ekterya.com

कार किराए पर करने के लिए डिस्काउंट कोड कैसे प्राप्त करें

अपना हाथ बढ़ाएं: कार किराए पर लेने पर सामान्य कीमत का भुगतान करना कौन चाहता है? कोई नहीं? बिल्कुल, कोई नहीं! के लिए खत्म हो गया है कि कंपनियों कार किराए पर पूरी कीमत का भुगतान करने में खुशी होगी, वहाँ कोड और डिस्काउंट कूपन स्मार्ट दुकानदारों के लिए इंतजार कर रहे हैं उन्हें का लाभ लेने के लिए, और की तुलना में आपको लगता है पाने के लिए आसान होता है। वास्तव में, आप पहले से छूट प्राप्त कर सकते हैं और आपको यह भी पता नहीं है। पढ़ते रहें और हम आपको दिखाएंगे कि अगली बार जब आप कार किराए पर लेंगे तो आप छूट कैसे प्राप्त कर सकते हैं

चरणों

एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1

Video: स्कूल चॉइस फिलिंग Atithi Shikshak Choice filling guest faculty school choice filling

आपके पास पहले से मौजूद सदस्यता द्वारा दिए गए लाभों की जांच करें एक कार और कूपन किराए पर करने के लिए सैकड़ों डिस्काउंट कोड हैं जो आप केवल कुछ विशिष्ट संगठनों के सदस्य होने के कारण प्राप्त कर सकते हैं।
  • क्या आप लगातार यात्रा कार्यक्रम, कार क्लब, यात्रा क्लब या किसी अन्य समूह से संबंधित हैं, जिन्होंने पहले आपको छूट प्रदान की थी? AARP, AOPA, कार्प, सैम्स क्लब कॉस्टको, डेल्टा SkyMiles, aeroplan, AIChE, या ए पी ए के सदस्य, उदाहरण के लिए, पहले से ही छूट एक कार किराए के लिए भाग लेते हैं।
  • ऑलस्टेट या जीईआईसीओ जैसे कुछ बीमा कंपनियां कवरेज की योजनाएं हैं जिनमें मुफ्त में कार किराए पर लेने की सुविधा है, जब वे आपकी मरम्मत करते हैं
  • अपने संगठन की वेबसाइटों पर जाइए जो वे विज्ञापन भेजते हैं, जो आमतौर पर रीसाइक्लिंग बिन में समाप्त हो जाती है, इससे पहले कि आप यह भी देख सकें कि वे क्या हैं।
  • आप कार किराए पर लेने वाली कंपनी के टोल-फ्री नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि उनके पास उस कार्यक्रम या संघ के साथ छूट है या नहीं। इसलिए एजेंट इसी छूट लागू कर सकते हैं और दर का उद्धरण कर सकते हैं।
  • Video: Where Can You Buy Physical Gold Bullion?

    एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आपके कार्य के साथ जुड़े छूट के लिए देखें कार किराए पर लेने वाली एजेंसियां ​​आमतौर पर कंपनियों के साथ समझौतों पर हस्ताक्षर करती हैं क्योंकि यह कई ग्राहकों की गारंटी देता है मानव संसाधन प्रबंधक से पूछें कि यदि आपके लिए काम करने वाला कंपनी इस प्रकार का कोई भी वर्तमान समझौता है
  • अगर आप स्वायत्तता से काम करते हैं या एक छोटे से व्यवसाय करते हैं, तो कई कार किराए पर लेने वाली एजेंसियां ​​दीर्घावधिक वफादारी के बदले छूट प्रदान करती हैं। विभिन्न एजेंसियों में से खोजें, जो कि सबसे विश्वसनीय लगते हैं और सबसे अच्छा प्रोग्राम प्रदान करता है। किसी भी कार किराए पर लेने वाले कंपनी को कॉल करें और सदस्यता लेने के लिए कहें, ताकि आप छूट, कूपन और विशेष ऑफ़र प्राप्त कर सकें। इन कंपनियों की अधिकांश वेबसाइटें कॉर्पोरेट या व्यवसाय खाते की सदस्यता के लिए एक लिंक भी प्रदान करती हैं आप एक डिस्काउंट कोड प्राप्त करेंगे जो आप तुरंत उपयोग कर सकते हैं
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    एक कंपनी के साथ आरक्षण करें जो छूट प्रदान करता है सबसे लोकप्रिय कंपनियों, जिन्हें आप ट्रैवलोकिटी, ऑर्बिट्स, एक्स्पियाडिया और कयाक जैसे ऑनलाइन बुक करने की अनुमति देते हैं, उनके ऑफर के भाग के रूप में कार किराए पर लेने के लिए सभी छूट प्रकाशित करते हैं। Priceline.com अपने घर पृष्ठ पर, कार किराए पर लेने के लिए 40% की बचत करता है।



  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी यात्रा के गंतव्य से संबंधित छूट देखें रिसॉर्ट्स और थीम पार्क जैसे सबसे लोकप्रिय स्थान, साथ ही साथ होटल और प्रतिष्ठानों, प्रतियोगिता से खुद को अलग करने के लिए यात्रियों के लिए डिस्काउंट कार किराए की पेशकश करते हैं।
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5

    Video: Deep Jele Jai | দীপ জ্বেলে যাই | Bengali Movie | Suchitra Sen, Basanta

    ट्रैवल पैकेज में खोज प्रदान करता है यदि आप कार किराए पर लेने से पहले विमान, ट्रेन या नौका द्वारा यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो आप जिस कंपनी के साथ यात्रा करते हैं (जेट ब्लू, एमट्रैक, आदि) के आधार पर छूट प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक कार रेंटल डिस्काउंट कोड चरण 6 देखें
    6
    कोड और डिस्काउंट कूपन ऑनलाइन खोज करें वहाँ उपलब्ध कराने वाली साइटों (RetailMeNot.com, CouponCodes.com, CurrentCodes.com) सामान्य रूप में कूपन के साथ-साथ विशिष्ट साइटों है कि किराए पर लेने की कारों के लिए की पेशकश कूपन (RentalCodes.com, RentalCarMomma.com) कर रहे हैं। कीमतों की तुलना और सबसे अच्छा सौदा खोजने के लिए और जिन मामलों में आप एक समय (बहुत आम है, लेकिन आकर्षक नहीं) में एक से अधिक कूपन का उपयोग कर सकते हैं पर विचार करना सुनिश्चित करें।
  • युक्तियाँ

    Video: टॉप 10 टिप्स दौड़ने के लिए सही जूते चुनने के लिए - Onlymyhealth.com

    • यदि आप अपनी कार को फोन पर किराए पर लेने का फैसला करते हैं और आपके पास कोई ऐसा संघ नहीं होता है जो डिस्काउंट प्रदान करता है, तो एजेंट से पूछें कि "विशेष प्रस्तावों" या "पदोन्नति" क्या हैं ज्यादातर कंपनियां अपने एजेंटों को सामान्य डिस्काउंट कोड की पेशकश करने के लिए दर को कम करने की अनुमति देते हैं ... लेकिन केवल उन लोगों के लिए जो पूछते हैं!
    • एजेंसी वेबसाइट्स द्वारा सीधे दिए जाने वाले विशेष ऑफ़र के साथ मिलते हुए किसी भी छूट की तुलना करें अधिकांश विशेष ऑफ़र आपके डिस्काउंट कोड के साथ उपयोग नहीं किए जा सकते हैं, लेकिन वे अभी भी आपको सस्ती दर की पेशकश कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com