समझौते में हैं कुछ स्थितियों में, बंधक दलाल आपको इस जानकारी को देखने के लिए पुराने ग्राहकों से संपर्क करने की अनुमति देगा।

विधि 4
अनुमोदित एफएचए और वीए ऋणदाता खोजें

एक बंधक ऋणदाता चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
उन उधारकर्ताओं जो संघीय आवास प्रशासन (एफएचए परिवर्णी शब्द) या वीए से बंधक ऋण के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं एक ऋणदाता ऐसे संगठनों द्वारा अनुमोदित पता लगाना चाहिए। आवास और शहरी विकास (HUD, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए) और वेटरन्स अफेयर्स अमेरिका विभाग (छोटे के लिए VA) योग्य उधारकर्ताओं के लिए विशेष बंधक प्रोत्साहन प्रदान करते हैं।
  • योग्य एफएचए उधारदाताओं की एक सूची प्राप्त करने के लिए, एचयूआरजीआरओजी वेबसाइट पर जाएं। उधारदाताओं शहर और राज्य के द्वारा उपलब्ध हैं। उधारकर्ताओं को एफएचए ऋण की पेशकश करने के लिए एफएएच के अनुमोदन से ये उधारदाताओं को मंजूरी मिलती है।
  • योग्य वीए ऋणदाताओं को खोजने के लिए, VA.gov वेबसाइट पर जाएं। इसके अलावा, VA लोगों को GinnieMae.gov वेबसाइट पर संदर्भित करता है। संयुक्त राज्य सरकार द्वारा समर्थित गनी मेई ही एकमात्र बंधक-समर्थित दायित्व है
  • ये कार्यक्रम केवल अमेरिकी नागरिकों के लिए उपलब्ध हैं। जो लोग संयुक्त राज्य में नहीं हैं वे मिल सकते हैं कि उनकी सरकार समान कार्यक्रम प्रदान करती है।

युक्तियाँ

  • एक ही समय में कई उधारदाताओं को बंधक के लिए आवेदन करने के लिए यह बहुत समझदार नहीं है। केवल तभी लागू करें जब आपको सर्वश्रेष्ठ ब्याज दरों के साथ एक बंधक ऋणदाता मिल जाए विभिन्न उधारदाताओं के लिए विभिन्न अनुरोध आपके क्रेडिट रेटिंग को प्रभावित कर सकते हैं।
  • अधिकांश बंधक उधारदाताओं ऑनलाइन उपलब्ध हैं वर्तमान ऋण कार्यक्रमों की पेशकश और कंपनी की गुणवत्ता सेवा इतिहास के बारे में जानें संयुक्त राज्य में बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो, बंधक उधारदाताओं और दलालों के बारे में अधिक जानने के लिए एक अच्छा स्रोत है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 ekterya.com