ekterya.com

स्पेन में एक निजी कंपनी को भंग कैसे करें

किसी कंपनी को खत्म करना एक सरल प्रक्रिया हो सकता है, यदि वह अपने दायित्वों के अनुरूप है और भागीदारों के बीच सहमति है अन्यथा प्रक्रिया जटिल हो जाता है क्या ऋण हैं जो कंपनी के संचालन में बाधा डालते हैं या यदि सहयोगी हैं तो इसका विरोध करते हैं। इसके बावजूद, विघटन अब भी संभव है। देखते हैं कि यह कैसे करना है

चरणों

विधि 1
आपसी समझौते से कंपनी को भंग कर दें

छवि का शीर्षक प्राथमिकता आपके ऋण चरण 1
1
कंपनी के बकाया ऋणों को जमा करें कंपनी को समाप्त करने पर, पहला कदम यह है कि तीसरे पक्ष के लिए विशेष रूप से खजाना और सामाजिक सुरक्षा के लिए किसी भी दायित्व से स्वतंत्र और स्पष्ट हो। इसके लिए, कंपनी के स्वयं की संपत्ति के बकाए ऋण के अंतिम प्रतिशत तक भुगतान करना आवश्यक है।
  • छवि शीर्षक से एक पार्टनरशिप स्टेप 4 भंग करना
    2
    विघटन को स्वीकार करने के लिए भागीदारों की विधानसभा का जश्न मनाएं भागीदारों की इस विधानसभा में, कंपनी के विघटन दोनों और मौजूद प्रतिनिधित्व पदों को रद्द करने के दिन के आदेश के रूप में माना जाएगा। यदि सभी पार्टियों के बीच सहमति है तो इसे हासिल करना हमेशा आसान होता है।
  • चित्र शीर्षक से तय करें कि निवेश करना या ऋण का भुगतान करना चरण 4
    3
    व्यापारिक संपत्तियों और उनके वितरण की सूची तैयार करता है विघटन समझौते की स्थापना के बाद, कंपनी की संपत्ति निर्धारित की जाती है और उन्हें कैसे वितरित किया जाएगा। आम तौर पर यह कंपनी के उप-नियमों में निर्धारित होता है और आम तौर पर उनकी भागीदारी की डिग्री के अनुसार सभी भागीदारों में विभाजित होता है।
  • छवि शीर्षक से एक भागीदारी चरण 7 भंग

    Video: Grief Drives a Black Sedan / People Are No Good / Time Found Again / Young Man Axelbrod

    4
    विघटन समझौते को रिकॉर्ड करें कंपनी का विघटन तब तक प्रभावी नहीं होगा जब तक भागीदारों के समझौते के अनुसार पंजीकृत न हो व्यापारी रिकॉर्ड जो कंपनी के पते से मेल खाती है केवल इस पंजीकरण के साथ ही कंपनी को भंग कर दिया गया है और इसकी जिम्मेदारी बुझ गई है। आम तौर पर यह कंपनी का प्रबंधक होगा जो इसे करेंगे, लेकिन यह एक सदस्य द्वारा भी किया जा सकता है, जैसे कि अगले चरण की तरह।
  • फायर एट अटॉर्नी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    5
    सार्वजनिक प्रशासन में कंपनी की वापसी का अनुरोध करें अंतिम चरण के रूप में, समाज में दोनों को समाप्त करना आवश्यक है सामाजिक सुरक्षा अगर कर्मचारियों को किराए पर लिया गया है, जैसा कि जायदाद , तरीके से कि कंपनी का सीआईएफ समाप्त हो गया है और शुल्क, जुर्माना या प्रतिबंधों की कोई भी अगली समस्या नहीं है
  • विधि 2
    दिवालियापन के माध्यम से कंपनी को भंग

    संयुक्त राज्य अमेरिका के चरण 3 में काम करने के लिए एक टीएन वीजा प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    प्रतियोगिता के लिए आवेदन को स्वीकृति दें पिछले मामले के विपरीत, इस मामले में कंपनी के पास अपने ऋण का भुगतान करने के लिए पर्याप्त संपत्ति नहीं है, जिसके लिए एक दिवालियापन कार्यवाही का अनुरोध किया गया है (पुराने भुगतान निलंबन)। यह समझौता अधिकांश भागीदारों द्वारा लिया जाना चाहिए और इसके साथ ही प्रक्रिया शुरू की जा सकती है, इसलिए यह आवश्यक है कि भागीदारों की एक बैठक को सहमति के लिए बुलाए जाने के लिए करार किया जाना चाहिए।
    • हालांकि दिवालियापन समाज के विघटन की तलाश नहीं है, लेकिन अगर यह सच है कि जब वहाँ गंभीर ऋण या समाज में संपत्ति असंतुलन हैं प्रक्रिया में इस्तेमाल किया जा करने के लिए इसे बचाने के लिए, प्रयास करें।
  • कैलकुलेटर प्रॉफिट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    अनुरोध दिवालियापन कार्यवाही न्यायिक रूप से इस बिंदु पर, समाज पहले से ही एक वकील है जो कानूनी तौर पर प्रक्रिया का प्रबंधन करने जा रहा है और कौन होगा मर्केंटाइल के कोर्ट दिवालिएपन के लिए आवेदन करने के लिए सक्षम इस एप्लिकेशन में कंपनी के डेटा, उसके खाते और वित्तीय या आर्थिक गिरावट की स्थिति शामिल होती है जो प्रतियोगिता के औचित्य के अनुरूप होती है।
  • छोटा दावे कोर्ट चरण 3 में मामला दर्ज करें
    3



    प्रक्रिया में प्रवेश के लिए रुको। एक बार मांग पेश की जाती है, अदालत इसे स्वीकार करने के लिए कुछ समय लेती है। उस अवधि के बाद यह संभव है कि अदालती कंपनी की कमान संभालने के लिए आयें, उनकी स्थिति के साझेदारों से राहत, खासकर अगर प्रबंधन लापरवाही या जानकार है।
  • छवि को छोडने वाला एक चित्र चरण 9
    4
    दिवालिएपन रिपोर्ट प्राप्त करें प्रक्रिया के साथ पहले से ही कंपनी के परिसमापन भर्ती कराया अदालत कंपनी के एक प्रगति रिपोर्ट तैयार और निष्कर्ष अगर जारी रखने या देखने के लिए संभावना अच्छा रखरखाव की सिफारिश के लिए लागू के आधार पर करने के लिए आगे बढ़ता है, और सबसे अधिक बार, और इसके विघटन
  • हालांकि आम तौर पर आम तौर पर यह कॉर्पोरेट विघटन तय है, खासकर अगर यह एक मौरूसी खराब स्वास्थ्य है, न्यायाधीश ने, निरंतरता का एक समझौता जारी किया जा सकता है, हालांकि भागीदारों भी इसका विरोध कर सकते हैं, खासकर अगर वे साबित कर सकते हैं या की व्यवहार्यता के बारे में गंभीर संदेह समाज
  • संपूर्ण कस्टडी के लिए फ़ाइल शीर्षक वाली छवि चरण 8
    5
    कंपनी के परिसमापन के मुकाबले लाभ एक बार जब आप जारी आदेश निपटान न्यायिक प्राधिकारी जो, विभिन्न लेनदारों के बीच शेष कुछ परिसंपत्तियों का वितरण कर का भुगतान करने के लिए कानूनी तौर पर स्थापित व्यवस्था और आवश्यक acquittals निम्नलिखित के लिए जिम्मेदार है किया जाएगा। इसके साथ ही आप कंपनी के ऋण का भुगतान मिलता है।
  • छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 11
    6
    कंपनी के परिसमापन दर्ज करें प्रक्रिया के अंत बिंदु को सूचित किया जाता है व्यापारी रिकॉर्ड एक प्रतियोगिता के माध्यम से परिसमापन के अनुरूप, इस प्रकार भंग हो रहा है। इसी तरह, उसी को भेजा जाता है सामाजिक सुरक्षा अगर कर्मचारियों को किराए पर लिया गया है, जैसा कि जायदाद , चूंकि अदालत आमतौर पर सीधे संपर्क करती है इसलिए यह ढीली फर्श छोड़ने से बचने के लिए इसकी पुष्टि करने के लिए उपयुक्त है। इसके साथ ही समाज को कानूनी रूप से भंग किया जाएगा।
  • विधि 3
    अदालत के आदेश से कंपनी भंग

    छवि शीर्षक वाला बच्चा कदम 2
    1
    कॉर्पोरेट विघटन के लिए कानूनी विकल्पों का मूल्यांकन समाज पर कानून के भीतर कुछ विकल्प एक साथी, या उन्हें का हिस्सा है, आग्रह कॉर्पोरेट निपटान पूछने के लिए जब भी वहाँ सब एकत्र के बीच कोई वैश्विक समझौता है।
    • इन कारणों में एक विस्तारित अवधि या उसके शासी निकाय, दूसरों के बीच के कामकाज की कमी के लिए पूंजी कम से कम 3,000 यूरो, इसके बारे में कॉर्पोरेट उद्देश्य के साथ अनुपालन, निष्क्रियता कम करना शामिल है। इसके अलावा विघटन सांविधिक स्थापित के अन्य कारणों हो सकता है।
  • फ़ाइल को एक संघीय मुकदमा चरण 8 नामक चित्र
    2
    विघटन अनुरोध सबमिट करें एक बार जब हमारे पास कारण होता है जिसके लिए हम चाहते हैं कि कंपनी को भंग कर दिया जाए तो यह आवश्यक है कि इच्छुक पार्टनर या सहयोगी इससे पहले विघटन के कानूनी दावे दर्ज करें मर्केंटाइल के कोर्ट सक्षम प्राधिकारी स्पष्ट रूप से ऐसे कारणों को व्यक्त करता है ताकि जज विघटन की उत्पत्ति या न होने का फैसला करता हो।
  • एक तलाक डिक्री में संशोधन करें
    3
    एक अनुकूल वाक्य प्राप्त करें जाहिर है, दावा दायर करने के बाद यह जरूरी है कि संबंधित मुकदमे चलाने और कंपनी को समाप्त करने की आवश्यकता हो। समस्या यह है कि, उदाहरण के लिए, समाज के अन्य सदस्य इस कारण को बर्खास्त कर सकते हैं जिसने दावे को कायम रखा है, इसे बिना प्रभाव के छोड़ दिया है जब तक विघटन के लिए सत्तारूढ़ अनुकूल प्राप्त किया जाता है, तब तक प्रक्रिया जारी रखना संभव नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से तय करें कि निवेश करना या ऋण का भुगतान करना चरण 1

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Door / Heart / Water

    4
    कंपनी के परिसमापन शुरू करें अनुकूल निर्णयों के बाद, परिसमापन प्रक्रिया शुरू होती है, जिसमें कंपनी की संपत्ति निर्धारित होती है और कैसे उन्हें वितरित किया जाएगा। यह देखते हुए कि सहयोगियों के बीच कोई समझौता नहीं है, निश्चित रूप से वितरण विधियों या नागरिक संहिता के संकेतों का पालन करना चाहिए, जो समाज में भागीदारी के अनुसार संपत्ति को वितरित करता है।
  • एक तलाक डिक्री संशोधन में शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    विघटन समझौते को रिकॉर्ड करें जब तक कंपनी का विघटन नहीं दर्ज किया जाता है व्यापारी रिकॉर्ड सक्षम एक ही वैध नहीं होगा। इस कारण से निपटने के समझौते को प्रस्तुत करना आवश्यक है और कंपनी के पते से मेल खाने वाली कंपनी को वास्तव में बुझाने का फैसला है। केवल इस पंजीकरण के साथ ही कंपनी को भंग कर दिया गया है। इस विघटन को भी सूचित किया जाना चाहिए सामाजिक सुरक्षा अगर कर्मचारियों को किराए पर लिया गया है, जैसा कि जायदाद .
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com