ekterya.com

स्पेन में एक ब्रांड को कैसे पंजीकृत किया जाए

ट्रेडमार्क कंपनी की छवि है यह वह नाम है, जिसका उपयोग आप अपने विज्ञापन, अपने बिलों और उसके साथ करने वाली सभी चीजों में करते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि यह अनोखा है और बाजार में पहले से मौजूद कुछ भी नहीं है और यह भी रजिस्टर करता है ताकि कोई इसे अपने लाभ के लिए उपयोग नहीं कर सके। देखते हैं कि यह कैसे करना है

चरणों

भाग 1

पंजीकृत होने वाले चिह्न के अद्वितीय चरित्र को सत्यापित करें
मेक अ मार्केट सर्वे शीर्षक चरण 1
1
बाजार का सर्वेक्षण करें सबसे पहले, यह महत्वपूर्ण है कि आप बाजार का सर्वेक्षण कर सकें ताकि आप यह सत्यापित कर सकें कि ब्रांड अद्वितीय है और कहीं और नहीं दिखाई देता है या किसी अन्य कंपनी में उपयोग किया जाता है इस पहली खोज के लिए, Google मदद का हो सकता है क्योंकि यह आपको यह जांचने की अनुमति देता है कि शब्द या ब्रांड को किस स्थान पर खोजा जा रहा है। अगर आपको लगता है कि कुछ इसी तरह से अपने पंजीकरण बाद में जांच करने के लिए ध्यान रखना।
  • एक पिशाच मार्केट वेंडर चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    आधिकारिक ट्रेडमार्क खोज इंजन का उपयोग करें पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय एक है आधिकारिक खोज जहां आप किसी भी वाणिज्यिक या समान ब्रांड को पा सकते हैं ताकि आप जान सकें कि आप क्या गा रहे हैं और रजिस्टरों या सेक्टरों में किस प्रकार पंजीकृत हैं। यह संभव है कि एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, लेकिन समाप्त हो गई है या प्रक्रिया में, उदाहरण के लिए।
  • आचरण बाजार अनुसंधान चरण 10 शीर्षक वाली छवि

    Video: Our Miss Brooks: Business Course / Going Skiing / Overseas Job

    3
    पंजीकरण की संभावना की जांच करें यद्यपि ट्रेडमार्क पंजीकरण के खोज इंजन में यह पहले से पंजीकृत है, यह अभी भी किसी अन्य सेक्टर में पंजीकरण करना संभव है यदि यह मुफ़्त है। उदाहरण के लिए, यदि आप जिस ब्रांड को पंजीकृत करना चाहते हैं वह खाना बेचता है और पंजीकृत ब्रांड कपड़े बेचता है, तो यह पंजीकरण करना संभव हो सकता है हालांकि, छवि और ज्ञान को ध्यान में रखें कि पंजीकृत ट्रेडमार्क उत्पन्न हो सकता है, भले ही वह आपके क्षेत्र में न हो।
  • छवि बनाए रखने के लिए शीर्षक कक्षा अनुशासन चरण 5
    4
    आवश्यकतानुसार अपनी रणनीति पर पुनर्विचार करें महंगी पंजीकरण प्रक्रिया शुरू करने से पहले सलाह लेने के लिए आवश्यक है, खासकर अगर पहले से ही एक या अधिक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं, भले ही वे आपके क्षेत्र में न हों, या यदि उन लोगों के समान ट्रेडमार्क हैं जो आप रजिस्टर करना चाहते हैं सलाह केवल सफल पंजीकरण की संभावना के कारण ही नहीं बल्कि अन्य ब्रांडों के संभव वजन के कारण भी आवश्यक है। प्रक्रिया को स्वयं शुरू करने से पहले प्रक्रिया को परिष्कृत और अनुकूलित करें
  • भाग 2

    कानूनी पंजीकरण प्रक्रिया शुरू करें
    लोगों के बारे में सूचना खोजें शीर्षक चरण 10
    1

    Video: अब आईएमसी कंपनी का छोटा बम बड़ा धमाका करने जा रहा है मुंबई पटना गोरखपुर में जल्दी आपके शहर में

    दस्तावेज़ीकरण तैयार करें एक ट्रेडमार्क के पंजीकरण के लिए आवश्यक है, इसके साथ ही उस प्रपत्र के अलावा जो आप में प्राप्त कर सकते हैं पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय ब्रांड के नाम के साथ, एक ग्राफिक के रूप में उपयोग के लिए एक ही डिजाइन और यदि आवश्यक हो तो इसका विस्तृत विवरण आपको प्रक्रिया शुरू करने के लिए इसी शुल्क का भुगतान करना होगा।
  • कॉपीराइट शीर्षक एक छवि का नाम चरण 8
    2



    दस्तावेज़ प्रस्तुत करें आपके पास सभी दस्तावेज एक बार नियमित डाक से रजिस्ट्रियां और ट्रेडमार्क कार्यालय, पेसेओ डे ला कैस्टेलाना, 75 28071 मैड्रिड को भेजते हैं। स्पेन। यदि आपके पास एक डिजिटल प्रमाणपत्र है तो आप ऑनलाइन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप किसी दस्तावेज़ को न भूलें, ताकि प्रक्रिया में देरी न हो।
  • पेनी स्टॉक चरण 2 में निवेश शीर्षक वाली छवि
    3
    औपचारिक परीक्षा का उत्तर दें दस्तावेज़ीकरण भेजे जाने के बाद, ओईपीएम यह देखने के लिए एक परीक्षा लेता है कि सब कुछ क्रम में है। लेकिन सबसे अधिक संभावना है कि वे आपको कुछ पहलू को स्पष्ट करने के लिए कहेंगे, ताकि आपको सावधानी बरतनी चाहिए और उनकी आवश्यकताओं के तुरंत जवाब दें।
  • संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 3 में काम करने के लिए एक टीएन वीजा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    वैधता परीक्षा पास करें प्रारंभिक प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, कार्यालय अध्ययन करता है कि क्या यह वास्तव में इसके पंजीकरण से मेल खाता है या नहीं क्योंकि ये प्रस्तुत दस्तावेज के अनुसार अद्वितीय और प्रासंगिक है। यदि प्रक्रिया के दौरान एक दोष देखा जाता है, तो ओईपीएम आपको उन्हें ठीक करने के लिए एक महीने देगा। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो एप्लिकेशन को खारिज कर दिया जाएगा।
  • कॉपीराइट शीर्षक एक चित्र चरण 1
    5
    आरोपों और वास्तविक परीक्षा की अवधि पर काबू पाएं वैधता परीक्षण पारित करने के बाद, ब्रांड दो महीने तक खुला रहता है ताकि किसी भी व्यक्ति का दावा हो सकता है कि कानून के मुताबिक वह उचित (समानताएं, प्रतियां, साहित्यिक चोरी आदि) पर विचार करता है। इस प्रक्रिया के अंत में, हम संभावित शिकायतों का विश्लेषण करने के लिए आगे बढ़ें और अंतिम परीक्षा से आगे बढ़ें जो कि ट्रेडमार्क की अनुमति या अस्वीकार के साथ समाप्त होती है।
  • छवि शीर्षक 173263 13
    6
    अपने ब्रांड का अंतिम रिकॉर्ड प्राप्त करें अगर सब कुछ अच्छी तरह से चला गया और आपका निशान अंतिम परीक्षा उत्तीर्ण हो गया तो आपको इसके बारे में रिकॉर्ड मिलेगा। इनकार किए जाने के मामले में आपको ओईपीएम पर वापस जाने के लिए एक महीने का समय लगेगा और दावा करना चाहिए कि आप अपने ब्रांड के बचाव में क्या उचित मानते हैं। इस बिंदु से ब्रांड पहले से ही कानूनी रूप से तुम्हारा है और आप इसे इस तरह उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 131 9 04 2
    7
    अपने ब्रांड को नवीनीकृत करें याद रखें कि भले ही आपने अपना ब्रांड पंजीकृत किया हो, यह पंजीकरण शाश्वत नहीं है, लेकिन आपको हर दस साल में एक बार नवीनीकृत करना चाहिए, ओईपीएम को संबंधित शुल्क का भुगतान करना। इसी तरह, यदि आप अपने ब्रांड में परिवर्तन करना चाहते हैं, तो इसी ब्रांड पर आपके अधिकारों को बनाए रखने के लिए उन्हें एक संशोधन के रूप में भी पंजीकृत किया जाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • व्यावसायिक सहायता यह सुनिश्चित करने की कुंजी है कि पूरी पंजीकरण प्रक्रिया सही ढंग से की जाती है। यहां तक ​​कि अगर इसके पास लागत है तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसके लिए पूछें, अगर आप इसे जरूरी मानते हैं
    • याद रखें कि एक ब्रांड के पंजीकरण से आप वेब डोमेन को पंजीकृत करने में सक्षम होने के लिए अधिकृत नहीं होते हैं, और न ही आपके ब्रांड नाम से संबंधित सामाजिक नेटवर्क के खाते भी। ध्यान रखें कि यदि ब्रांड नाम पहले से ही नेटवर्क में पंजीकृत है तो यह आपको समस्याएं दे सकता है
    • यह आवश्यक है कि पिछले रिकॉर्ड को यथासंभव विस्तृत किया गया, जिसमें ब्रांड के विशिष्ट रंग, ग्रेडियंट्स या प्रभाव और ब्रांड परिभाषित करने के लिए आवश्यक सभी चीजें शामिल हैं। यदि आप विस्तार से इसकी व्याख्या कर सकते हैं तो आप 3D डिजाइन के साथ भी जा सकते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, तो दूसरा व्यक्ति इसका उपयोग कर सकता है इस मामले में पंजीकरण केवल आपको ही संपत्ति देता है, इसलिए आपको वकील का सहारा लेना होगा या अदालत में भी उस दावे की रक्षा करना और अपराधी के अनुरूप नुकसान की मांग करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com