ekterya.com

स्पेन में बंधक कैसे प्राप्त करें

हालांकि बंधक बाजार स्पेन में दुविधाओं में है, हालांकि यह बंधक प्राप्त करने की प्रक्रिया की सुविधा प्रदान करने के लिए काम नहीं किया है, लेकिन यह इससे भी जटिल है। दोनों आवश्यकताओं और अन्य आवश्यक कार्यों में, जो पूरी प्रक्रिया को और अधिक महंगी बनाते हैं।

चरणों

भाग 1
आवश्यकताओं को पूरा करें और दस्तावेज़ीकरण तैयार करें

छवि शीर्षक 10852 9
1
घर चुनें यह एक नहीं brainer है लेकिन इससे पहले कि आप शुरू बंधक की तलाश में घर आप खरीद और दोनों मूल्य और मात्रा है कि आप इनपुट प्रदान करेगा जानना चाहता हूँ के बारे में स्पष्ट होना चाहिए। बहुत से लोग बाजार सर्वेक्षण में शामिल है, लेकिन एक ठोस विचार क्या प्रदान करता है सामान्य किसी भी संबंध के बिना किए गए संस्थाएं हैं बिना।
  • न्यू जर्सी के चरण 1 में एक सीडीएल लाइसेंस प्राप्त करें
    2
    आवश्यकताओं को पूरा करता है देखने से पहले, आपको घर के लिए अनुरोध करने के लिए मूलभूत आवश्यकताओं को ध्यान में रखना चाहिए। उनमें से उम्र, जो 75 साल से कम होनी चाहिए। बंधक का अनुरोध करने में सक्षम होने के लिए आपके पास एक निश्चित नौकरी और एक पर्याप्त पेरोल भी होना चाहिए।
  • एक फोटोग्राफ़ी रेज़्यूमेयर चरण 19 बुलेट 1 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    जांचें कि क्या आप अपराधी रिकॉर्ड में हैं यदि आप एक डिफॉल्टर रजिस्ट्री में पंजीकृत हैं, तो बंधक प्राप्त करना कठिन होगा। इसीलिए यह सुविधाजनक है कि बैंक से पहले, आप यह देख सकते हैं कि आपका इतिहास साफ है ऋण होने के मामले में आप उन्हें समाप्त कर सकते हैं या यदि रजिस्ट्रेशन छोड़कर रजिस्ट्रेशन छोड़ने का दावा कर सकते हैं।
  • आपका क्रेडिट कार्ड ऋण चरण 16 के बारे में जानें
    4
    गारंटरों के लिए खोजें यह प्रथागत है कि जब आप उधार लेते हैं और बातचीत आप से पूछें कि आप ऑपरेशन के लिए जमानतदार है, तो जाँच से पहले आप शुरू आप उपलब्ध इन लोग हैं, जो मदद कर सकता है है। हालांकि यह मत भूलो कि ये जमानतदार हैं जो बंधक का भुगतान करेंगे यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं।
  • दावे होम ऑफिस कमिशिशन शीर्षक शीर्षक छवि 10
    5
    दस्तावेज़ीकरण इकट्ठा। यद्यपि दस्तावेज़ों की सूची में भिन्नता है, आपको अन्य बातों के अलावा, अपने काम के अनुबंध की प्रतियां, आपके पेरोल, आपकी आयकर रिटर्न, आपके बैंक खाते, आपकी पहचान पत्र, आपके पास सम्पत्ति और कोई अन्य दस्तावेज़ जो आपकी व्यक्तिगत या रूढ़िवादी स्थिति को दर्शाता है बाद में बैंक प्रबंधन को करने के लिए अन्य दस्तावेजों की मांग करेगा ताकि कुछ भी तैयार हो सके। अगर बंधक को अपने साथी के साथ मिलकर अनुरोध किया जा रहा है, तो यह दस्तावेज़ दोनों के समान होना चाहिए।
  • भाग 2
    ऑपरेशन का अध्ययन करें

    मेक अ मार्केट सर्वे शीर्षक चरण 1
    1
    बाजार का सर्वेक्षण करें वर्तमान में बैंक और बचत बैंक के रूप में कई बंधक उपलब्ध हैं, यदि अधिक नहीं। तो विभिन्न बंधक ऑफर की तलाश में बाजार का विश्लेषण करें। यह महत्वपूर्ण है कि आप हमेशा एपीआर में तुलना के समय को देखें। यह एपीआर है बराबर वार्षिक दर, जिसमें वार्षिक ब्याज दर और बंधक से संबंधित अन्य लागतें शामिल हैं, जो उस बंधक की लागत की तुलना करते हुए एक समान उपाय है।
  • एक ब्रोकर के बिना खरीदें पेनी स्टॉफ शीर्षक वाला छवि 01 कदम
    2
    बाकी स्थितियों की तुलना करें विभिन्न आयोगों की मात्रा की तुलना करना महत्वपूर्ण है, जिसमें बंधक जैसे कि खोलने, रद्दीकरण, परिशोधन आदि शामिल हैं। साथ ही अन्य खर्च भी जैसे कि अध्ययन व्यय आपको वित्त की अधिकतम राशि और उसी के अधिकतम अवधि के बारे में भी पता होना चाहिए। ये सभी आंकड़े आपको निर्णय लेने में मदद करेंगे।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें प्रॉपर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 10



    3
    तीन सर्वश्रेष्ठ प्रस्तावों का चयन करें इस बाजार के अध्ययन के बाद जरूरी है कि आप उन मानदंडों को ध्यान में रखते हुए तीन सर्वोत्तम प्रस्तावों के साथ रहें, जिन पर हमने चर्चा की है। ये वे हैं जिन्हें आप अगले चरण में अधिक विस्तार से जानते होंगे।
  • छवि विकसित करना एक प्रशिक्षण योजना चरण 18 विकसित करना

    Video: Опасность на море. Отбойное течение. Аномальная погода. Климатические изменения. Выпуск 64

    4
    बाध्यकारी पेशकश के लिए पूछें इनमें से प्रत्येक बैंकिंग संस्थाओं पर जाएं और बाध्यकारी प्रस्ताव मांगें। बाध्यकारी पेशकश एक तरह का बजट है जो बैंक आपको आपरेशन के बारे में बताता है ताकि आप जान सकते हैं कि ऑपरेशन की लागत दोनों ब्याज के मामले में और बाकी सब कुछ है। एक ही 15 दिनों के लिए वैध है और जैसा कि नाम से पता चलता है, बैंक ताकि कोई वास्तविक प्रस्ताव के रूप में इस प्रस्ताव में संकेत का पालन करना चाहिए करने के लिए जोड़ा।
  • ऑस्ट्रेलिया में खरीदें प्रापर्टी शीर्षक वाली छवि चरण 1
    5
    अपने सभी संदेहों को हल करें यह आवश्यक है कि आपके पास प्रक्रिया के बारे में कोई संदेह नहीं है। न तो बंधक की लागत के बारे में और न ही किसी अन्य प्रश्न के बारे में, इसलिए सभी प्रश्नों से उनसे पूछें ताकि आप सब कुछ स्पष्ट हो।
  • एक रियाल्टार चरण 8 के बिना एक हाउस खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    फिल्टर मारो और बंधक के लिए पूछें। एक बार आपके पास ऑफ़र होने पर, आपरेशन का अध्ययन पहले ही किया जा चुका है, इसलिए प्रस्तावित सर्वोत्तम बंधक चुनने का समय है और लेनदेन को बंद करें। प्रक्रिया के दौरान यह संभव है कि आप विभिन्न ऑफ़र करें और आपको उन पर बातचीत करना चाहिए, खासकर यदि आपका ग्राहक प्रोफाइल इसे अनुमति देता है किसी भी स्थिति में बातचीत में कई परिस्थितियों में सुधार किया जा सकता है, इसलिए इसे रोकना बंद न करें।
  • भाग 3
    आपरेशन को कानूनी रूप से बंद करें

    Video: General Agreement on Tariffs and Trade (GATT) and North American Free Trade Agreement (NAFTA)

    एक ग्रीन कार्ड चरण 7 प्राप्त करने वाली छवि
    1
    यह अंतिम दस्तावेज प्रदान करता है इससे पहले हस्ताक्षर करने के खेत खरीद का विवरण प्रदान करने के लिए आवश्यक है, यह की कीमत और आवश्यक अन्य दस्तावेजों मूल्यांकन राशि का अनुमान लगाने के लिए और बंधक का मसौदा तैयार करने।
  • एक जन्म प्रमाणपत्र प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 6
    2
    लेखन की अपनी प्रति के लिए पूछें हस्ताक्षर करने से पहले, उन्हें आपको सात दिन, लेखन की एक प्रति भेजना चाहिए ताकि आप हस्ताक्षर करने से पहले इसे शांतिपूर्वक पढ़ सकें। यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे पूरी तरह समझते हैं और आप यह सत्यापित करते हैं कि इसमें मौजूद सभी डेटा मौजूद होना चाहिए।
  • स्टॉप फोरक्लोअर प्रोसिडिंग्स चरण 1 के शीर्षक वाला छवि

    Video: 2018 Social Experiment Bad Smile VS. Beautiful Smile by Brighter Image Lab (Part 1 of 4)

    3
    अपमानजनक धाराओं के लिए देखो बंधक समझौते की स्थिति क्या है तो जाँच शामिल है कि खंड फर्श या अवैतनिक दावे का ऊंचा मात्रा के रूप में कोई अनुचित शब्दों। यदि ऐसे खंड हैं, तो आपको संस्था से हस्ताक्षर करने से पहले बैंक को वापस लेने की आवश्यकता होगी। एक पूरक के रूप में यह दिखता है कि बंधक अनुबंध की बुनियादी कारकों को पूरा करता है जो उस की सिफारिश करता है बैंक ऑफ स्पेन
  • स्टॉप फोरक्लोअर प्रोसिडिंग्स चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    4

    Video: Brian McGinty Karatbars Review 2018 Plus Karatbank Free ICO Tokens Information Brian McGinty

    काम पर हस्ताक्षर करें और ऑपरेशन बंद करें। यदि सब कुछ क्रम में है, तो केवल हस्ताक्षर प्रक्रिया ही बनी हुई है। निर्देशित तिथि पर आपको नोटरी के साथ मिलकर ऑपरेशन के समापन के साथ आगे बढ़ने के लिए बैंक और बिक्री वाली पार्टी के साथ मिलना चाहिए। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि कर्तव्य आपके पास नोटरी से पहले है हस्ताक्षर करने के बाद बैंक विक्रेता को पैसा देता है और यह खरीदार को संपत्ति देता है। इस समय से बैंक खरीदार को इसी बंधक भुगतान को पास करना शुरू कर देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com