ekterya.com

कोलंबिया में सेवाएं प्रदान करने के लिए अनुबंध कैसे करें

सेवाओं के प्रावधान के लिए ठेके आदर्श होते हैं, जब आप किसी विशिष्ट क्षेत्र में एक विशेषज्ञ को किराए पर लेना चाहते हैं, ताकि किसी कार्य को विकसित किया जा सके या निर्धारित अवधि में काम किया जा सके। इस प्रकार का अनुबंध मौखिक या लिखित हो सकता है, हालांकि "स्पष्ट खाता" होने के कारण कोलंबिया के लोगों का कहना है कि लिखित रूप में यह करना बेहतर है। नीचे, लिखित रूप से सेवाओं के प्रावधान के लिए एक अनुबंध बनाने के लिए आपको विभिन्न चरणों का पालन करना होगा।

चरणों

भाग 1
पुष्टि जानकारी

एक यू.एस. बनें छवि का शीर्षक रक्षा ठेकेदार चरण 2
1
व्यक्तिगत जानकारी सत्यापित करें यह महत्वपूर्ण है कि आप सुनिश्चित करें कि ठेकेदार कानूनी उम्र का है और सामान्य पेंशन और स्वास्थ्य सामाजिक सुरक्षा प्रणाली से संबद्ध है
  • भविष्य में कानूनी समस्याओं से बचने के लिए आप ठेकेदार से आपको अपना पहचान पत्र या दस्तावेज दिखाने के लिए कह सकते हैं।
  • ठेकेदार को अनुबंधित संस्था को अद्यतन दस्तावेज प्रस्तुत करना चाहिए जो पेंशन और स्वास्थ्य में सामाजिक सुरक्षा के लिए अपनी संबद्धता साबित करते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक प्रमाणित अनुवादक चरण 12
    2

    Video: Radhakrishnan Memorial Lecture: "The Indian Grand Narrative"

    व्यावसायिक जानकारी सत्यापित करें अपने पेशेवर कार्ड के लिए ठेकेदार से पूछें अगर ठेकेदार के पास एक पेशेवर कार्ड नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपने पेशे का कानूनी तौर पर अभ्यास नहीं कर सकते। कुछ दौड़ पेशेवर कार्ड जारी नहीं करते हैं।
  • एक और विकल्प यह है कि ठेकेदार को अपने पेशेवर डिग्री प्रमाण पत्र की एक फोटोकॉपी या एक विश्वसनीय संदर्भ के लिए पूछें, जो अपने पेशे को साबित कर सकते हैं।
  • एक तलाक के वकील बनें छवि का शीर्षक चरण 12
    3
    अनुबंध शर्तों की जानकारी निर्दिष्ट करता है उस जानकारी की पुष्टि करने के लिए जिसमें अनुबंध होगा, आप मौखिक समझौता कर सकते हैं। समझौते और अनुबंध की सभी धाराओं को निर्दिष्ट करने के लिए आवश्यक समय लेने और ठेकेदार और अनुबंध पार्टी के बीच गलतफहमी से बचने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • यदि संभव हो तो, ठेकेदार और ठेकेदार के बीच व्यक्ति में नियुक्ति सेवाओं की व्यवस्था के लिए एक मसौदा अनुबंध तैयार करने के लिए व्यवस्थित किया जाना चाहिए।
  • Video: President Obama Presents American Jobs Act (Sept 8, 2011)

    भाग 2
    दस्तावेज़ तैयार करें

    छवि एक तलाक के वकील बनें चरण 8



    1

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    समझौता लिखेंआप मौखिक रूप से जो व्यक्ति (ठेकेदार) किराया करने जा रहा है के साथ अनुबंध की सभी शर्तों सहमति के बाद, आप तैयारी की तारीख लिखने और दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करना चाहिए, दो (करार और ठेकेदार) की बुनियादी जानकारी पूरा नाम, पहचान कार्ड नंबर, कंपनी का नाम या कंपनी, के रूप में ठेकेदार के पेशे और सेवा के नाम के नाम पर प्रदान किया जाएगा। यह जानकारी किसी अनुच्छेद के रूप में लिखी जानी चाहिए।
    • उदाहरण। (शीर्षक) पेशेवर सेवाओं के प्रावधान समझौतों के अनुबंध। मेडेलिन 10 दिनों फ़रवरी 2005 वर्तमान सब्सक्राइब्ड में, Pepito पेरेस,, साथ पहचान पत्र संख्या 00000001 मेडेलिन पहचान कंपनी बादल की ओर से एस.ए. "इस समझौते के अनुबंध करने वाला पक्ष और Pablito Palitos, साथ आईडी नंबर 00000005 मेडेलिन, मनोवैज्ञानिक, जो इस अनुबंध ठेकेदार भाग के रूप में कार्य करेगा के लिए, निम्न खंड के बीच सहमति पहचान रूप में कार्य करेगा से कौन सा देने के लिए प्रभावी हो जाएगा सेवाओं की भर्ती कर्मियों के प्रावधान के लिए इस अनुबंध का अनुपालन। यह कहा गया है कि दोनों ठेकेदार अपने स्वयं के इशारे पर काम कर के रूप में एक करार स्वेच्छा से इस समझौते के समापन में भाग लेते हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र होम पर एक लघु व्यवसाय प्रबंधित करें चरण 7
    2
    खंड निर्दिष्ट करें समझौते के बाद बयान खंड और अनुबंध खंड जो अधिकार और दोनों ठेकेदार और ठेकेदार और संभावित कारणों में से दायित्वों का उल्लेख अनुबंध समाप्त करने का हो सकता है लिखना चाहिए मसौदा तैयार करने के बाद। ये मुख्य खंड और उनके आदेश हैं:
  • क्लाज। कार्य: आपको कर्तव्यों और कर्तव्यों को लिखना होगा जो ठेकेदार कंपनी के लिए विकसित किए गए कार्य के बारे में हैं। उदाहरण 1-कार्य: ठेकेदार पार्टी सभी संबंधित कार्यों का पालन करने और कंपनी बादल एसए के कर्मियों की नियुक्ति के लिए अनुबंधित पक्ष के साथ दायित्व प्राप्त करता है।
  • राशि: इस खंड में आपको अपनी रकम के लिए ठेकेदार को दिया जाने वाला धनराशि लिखना होगा और जिस तारीख में यह मान दिया जाएगा। उदाहरण 2-राशि: वर्तमान समझौते के लिए निर्धारित मूल्य 3,000,000 मिलियन पेसो होगा, जो छह माह की अवधि के दौरान हर महीने के पहले तीन कार्यदिवस में भुगतान किया जाएगा।
  • जगह: इस खंड में आपको उस जगह को निर्दिष्ट करना होगा जहां ठेकेदार को अपना काम विकसित करना चाहिए। उदाहरण 3-प्लेस: ठेकेदार ठेकेदार कंपनी की सुविधाओं के भीतर इस अनुबंध के भीतर स्थापित सभी अंतर्निहित कार्यों को विकसित और निष्पादित करने के लिए अनुबंध पक्ष के साथ दायित्व रखता है।
  • अनुसूची: काम अनुसूची ठेकेदार द्वारा विकसित किए जाने वाले कार्य के लिए आवश्यक समय पर निर्भर करेगा। उदाहरण 4-अनुसूची: इस अनुबंध के संबंधित कार्यों की पूर्ति के लिए समय-सारणी और समय-सारिणी का परिणाम होगा कि ठेकेदार नियुक्तियों और कर्मियों को साक्षात्कारों को भर्ती करने के लिए समयबद्ध करता है।
  • अवधि अवधि: आपको अनुबंध की अवधि और जब अनुबंध प्रभावी होने लगेंगे, तब से लिखना चाहिए। उदाहरण 5 अवधि की वैधता: यह अनुबंध छह माह के लिए वैध होगा और उस पल से प्रभावी हो सकता है जिसमें समझौते के लिए दोनों पार्टियां इस पर हस्ताक्षर करती हैं।
  • अनुबंध की समाप्ति: इस खंड दोनों ठेकेदार और ठेकेदार अनुबंध समाप्त कर सकता है के लिए कारणों होना चाहिए। उदाहरण 6 समाप्ति अनुबंध अवधि की तारीख, कार्य करता है और इस अनुबंध में निर्दिष्ट कर्तव्यों पर ठेकेदार द्वारा चूक के मामले में इस अनुबंध को दिया जाएगा, ठेकेदार को भुगतान सहमत मूल्य निर्दिष्ट तारीखों में ठेकेदार द्वारा भंग इस अनुबंध में
  • तुम्हें पता है, विशेष मामले के आधार पर अन्य अतिरिक्त खंड संलग्न कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप ठेकेदार, आजादी के एक खंड है कि ठेकेदार की स्वायत्तता को निर्दिष्ट करता है अपनी नौकरी या काम खंड पर रोक लगाने के ठेकेदार दे प्रदर्शन करने से एक खंड पर्यवेक्षण संलग्न कर सकते हैं दूसरे व्यक्ति को अपने काम का निष्पादन
  • फ्रैंचाइज़ बिजनेस खरीदें 10 शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: Santos Bonacci Interview with Mary Lou Houllis

    अनुबंध पर हस्ताक्षर करें सेवाओं के प्रतिपादन के लिए संविदा के लिए वैध होने के लिए, दोनों ठेकेदार और अनुबंध पार्टी दोनों द्वारा हस्ताक्षरित होना चाहिए। हस्ताक्षर करने से पहले आपको यह बताना चाहिए कि अनुबंध की कितनी प्रतियां वितरित की जाएंगी। उदाहरण: पूर्वगामी के अनुसार, दलों ने इस दस्तावेज़ की एक ही सामग्री के साथ दो प्रतियों में सदस्यता ली है।
  • प्रत्येक हस्ताक्षर के तहत अनुबंध के अंतिम भाग में स्पष्ट और सुपाठ्य होना चाहिए जिसमें हस्ताक्षर संबंधित है और प्रत्येक हस्ताक्षर पर निर्दिष्ट करना होगा कि ठेकेदार कौन है और कौन ठेकेदार है
  • युक्तियाँ

    • यकीन है कि अनुबंध के इस प्रकार है और एक सेवा प्रदान करने की भर्ती के लिए विशेष रूप से उपयोग किया जाएगा नहीं के लिए किराया दुरुपयोग के अन्य प्रकार ठेकेदार और जेल भी द्वारा एक मुकदमा करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।
    • आप संविदाकार को दस्तावेजों की एक फोटोकॉपी से संलग्न कर सकते हैं जो ठेकेदार को समर्थन के रूप में प्रस्तुत किया गया है।
    • आप अपनी आवश्यकताओं के लिए इस अनुबंध मॉडल को अनुकूलित कर सकते हैं।
    • दस्तावेज़ का एक मसौदा पेन्सिल और पेपर में बनाएं, इसलिए जब आप इसे कंप्यूटर में टाइप करने का निर्णय लेते हैं तो सुधार करना आसान हो जाएगा

    चेतावनी

    • याद रखें कि सेवाओं के प्रावधान के लिए अनुबंध ठेकेदार के लिए एक परीक्षण अवधि नहीं है और ठेकेदार को सामाजिक लाभ का भुगतान करने के लिए उपकृत नहीं करता है।
    • अनुबंध पक्ष को ठेकेदार से कुछ की आवश्यकता नहीं हो सकती है जो सेवाओं के प्रावधान के लिए अनुबंध में निर्दिष्ट नहीं है।
    • ध्यान रखें कि इस प्रकार के अनुबंध को वाणिज्यिक कोड और नागरिक संहिता द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जो उस गतिविधि के आधार पर कंपनी या कंपनी को समर्पित है।
    • यदि ठेकेदार उच्च जोखिम के रूप में माना जाता है एक नौकरी विकसित करने जा रहा है, ठेकेदार को इसे श्रम जोखिम की सामान्य प्रणाली से संबद्ध करना चाहिए।
    • ठेकेदार को अपना प्रदर्शन करना चाहिए आरयूटी में पंजीकरण गतिविधि में एक स्वतंत्र कार्यकर्ता के रूप में, जिसके लिए वह काम पर रखा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com