ekterya.com

अपने वार्षिक वेतन का निर्धारण कैसे करें

आप एक कार्यकर्ता फीस हैं, तो आप अक्सर नौकरियों है कि वास्तव में प्रति घंटे अपनी सेवाओं के लिए भुगतान कर रहे हैं, और हालांकि आप द्विसाप्ताहिक या मासिक जांच आप प्राप्त पता कर सकते हैं यह है कितना, यह भी वार्षिक वेतन के रूप में कितनी राशि की गणना करने के लिए उपयोगी हो सकता । आप सेवा कर सकता है अगर आप आय आप एक नया काम है जहाँ आप भी प्रति घंटे भुगतान करेंगे के लिए अपने वर्तमान नौकरी पाने की तुलना करना चाहते हैं, और आप यकीन नहीं है कि प्रति घंटे के बारे में 50 सेंट की वृद्धि हुई है वर्ष के अंत में इसके लायक हो जाएगा नहीं कर रहे हैं । हो सकता है कि यह बस अपने वित्त को क्रम में रखने और आप कितना पैसा कमा रहे हैं यह जान सकेंगे। यह आलेख आपको आपकी वार्षिक वेतन की गणना सरलतम तरीके से करने के लिए करेगा।

चरणों

Video: नियोजित शिक्षकों के 7th पे का वेतन निर्धारण की महत्वपूर्ण जानकारी ,अब छठ से पहले मिलेगा बकाया वेतन

आकृति आउट आपका वार्षिक वेतन चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अपने कंप्यूटर पर, कैलक्यूलेटर आवेदन खोलें और अपने प्रति घंटा वेतन टाइप करना शुरू करें। इस उदाहरण में हम डॉलर का उपयोग करेंगे और $ 7.75 प्रति घंटे की आय।
  • चित्रा आउट आपका वार्षिक वेतन चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    इस नंबर को 2080 तक गुणा करें यह एक सप्ताह में एक वर्ष में 52 सप्ताह के लिए काम करते के 40 घंटे से गुणा करने के लिए, के बराबर है, और इसलिए आप की गणना करने के लिए कितना एक वर्ष के बाद अपनी आय को जोड़ने के लिए अनुमति देगा।
  • चित्रा आउट आपका वार्षिक वेतन चरण 3 शीर्षक वाला चित्र

    Video: पीआरडी जवानों से होता है भेदभाव




    3
    इस नंबर को एक स्प्रेडशीट में लिखें, या इसे कागज के एक टुकड़े पर लिख दें यह आपका बेस वेतन होगा, जो इस उदाहरण में $ 16,120 है
  • आप का उपयोग करते हैं स्प्रैडशीट सेल घंटे प्रति सप्ताह काम के सेल नंबर में एक घंटे के वेतन, और एक वर्ष में काम सप्ताह के सेल नंबर गुणा। यह संख्या को समायोजित करने में मदद करता है अगर डेटा आपके काम में किसी भी अप्रत्याशित परिस्थितियों के लिए परिवर्तित हो जाता है।
  • चित्रा आउट आपका वार्षिक वेतन चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    आपके पास आय का कोई और स्रोत जोड़ें ऐसे क्षेत्रों में शामिल किया जा सकता है, उदाहरण के लिए, कमीशन, श्रम बोनस, अतिरिक्त रोजगार वास्तव में आप कैसे कमाते हैं, यह रजिस्ट्रेशन करने से आप अपने वित्त को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप वार्षिक वेतन के डेटा से भुगतान की प्रति घंटा की दर की गणना करने के लिए प्रक्रिया को उल्टा कर सकते हैं, अगर किसी बिंदु पर आपको किसी कंपनी में अपने निर्धारित वेतन के साथ बातचीत करने की आवश्यकता होती है, तो आप पिछले नौकरियों में प्रति घंटा कमाते हैं।
    • आपकी गणना फ़ाइल में, अपना सूत्र परिवर्तित करें जो प्रति घंटे दर कोशिकाओं को गुणा करने के लिए उपयोग किया जाता है, प्रति सप्ताह घंटे की संख्या और सप्ताह की संख्या काम करते हैं। अब आप घंटे और trabajadas- सप्ताह यानी सैलरी / (एक्स घंटे सप्ताह) में कोशिकाओं के गुणन के उत्पाद के बीच वार्षिक saluario के साथ सेल विभाजित करना होगा

    स्क्रीन-शॉट-2012-06-07-एट-5.54.55-pm.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्क्रीन शॉट 2012 06 07 प्रति शीर्षक 5.54.55 बजे छवि
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com