ekterya.com

कैसे एक तलाक में घर के दूसरे आधा खरीदने के लिए

आमतौर पर, तलाक में, वैवाहिक आवास सबसे महत्वपूर्ण संपत्ति है जिसे एक दंपति को विभाजित करना चाहिए। ऐसा करने के लिए, आपके पास कई विकल्प हैं उनमें से एक यह है कि एक पत्नियों में से एक घर रखता है और दूसरा अन्य संपत्तियों में से अधिकांश का कब्जा करता है इसके अलावा, आप घर को बेच सकते हैं और मुनाफे को विभाजित कर सकते हैं या किसी अन्य साथी के घर के दूसरे आधे हिस्से को खरीद सकते हैं।

चरणों

भाग 1
उपलब्ध विकल्पों का मूल्यांकन करें

इकलौते नामक अवकाश समय चरण 16
1
अपने बंधक दस्तावेजों का विश्लेषण करें अपने तलाक के परिणामस्वरूप घर के दूसरे आधे हिस्से को खरीदने का निर्णय लेने से पहले आपको बंधक पर बकाया राशि का सही ब्योरा पता होना चाहिए। साथ ही, आपको पता होना चाहिए कि भुगतान का टूटना क्या है और पूंजी, ब्याज, करों और बीमा के लिए किस राशि का उपयोग किया जाएगा।
  • यदि आप घर के 20% से कम के मालिक हैं, तो यह संभावना है कि आपको प्रति वर्ष 0.25 से 2% के बीच निजी बंधक बीमा भी देना होगा।
  • घर के मालिक द्वारा किराए पर ले रहे बीमा कंपनी के संपर्क में जाओ आप छूट प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि घर के अतिरिक्त, आप कई वाहनों का बीमा करेंगे या आपको दंड का भुगतान करना पड़ सकता है क्योंकि आपके पति या पत्नी के दावे का इतिहास है क्योंकि बीमा आपके बंधक का हिस्सा है, इस में एक परिवर्तन संबंधित भुगतान को प्रभावित कर सकता है
  • आईआरएस चरण 9 में Turn Someone शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी आय और क्रेडिट के बारे में जानकारी इकट्ठा जो पति घर को रखना चाहे वह यथार्थवादी होना चाहिए। घर के अन्य आधा है, जो संपत्ति योग के अपने हिस्से के लिए अपने पति या पत्नी एक निश्चित राशि का भुगतान शामिल है खरीदें और बंधक और कर्म से अपना नाम हटाने के लिए, यह मतलब है कि आप अपने नाम में एक बंधक मिल जाएगा। आम तौर पर, एक संदर्भ के रूप में, उधारकर्ता की कुल आय का 28% का उपयोग बंधक उधारदाताओं करते हैं। आप अपने क्रेडिट इतिहास की एक मुफ्त कॉपी तीन सबसे महत्वपूर्ण कंपनियों से प्राप्त कर सकेंगे जो फेडरल फेयर क्रेडिट रिपोर्टिंग (एफसीआरए) के लिए क्रेडिट जानकारी धन्यवाद प्रदान करते हैं।
  • एफसीआरए के तहत प्राप्त क्रेडिट रिपोर्ट में आपकी क्रेडिट रेटिंग शामिल नहीं होगी। क्या मामला रिपोर्ट है, जिसमें आप पुष्टि करेंगे कि जानकारी में समस्याएं या त्रुटियां हैं, ताकि आप पुनर्वित्त का अनुरोध करने से पहले उन्हें ठीक कर सकें। दूसरी ओर, कई ऑनलाइन उपकरण हैं जो आपकी क्रेडिट रेटिंग की गणना करने में आपकी सहायता करेंगे। ऐसे उपकरण की तलाश करें जो आपके क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी प्रदान करने या संदिग्ध प्रतिष्ठा की क्रेडिट निगरानी सेवा की सदस्यता लेने की आवश्यकता नहीं है।
  • यूके चरण 3 में एक हाउस खरीदें शीर्षक वाला इमेज

    Video: मन की आवाज प्रतिज्ञा कृष्णा ओर प्रतिज्ञा का रोमांटिक नया विडियो 2018

    3
    अनुरोध करें कि घर का मूल्यांकन किया जाए। भले ही अचल संपत्ति बाजार अस्थिर या धीमा है, आपको बंधक की परवाह किए बिना घर का मौजूदा बाजार मूल्य पता होना चाहिए। घर और सभी संपत्ति का आदेश दें, क्योंकि एक ठोस मूल्यांकन आपको पुनर्वित्त के साथ मदद करेगा।
  • Video: 4 लोगों में बांटने के बाद भी सारा आम बच कैसे गया? Ajab gajab paheliyan

    एक ग्राहक सेवा एजेंट के नाम से छवि चरण 11
    4
    आपके लिए तुलनीय गुणों की जांच करें मूल्यांकनकर्ता पड़ोसी तुलनात्मक बाज़ार विश्लेषण (सीएमए) से परामर्श लेंगे, लेकिन अगर आप स्वयं अपने लिए यह पूछें तो आप किसी को भी चोट नहीं पहुंचेगा। आप यह पता कर सकते हैं कि आपके घर में कौन से मकान समान हैं, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या उनकी बिक्री मूल्य है एक रियल एस्टेट एजेंट आपके लिए यह रिपोर्ट प्राप्त कर सकता है या आपके क्षेत्र में सीएमए का अनुमान लगाने के लिए अन्य ऑनलाइन उपकरण हैं।
  • एक बिजनेस ट्यूटर बी 6 का शीर्षक चित्र
    5
    निर्णय लें घर के दूसरे आधे हिस्से की खरीद कुछ ऐसी है जो जोखिमों का प्रतिनिधित्व करती है और दोनों पत्नियों के लिए लाभ प्रदान करती है जो लोग घर रखते हैं, दूसरे आधे हिस्से को खरीदने से बंधक पूरी तरह से लेना होता है, लेकिन अगर लाभ बढ़ता है तो घर का मूल्य बढ़ता है। पति या पत्नी संपत्ति के अपने हिस्से का परित्याग के लिए, यह जोखिम और बोझ एक बंधक जिसमें से मुक्त का मतलब है और कहा कि पड़ोस में संपत्ति बाजार के भविष्य के बारे में चिंता किए बिना कुछ ठोस मिलता है।
  • संपत्ति को घर के मूल्यांकन मूल्य के रूप में गणना की जाती है, बंधक का शेष ऋण।
  • यदि घर पांच साल से कम समय तक आपके पास है, जब तक कि आपने महत्वपूर्ण प्रारंभिक शुल्क नहीं चुकाया हो या बहुत सक्रिय रीयल एस्टेट बाजार में रहना न हो, तो आपको आश्चर्य होगा कि आपके पास कितनी कम इक्विटी है उदाहरण के लिए, अगर आपने 30 साल में 250,000 डॉलर का 4.50% की दर से घर का वित्तपोषण किया, तो पांच साल बाद, आपको केवल 22,000 डॉलर या 9% अपने ऋण का भुगतान करना होगा।
  • अपने खुद के साथ मौजूदा बंधक की शर्तों की तुलना करें यदि ब्याज दरें कम हो गई हैं, तो यह पुनर्वित्त की तलाश करने का एक अच्छा समय हो सकता है। हालांकि, अगर दरों में वृद्धि हुई है, तो आपको नए मॉर्टगेज का सहारा लेने के बजाय अन्य विकल्पों को देखना चाहिए।
  • एक लाभदायक आला बाज़ार खोजें चरण 4



    6
    अन्य संपत्तियों और विकल्पों का मूल्यांकन करें अगर अपनी खुद की बंधक प्राप्त करना कठिन या बहुत महंगा हो सकता है, तो अपने पति या पत्नी के साथ मिलन-योग्य घर के लिए भुगतान करने के लिए परिसमापक या अन्य वैवाहिक संपत्तियों पर बातचीत करने पर विचार करें।
  • उदाहरण के लिए, संपत्ति 22 $ 000 से मेल खाती है और एक पुनर्वित्त, तो 11 $ 000 का ऋण, एक बचत खाते के वितरण पाने के लिए या पेंशन योजना 401K के संबंध में $ 11 000 हार एक अच्छा समय नहीं है अगर आपके पति का घर दूसरे आधे हिस्से के नकद भुगतान की जगह ले सकता है। तलाक़ में जो अच्छे शब्दों में किए जाते हैं, न्यायाधीश संपत्ति समझौते के वितरण के संबंध में मौलिक इक्विटी की तलाश करेंगे और अन्य अधिक उचित समझौतों को स्वीकार करेंगे।
  • एक साझा संपत्ति समझौते पर विचार करें जिसमें एक पति घर पर रहता है और मूलधन, ब्याज, करों और बीमा का पूरा भुगतान ग्रहण करता है। हालांकि, अगर पार्टियों में से कोई एक समझौते का उल्लंघन करता है, तो अन्य पार्टी को बंधक मान लेना चाहिए या अन्यथा संपत्ति खोना चाहिए।
  • साझा स्वामित्व ऐसे किशोरों के बच्चों के लिए घर रखने के लिए स्कूल समाप्त कर सकते हैं के रूप में या पति, जो पर घर में सुधार के लिए अपनी पढ़ाई या नौकरी के प्रशिक्षण की अवधि समाप्त हो गया जब तक amicales तलाक जहां अल्पकालिक लक्ष्यों देखते हैं, में अच्छी तरह से काम अपनी खुद की एक बंधक के लिए आवेदन करने के लिए पर्याप्त आपकी आय का स्तर
  • भाग 2
    घर के दूसरे आधे हिस्से की खरीददारी करें

    फाइट योर होआ (मॉलमाइंडर एसोसिएशन) चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    अदालत ने दूसरे आधे घर की खरीद के लिए शर्तों को निर्धारित करने की अनुमति दी। अपने पति या पत्नी तलाक प्रतियोगिताओं या यदि संचार की प्रक्रिया के दौरान खो दिया है, अदालत खरीद की शर्तों के सेट की अनुमति है और हस्तांतरण आवश्यकताओं प्रलेखन, शीर्षक को पूरा करने के अपने पूर्व पति या पत्नी के लिए मजबूर कर सकते हैं संपत्ति और संपत्ति प्रति
    • अपने पति या पत्नी के साथ इस मामले को हल करने के लिए हर संभव प्रयास करना है, भले ही उन्हें खर्च विभाजित करें और अपनी संपत्ति के संबंध में समझौते तक पहुंचने के लिए वकील के साथ बैठ जाएं। अदालत का निर्णय व्यक्तिगत भावनाओं, बाजार की स्थितियों या भविष्य की योजनाओं को ध्यान में नहीं देगा। इसका नतीजा अंतिम परिणाम के साथ एक बाध्यकारी आदेश हो सकता है, जो किसी भी पार्टी के लाभ नहीं उठाते हैं।
  • ओपन ए डोमिनो शीर्षक वाली छवि`s Pizza Franchise Step 8
    2
    वैवाहिक समाजों के बारे में कानूनों के बारे में जानें यदि नकद भुगतान के साथ पुनर्वित्त सबसे अच्छा विकल्प है, तो आपको नए बंधक को सही ढंग से प्रोग्राम करना चाहिए। अगर आप विवादास्पद साझेदारी के कानूनों के साथ एक राज्य में रहते हैं, तब तक पुनर्वित्त जटिल हो सकता है जब तक आप तलाक का अंतिम न हो जाए।
  • अगर आपको तत्काल पुनर्वित्त करना होगा, लेनदेन से संबंधित वैवाहिक भागीदारी के कानून के असर के बारे में एक रियल एस्टेट वकील से परामर्श करें। जब तक इस समस्या को सही ढंग से संभाला नहीं जाएगा, पुनर्वित्त ऋण को संयुक्त ऋण के रूप में माना जा सकता है, संपत्ति के अलग होने के उद्देश्य के विपरीत।
  • एक ओपन ए मैकडॉनल्ड शीर्षक वाली छवि`s Franchise Step 4
    3
    एक निश्चित अवधि के लिए एक साझा संपत्ति अनुबंध बनाएं जब तक तलाक अंतिम नहीं हो जाता। दोनों नाम शीर्षक विलेख और ऋण पर रहेगा, लेकिन घर पर रहने वाला पति इस भुगतान को ग्रहण करता है और किसी भी अतिरिक्त अच्छे के लिए ऋण प्राप्त करता है जो समझौते की अवधि के दौरान उत्पन्न हो सकता है।
  • शुरुआती लिविंग ए डेट फ्री लाइफ चरण 14 का शीर्षक चित्र

    Video: तलाक के बाद हुआ था कैंसर, अब मां बनना चाहती है ये मशहूर हीरोइन

    4
    निर्णय लें कि पुनर्वित्त का सबसे अच्छा तरीका क्या है यह मानते हुए कि आपके पास पुनर्वित्त के लिए आवेदन करने के लिए आवश्यक आय और क्रेडिट है, आपको कई ऐसे ऋण विकल्प होंगे जिन पर आपको विचार करना चाहिए।
  • एक पारंपरिक दर या अवधि के साथ एक पुनर्वित्त एक नया एक के लिए पुराने बंधक बदलता है पुराने बंधक की शेष राशि नई ऋण राशि बन जाती है इस प्रकार के ऋण के साथ समस्या यह है कि संपत्ति के अपने हिस्से के लिए अपने पति का भुगतान करने के लिए आपको नकद प्राप्त करना होगा
  • कैश डिलीवरी के साथ एक पुनर्वित्त आपको बकाया राशि और इक्विटी के संयोजन को वित्तपोषण करने की अनुमति देगा, जिसके लिए आपको नकद भुगतान प्राप्त होगा। इस प्रकार के ऋण के लिए अनुकूल ऋण-से-मान अनुपात और एक ठोस ऋण की आवश्यकता होती है। हालांकि, यह संभव है कि इस ऋण के साथ आपको अतिरिक्त भुगतान करना होगा या ब्याज दर अधिक है।
  • यदि आपका पूर्व-पति या पत्नी आरामदायक महसूस करते हैं कि उसका नाम वर्तमान बंधक पर रहता है, तो आप आवश्यक नकद भुगतान को बढ़ाने के लिए अपने नाम पर एक बंधक ऋण प्राप्त कर सकते हैं। यह एक अच्छा विकल्प है यदि मौजूदा बंधक में उत्कृष्ट नियम हैं और यह तीन या पांच साल से कम समय में रद्द हो जाएगा।
  • एक व्यावसायिक ऋण चरण 2 को संशोधित करें
    5
    संपत्ति के लिए स्थानांतरण शीर्षक एक बार तलाक अंतिम है और घर भुगतान पूरा हो गया है कि, पति, जो यह में नहीं रहता जो व्यक्ति घर रखेंगे के पक्ष में एक अधिकार का त्याग विलेख पर हस्ताक्षर करना चाहिए। आप ज्यादातर कार्यालय आपूर्ति स्टोर्स या एक वकील में रिक्त रूप पा सकते हैं, उचित लागत के लिए एक लिख सकते हैं यह काम काउंटी रिकॉर्डर के कार्यालय में यथाशीघ्र सबमिट किया जाना चाहिए। सामान्यतया, ऐसा करने पर कम से कम $ 20 का खर्च आएगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com