ekterya.com

फ्रेंच कपड़े धोने में आरक्षण कैसे प्राप्त करें

फ्रांसीसी लाँड्री, कैलिफोर्निया के यॉंटविले, में एक रेस्तरां है, जो नापा घाटी का केंद्र है, जो अपने दाख की बारियां, शराब और अच्छे भोजन के लिए प्रसिद्ध एक क्षेत्र है। थॉमस केलर रेस्तरां का मालिक है, और कई वर्षों तक विशेषज्ञों द्वारा और प्रेस द्वारा दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है। डिनर को एक हफ्ते में 7 रात की सेवा दी जाती है, लंच शुक्रवार, शनिवार और रविवार को उपलब्ध है। दो निश्चित मूल्य मेनू हैं, जिसमें भोजन कई व्यंजनों के साथ परोसा जाता है। उपलब्ध खाद्य पदार्थों की कोशिश करने के लिए विशेष मेनू भी हैं दो माह पहले फ्रांसीसी कपड़े धोने पर आरक्षण करें, वहां भोजन करने की योजना बनाएं, रेस्तरां को बुलाओ या ऑनलाइन बुकिंग करें

चरणों

फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 1 प्राप्त करें

Video: The Great Gildersleeve: Jolly Boys Falling Out / The Football Game / Gildy Sponsors the Opera

1
अग्रिम में फ्रेंच कपड़े धोने के लिए अपनी यात्रा की योजना बनाएं इस रेस्तरां में आरक्षित आरक्षण करना मुश्किल हो सकता है, वहां कई लोग खाने के लिए इंतजार कर रहे हैं, जिनमें 60 डाइनर्स की क्षमता है। रात के खाने का समय 5:30 बजे है 9:15 अपराह्न पर और लंच के लिए कार्यक्रम 11:00 बजे से है 1:00 बजे अपराह्न क्योंकि 9 व्यंजनों को दिखाया गया है, सभी भोजन को तीन से चार घंटे लगेंगे।
  • फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 1 प्राप्त करें
    2

    Video: Words at War: Eighty-Three Days: The Survival Of Seaman Izzi / Paris Underground / Shortcut to Tokyo

    फ्रांसीसी कपड़े धोने के आरक्षण कार्यालय को बुलाओ अपना आरक्षण दो महीने पहले से करें आरक्षण के लिए कार्यालय 10:00 बजे से हर दिन खुलता है 5:30 बजे तक 707- 9 44-2380 पर कॉल करें और अपनी तालिका के लिए पूछें।
  • यदि आप आरक्षण नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो प्रतीक्षा सूची पर अपना नाम डालें। रद्दीकरण के मामले में फ्रेंच कपड़े धोने की प्रतीक्षा सूची रखता है। आप केवल फोन द्वारा सूची दर्ज कर सकते हैं
  • फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 2 प्राप्त करें
    3
    एक खुली मेज का उपयोग करके ऑनलाइन आरक्षण करें। फ्रांसीसी लाँड्री अपने आरक्षण रजिस्टर करने के लिए, एक तीसरे पक्ष की वेबसाइट, opentable.com का उपयोग करता है।
  • अनुरोधित तिथि से दो महीने पहले रिज़र्व करें जिसमें आप अपना आरक्षण चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप 1 अप्रैल को रात का खाना चाहते हैं, तो अपना आरक्षण 1 फरवरी को करें। जो मेहमान सफलतापूर्वक आरक्षण कर चुके हैं, वे ठीक आधी रात को ऑनलाइन बुकिंग करने का सुझाव देते हैं, प्रशांत समय।
  • फ्रांसीसी कपड़े धोने का आरक्षण प्राप्त करें

    Video: Calling All Cars: The Blonde Paper Hanger / The Abandoned Bricks / The Swollen Face




    4
    रात के खाने के लिए समय के साथ लचीले रहें जब आप 7:30 बजे आरक्षण करना चाहते हैं, तो 5:30 या 9:15 बजे खाने के लिए तैयार रहें, यदि वे केवल एक ही जगह उपलब्ध हैं अन्यथा, आप एक आरक्षण के लिए और भी लंबे समय तक प्रतीक्षा करने का जोखिम उठाते हैं।
  • फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 4 प्राप्त करें
    5
    क्रेडिट कार्ड से आपके आरक्षण की गारंटी दें आपको एक अमेरिकन एक्सप्रेस, मास्टर कार्ड या वीज़ा कार्ड के साथ आरक्षण करने की आवश्यकता होगी। भोजन $ 270 अमरीकी डॉलर की कीमत रहे हैं, सुनिश्चित करें कि आप पहले से रद्द प्रति व्यक्ति $ 100 रद्द शुल्क के दंड से बचने के लिए करते हैं।
  • फ्रांसीसी लाँड्री रिजर्वेशन चरण 5 प्राप्त करें
    6
    अपने आरक्षण आवश्यकताओं के बारे में एक ब्लॉग बनाएं फ्रेंच कपड़े धोने के लिए एक खोज ऑनलाइन आरक्षण है, और आप कई अन्य लोगों कि रेस्तरां में आरक्षण प्राप्त करने में उनकी कठिनाइयों के बारे में बात कर सकते हैं। एक ब्लॉग, gastronomyblog.com में, पाठकों संदेशों रखा है जब आरक्षण की पेशकश या आरक्षण की आवश्यकता होती है। संदेशों की जाँच करें, या अपनी खुद की एक अपलोड, आप आरक्षण कार्यालय पर कॉल करें या ओपन टेबल पर बुक करने के लिए प्रयास करने के लिए बिना एक मेज पा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ऑनलाइन ब्लॉगर्स 7:15 पी.एम. पर 4 की एक तालिका का अनुरोध करने की सलाह देते हैं। बेहतर परिणाम के लिए जब आप ऑनलाइन बुक करें उस समय भी, यदि आप समय-समय पर हैं तो आपको 5:30 बजे एक मेज पर पेश किया जा सकता है। या 9: 15 बजे हालांकि, यदि अनुरोध किया गया तो चारों की तालिका को भरना सुनिश्चित करें।
    • एक निजी भोजन अनुभव की बुकिंग पर विचार करें। कम से कम 8 लोगों की निजी पार्टियों के लिए आरक्षित आरक्षण एक वर्ष पहले करना चाहिए।

    चेतावनी

    • आरक्षण के बिना फ्रेंच कपड़े में भोजन करना असंभव है रेस्तरां में न दिखें और यदि आपने आरक्षण नहीं किया है तो एक टेबल प्राप्त करने की अपेक्षा करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com