ekterya.com

भूमि अनुबंध के साथ एक घर कैसे खरीदना

अक्सर, जो लोग एक पहली बार घर खरीद रहे हैं नीतियों उधारदाताओं है के द्वारा बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। भूमि अनुबंध का उपयोग करते हुए बैंकों द्वारा आपके रास्ते में आने वाली अधिकांश बाधाओं को हटा दिया जाता है ऋणदाताओं आम तौर पर अग्रिम भुगतान और कर आवश्यकताओं प्रमाण की आवश्यकता होती है, लेकिन केवल क्योंकि आप "प्रोफ़ाइल" को पूरा नहीं करते मतलब यह नहीं है कि आप एक घर नहीं खरीद सकते।

चरणों

एक भूमि अनुबंध खरीदें के साथ एक घर खरीदें
1

Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

Video: Rent Agreement | Rent agreement in hindi | how to make Rent Agreement | Legal Awareness

एक अच्छा अचल संपत्ति एजेंट खोजें जो "रचनात्मक वित्तपोषण" तरीकों की तलाश करने की आपकी आवश्यकता को समझता है। आपको इसे न केवल समझना चाहिए, लेकिन यह आपकी खोज में आपकी सहायता करने में सक्षम होना चाहिए। बिना किसी बैंक के वित्तपोषण के साधन के रूप में एक घर खरीदना अधिक कठिन है, लेकिन असंभव नहीं है
  • लैंड कॉन्ट्रैक्ट चरण 2 के साथ होम खरीदें शीर्षक वाला इमेज

    Video: ऑस्‍ट्रेलिया में खेती कैसे करें | how to start agriculture in australia

    2
    एक घर ढूंढो जिसे आप पसंद करते हैं, अधिमानतः एक जो कई महीनों तक बाजार में रहा है। चिंता न करें अगर विज्ञापन यह इंगित नहीं करता कि विक्रेता अपने दम पर वित्तपोषण को संभाल देगा।
  • लैंड कॉन्ट्रैक्ट चरण 3 के साथ खरीदें होम खरीदें



    3
    कीमत के करीब एक ऑफ़र बनाओ, यदि वह संपूर्ण सूची मूल्य के लिए नहीं है। यह वह जगह है जहाँ आप विक्रेता है कि अपने वित्तीय भविष्य उज्ज्वल है बता लेकिन कुछ समय के लिए बैंक की आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते। आप ब्याज के साथ भुगतान कर सकते हैं और यहां तक ​​कि निकट भविष्य (3 से 5 साल) में मूल राशि को कम लेकिन सिर्फ पैसा पूर्व भुगतान करना नहीं है।
  • लैंड कॉन्ट्रैक्ट चरण 4 के साथ खरीदें होम खरीदें
    4
    अपने एजेंट को यह बताते हुए एक प्रस्ताव लिखें कि आप सीधे विक्रेता को न्यूनतम अग्रिम भुगतान (आपके पास, लेकिन कम से कम) जितना भी भुगतान करने जा रहे हैं और आप एक से अधिक ब्याज दर के साथ नियमित (मासिक) भुगतान करने जा रहे हैं विक्रेता भूमि अनुबंध के लिए एक बैंक में मिल सकता है। आप प्रिंसिपल को कम करने के रूप में आप और भी बंद अनुबंध के शेष एक छोटी अवधि (3 से 5 साल) में भुगतान करना होगा कर सकते हैं आवधिक भुगतान करना चाहिए।
  • लैंड कॉन्ट्रैक्ट चरण 5 के साथ होम खरीदें शीर्षक वाला इमेज
    5

    Video: आयुर्वेदिक खेती को बढ़ावा देने के लिए किसानों को सब्सिडी दे रही सरकार

    आपकी मदद करने के लिए विक्रेता की इच्छा से आपको आश्चर्य होगा बेशक, कुछ विपणक और जल्दी से पैसे लाने के लिए जब वे बेचने की जरूरत है इसलिए एक देश अनुबंध के माध्यम से बेच नहीं सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com