ekterya.com

पेरू में एक ऋण के लिए आवेदन कैसे करें

एक हार्ड पैसा ऋण कुछ है कि हमारे जीवन में कुछ बिंदु पर हमारे लिए बहुत उपयोगी हो सकता है है, क्योंकि या तो हम एक नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं, एक पोषित कर सकते हैं या किसी भी महत्वपूर्ण ऋण है कि हम यात्रा भुगतान करते हैं। हालांकि, ऋण इतनी आसानी से नहीं दिया गया है, क्योंकि हम आदेश एक आवश्यकताओं प्राप्त करने के लिए पात्र होने के लिए कुछ आवश्यक को पूरा करने के लिए है। तो अगर आप पेरू में एक वित्तीय संस्थान से एक मौद्रिक ऋण ऑर्डर करने के लिए चाहते हैं, इस लेख में हम बताएंगे कि कैसे इसे पाने के लिए की जाती है।

चरणों

भाग 1
ऋण के लिए पूछने के लिए तैयार

वेतन दिवस ऋण के साथ सेट डेट डेट शीर्षक छवि
1
निर्धारित करें कि आपको ऋण की आवश्यकता है आपको अपनी आय और व्यय का संतुलन बनाने के लिए कितना जानने की सबसे अच्छी ज़रूरत है यदि आपके ऋण आपकी मौद्रिक आय से अधिक है, तो आपको शायद ऋण प्राप्त करना होगा इस मामले में, बजट बनाने से आपका सर्वश्रेष्ठ विकल्प होगा
  • यदि ऋण एक विशेष घटना (उदाहरण के लिए, शादी, यात्रा, उपकरणों की खरीद) के लिए है, तो यह जानना सबसे अच्छा है कि आप कितना खर्च करना चाहते हैं, ताकि आप आवश्यक से ज़्यादा पूछना न करें।
  • अन्य लोगों के साथ बात करें अन्य लोगों के साथ इस बारे में बात करने से आपको एक बेहतर परिप्रेक्ष्य मिल सकता है कि क्या ऋण वास्तव में आवश्यक हो सकता है। जिन लोगों ने पहले ऋण का अनुरोध किया है, वे आपको इस पहलू पर बेहतर सलाह दे सकते हैं।
  • संपार्श्विक ऋण के लिए उपयोग पेंशन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    अपने क्रेडिट इतिहास तक पहुंचें ऋण के अनुमोदन में आपके ऋण और आपके क्रेडिट इतिहास के बारे में स्पष्ट होना एक महत्वपूर्ण कदम है। इस रिपोर्ट को जानने के लिए, सेंटीन पेरू की वेबसाइट पर जाएं और नि: शुल्क परामर्श तक पहुंचने के लिए निर्देशों का पालन करें और सभी विवरण देखें।
  • एक और तरीका है जिसका उपयोग आप कर सकते हैं "एसबीएस डेट रिपोर्ट" अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए बैंकिंग, बीमा और एएफपी (एसबीएस) की अधीक्षक की वेबसाइट दर्ज करें।
  • सावधान रहें यदि आप इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए किसी व्यक्ति को किराया करते हैं, क्योंकि आप धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं।
  • रिटर्न की लेखांकन दर का निर्धारण शीर्षक चरण 1
    3
    एक बचत खाता रखें भले ही आप एक स्वतंत्र या आश्रित कार्यकर्ता हैं, एक जिम्मेदार बचत खाते वाले वित्तीय संस्थान को आप ऋण की अधिक आसानी से एक्सेस करने के लिए अनुरोध कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास एक अच्छा बचत व्यवहार होगा। पेरू में, सभी बैंकों के बचत खाते "शून्य खाता" कहा जाता है, जो कार्ड के लिए मासिक रखरखाव शुल्क चार्ज नहीं करते बनाने की संभावना प्रदान करते हैं।
  • हर बार जब आप अपने काम के लिए बहुत अधिक राशि प्राप्त करते हैं, तो बचत बचत के लिए एक बचत खाते में राशि बचाएं।
  • एक बचत खाते के साथ, आपको विभिन्न वित्तीय संस्थानों से पहले कानूनी उपस्थिति हो सकती है जो आपको ऋण प्रदान कर सकते हैं
  • खाता शीर्षक के लिए खाता डिफर्ड रेवेन्यू चरण 7
    4
    अपनी भुगतान संभावनाओं का मूल्यांकन करें एक ऋण की मांग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास स्थापित समय में भुगतान करने में सक्षम होने के लिए आवश्यक शोधनक्षमता और नौकरी की सुरक्षा है। अगर लंबे समय में ऋण एक और ऋण होगा और यह आपकी वित्तीय समस्याओं का समाधान नहीं करेगा, तो आप गंभीर कानूनी समस्याएं हो सकती हैं।
  • सबसे अच्छी बात यह है कि आप एक चार्ट बनाने के लिए जहां आप अपनी सकल आय का विस्तार कर सकते हैं और अपने ऋण को ठीक से पता करने के लिए भुगतान करें यदि आप निर्धारित सीमा के भीतर उधार ली गई राशि का भुगतान कर सकते हैं
  • ध्यान रखें कि ऋण हमेशा दीर्घकालिक ऋण होते हैं, जिसका मतलब है कि आपको कई महीनों या वर्षों के ऋण लेने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • Video: Calling All Cars: The Bad Man / Flat-Nosed Pliers / Skeleton in the Desert

    चित्र शीर्षक से पैसे के लिए अपने माता-पिता से पूछें चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने सभी खाते अद्यतित हैं आपके पास कुछ बकाया ऋण हो सकता है - लेकिन यदि आप ऋणदाता को यह सुनिश्चित करने में सक्षम होना चाहते हैं कि आपके पास ऋण का भुगतान करने के लिए पर्याप्त साधन है, तो आपको अपनी बुनियादी ज़रूरतों जैसे कि पानी, बिजली आदि के साथ-साथ अद्यतित होने की आवश्यकता है।
  • उस प्रांत के आधार पर जहां आप रहते हैं, वित्तीय संस्थान आपको बुनियादी सेवाओं के लिए भुगतान के प्रमाण के साथ-साथ वार्षिक संपत्तियों के लिए भी पूछेंगे।
  • याद रखें कि इन सेवाओं के लिए भुगतान क्रेडिट स्वीकृत करने के लिए पहला कदम है, क्योंकि वे आवश्यक आवश्यकताएं हैं
  • भाग 2
    ऋण की प्रक्रिया शुरू करो

    मनी मसज़ ए ए ए चाइल्ड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    विभिन्न उधार देने वाले संस्थानों के बारे में पता करें पेरू में, अनगिनत संस्थाएं हैं जिनसे आप एक ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं, जो कि बचत बैंक, नगरपालिका बचत बैंक, सहकारी समितियों, बैंकों और पैनशॉप्स से संबंधित हैं। पेरू में, मुख्य संस्थाओं के लिए जो लोग सहारा हालांकि ज्यादातर उच्च ब्याज दरों भी भव्य, उनकी विश्वसनीयता और शोधन क्षमता की वजह से बैंकों कर रहे हैं।
    • कम ब्याज दरों की विशेषता बैंकिंग संस्थाओं में से कुछ हैं इंटरबैंक और स्कोटियाबैंक इसके अलावा, वे कुछ अन्य बैंकों की तुलना में काफी आरामदायक भुगतान विधियों की पेशकश करते हैं।
    • ऋण के लिए आवेदन करने से पहले, अपनी वेबसाइट पर इकाई के बारे में अधिक जानकारी देखें।
    • लंबे समय तक आपको कितना भुगतान करना होगा, यह जानने के लिए टीसीईए (वार्षिक लागत प्रभावी दर) का पता लगाएं। इस दर के साथ, आपको पता चल जाएगा कि ऋण के लिए आपको जो कुल लागत का भुगतान करना होगा वह होगा और आप यह जान पाएंगे कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन सा क्रेडिट है।
  • एक छात्र ऋण चरण 1 समेकित छवि



    2
    वे आपको प्रदान किए जाने वाले विभिन्न लाभों का विश्लेषण करें। प्रत्येक वित्तीय संस्थान विभिन्न लाभ प्रदान करता है ताकि आप एक ऋण का अनुरोध कर सकें। सबसे उचित बात यह है कि उनमें से प्रत्येक का विश्लेषण करना और देखें कि आपके लिए सबसे अच्छा कौन है।
  • प्रदान किए गए लाभों में वह समय है जो आपको राशि, भुगतान के लिए शर्तें, भुगतान में आसानी, अन्य लाभों के बीच अंतरण करने के लिए ले जाएगा।
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Water / Face / Window

    एक व्यावसायिक ऋण चरण 2 को संशोधित करें
    3
    वे सभी आवश्यकताओं को डिलिवरी देते हैं एक बार जब आप सबसे अच्छा ऋणदाता को चुना है, अपने निकटतम मुख्यालय के लिए जाने के लिए और सभी दस्तावेजों आप अनुरोध देने। आमतौर पर, आपको एक विशिष्ट सकल आय प्रमाणित करने की आवश्यकता होगी जो कि 1000 से 1200 तलवों के बीच होती है, साथ ही आपकी आयु के आईडी, प्राप्तियां और समर्थन देने के अलावा।
  • ऋणदाता संस्था के पास आने से पहले उन सभी दस्तावेजों को जमा करना याद रखें।
  • सुनिश्चित करें कि आप जितनी राशि की ज़रूरत है उससे पूछें। सभी पत्रों को जमा करने के बाद, आपको कागजात पर हस्ताक्षर करना होगा और विवरण को अंतिम रूप देना होगा ताकि आपको आपके द्वारा अनुरोधित राशि प्राप्त हो।
  • केमैन द्वीप समूह में ओपन ए बैंक खाता शीर्षक वाली छवि चरण 2
    4
    अपने पैसे का ख्याल रखना बड़ी धनराशि प्राप्त करने के बाद, जाने से सावधान रहना अच्छा होता है क्योंकि हमेशा ऐसे अपराधियों होते हैं जो पैसे के सभी आंदोलनों पर ध्यान देते हैं।
  • बचत खाता खोलना या किसी मौजूदा खाते में पैसा जमा करना सबसे अच्छा है। यह कदम आसान है यदि आप किसी बैंक से ऋण मांगते हैं, क्योंकि वे आपको यह संभावना प्रदान करते हैं
  • भाग 3
    भुगतान विधि निर्धारित करें

    एक ऋण उत्पत्तिकर्ता चरण 2 के नाम से प्राप्त छवि
    1
    अपने ऋण समझौते की जांच करें यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपको कितना भुगतान करना होगा और कितनी देर तक ऋण समझौते की समीक्षा हो रही है, जहां आपके द्वारा किए गए शुल्क में विस्तृत जानकारी दी गई है। बेशक, ऋण का अनुरोध करने से पहले, वित्तीय संस्थान आपको मासिक राशि और उस समय के बारे में जानकारी देगा, जिसमें आपको ऋण चुकाना होगा।
    • यह उधार संस्था जिसके साथ आप प्रक्रिया ताकि, कि रास्ते में, आप पैसे से संबंधित सब कुछ नियंत्रित कर सकते हैं बनाया से एक आवेदन स्थापित करने के लिए अच्छा होगा।
    • आपकी आय के आधार पर, आप उस वित्तीय संस्था को मासिक रूप से भुगतान करने वाली राशि निर्धारित कर सकते हैं, साथ ही साथ उस समय की मात्रा भी कर सकते हैं जिसे आपको करना होगा।
    • याद रखें कि आप पूर्ण स्वतंत्रता के साथ किसी भी दंड या लागत के बिना किसी भी समय पूर्ण या आंशिक प्रीपेमेंट कर सकते हैं
  • खाता डिफर्ड रेवेन्यू चरण 5 के लिए खाता
    2
    भुगतान के साधन निर्धारित करें। यदि आप बैंक के ऋण के लिए पूछा, तो आपको बड़ी जटिलताएं नहीं हैं, आप बैंक एजेंटों, कैशियर, खिड़कियों या इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से भुगतान करने में सक्षम होंगे। नगर निगम के बचत और भी आप आभासी स्थानान्तरण बनाने के लिए अनुमति देता है एक ऑनलाइन बैंकिंग है।
  • अपने स्थान के पास एक एजेंट के लिए खोज करें, क्योंकि ये आम तौर पर गोदामों या मिनिममार्केट में पाए जाते हैं, जो बैंक को आपकी पहुंच की सुविधा प्रदान करते हैं।
  • आप अपने सेल फोन पर एक आवेदन के बदले स्थानान्तरण धन्यवाद देकर भुगतान कर सकते हैं, आपको केवल आपके खाता नंबर, आईडी और एक पासवर्ड की ज़रूरत है जिसके साथ प्रवेश करना होगा।
  • छवि शीर्षक से बचें फार्म लोन आवेदन डेनियल चरण 2
    3
    हमेशा भुगतान सूचनाएं जांचें हर महीने, एक पत्र या ईमेल के माध्यम से, आपको ऋण की मात्रा और आपकी अगली किस्त की नियत तारीख के बारे में सूचनाएं प्राप्त होंगी देखते रहें, क्योंकि यदि भुगतान नियत तारीख से पहले हो, तो आपको ब्याज का भुगतान किया जा सकता है।
  • एक वयस्क इंटरनेट मॉडल चरण 7 के रूप में मनी मनीज़ का शीर्षक चित्र
    4
    अपने ऋण का आनंद लें ये एक ऋण चुकाने के लिए आवश्यक सभी कदम हैं। याद रखें कि यदि आप भविष्य में किसी और के लिए पूछना चाहते हैं, तो आपको अपने क्रेडिट इतिहास पर ध्यान देना होगा क्योंकि उस वित्तीय संस्थानों ने उस क्रेडिट को स्वीकार करने में सक्षम होने का उपयोग किया है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com